IhsAdke.com

ट्रान्स में एक खरगोश कैसे छोड़ें

एक खरगोश को सम्मिलित करने के लिए, बस इसे अपनी पीठ पर रखिए - इसका नाम "टॉनिक अबाधितता" है, चरम भय की स्थिति जो पशु की रक्षा प्रणाली को ट्रिगर करती है। भय इतनी तीव्र है कि यह मर सकता है, और हालांकि यह चोटों और देखभाल के लिए देखभाल करने के लिए एक उपयोगी पैंतरेबाजी है, इसका किसी भी कारण से उपयोग नहीं किया जाना चाहिए। घर पर ऐसा करने से पहले पशुचिकित्सा से बात करना अच्छा है

चरणों

भाग 1
तय करना कि क्या आपके खरगोश को सम्मिलित करना है या नहीं

एक ट्रान्स में रखो आपका खरगोश शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
एक पशुचिकित्सा से परामर्श करें बहुत से लोग टॉनिक अबाधनीयता का उपयोग करते हुए किसी भी जानवर को सम्मोहित करने के खिलाफ हैं, इसलिए किसी पेशेवर से बात करना महत्वपूर्ण है। यह खरगोश के साथ ऐसा करने के लिए स्वस्थ नहीं है, हालांकि यह वास्तव में उसके स्वास्थ्य की जांच करने के लिए उपयोगी है। इन विरोधाभासी बिंदुओं के लिए, किसी व्यक्ति से बात करना सबसे अच्छा है जो समझता है
  • एक ट्रान्स में रखो आपका खरगोश शीर्षक से चित्र चरण 2
    2
    प्रतिबिंबित करें अगर आपकी खरगोश को वास्तव में सम्मोहित किया जाना चाहिए नकारात्मक पहलुओं के बावजूद, ट्रान्स एक उपयोगी संसाधन है। हालाँकि ऐसी स्थिति में जानवरों की घायल होने की जांच नहीं करनी पड़ती है और ड्रेसिंग करने में भी इस "तकनीक" से लाभ हो सकता है। दूसरी ओर, यदि आपका इरादा आपको अपने नाखूनों को काटने या स्नान करने के लिए सम्मोहित करना है, तो ऐसा कोई अच्छा विचार नहीं है। क्या अधिक है, यह खरगोश पर भी निर्भर करता है - कुछ ट्रान्स से चुपचाप आते हैं, जबकि अन्य आघात से बाहर आते हैं, भय से कांपते हैं।
  • एक ट्रान्स में रखो आपका खरगोश शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    3
    आवश्यक कदमों को प्रशिक्षित करें यूट्यूब प्रक्रिया के बारे में वीडियो देखें - अगर आप डरे हुए हैं, तो किसी मित्र की सहायता के लिए पूछें या किसी को अपने परिवार से फोन करें। जब आप अपने खरगोश की देखभाल कर रहे हों तो आपको आत्मविश्वास और सटीकता की आवश्यकता होगी और वह आपका डर महसूस करेगा।
  • भाग 2
    खरगोश को सम्मिलित करना

    एक ट्रान्स में रखो आपका खरगोश शीर्षक वाला चित्र चरण 4
    1
    तैयार हो जाओ आपको जो भी ज़रूरत है वह सब ले लो और इसे हाथ में छोड़ दें यदि आप ड्रेसिंग करना चाहते हैं, तो पहुंच के भीतर दवा और पट्टिका छोड़ दें - भले ही आप खरगोश की स्वच्छता करते हैं, तो सामग्री नेल क्लिपर, ब्रश आदि होगी। अपनी गोद में एक तौलिया रखो और एक कुर्सी पर बैठो। अपने घुटनों पर खरगोश के सिर को आराम दें ताकि शरीर के बाकी हिस्सों की तुलना में यह कम हो।
  • एक ट्रान्स में रखो आपका खरगोश शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    2
    खरगोश जाओ अपने दाहिने हाथ को सामने के पंजे के नीचे रखो, हिंद पैरों पर छोड़ दिया और एक बच्चे की तरह चारों ओर लपेटो। बहुत धीरे से, अपने गोद में तौलिया पर खरगोश को बारी, ताकि उल्टा हो (खरगोश उस स्थिति में रहने से नफरत करते हैं) अपनी पीठ को सिर से अधिक रखने के लिए याद रखें वह सुलझाने के लिए लड़ेंगे, लेकिन जल्द ही बंद हो जाएगा।



  • एक ट्रान्स में अपना रबट रखो चित्र 6
    3
    उसे शांत कर दो। आपका खरगोश तुरंत एक ट्रांस में जा सकता है, लेकिन इसके लिए प्रोत्साहन भी हो सकता है आपकी मदद करने के लिए, सामने से अपने पंजे के बीच धीरे-धीरे अपने सीने को रगड़ें - अपने दूसरे हाथ से, अपने कानों के बीच अपने सिर को पथपाकर। वह जल्दी से स्थिर हो जाएगा
  • एक ट्रान्स में पॉट द व्हाई रबिट को शीर्षक से चित्र चरण 7
    4
    खरगोश के शरीर को कस कर पकड़ो उसका सिर पिछड़ जाएगा और पूरी तरह से अभी भी होगा हो सकता है कि पीठ पंजे हिलना शुरू हो जाएं - उस मामले में, उन्हें हल्के ढंग से स्पर्श करें और वे बंद हो जाएंगे। जब यह पहले से ही निष्क्रिय है, तो सामने, पीठ और पेट के पंजे को धीरे से छूएं, ताकि यह जान सके कि आप मौजूद हैं। यह अपने शरीर को मजबूती से समर्थन करने के लिए महत्वपूर्ण रूप से महत्वपूर्ण है वह किसी भी समय वापस आ सकता है और अचानक आंदोलन कर सकता है - अगर वह उचित समर्थन नहीं करता है, तो वह गिर सकता है और गंभीर चोटें भुगत सकता है।
  • भाग 3
    खरगोश को ट्रान्स से बाहर ले जाना

    एक ट्रान्स में रखो आपका खरगोश शीर्षक वाला चित्र चरण 8
    1
    आपको जो भी ज़रूरत है उसे करने के लिए जल्दी करो। चंचलता से सफाई या पट्टी की जांच करें, क्योंकि पहले कहा गया है कि खरगोश फिर से आगे बढ़ने पर भविष्यवाणी करना संभव नहीं होगा। ये जानवर आमतौर पर अधिकतम 10 मिनट के लिए इस राज्य में रहते हैं।
  • चित्र एक ट्रान्स में रखो अपनी खरगोश शीर्षक 9
    2
    जब वह वापस आ जाता है तो तैयार रहें। कुछ खरगोश धीरे-धीरे "जाग" होते हैं, अधिमानतः सिर पर एक स्पर्श के साथ। हालांकि, उनके लिए ट्रान्स से लौटने के लिए असामान्य नहीं है जैसे कि वे 220 वी में जुड़े होते हैं, इसलिए इसे अभी भी चुप रहने पर तंग रखें।
  • एक ट्रान्स में रखो आपका खरगोश शीर्षक वाला चित्र चरण 10
    3
    इसे ठीक से पकड़ो और धीरे-धीरे इसे समाप्त कर दें जब समाप्त हो जाए उसे थोड़ी देर के लिए लेटाओ, उसे फर्श पर रखें, अपनी चीजों को पैक करें और यही वह है।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (5)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com