IhsAdke.com

जेसिका खरगोश की तरह कैसे दिखें

आप फिल्म `` कौन रोजर रैबिट फ़्रेम `देखा है, तो आप शायद इस बात से सहमत हूँ कि अपने जबड़े गिरा जब सुंदर जेसिका खरगोश गीत "क्यों आप सही मत करो" की व्याख्या करने के पहले चरण में प्रवेश किया। हालांकि यह स्पष्ट है कि शरीर प्रतिष्ठित यह किसी भी इंसान के द्वारा प्राप्त नहीं किया जा सकता, यह लेख आपके शैली उसकी वर्ग, शुक्र-अपील और रहस्य एक बार रिसते हुए पुन: बनाने में मदद मिलेगी। उसके असंतुलित शरीर के बावजूद, कई महिलाएं उसे देखना चाहती हैं कोई महिला जेसिका खरगोश के कुछ उत्साह के बिना जीवित रह सकती है।

चरणों

जेसिका खरगोश चरण 1 की तरह देखो चित्र
1
शायद सबसे अधिक ध्यान देने योग्य और प्रतीकात्मक सुविधाओं में से एक लंबा, लाल बाल ज्वलंत है।
  • अगर आप चाहते हैं कि आप अपने बालों डाई कर सकते हैं, लेकिन आप याद रखना चाहिए कि यह एक ड्राइंग है, और रंगे लाल बालों आमतौर पर लोग हैं, जो पैदा हुआ गोदा नहीं कर रहे थे में आम कृत्रिम है। हालांकि, अगर आप सही रंग मिल जाए, जाना सीधी-सपाट जेसिका इन उग्र ट्रेस्सेस बिना ही, सही नहीं हो सकता है?
  • चित्र जेसिका खरगोश चरण 2 की तरह देखो
    2
    जेसिका में लगभग कोई परतें नहीं हैं (पीठ के मध्य में अधिक या कम)।
    • आम तौर पर, यह देखकर शर्मिंदा महसूस करेंगे लेकिन बाल की जड़ में मात्रा जेसिका को प्रदर्शित करता है कि, उपयोग curlers जोड़ने के लिए के रूप में यह एक उठाया देने के लिए सूख जाता है, एक आंख के ऊपर गिरने प्रसिद्ध सामने ताला भूल के बिना। यह काफी रहस्य और शुक्र-अपील कहते हैं, तो हाशिये की एक लंबी हिस्से में एक बोबे शब्दों में कहें, अगर आपके पास है। इसे चिकनी और कंबल रखने के लिए याद रखें, इसलिए यह जगह पर रहता है। जेसिका के बाल हिलते नहीं हैं और उसके चेहरे पर बहुत ज्यादा गिरते नहीं हैं - यह उसे मूर्खतापूर्ण दिखाना होगा
  • जेसिका खरगोश 3 की तरह देखो चित्र
    3
    जब श्रृंगार की बात आती है, तो जेसिका अपेक्षाकृत स्वाभाविक है, केवल होंठ और आंखों पर जोर देने के लिए।
    • होंठ लाल होते हैं, लेकिन उसकी त्वचा और बालों से मेल खाते हैं। एक सौंदर्य प्रसाधन की दुकान पर जाएं और सहायक को पूछें कि आपकी मदद के लिए गहरे लाल रंग का पता चलता है। उसकी आँखों में, जेसिका की एक फीका बैंगनी छाया है बड़ी कार्टून नज़र रखने के लिए आंखों और पलक की कोने पर एक समान रंग लागू करें। बहुत ज्यादा छाया आपकी आंखों को छोटा कर सकता है अंत में, भौहें मोटी और परिभाषित होती हैं। भौं के आकार को न बदलें, तो इससे विनाशकारी परिणाम हो सकते हैं, लेकिन उन्हें साफ और कंघी बना सकते हैं भौं को गहरे भूरे पेंसिल के साथ भरें जो आपको अच्छा लगेगा।
  • जेसिका खरगोश चरण 4 की तरह देखो चित्र



    4
    खैर, जेसिका के शरीर के बारे में, आपको यह स्पष्ट होना चाहिए कि कोई भी उसकी तरह ठीक तरह से कल्पना नहीं कर सकता।
    • अगर किसी के पास शरीर था, तो वह आगे आना होगा प्लास्टिक की सर्जरी मत करो जैसा कि अन्य जेसिका प्रशंसकों ने किया था। यह एक स्थायी परिवर्तन है, और आप अभी भी जेसिका खरगोश की तरह दिखना चाहते हैं जब आप एक सम्मानजनक बूढ़ी औरत हो? निर्णय तुम्हारा है, लेकिन यह गाइड इसकी सार और शैली को प्राप्त करने के प्राकृतिक तरीके पर अधिक केंद्रित है।
    • एक अच्छा पुश-अप ब्रा में निवेश करना, चाहे जो भी आकार आप पहनते हैं, वह आपके आत्मविश्वास और जेसिका को समानता में काफी वृद्धि करेगा। यदि आप चाहें, तो आप अपने स्तनों को विस्तारित करने के लिए फ़िलर खरीद सकते हैं, लेकिन आपके पास क्या सच होने की कोशिश करें। जेसिका होने के लिए अपने आप में आत्मविश्वास होना चाहिए - आपको वह भी विकीर्ण करना चाहिए।
  • चित्र जेसिका खरगोश कदम 5 देखो देखो
    5
    हालांकि जेसिका अपनी प्रतिष्ठित लाल पोशाक के लिए जाना जाता है, लेकिन आप लंबे समय से एक पोशाक में कक्षा में नहीं जा सकते या कक्षा में नहीं जा सकते।
    • उनकी शैली बहुत खूबसूरत और ग्लैमरस है। यह दो मिश्रण करने के लिए अभ्यास लेता है आपको ऐसा महसूस करना होगा कि आप अधिक या कम त्वचा को उजागर नहीं कर रहे हैं, इसे थोड़ा प्रकट करना चाहिए और बाकी को तंग कपड़ों के साथ कवर करना चाहिए। सुनिश्चित करें कि कुछ भी नहीं हो जाता है तंग - सुंदरता बनाए रखने और कक्षा आवश्यक है क्लासिक कपड़े पहनें, लेकिन अपने आसपास के लोगों का ध्यान खींचें। पहनें कम एड़ी अपने पैरों की ओर ध्यान आकर्षित और आप एक छोटे से अधिक ऊंचाई दे देंगे, गर्दन के साथ एक ब्लाउज, जींस की अच्छी तरह से फिट अपने घटता आदि बढ़ जाएगा इस क्षेत्र की ओर ध्यान आकर्षित करेगा
  • चित्र जेसिका खरगोश कदम 6 देखो देखो
    6
    क्या आप जेसिका खरगोश की कल्पना कर सकते हैं कि वास्तव में अच्छा, अच्छा है?
    • शायद एक पुष्प स्पर्श के साथ एक कामुक गंध खोजें सुनिश्चित करें कि आप छोटी लड़की नहीं हैं, लेकिन एक सेक्सी और स्त्री स्पर्श करें कुछ रहस्यमय और मोहक परिपूर्ण होगा। निकटतम सुगंध पर सलाह के लिए पूछें कहने की जरूरत नहीं है, नियमित स्नान और निजी स्वच्छता सावधानीपूर्वक होनी चाहिए।
  • जेसिका खरगोश चरण 7 की तरह देखो
    7
    यदि आप यथासंभव करीब रहना चाहते हैं, तो जेसिका की उपस्थिति का अध्ययन भी करें
    • एक चरित्र के रूप में, जेसिका खरगोश काफी शांत और केंद्रित है, और आम तौर पर उसे छोटी चीजें उसके आराम क्षेत्र से बाहर नहीं होने देती समस्याओं के साथ लचीले रहें और चुपचाप से निपटें। जब कोई समस्या आती है तो वह निराशा का प्रकार नहीं है वह निर्धारित है और जानता है कि उसके लिए सबसे अच्छा क्या है, और अक्सर वह किसी और को अन्यथा नहीं कहता। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको ज़ोरदार होना चाहिए और सलाह नहीं मानना ​​चाहिए, लेकिन आप जो सोचते हैं उसे आप से चिपका देना चाहिए।
    • एक "गोरा गूंगा" होने के नाते बहुत आकर्षक नहीं है सभी चीजों पर झुकाव और घबराहट परेशान हो रही है। अपने आप को रहस्य की भावना दीजिए - अपने आप को एक बार में एक अजनबी से न खोलें इसे आपके पास आने की अनुमति दें यदि आप पूरी तरह से खुलते हैं, तो वह आगे शोध करने और आपके बारे में और जानने की कोशिश नहीं करेगा। यह जेसिका की सबसे बेहतरीन चाल है: रहस्य हालांकि, अहंकारी मत बनो, जैसे आप नहीं चाहते कि आप दूसरों से बात करें। उन्हें रूचि रखें
  • युक्तियाँ

    • याद रखें, यह सिर्फ एक गाइड है जो जैसिका खरगोश की सुंदरता और ग्लैमर से प्रेरित है। आपको उसकी तरह रहने के लिए अपनी सभी विशेषताओं को बदलना नहीं चाहिए। गाइड आपके आत्मविश्वास को बढ़ावा देने के लिए अधिक है और अपने अंदर से आकर्षक ग्लैमरस बिल्ली दिखाई देगा। जब आप अपनी त्वचा में सहज महसूस करते हैं, तो आप केवल जेसिका की तरह सेक्स अपील को उगल लेंगे। जेसिका की तस्वीरों और इंटरनेट वीडियो से प्रेरणा लेने के लिए स्वतंत्र महसूस करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com