IhsAdke.com

कैसे खजाना शिकार के माध्यम से अपने प्यारे से पूछो

खज़ाना शिकार गतिविधियों हमेशा एक मजेदार मनोरंजन है, खासकर लोगों के बड़े समूह के साथ। आम तौर पर इन प्रतियोगिताओं का आयोजन पार्टियों, कैम्प ग्राउंड में किया जाता है या कुछ दोस्तों के साथ सप्ताहांत की सैर के दौरान भी होता है। संयोग से, क्या आप जानते थे कि आप अपने प्रियजन के लिए एक खजाने की खोज के माध्यम से शादी के अनुरोध की भी योजना बना सकते हैं? आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि वह इसके लिए कभी इंतजार नहीं करेगा!

चरणों

एक स्केवेन्जर हंट गेम का उपयोग करने के लिए प्रस्तावित शीर्षक वाले चित्र चरण 1
1
अपने शादी के अनुरोध की योजना बनाएं ताकि वह आपके दोस्तों को शामिल करे। अपने विचार और योजना को सुस्पष्ट तरीके से बताएं ताकि आपके प्रियजन केवल एक ही हो जो गतिविधि के बारे में कुछ भी नहीं जानता। यह सुनिश्चित करेगा कि आपकी योजना पूरी तरह से पूरी तरह से चलता है।
  • एक स्केगरर हंट गेम का उपयोग करने के लिए प्रस्तावित शीर्षक वाला चित्र, चरण 2
    2
    आपको आवश्यक सामग्री प्राप्त करें इस खजाने की खोज के लिए, हर किसी को एक डिजिटल कैमरा लाने की आवश्यकता होगी, परिवहन और औपचारिक पोशाक का एक साधन है, और इस अंतिम वस्तु को गतिविधि के अंत में अनुरोध करने के लिए आवश्यक है।
  • एक स्केगरर हंट गेम का उपयोग करने के लिए प्रस्तावित शीर्षक वाले चित्र चरण 3
    3
    खजाने की खोज से बाहर रहो। इसके लिए काम करने के लिए, आप उस टीम में शामिल नहीं हो पाएंगे जो सूची में कार्य करने के लिए ज़िम्मेदार होगी। इसके बजाय, आप अंतिम कार्य का हिस्सा होंगे, जो आपकी भावी पत्नी को उस जगह ले जाएंगे जहां वे मिलेंगे। उसके साथ, जैसे ही आप पहुंचें, आप शादी में उसके हाथ से पूछकर उसे आश्चर्यचकित कर सकते हैं।
  • एक स्केवेन्जर हंट गेम का उपयोग करने के लिए प्रस्तावित शीर्षक वाला चित्र, चरण 4
    4
    मन में अंत के साथ गतिविधि की योजना शुरू करो सबसे अच्छी जगह के बारे में सोचें, जिसमें अंतिम कार्य हो सकता है स्थानों पर विचार करने के लिए समुद्र तट, एक होटल के कमरे (कुछ अधिक महंगा खर्च होंगे, लेकिन ऐसी स्थिति में कौन धन मांगता है?), एक रेस्तरां जिसे आप हमेशा कैथेड्रल के सामने या यहां तक ​​कि यहां उपस्थित होते हैं बस यह सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा चुनी गई जगह का दो या उसके लिए एक विशेष अर्थ है
  • एक स्केगरर हंट गेम का उपयोग करने के लिए प्रस्तावित शीर्षक वाले चित्र चरण 5



    5
    अपने दोस्तों को समूहों में विभाजित करें मुख्य विचार यह है कि खजाने की खोज में शामिल हर कोई, आपके प्रियजन के अपवाद के साथ, यह जानता है कि आप इसके लिए शादी में पूछेंगे प्रत्येक टीम का गठन तीन लोगों तक किया जाना चाहिए, जहां प्रत्येक टीम को आपकी योजना को पूरा करने में सहायता के लिए अलग-अलग कार्य करना होगा। कुछ दोस्तों को अपनी भविष्य की दुल्हन के साथ चुनें और उन्हें नियमित रूप से प्रत्येक गतिविधि के दौरान खर्च किए जाने वाले सभी कार्यों और स्थानों की रिपोर्ट करें। गठित टीमों की संख्या कोई फर्क नहीं पड़ती, लेकिन अधिक प्रतिभागी, खजाने की खोज में और अधिक मज़ा होगा, है ना?
  • एक स्केगरर हंट गेम का उपयोग करने के लिए प्रस्तावित शीर्षक वाला चित्र, चरण 6
    6
    प्रत्येक समूह को ऐसे कार्यों की एक सूची दें जो खजाने की खोज को जीतने के लिए पूरी की जानी चाहिए। टीमें उन स्थानों पर जाकर खोज क्षेत्र का विस्तार करें जिनके साथ वे अपरिचित हैं। यह आपको जगह को सजाने के लिए अधिक समय देगा, शैंपेन और स्ट्रॉबेरी के साथ एक मेज सेट करे, अपने सबसे अच्छे कपड़े पहनें, और अन्य चीजें जो आपको अंतिम कार्य तक पहुंचने से पहले करने की आवश्यकता है। प्रत्येक टीम को बताएं कि वे पिछले कार्य को पूरा किए बिना अगले कार्य में आगे नहीं बढ़ सकते हैं, जाहिर तौर पर केवल इस समूह का पालन करने वाला एकमात्र समूह होगा जो आपका प्रिय एक है सबूत के रूप में सेवा करने के लिए समूह को काम करने के लिए फोटो या वीडियो टेप लेने के लिए लीड करें। नीचे एक खजाने की खोज के लिए एक टू-डू सूची का एक उदाहरण है:
    • पार्क पर जाएं और अजनबी के बिना आपकी सुंदरता की प्रशंसा करें कि आप एक प्रतियोगिता में भाग ले रहे हैं। टीम में कम से कम दो लोग (2/3) को इस कार्य को सफलतापूर्वक पूरा करना होगा ताकि समूह आगे बढ़ सके।
    • पार्क छोड़कर, दो गर्म कुत्तों को खरीदने और निकटतम तीन मंजिला मॉल पर जाएं। नीचे, एक जोड़े को खोजें और उन्हें गर्म कुत्तों को खाना खाएं प्रतीक्षा करें जब तक वे दूसरी मंजिल तक जाने से पहले खाने को खत्म न करें
    • दूसरी मंजिल पर, कपड़ों की दुकान पर जाएं और समूह का एक पुरुष सदस्य महिला कपड़ों की कोशिश करें या फिर इसके विपरीत - पोशाक पूरी होनी चाहिए। एक विक्रेता से पूछें कि कपड़े अच्छे हैं और अगर वह कहते हैं "नहीं," तो समूह अगले चरण में आगे बढ़ सकता है। अगर वह हां कहती है, तो उसके कपड़े बदल दें और एक और विक्रेता को पूछें, जब तक उसे "नहीं" जवाब मिलता है।
    • तीसरी मंजिल तक चलें, एक लड़की या लड़के को कपड़े का गुलाबी रंग पहनाओ और उसके पास दो समूह के सदस्य उसके साथ एक चित्र लें। तस्वीरें प्रिंट करने के लिए मत भूलना
    • दूसरी मंजिल पर वापस जाओ और बेचनेवाली जिसने "नहीं" कहा, फिर उसे फोटो हस्ताक्षर करने के लिए कहें।
    • भूमि तल पर जाएं और कोई व्यक्ति ढूंढें जो उपहार फ़ोटो स्वीकार करे।
    • मॉल को छोड़कर, तीन टीम के सदस्यों को एक अजनबी के लिए 25 प्रतिशत सिक्का मांगना चाहिए और इसे बाद के लिए बचा लेना होगा, जो अगली गतिविधि के लिए आवश्यक होगा।
    • निकटतम संग्रहालय में, कर्मचारी के प्रत्येक सदस्य को तीन अजनबियों से पूछना चाहिए क्योंकि वे कॉल करते हैं और उनके सेल नंबरों के लिए पूछते हैं।
    • संग्रहालय को छोड़कर, नजदीकी वेतन फोन की तलाश करें और संख्याओं को कॉल करने के लिए सिक्के का उपयोग करें। यह पूछें कि कौन सी व्यक्ति या महिला है, जिसे आप संग्रहालय में मिले और जिन नंबरों को डायल किया गया है, उनके लिए हर गलत नंबर के लिए फोन के सामने दस पुश-अप करें।
    • निकटतम सार्वजनिक विश्रामगृह पर जाएं और औपचारिक सूट देखें। किसी को बाथरूम की प्रवेश द्वार के सामने आपकी एक तस्वीर लेने के लिए और फिर अगले क्षेत्र पर जाएं।
  • एक स्केवेन्जर हंट गेम का उपयोग करने के लिए प्रस्तावित शीर्षक वाला चित्र, चरण 7
    7
    अन्य समूहों को अपनी सूची के 6 या 7 आइटम के आसपास प्रतियोगिता से बाहर निकलने के लिए कहें, लेकिन उन्हें अपनी औपचारिक पोशाक पहनने के लिए कहें सब कुछ देखो जैसा कि आप एक असली खजाने की खोज में भाग ले रहे थे। हालांकि, हर किसी के समूह के अपवाद के साथ, जहां उनकी भविष्य की पत्नी है, उससे पहले चुने गए स्थान पर पहुंचने चाहिए। वह काम कर रही है, जबकि अंतिम कार्यक्रम के लिए तैयारियों के साथ मदद करने के लिए अपने दोस्तों से पूछो।
  • एक स्केगरर हंट गेम का उपयोग करने के लिए प्रस्तावित शीर्षक वाला चित्र, चरण 8
    8
    जब वह आखिरकार सूची में अंतिम कार्य लेती है, तो यह कहने से पहले उसकी ओर धीरे से चलें कि उसकी असली भावनाएं क्या हैं और आपसे कितना मतलब है। कहते हैं कि आपके दिखने, बुद्धि या हास्य की भावना के बारे में किसी भी तारीफ का मतलब कुछ भी नहीं है, जो उनके द्वारा नहीं बताया गया है, कि जब आप एक साथ भोजन कर रहे हैं तो सरल भोजन एक पेटू भोज से बेहतर होता है और आप भी एक जैसा दिखना पसंद करेंगे पूर्ण बेवकूफ़ महिला कपड़ों को पहनना चाहिए वह पूछना चाहिए सभी के लिए ज़रूरी है कि आप उससे कितना प्यार करते हैं, अपनी जेब से अंगूठी ले लो और सवाल पूछिए, "क्या आप मुझे अपने जीवन के बाकी हिस्सों में खर्च करने का सम्मान देंगे?"
  • युक्तियाँ

    • यह सब उस पर निर्भर करता है कि आप उसे कितनी अच्छी तरह जानते हैं, वह कैसी व्यक्ति है, किस चीज को सर्वश्रेष्ठ पसंद करती है, और अन्य कारक
    • जब वह आखिरकार कहती है "हां," फैंसी शादी लिफाफे में आमंत्रण भेजने के लिए मत भूलना - सभी मेहमान निश्चित रूप से भाग लेंगे!
    • ध्यान रखें कि पूरी घटना उसके बारे में है
    • आप अपनी पसंद के अनुसार सब कुछ छोड़ने के लिए एक विस्तृत खजाने की खोज का पालन कर सकते हैं या अलग-अलग विचारों को अपनाने के लिए कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • एक बहुत मुश्किल काम नहीं करते ताकि आपकी भविष्य की पत्नी ऊब न हो जाए या आसानी से हार न दें।

    आवश्यक सामग्री

    • डिजिटल कैमरा
    • परिवहन के साधन
    • औपचारिक सूट
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com