IhsAdke.com

हॉट टोडी कैसे बनाएं

एक ठंडी दिन पर एक गर्म टोडी रोमांचक हो सकती है। ऐतिहासिक रूप से, यह सर्दी के दौरान गले में गले और छाती के दर्द को राहत देने के लिए इस्तेमाल किया गया है, और सो जाने से पहले एक आरामदेह पेय के रूप में।

चरणों

मेक अ हॉट टोडी ड्रीम चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
आधार चुनें गर्म पेय का उपयोग किया जाता है (इसलिए हॉट टॉडी शब्द), और कॉफी, चाय, गर्म पानी नींबू या गर्म साइडर के साथ किया जा सकता है। हमेशा की तरह पीने के लिए गर्मी साइडर एक मक्खन के एक चम्मच के साथ एक छोटे से बर्तन में सबसे अच्छा गरम किया जाता है।
  • मेक अ हॉट टोडी ड्रीम चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    सीजन का मौसम धुंध और कस्तूरी तार के एक वर्ग का उपयोग करके अपने पसंदीदा मिठाई सीज़िंग के साथ एक शबाना बनाएं। इसे दालचीनी छड़ी, स्टार ऐनाइस, लहसुन, या जो भी आप चाहते हैं, उसके चयन के साथ भरें। अगर आप इसे पेय में पसंद करते हैं, तो आप ग्राइंड दालचीनी, जायफल भी उपयोग कर सकते हैं। तरल बहुत गर्म है जब कप में seasonings रखो।



  • मेक अ हॉट टोडी ड्रीम चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    शराब जोड़ें परंपरागत रूप से, हॉट टॉडी व्हिस्की, कॉन्यैक, रम या स्वभावित रम से बना है। एक छोटी राशि (या उदारता से) जोड़ें और हल्के से हलचल के लिए सामग्री मिश्रण यदि आप चाय का उपयोग करते हैं तो आप कुछ नींबू का रस भी जोड़ सकते हैं।
  • मेक अ हॉट टोडी ड्रीम चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    जिम्मेदारी के साथ आनंद लें यह पेय ठंडे दिन, छुट्टी पार्टियों और कॉकटेल पर महान है
  • युक्तियाँ

    • हॉट टॉडी एक उच्च अनुकूलन योग्य पेय है, और विभिन्न स्वादों के अनुरूप तैयार किया जा सकता है। आप टकसाल या caramelized चीनी रख सकते हैं बच्चों के लिए, शराब न डालें

    चेतावनी

    • बहुत गर्म पेय से सावधान रहें
    • जब हॉट टोडी जोड़ी पीने से सर्दी का इलाज होता है, तो शराब डालने से बचें। यह दवाओं के साथ नकारात्मक बातचीत कर सकती है और निर्जलीकरण भी कर सकती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com