IhsAdke.com

थियेटर में जाने के लिए ड्रेस कैसे करें

क्या यह आपके नाटक में पहली बार है? यह कुछ सामाजिक अवसरों में से एक है, जिसे अभी भी पारंपरिक पोशाक पैटर्न की आवश्यकता है। अभिनेता, निर्माता, निर्देशक, आदि वे एक रफ़ू एक साफ शो की पेशकश करने के लिए कठिन दे, तो यह इसकी सबसे सुरुचिपूर्ण का उपयोग कर वापस देने के लिए महत्वपूर्ण है। कुछ मामलों में, यह है कि पोशाक के प्रकार के निमंत्रण में वर्णन किया गया है, लेकिन आम तौर पर एक नाटक देखने के लिए पर्व कपड़े का उपयोग करना आवश्यक नहीं है संभव है। कुछ बुनियादी नियम खोजें और घटना का हिस्सा बनें, आखिरकार, आप थिएटर जा रहे हैं!

चरणों

विधि 1
औपचारिक कपड़े पहने हुए

थियेटर चरण 1 के लिए ड्रेस नामक चित्र
1
आपके द्वारा फिट बैठे सामाजिक कपड़े चुनें कुछ प्रकार के टुकड़ों में, जैसे ओपेरा, प्रीमियर और नगर थिएटर द्वारा प्रचारित घटनाओं में, आदर्श अधिक औपचारिक कपड़े पहनना है - यह वह घटना है जिसे आप दोनों को अपनी सबसे उत्तम संरचना का उपयोग करने की उम्मीद थी। रंगों के लिए, काले और / या सफेद पहने कभी भी विफल रहता है।
  • यदि उत्पादन निमंत्रण में निर्दिष्ट करता है कि सूट है ब्लैक टाई या "पूर्ण सवारी," या अगर घटना के प्रकार के लिए इस तरह की कपड़ों की आवश्यकता होती है, तो तदनुसार ड्रेस करें।
  • थियेटर चरण 2 के लिए ड्रेस नामक चित्र शीर्षक
    2
    एक असाधारण घटना के लिए उचित टुकड़े का उपयोग करें। आजकल, औपचारिक ड्रेस शिष्टाचार के कुछ नियमों को छोड़ दिया गया है, इस तरह से सोचें कि आप एक अच्छा भोजन करने वाले रेस्तरां में जाने के लिए, या यहां तक ​​कि एक पेशेवर बैठक के बारे में कैसे सोचेंगे। महिलाओं के लिए, शर्त शर्ट के साथ एक अच्छा पेंसिल स्कर्ट या ट्राउजर के साथ एक टेललर होगी - एक कॉकटेल पोशाक एक रसीला और स्वादिष्ट स्पर्श दे सकती है। पुरुषों को अच्छे ट्रिम के साथ काले सूट पहनना चाहिए। टाई और क्रेप पैंट के साथ एक लंबे बाजू वाली शर्ट भी उपयुक्त है।
    • थिएटर में औपचारिक और आधुनिक आयोजनों के लिए, उसी प्रकार के कपड़ों का उपयोग करें, जो आप शादी, अंतिम संस्कार या डिनर पर पहनते हैं।
  • थियेटर चरण 3 के लिए ड्रेस के नाम पर चित्र
    3
    सामान जोड़ें हार, कंगन, घड़ी या झुमके जैसे गहनों के साथ औपचारिक रूप को अंतिम रूप दें हालांकि, ध्यान रखें कि यदि यह घटना वास्तव में औपचारिक है, एक पूर्ण पोशाक पोशाक के साथ पोशाक गहने पहने हुए एक महान बाहर है इसके अलावा, बहुत पतले मोज़े के साथ बंद जूते पसंद करते हैं, यहां तक ​​कि गर्मी के दौरान और बैग छोटा होना चाहिए, प्रकार क्लच. घर पर अपने विशाल और सुंदर बैग को छोड़ दें, क्योंकि यह थिएटर कुर्सी में एक बाधा होगी। ध्यान रखें कि नाटक के दौरान फ़ोन बंद करने से कुछ भी अधिक परिष्कृत नहीं है
    • बहुत बड़े या बहुत बड़े गहने का इस्तेमाल करके अपने लुक पर ओवरलोड किया जा सकता है, इसलिए विवेक
    • दूरबीन के उपयोग को आम तौर पर अच्छी तरह से स्वीकार किया जाता है, विशेषकर अगर थिएटर काफी बड़ा है और अगर किसी को दूर से देखने की गंभीर समस्याएं हैं वे प्रकाश या चमक का उत्सर्जन नहीं करते हैं, इसलिए वे अक्सर ओपेरा और बैले में भी अपेक्षा करते हैं।
  • थियेटर चरण 4 के लिए ड्रेस के नाम पर चित्र
    4
    अपने बालों को धो लें और एक हेयरस्टाइल करें बाल आपके श्रृंगार की सफलता के लिए महत्वपूर्ण है उन्हें गन्दा और शर्मिंदगी का इस्तेमाल करना एक संगठन को बर्बाद कर सकता है, हालांकि यह सुंदर हो सकता है। घटना से पहले रात को धो लें और एक करें कोक, उन्हें घुंघराले या चिकनी पुरुषों के लिए, यह एक अच्छा विचार है कि उनके बालों को कंघी करना और उन्हें मलम के साथ मॉडल बनाना है। उन्हें बग़ल में विभाजित करें या उन्हें वापस खींचें अगर वे पहले से ही बड़े हो गए हैं या उन्हें कोक या चोटी में उपयोग करें यदि वे लंबे हैं
    • के बीच इस पृष्ठ पर कैसे उनकी लंबाई के अनुसार बाल कटौती और ट्रिम के बारे में अधिक जानकारी के लिए
    • यद्यपि यह स्पष्ट लगता है, रिपोर्टिंग कभी बहुत अधिक नहीं होती है सिर पर टोपी, हेयर स्टाइल और अन्य चीजें नहीं पहनें। यह पहले से थिएटर में फिल्म थिएटर में पहले से ही प्रतिबंधित हो सकता है, यहां तक ​​कि सोच भी नहीं सकता है। जब आप तैयार हो जाएं, तो अपने पीछे के लोगों को सोचें।
  • विधि 2
    आरामदायक कपड़े पहनना

    थियेटर चरण 5 के लिए ड्रेस नामक चित्र
    1
    अपने आकस्मिक पार्टी कपड़े पहनें "आकस्मिक" एक ऐसा शब्द है जिसे तथाकथित "आकस्मिक शुक्रवार"सभी को पहले से ही यह पता होना चाहिए कि इसके बारे में क्या है उन कपड़ों को पहनें जो साफ और सुन्दर हैं, लेकिन अनिवार्य रूप से सामाजिक नहीं हैं अधिकांश थियेटर नाटकों में कपड़े का एक प्रकार की आवश्यकता नहीं होती है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको बेतरतीब होना चाहिए, यह अभी भी सुंदर ढंग से पोशाक के लिए एक घटना है। टी-शर्ट, टैंक टॉप, शॉर्ट्स, चप्पल आदि से दूर रहें। इस बारे में सोचें कि काम करने के बाद मंगलवार की रात में आप कपड़ों को और अधिक अपस्केम रेस्तरां में कैसे जाना पसंद करेंगे।
  • थियेटर चरण 6 के लिए ड्रेस नामक चित्र
    2
    आरामदायक और चिकनी भागों का उपयोग करें याद रखें कि आपकी मां परिवार परिवार की घटनाओं के लिए आपसे पहनती थीं? थिएटर जाने के लिए उनका इस्तेमाल करें शैली "माँ आकस्मिक" पुरुषों, खाकी पैंट, पोलो शर्ट, बटन शर्ट और जूते के लिए erra- नहीं आवारा एक बढ़िया विकल्प है पहले से ही महिलाएं अधिक विकल्पों से लाभ उठा सकती हैं और कॉकटेल कपड़े पहन सकती हैं, स्कर्ट और शर्ट का एक सरल संयोजन, गरम रात पर गर्मी की पोशाक या जूते के साथ एक ऊनी पोशाक अगर यह ठंडा है।
    • कोई फर्क नहीं पड़ता कि मेकअप क्या आप तय करते हैं, आरामदायक कपड़े पहनते हैं। आप कुछ घंटों तक बैठेंगे, इसलिए कपड़े पहनें जो कि बहुत तंग नहीं हैं या आपके शरीर पर छोड़ने के निशान।
  • थियेटर चरण 7 के लिए ड्रेस नामक चित्र



    3
    मौसम के आधार पर। कई आधार-आधारित दृश्य हैं जो जबड़े छोड़ते हैं, उन्हें उपयोग करने के बारे में शर्मीली नहीं रहें। वसंत / ग्रीष्म के लिए, हल्का रंग या रंगीन सामान युक्त पेस्टर्स का उपयोग करें - गिरावट / सर्दियों के लिए, गहरे रंगों और मोटी कपड़ों के साथ एक स्तरित संरचना पसंद करें। Cardigans और कॉरडरॉय, ऊन और आकर्षक जूते के अन्य टुकड़े इस अवसर के लिए टोन सेट।
    • मौसम गर्म हो सकता है, लेकिन एयर कंडीशनर को उच्च शक्ति पर चालू होने की संभावना है - तापमान पर निर्भर करते हुए कपड़ों की एक परत लेते हैं जो आप पहन सकते हैं या ले सकते हैं।
  • रंगमंच चरण 8 के लिए ड्रेस के नाम पर चित्र
    4
    स्वच्छ रहें एक अच्छी प्रस्तुति का हिस्सा व्यक्तिगत स्वच्छता भी शामिल है ऐसा नहीं है क्योंकि पोशाक औपचारिक नहीं है कि आप इसे छोड़ सकते हैं। उसके बाल और कपड़े साफ होना चाहिए और arrumados- पैंट के अंदर शर्ट डाल दिया, एक स्कर्ट नहीं पहनते हैं या और कोई सबसे ऊपर या ब्लाउज कि नंगे midriff छोड़ बहुत छोटा पोशाक (जांघों से ऊपर) या बहुत कम कट गर्दन की है। आप अन्य दर्शकों के पास खड़े रहेंगे, इसलिए दुर्गन्ध दूर करने वाले का उपयोग करें आप इत्र का उपयोग करना चाहते हैं, तो राशि अति न करें, करने के लिए गंध उबाऊ नहीं मिलता है।
    • अपने दांतों को ब्रश करें, अपने नाखून करें, साफ़ मोज़े पहनें, और अपने हाथों और चेहरे को धो लें निजी देखभाल के इन नियमों को कभी भी अनदेखा नहीं करना चाहिए। कल्पना कीजिए कि खराब श्वास वाले लोगों के आसपास होने के लिए अप्रिय होना है
  • विधि 3
    उत्पादन के अनुसार ड्रेसिंग

    थियेटर चरण 9 के लिए ड्रेस के नाम पर चित्र
    1
    क्या उम्मीद है पता है थियेटर्स आम तौर पर औपचारिकता के मामले में एक ही मांग नहीं करते - देखें कि आप किस प्रकार का उत्पादन देख रहे हैं और किस बारे में सोचें कि कपड़े आपके लिए सबसे अच्छे हैं उदाहरण के लिए, एक बच्चों के नाटक को एड़ी के जूते के उपयोग की शायद ही ज़रूरी आवश्यकता होती है, लेकिन एक ओपेरा जा रहा है, हालांकि छोटे थिएटर को कपड़े में अधिक शोधन की आवश्यकता होती है। गुप्त अवसर पर होता है शाम की घटनाओं, प्रीमियर और अधिक गंभीर टुकड़े औपचारिक कपड़े की आवश्यकता होती है, जबकि एक स्टैंड-अप कॉमेडी या अधिक वाणिज्यिक कॉमेडी टुकड़ा एक अधिक आरामदायक शैली की अनुमति देता है।
    • यदि संदेह है, तो थिएटर को कॉल करें और पूछें कि किस प्रकार की पोशाक।
    • अगर कोई आवश्यकता नहीं है और आपको पता नहीं है कि क्या पहनना है, तो सुरुचिपूर्ण आरामदायक देखो जाएं।
  • थियेटर चरण 10 के लिए ड्रेस नामक चित्र
    2
    खरीदें और माल का उपयोग करें उन टुकड़ों के लिए जो आप एक बार से अधिक हो चुके हैं, या एक टुकड़े के विषय के साथ उत्पाद बेचने वाले स्टोर हैं, शर्ट या कैप खरीदते हैं और दिखाते हैं कि आप उत्पादन के प्रशंसक हैं। पारिवारिक या लंबे समय तक चलने वाले काम एक प्रशंसक दर्शकों के साथ मिलते हैं, क्योंकि ये उत्पाद अक्सर अनूठे होते हैं और आपको उन्हें फिर से उपयोग करने का मौका नहीं मिल सकता है
  • थियेटर चरण 11 के लिए ड्रेस के नाम पर चित्र
    3
    परिधान पहनें या चेहरे को रंगो। बेशक आप इसे एक प्रशंसित नाटक के प्रीमियर के लिए पसंद नहीं करेंगे लेस मिएरेबल्स, लेकिन "शेर राजा" या "द ब्यूटी एंड द बीस्ट" जैसे नाटकों के लिए मजेदार होगा, खासकर बच्चों के लिए अपने पसंदीदा चरित्र के कपड़े का उपयोग करें, या चरित्र है कि वह पसंद करती है की कपड़ों में उनके बेटे देखा और घटना का हिस्सा होने का आनंद लें। इसे ज़्यादा मत करो, आप अपनी वेशभूषा के साथ टुकड़े को अपना ध्यान नहीं लेना चाहते हैं।
    • एक शोध करें और पता करें कि क्या प्रस्तुति से टिकट खरीदने से पहले वेशभूषा और मास्क पहनने की सलाह दी जाती है और क्या पहनना चाहिए। जब ऐसा होता है, तो अच्छे स्वाद से परे मत जाओ और एक सामान्य व्यक्ति की तरह व्यवहार करने वाले अभिनेताओं और उत्पादकों का सम्मान करें।
  • रंगमंच चरण 12 के लिए ड्रेस के नाम पर चित्र
    4
    हर रोज कपड़े पहनें कुछ भागों में यह दिन-प्रतिदिन के कपड़े पहनने के लिए पूरी तरह स्वीकार्य है। विशिष्ट रिक्त स्थान में प्रायोगिक "जोकर" टुकड़े ब्लैक बॉक्स, पीडि़त लोगों के थियेटर ... कई शैलियों हैं जिन्हें क्लासिक जीन्स, स्नीकर्स और टी-शर्ट जैसी जनता से ज्यादा आरामदायक कपड़े की आवश्यकता होती है। उत्पादन या स्थान की आवश्यकताओं के बारे में समय से आगे का पता लगाएं और दुर्लभ अवसरों का आनंद लें, जब आप समाज के लिए अपने बेहतरीन कपड़े दिखा सकते हैं।
    • यहां तक ​​कि अगर साधारण कपड़े की अनुमति है, अच्छी तरह से तैयार। आपकी उपस्थिति आपके व्यक्तित्व की अभिव्यक्ति है, इसलिए अपने सर्वोत्तम पहलुओं को उजागर करने का प्रयास करें
  • युक्तियाँ

    • वर्ष के समय के अनुसार, दर्शकों में लोगों की संख्या, थिएटर के आकार आदि। यह अंदर बहुत गर्म या बहुत ठंडा हो सकता है एक आसान लेने वाली जैकेट पहनें
    • आप क्या पहनेंगे के करीब नहीं मिलता है। अपने सामान्य रूप से अपने आप को व्यवस्थित करें और स्वयं का आनंद लें।
    • यदि आप कभी भी किसी नाटक के लिए नहीं गए हैं, तो आपको उस व्यवहार के नियमों को नहीं पता होना चाहिए जिसे अपनाया जाना चाहिए। मुख्य चीज अभिनेताओं के साथ बातचीत नहीं कर रही है (जब तक कि उस तरह का हिस्सा नहीं), अपने हाथों को समय से बाहर नहीं थोपना और सेलफोन बंद छोड़ दें। पढ़ना इस अनुच्छेद अधिक जानने के लिए!

    चेतावनी

    • सामान्य तौर पर, फ्लिप फ़्लॉप और कुछ प्रकार के सैंडल थिएटर में मुश्किल से दिखते हैं, चाहे साल का कोई भी समय नहीं हो।

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (7)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com