IhsAdke.com

रचनात्मकता के साथ विवाह में एक महिला को कैसे पूछें

शादी में प्रिय महिला से पूछना एक बहुत साहसी, ईमानदार और रचनात्मक दृष्टिकोण की आवश्यकता है। सिर्फ इसलिए नहीं कि आपको यह तय करना होगा कि वह वास्तव में वह व्यक्ति है जिसे आप अपनी बाकी की ज़िंदगी के साथ खर्च करना चाहते हैं, लेकिन इस घटना को यथासंभव अविश्वसनीय रूप से बनाने के लिए एक मूल और सुंदर तरीके से सोचने के लिए। अनुरोध को यह दिखाया जाना चाहिए कि इसका वास्तव में आप कितना मतलब है ताकि आप उसे हां कह सकें। वहां से भोजन का स्वाभाविक आना होगा और सबसे सुंदर लिफाफे में निमंत्रण भेजने की संभावना है।

जारी रखने से पहले, याद रखें कि ये सुझाव कुछ महिलाओं के लिए काम करते हैं और दूसरों के लिए नहीं, क्योंकि उनमें से सभी समान नहीं हैं। हालांकि, आप इन विचारों को अनुकूलित कर सकते हैं या उनका इस्तेमाल कर सकते हैं ताकि आपकी विशिष्ट जरूरतों को पूरा करने वाले बेहतर विचार पैदा हो सकें।

चरणों

प्रस्तावित एक महिला क्रिएटिव स्टेप 1 नामक छवि
1
मास या अन्य समारोह के बाद चर्च के अंदर आदेश रखें। अगर आप धार्मिक हैं, तो आम तौर पर हर रविवार को चर्च जाना इस बार, हालांकि, असाधारण कुछ इंतजार कर रहा है। आप अपने दोस्तों को मदद करने और यहां तक ​​कि चर्च के पुजारी और संगीतकारों को भी बुला सकते हैं। पुजारी को मास के बाद चर्च के कार्यक्रम में शामिल करने के लिए कहें, ताकि मंडली आपसे क्या करना चाहती है इसके लिए तैयार हो सकें। आप रोमांटिक भाषण करना शुरू कर सकते हैं, जबकि संगीतकारों ने पृष्ठभूमि में कुछ खास भूमिका निभाई है। जब यह खत्म हो जाता है, तो यह नीचे घुटने टेकने और सवाल पूछने का समय है। "क्या आप मुझसे शादी करना चाहते हैं?"
  • प्रस्तावित एक महिला क्रिएटिव स्टेप 2 नामक छवि
    2
    उस जगह पर ऑर्डर करें जहां आप पहले मिले थे। इस मामले में, यह कोई तैयारी करने के लिए आवश्यक नहीं होगा, क्योंकि जगह पहले से ही अपने आप में विशेष है। यह एक सरल तरीके से करते हैं, बस उसे छोड़ने के लिए कह कर उसे मत कहो कि आप कहां जा रहे हैं, बस उसे ले जाओ जब आप अंत में विशेष स्थान पर होते हैं, तब पहली बार मिले जब आप पहली बार मिले उसके बारे में आपने उसके बारे में क्या सोचा, आप उसके लिए क्या महसूस किया इसके अलावा अच्छे समय और कठिन समय जो आप एक साथ बिताए हैं और जिसके लिए आप अभी भी इसके करीब खर्च करना चाहते हैं, उनके बारे में बात करें। यह समय उसकी ओर ध्यान देने के लिए है जब आप उसे अंगूठी दिखाते हैं और उससे पूछें कि क्या वह आपसे शादी करने से सहमत हैं
  • प्रस्तावित एक महिला क्रिएटिव स्टेप 3 नामक छवि
    3
    आपके द्वारा की गई ऑडियो-विज़ुअल प्रस्तुति का उपयोग करने के लिए आदेश दें दोनों के फोटो और वीडियो को एक साथ रखो एक वीडियो संपादन प्रोग्राम का उपयोग करें जिसमें एक वीडियो क्लिप शामिल है और इसे एक डीवीडी में जलाएं। उसे बताएं, डीवीडी पर चित्रों का उपयोग करके उसे आपसे कितना मतलब है प्रस्तुति के अंत में, सवाल पूछिए "क्या आप मुझसे शादी करना चाहते हैं?" अंगूठी वाले एक वीडियो के साथ एक वीडियो में ओवरलैप करने के लिए
    • कैसे पहुंचें: उसे एक डीवीडी मैराथन में आमंत्रित करें और पॉपकॉर्न और सोडा को वास्तविक दिखें। डीवीडी रखो और इसे बैठो और आराम करो वह निश्चित रूप से आश्चर्यचकित होगी कि वह क्या देखेंगे, किसी भी सवाल का जवाब न दें और उससे अंत तक देखने के लिए कहें। आपके प्रश्न स्क्रीन पर चले जाने से पहले अंगूठी तैयार करें। समय पर, जब वह आपके लिए जाती है, रिंग दिखाएं और ऑर्डर करें।
  • प्रस्तावित एक महिला क्रिएटिव स्टेप 4 नामक छवि
    4
    एक तैयार होटल के कमरे में आदेश दें इस विचार के लिए एक विशेष अवसर की आवश्यकता है उसका जन्मदिन, तुम्हारा, तुम्हारी शादी की सालगिरह, या किसी अन्य विशेष अवसर को आप एक साथ जश्न मनाते हैं। कॉल करें या फ़ोन पर एक संदेश भेजें, जिसमें कहा गया है कि आपने दो के लिए एक बेडरूम वाले होटल में बुक किया था उसे समय बताओ कि वह वहां होना चाहिए और कमरे का नंबर, दरवाजा खोलकर खुलेगा ताकि वह प्रवेश कर सके। सबकुछ सुव्यवस्थित छोड़ दो: सॉफ्ट म्यूज़िक बजाना, बिखरे हुए गुलाब की पंखियां पोर्च तक जाती हैं और शेंपेन और स्ट्रॉबेरी के साथ दो के लिए एक टेबल होती है। जब वह सही जगह पर होती है, तो क्या हो रहा है उसके बारे में कुछ शब्द बोलें, उससे कुछ कदम उठाएं, अपनी जेब से अंगूठी ले लो, उसके घुटनों पर उतरो, अपना हाथ ले लो और अनुरोध करें
  • प्रस्तावित छवि को एक महिला क्रिएटिव चरण 5
    5
    एक नक्शा, सुराग, और सब कुछ के साथ एक खजाने की खोज खेल का उपयोग करने के लिए आदेश आप इस तरह एक खेल की योजना बना सकते हैं और इसे खेलते हैं। अपने दोस्तों को कॉल करें और उन्हें योजना के बारे में बताएं ताकि वे आपके साथ सहयोग कर सकें। यह एक विशेष अवसर पर होना जरूरी नहीं है- बस कहना है कि यह एक सप्ताहांत की गतिविधि है जो आपके लिए एक साथ करने के लिए अच्छा होगा। खजाने की खोज को बहुत लंबा न बनाएं, ताकि आप आगमन के समय में बहुत देर तक इंतजार न करें। यह एक समुद्र तट पर, एक रेस्तरां में, एक होटल के कमरे या कहीं भी आप की तरह हो सकता है जब वह आखिरकार आपको नक्शा, सुराग और युक्तियों का उपयोग करके आपको दीं, तो उसे एक ऐसा इनाम दें जो वह कभी नहीं भूल पाएगी: अंदर एक अंगूठी के साथ एक छोटा सा बॉक्स। वह सोचती है कि वह यही सोच रहा है और यह आपके लिए घुटने टेकने और अनुरोध करने का समय है।
    • इस का एक रूप भौगोलिक खोज अभ्यास हो सकता है जिसमें अंगूठी कहीं सुरक्षित छिपा है और उसे सुराग का पालन करना होगा। यहां बताया गया है कि अधिक विवरण के लिए एक भौगोलिक गेम कैसे बनाएं।



  • प्रस्तावित एक महिला क्रिएटिव चरण 6
    6
    एक बैनर का उपयोग करके ऑर्डर करें एक बैनर, विज्ञापन या संदेश एक विमान के पीछे बैक बैनर है। यह समुद्र तटों, खेलकूद की घटनाओं और खुले क्षेत्रों पर आम है ऐसी कंपनी से संपर्क करें जो इस तरह की विज्ञापन बनाती है और उन पर अपने विचारों को पारित करते हैं। वे सब कुछ तैयार करने में आपकी मदद करने में प्रसन्न होंगे आपको बस उस स्थान पर ले जाना है सही समय पर, घुटना टेककर या खड़े होकर, उसका हाथ ले जाएं और अनुरोध करें।
    • एक हवाई जहाज की एक पट्टी पर शादी के अनुरोध की व्यवस्था कैसे करें यह भी देखें
  • प्रस्तावित छवि एक महिला क्रिएटिव चरण 7 के लिए शीर्षक
    7
    एक खेल के अंतराल के दौरान आदेश आपको स्टेडियम प्रशासन में अपनी पसंदीदा टीम, क्षेत्र, अंगूठी और कुछ संपर्कों से खेल की आवश्यकता होगी। उसे खेल देखने के लिए ले लो ब्रेक के दौरान पूछें कि आपके पास हर समय के कम से कम 5 मिनट का समय हो सकता है। एक बार जब आप तैयारी कर लेंगे तो आपको एक छोटी भाषण तैयार करना होगा और अनुरोध करने के लिए साहस इकट्ठा करना होगा।
  • एक महिला रचनात्मक चरण 8 के लिए प्रस्तावित छवि
    8
    टीवी पर लाइव ऑर्डर करें ऐसे कई प्रोग्राम हैं जो इस प्रकार के पोप द्वारा प्रदान किए जाने वाले भाग लेने के लिए स्वीकार करेंगे। एक गेमिंग प्रोग्राम में शामिल होने के लिए प्रवेश करना सबसे आसान तरीका होगा। बेशक आप इस पुरस्कार के लिए भाग नहीं लेंगे। आगे बढ़ने से पहले, पर्दे के पीछे प्रस्तुतकर्ता से बात करें ताकि वह भाषण देने के लिए आपको कम से कम 3 मिनट दें। गेम जीतना या हारना, आपकी अभी भी आपकी लड़की होगी!
  • प्रस्तावित छवि एक महिला क्रिएटिव चरण 9
    9
    बिस्तर पर नाश्ता के दौरान आदेश यह कई बार अच्छा होता है जब वह आपके घर में सोती है या जिसमें आप एक साथ यात्रा कर रहे हैं। यह दृष्टिकोण हर किसी के लिए अपील नहीं करता है (इस पर निर्भर करता है कि क्या जोड़ी पहले से ही इंटिमाइजेशन शेयर करती है या नहीं), लेकिन जागृत करने के लिए यह एक प्यारा तरीका हो सकता है! एक अच्छा शादी के अनुरोध की चाबी आश्चर्य का तत्व है, इसलिए कोई भी संकेत देने से बचें जो आप अनुरोध करने की योजना बना रहे हैं।
    • जल्दी करो, उससे पहले, और उसके लिए नाश्ता करें
    • गुलाब को जोड़ने या पंखुड़ियों को फैलाने और उसे उठने से पहले तैयार सब कुछ छोड़कर इसे और अधिक विशेष बनाओ।
    • जब वह जाग जाती है, तो वह सोचती है कि यह विशेष अवसर क्या है। यह वह समय है कि उसे बताएं कि वह कितनी खास है, जैसा कि आप धीरे-धीरे बिस्तर पर बगल में मंजिल पर घुटने टेकते हैं, बॉक्स को खोलें और ऑर्डर करें।
  • प्रस्तावित एक महिला क्रिएटिव स्टेप 10 नामक छवि
    10
    आपको आश्चर्य की वजह से छुट्टियों के लिए भुगतान की घोषणा करते हुए ऑर्डर करें उसे कुछ जगह ले लीजिए जिसका आपके लिए भावुक मूल्य है और वह उसके लिए एकदम सही है (याद रखें यह उसकी खुशी के लिए है, आपकी नहीं)। जब आप यात्रा के साथ उसे आश्चर्यचकित करते हैं, तो उसे मार्ग दे दो, लेकिन सच्चा नहीं है एक संदेश के साथ एक गलत पास दें, "क्या आप मुझसे शादी करना चाहते हैं?"
  • चेतावनी

    • याद रखें कि सार्वजनिक अनुरोध आपको हां कहने के लिए दबाएंगे, इसलिए सुनिश्चित करें कि वह आदेश देने से पहले वह क्या चाहता है, इसके बारे में सुनिश्चित करें।
    • सावधान रहें कि वह गलती से रिंग नहीं खाती।
    • गुलाब की पंखुड़ीें स्थायी रूप से कपड़े और कालीनों को दाग सकती हैं, विशेष रूप से गहरे रंग वाले उनका उपयोग करते समय बहुत सावधान रहें

    आवश्यक सामग्री

    • सगाई की अंगूठी
    • उपयुक्त प्रस्ताव स्थल
    • भाषण (वैकल्पिक)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com