IhsAdke.com

कैसे डिजनीलैंड में एक बिल्कुल सही दिन है

जैसा कि आप शायद जानते हैं, कैलिफ़ोर्निया में ऐनाहिम में स्थित डिज्नीलैंड एक बड़ा थीम पार्क है यह मार्गदर्शिका आपको डिज़नीलैंड में एक महान दिन, इंतजार के समय को कम करने और मस्ती को अधिकतम करने के तरीके और युक्तियां देगा!

चरणों

विधि 1
केवल डिजनीलैंड पार्क

द डिज़नीलैंड कैसल शीर्षक वाली छवि
1
टिकट पहले से खरीदें लाइन में प्रतीक्षा करने के बजाय, टिकटों की शुरुआत में डिज्नी की आधिकारिक वेबसाइट. जल्दी आदेश देकर, टिकट आपके घर में वितरित किए जा सकते हैं। ऑनलाइन टिकट डाउनलोड करना और उन्हें अपने ईमेल से सीधे प्रिंट करना संभव है
  • ऑफ़र पर नजर रखें डिज्नी कभी-कभी प्रोन्नति करती है जो एक अतिरिक्त दिन बिना किसी अतिरिक्त लागत के लिए बहु दिन की टिकट में जोड़ते हैं।
  • पता है कि आप क्या खरीद रहे हैं यदि आप डिज्नीलैंड पार्क जाना चाहते हैं, कैलिफोर्निया साहसिक नहीं, तो पार्कहोपर टिकट खरीदने की कोई जरूरत नहीं है। बस पार्क के लिए टिकट खरीदें।
  • डिज़नी वेबसाइट के माध्यम से पार्किंग पास भी खरीदे जा सकते हैं
  • ओह, कि हम कहाँ हैं चित्र शीर्षक
    2
    पार्क को जल्दी ले जाओ सुबह सुबह सही समय होता है: यह तब होता है जब पार्क खाली है, तापमान सुखद है और बच्चे अभी भी हंसमुख हैं। आप कतार से बच सकते हैं और सार्वजनिक रूप से पागल होने से पहले सबसे लोकप्रिय खिलौनों से गुजर सकते हैं। दरवाजे खोलने से एक घंटे पहले लोग पार्क के सामने भीड़ शुरू करते हैं
    • परिवारों से आने से पहले आज सुबह कल्पनालैंड में मजा लेने का आनंद लें - कतार इतने छोटे कभी नहीं होंगे
  • चित्र शीर्षक 44417203 1
    3
    उपयोग fastpasses! क्यूइंग प्रणाली को पहली बार थोड़ी डराने लग सकता है, लेकिन ऐसा लगता है कि यह आसान होता है - यह न कि यह लंबा इंतजार करने से बचने का एक उचित और वैध तरीका है। यहां सिस्टम का काम करने का एक सारांश दिया गया है:
    • आप प्रत्येक 9 0 मिनट में नए फास्टपास को प्राप्त कर सकते हैं। जैसे ही आप पार्क में प्रवेश करते हैं, तब तक किसी व्यक्ति को पहले दौर में लाने के लिए चढ़ो (उसे या उसके साथ हर किसी का टिकट लेने की आवश्यकता होगी)। यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आपका 90 मिनट कब हैं, तो अगले पिकअप समय को नवीनतम प्रविष्टियों के तहत प्रिंट किया जाएगा।
    • प्रत्येक आकर्षण जिससे कि फास्टपास में 4 या 8 फास्टपास मशीनों के साथ एक छोटा स्टेशन होगा। आप मशीन पर एक समय में एक टिकट दर्ज करते हैं और यह एक रसीद जारी करेगा। नीचे, आपको एक निश्चित सीमरेखित समय दिखाई देगा - आपके पेटपास उस अवधि के बाद किसी भी समय काम करता है। हालांकि, आप दिन-प्रतिदिन फास्टडास को स्थानांतरित नहीं कर सकते हैं - उनका उपयोग उसी दिन किया जाना चाहिए, जिसे वे एकत्र किया गया था।
    • एक बार fastpasses हाथ में हैं और पहले छपा घंटे के बाद, एक fastpass कतार तक चलना - जो स्पष्ट रूप से प्रत्येक आकर्षण के लिए चिह्नित किया जाएगा। सामने वाले व्यक्ति वैधता की पुष्टि के लिए अपने टिकट की जांच करेगा। उन्हें वापस ले लें और उन्हें कतार के अंत में दूसरे व्यक्ति को दे दो।
    • टिकट पर मुद्रित अवधि के बाद किसी भी समय Fastpasses अच्छे हैं। उदाहरण के लिए, यदि आपकी टिकट 1:45 बजे तक 2:45 बजे, तो आप टिकट का उपयोग कर सकते हैं भले ही आप 4:00 बजे दिखाए जाएं।
    • कुछ लोकप्रिय आकर्षणों में बिना तेजी से बढ़ेगा निम्नलिखित खिलौनों के लिए जल्दी जाना पसंद करते हैं यदि आप निम्नलिखित आकर्षण बिना कतार में लेना चाहते हैं: स्पेस माउंटेन, इंडियाना जोन्स, प्रेतवाधित हवेली (हेलोवीन / क्रिसमस के दौरान) या एस्ट्रोब्लास्टर्स। कुछ अन्य खिलौने जो कि फास्टैपास (जैसे थंडर माउंटेन या स्पलैश माउंटेन) की अनुमति देते हैं, इस प्रणाली का उपयोग करने की आवश्यकता के बिना, दिन के अंत में कम कतार होंगे।
  • 4
    अच्छी तरह से और चालाकी से खाएं पार्क के अंदर भोजन खासकर अगर आप परिवार को खिलाने वाले हैं तो महंगा हो सकता है। इस के बावजूद, आप कुछ अनूठे पाक अनुभवों का अनुभव कर सकते हैं। एक संभावित सिफारिश यह होगी:
    • अपने भोजन को सामान्य से पहले, या चोटी के नाश्ते के घंटे के बाद सुबह 11 बजे से दोपहर या 6: 30-8: 00 अपराह्न के बीच समान परेशानी के भोजन के समय के बाद खाएं। तो जब आप खाने के लिए तैयार होते हैं, तो आप हर जगह खाने-पीने और कतार से बचने के दौरान आकर्षण में भाग ले सकते हैं।
    • चेतावनी दी कि न्यू ऑरलियन्स स्क्वायर कॉफी की दुकानों में सबसे खराब कतार है। कम प्रतीक्षा के लिए फ्रंटियरलैंड या क्रटर देश पर जाएं।
    • यदि आप सस्ते में भोजन कर रहे हैं: कुछ भोजन तैयार करें और अपने भोजन को एक कोठरी में (पार्क के प्रवेश द्वार के निकट) स्टोर करें। पर्यावरण के आसपास बिखरे कई टेबल हैं टॉम सॉयर द्वीप पर एक पिकनिक लेना देर से दोपहर में ठंडा करने का एक अच्छा तरीका हो सकता है। यदि आपको पार्क में भोजन खरीदने की ज़रूरत होती है, तो फल आम तौर पर सस्ता होते हैं और आरामदायक नाश्ता पट्टियों द्वारा पेश किए गए हिस्से दो लोगों के बीच विभाजित होने के लिए काफी बड़े होते हैं
    • किसी भी रात्रिभोज सेवा के लिए अग्रिम आरक्षण करें डिजनीलैंड में केवल कुछ निश्चित रेस्तरां हैं, जैसे कि ब्लू बेऔ और कैफे ऑरेलियन। ऐसे वातावरण आसानी से भीड़ में आते हैं यदि आप इन जगहों पर खाने के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं, तो डिज्नी डाइनिंग (714) 781-3463 के साथ अग्रिम आरक्षण करें।
    • वर्णों के साथ रात के खाने की योजना बनाएं प्लाजा इन में पात्रों के साथ डिनर की पेशकश की जाती है - जहां परिधान वाले पात्रों ने रेस्तरां को चित्र लेने और उन मेहमानों के साथ इंटरैक्ट किया जो स्वयं को खिलाने वाले हैं। यह आपके बच्चों को पात्रों को ढूंढने का एक आसान तरीका है, लेकिन यह महंगी और भीड़ भरे होने की संभावना है। (714) 781-3463 पर अग्रिम आरक्षण बनाने के लिए सबसे अच्छा है
  • डिज़्नीलैंड सैम नाम की छवि
    5
    जब स्मृति चिन्ह खरीदना तय करें आपकी ज़रूरतों के आधार पर, यादगार खरीद को नियंत्रित करने के कुछ अलग-अलग तरीके हैं। ये कुछ संभव योजनाएं हैं:
    • यदि आप प्रसिद्ध माउस कान (या किसी अन्य प्रमुख सहायक) का उपयोग करना चाहते हैं, तो उन्हें पहले दिन में खरीदने पर विचार करें ताकि वे आपकी सभी फ़ोटो में दिखाई दें।
    • यदि आप वास्तव में क्या चाहते हैं, इसके बारे में आप अनिश्चित हैं, तो दिन की गर्मी के दौरान या जब आपको ब्रेक की आवश्यकता होती है तो कुछ दुकानों द्वारा बंद करो यदि कोई आपकी आंखों को पकड़ लेता है, तो पार्क छोड़ते समय खरीदने के लिए वापस लौटें - इसलिए आपको पूरे दिन उत्पाद को अपने साथ ले जाने की ज़रूरत नहीं है।
    • यदि आप बच्चों के साथ हैं और उपहार के कारण रोने के बारे में चिंतित हैं, तो निम्नलिखित चाल की कोशिश करें कम खर्चीला स्मृति चिन्ह ऑनलाइन खरीदें और उन्हें अपने साथ ले जाएं। रात को डिजनीलैंड जाने से पहले, उपहारों को व्यवस्थित करें और बताएं कि मिकी ने रात के दौरान कुछ यादें छोड़ीं! वे पहले से ही खेलने के लिए मज़ेदार नई चीजें लेंगे और आपको पार्क में शॉपिंग के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं होगी। समस्या हल हो गई!
  • कुछ नए दोस्तों के साथ मिकी शीर्षक वाला चित्र!
    6
    जानें कि पात्रों को कहां खोजें यदि आप अपने बच्चों के साथ हैं, तो अपने सबसे बड़े लक्ष्यों में से एक को वर्णों के साथ चित्र लेना चाहिए। हालांकि पार्क पार्क के आसपास स्वतंत्र रूप से घूमते रहते हैं, कुछ विशिष्ट क्षेत्रों में उनके काम की सुविधा होगी:
    • एक बड़े पेन रखें ताकि वर्ण आपको ऑटोग्राफ प्राप्त कर सकें - वे एक पाठ मार्कर को अधिक आसानी से संभाल लेंगे।
    • Toontown पर जाएं माउस या मिन्नी के साथ मीटिंग के लिए टूटेनटाउन में मिकी के घर पर जाएं प्रतीक्षा लाइनों के लिए तैयार रहें अन्य कपड़े पहने हुए पात्रों के रूप में अच्छी तरह से Toontown के माध्यम से चक्र की उम्मीद कर रहे हैं
    • राजकुमारी काल्पनिक न्याय यात्रा करें: यह राजकुमारियों के साथ चित्र लेने के लिए आदर्श जगह है। जल्दी ही जाने की कोशिश करें, क्योंकि प्रतीक्षा 2 घंटे तक हो सकती है! (व्यस्त!) व्यस्त दिनों में परी पर पहुंचने के लिए, यह छोटी दुनिया की ओर सिर, बाएं ले लो और टॉन्टाउन से गुजरने के बाद चलते रहें
    • पिक्सी खोखले पर जाएं: एक्ट्रो ऑर्बिटर और मेटरहॉर्न के बीच स्थित विशेष अक्षरों वाला एक अन्य क्षेत्र पिक्सी खोखला है। राजकुमारी फ़ेयर के रूप में, कतारें लंबी हो सकती हैं।
    • गुप्त पात्रों के द्वार पर रुको। ऑडिटोरियम के माध्यम से पार्क में प्रवेश के रूप में वर्ण ढूंढने के लिए, मेन स्ट्रीट के मुख्य भाग के पूर्वोत्तर की तरफ के द्वार पर और श्री लिंकन के साथ महान क्षणों के लिए प्रतीक्षा करें। वर्ण समय-समय पर फोटो के लिए प्रस्तुत करने और हस्ताक्षरों को हस्ताक्षर करने के इरादे से दिखाई देते हैं।
  • आतिशबाजी 14 नाम की छवि
    7
    शो और परेड के लिए अच्छी सीटें खोजें सीजन के आधार पर, डिजनीलैंड में पूरे दिन कुछ परेड हैं। इस उद्यान में रात के आकर्षण भी शामिल हैं जैसे कि फैटैस्मिक और आतिशबाजी। (चेक करें पार्क अनुसूची यह जानने के लिए कि आपके ठहरने के दौरान क्या होगा।) अधिकांश शो भीड़ भरे हैं, लेकिन आप उचित योजना के साथ अच्छी सीटें पा सकते हैं।
    • परेड के लिए: Tomorrowland पर जाएँ। प्रवेश करने से पहले, बाएं मुड़ें और ट्राइटन किंग स्टैच की ओर बढ़ो। मुक्त मोड स्टॉप देखने के लिए यह एक बढ़िया बिंदु है।
    • Fantasmic के लिए: Fantasmic देखने के लिए एक अच्छी जगह ढूंढना कठिन है, लेकिन असंभव नहीं है आप के लिए सबसे पहले पक्ष बढ़त की एक जगह चाहते हैं (कैफे ऑरलियन्स, जहां लोगों Tom Sawyer द्वीप के लिए तैयार कर सकते हैं के ठीक सामने), अपने सबसे सुरक्षित शर्त किसी जगह को बचाने के लिए कास्ट करने के लिए है - यह सबसे अच्छा lookouts बारी बारी से करने के लिए है , हर घंटे के लिए जगह रखने वाले किसी के साथ। यदि रात में दो शो होते हैं, तो आपका सबसे अच्छा शर्त है कि क्षेत्र को चक्कर रखने और पहले शो की शुरुआत के लिए प्रतीक्षा करें। जैसे ही लोगों ने क्षेत्र में शामिल होने और छोड़ने शुरू कर दिया, आगे बढ़ो और एक सीट पाएं।
    • आतिशबाजी: ज्यादातर लोग मुख्य सड़क पर आतिशबाजी देखने के लिए इकट्ठा होते हैं इस तरह, कोई उन्हें स्लीपिंग ब्यूटी के कैसल के पीछे से बाहर आ सकता है। यदि आप ऐसा करना चाहते हैं, तो मिक्की और वॉल्ट की प्रतिमा के बगल में सेंट्रल स्क्वायर में एक सीट प्राप्त करने का प्रयास करें या गिब्सन गर्ल आइसक्रीम पार्लर के उत्तर की ओर एक बाहरी टेबल प्राप्त करें।
    • वैकल्पिक आग: यदि आप महल के पैनोरमा को खोने के लिए कोई खास बात नहीं करते हैं, तो बिग थंडर माउंटेन के पीछे फ्रंटएरललैंड और काल्पनिक देश से जुड़ने वाले मार्ग में भी आग दिखाई दे रही है। या, अगर आप रोलर कोस्टर पसंद करते हैं, तो बिग थंडर में चलना शो के शानदार दृश्य पेश करता है - और इस आकर्षण की कतार आमतौर पर छोटा है और आग के दौरान कई बार बार-बार जा सकता है।
    • इन शो के दौरान सबसे लोकप्रिय खिलौने का इस्तेमाल करने की कोशिश करें। स्पलैश माउंटेन और स्पेस माउंटेन जैसे आकर्षण फंतासी और आतिशबाजी के दौरान प्राप्त करना आसान है।
  • उप लैगून शीर्षक वाली छवि
    8
    पता करें कि क्षेत्र के करीब कब है पार्क आमतौर पर गर्मी के दौरान और सप्ताहांत पर बाद में खुलता रहता है, पहले ठंड महीनों और कार्य दिवसों में बंद होता है। हालांकि, कुछ क्षेत्रों जल्दी ही बंद हो जाएंगे यदि शो होने वाला हो। यहाँ एक सारांश है:
    • फंतासम के दौरान, टॉम सॉयर द्वीप सूर्यास्त पर बंद हो जाएगा।
    • यदि आतिशबाजी होती है, तो टॉंटटाउन पहले बंद हो जाएगा
    • कल्पनालैंड पार्क के पहले क्षेत्रों में से एक है, जो रात के अंत में बंद हो जाता है, ऐसा नहीं कहता कि आप अपने खिलौने का उपयोग करेंगे, जब अन्य जा रहे हैं
    • विशिष्ट समापन समय सबसे आकर्षण पर पोस्ट किया जाएगा।
  • 9
    समझदारी से बाहर निकल जाओ आग (या कोई रॉकेट नहीं है अगर बंद करने से पहले घंटे) के बाद पार्क से बड़े पैमाने पर पलायन है चलना धीमी हो जाएगी, और कतार बहुत बड़ी होगी यदि आप इसे से बचने के लिए चाहते हैं, रॉकेट के बीच में बाहर निकलना या पार्क के माध्यम से ड्राइव बंद करें, ताकि समय समाप्त हो सके।
  • विधि 2
    डिजनीलैंड पार्क और कैलिफोर्निया साहसिक




    छवि शीर्षक स्वर्ग बे
    1
    एक पूरे दिन के लिए तैयार हो जाओ। यदि जगह भीड़ नहीं है और आपकी ऊर्जा अधिक है, तो आप उसी दिन दोनों पार्कों पर जा सकते हैं। अपने कार्यक्रम को व्यवस्थित करने का प्रयास करें ताकि आप लगातार पार्कों के बीच पार न करें, या आपके पैर शिकायत करेंगे
  • 2
    टिकट पहले से खरीदें लाइन में प्रतीक्षा करने के बजाय, टिकटों की शुरुआत में डिज्नी की आधिकारिक वेबसाइट. जल्दी आदेश देकर, टिकट आपके घर में वितरित किए जा सकते हैं। ऑनलाइन टिकट डाउनलोड करना और उन्हें अपने ईमेल से सीधे प्रिंट करना संभव है
    • ऑफ़र पर नजर रखें डिज्नी कभी-कभी प्रोन्नति करती है जो एक अतिरिक्त दिन बिना किसी अतिरिक्त लागत के लिए बहु दिन की टिकट में जोड़ते हैं।
    • पता है कि आप क्या खरीद रहे हैं यदि आप डिज्नीलैंड पार्क जाना चाहते हैं, कैलिफोर्निया साहसिक नहीं, तो पार्कहोपर टिकट खरीदने की कोई जरूरत नहीं है। बस पार्क के लिए टिकट खरीदें।
    • डिज़नी वेबसाइट के माध्यम से पार्किंग पास भी खरीदे जा सकते हैं
  • डिज़्नी कैलिफोर्निया साहसिक नाम की छवि
    3
    पार्क को जल्दी ले जाओ सुबह सुबह सही समय होता है: यह तब होता है जब पार्क खाली है, तापमान सुखद है और बच्चे अभी भी हंसमुख हैं। आप कतार से बच सकते हैं और सार्वजनिक रूप से पागल होने से पहले सबसे लोकप्रिय खिलौनों से गुजर सकते हैं। दरवाजे खोलने से एक घंटे पहले लोग पार्क के सामने भीड़ शुरू करते हैं
    • डिजनीलैंड पार्क और कैलिफ़ोर्निया साहसिक एक साथ खुले, इसलिए चुनें कि पहले कौन सी यात्रा करे। कैलिफोर्निया के साहसिक सबसे पहले खाली खाली थे, लेकिन अब कार जमीन क्षेत्र की लोकप्रियता के कारण ऐसा नहीं हो सकता है तुम्हारा सबसे अच्छा शर्त है पार्क है कि खिलौने है कि आप के लिए अपील है चुनने के लिए
    • यदि आप वर्ल्ड ऑफ कलर में सीटें चाहते हैं, तो संभवतः कैलिफ़ोर्निया एडवेंचर पर जाने के लिए एक अच्छा विचार है (नीचे अधिक जानकारी।)
  • 4
    उपयोग fastpasses! क्यूइंग प्रणाली को पहली बार थोड़ी डराने लग सकता है, लेकिन ऐसा लगता है कि यह आसान होता है - यह न कि यह लंबा इंतजार करने से बचने का एक उचित और वैध तरीका है। यहां सिस्टम का काम करने का एक सारांश दिया गया है:
    • आप प्रत्येक 9 0 मिनट में नए फास्टपास को प्राप्त कर सकते हैं। जैसे ही आप पार्क में प्रवेश करते हैं, तब तक किसी व्यक्ति को पहले दौर में लाने के लिए चढ़ो (उसे या उसके साथ हर किसी का टिकट लेने की आवश्यकता होगी)। यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आपका 90 मिनट कब हैं, तो अगले पिकअप समय को नवीनतम प्रविष्टियों के तहत प्रिंट किया जाएगा।
    • प्रत्येक आकर्षण जिससे कि फास्टपास में 4 या 8 फास्टपास मशीनों के साथ एक छोटा स्टेशन होगा। आप मशीन पर एक समय में एक टिकट दर्ज करते हैं और यह एक रसीद जारी करेगा। नीचे, आपको एक निश्चित सीमरेखित समय दिखाई देगा - आपके पेटपास उस अवधि के बाद किसी भी समय काम करता है। हालांकि, आप दिन-प्रतिदिन फास्टडास को स्थानांतरित नहीं कर सकते हैं - उनका उपयोग उसी दिन किया जाना चाहिए, जिसे वे एकत्र किया गया था।
    • एक बार fastpasses हाथ में हैं और पहले छपा घंटे के बाद, एक fastpass कतार तक चलना - जो स्पष्ट रूप से प्रत्येक आकर्षण के लिए चिह्नित किया जाएगा। सामने वाले व्यक्ति वैधता की पुष्टि के लिए अपने टिकट की जांच करेगा। उन्हें वापस ले लें और उन्हें कतार के अंत में दूसरे व्यक्ति को दे दो।
    • टिकट पर मुद्रित अवधि के बाद किसी भी समय Fastpasses अच्छे हैं। उदाहरण के लिए, यदि आपकी टिकट 1:45 बजे तक 2:45 बजे, तो आप टिकट का उपयोग कर सकते हैं भले ही आप 4:00 बजे दिखाए जाएं।
    • कुछ लोकप्रिय आकर्षणों में बिना तेजी से बढ़ेगा निम्नलिखित खिलौने पर जल्दी जाना पसंद करते हैं आप पंक्तियों का सामना करना पड़ के बिना एक निम्नलिखित आकर्षण प्राप्त करना चाहते हैं: रेडिएटर स्प्रिंग्स, Soarin `कैलिफोर्निया में, कैलिफोर्निया स्क्रेमिन, या मिडवे उन्माद। कुछ अन्य खिलौने कि FastPass (आतंक के टॉवर की तरह) की अनुमति देने के दिन में बाद में छोटे कतारों के अधिकारी, इस प्रणाली का उपयोग आवश्यक नहीं है।
  • 5
    अच्छी तरह से और चालाकी से खाएं पार्क के अंदर भोजन खासकर अगर आप परिवार को खिलाने वाले हैं तो महंगा हो सकता है। इस के बावजूद, आप कुछ अनूठे पाक अनुभवों का अनुभव कर सकते हैं। एक संभावित सिफारिश यह होगी:
    • अपने भोजन को सामान्य से पहले, या चोटी के नाश्ते के घंटे के बाद सुबह 11 बजे से दोपहर या 6: 30-8: 00 अपराह्न के बीच समान परेशानी के भोजन के समय के बाद खाएं। तो जब आप खाने के लिए तैयार होते हैं, तो आप हर जगह खाने-पीने और कतार से बचने के दौरान आकर्षण में भाग ले सकते हैं।
    • चेतावनी दी कि कैलिफोर्निया साहसिक, मछुआरे के घाट और कारों के भूमि के डिनर में सबसे खराब कतारें हैं कम प्रतीक्षा के लिए फ्रंटियरलैंड या क्रटर देश पर जाएं।
    • यदि आप सस्ते में भोजन कर रहे हैं: कुछ भोजन तैयार करें और अपने भोजन को एक कोठरी में (पार्क के प्रवेश द्वार के निकट) स्टोर करें। पर्यावरण के आसपास बिखरे कई टेबल हैं टॉम सॉयर द्वीप पर एक पिकनिक लेना देर से दोपहर में ठंडा करने का एक अच्छा तरीका हो सकता है। यदि आपको पार्क में भोजन खरीदने की ज़रूरत होती है, तो फल आम तौर पर सस्ता होते हैं और आरामदायक नाश्ता पट्टियों द्वारा पेश किए गए हिस्से दो लोगों के बीच विभाजित होने के लिए काफी बड़े होते हैं
    • किसी भी रात्रिभोज सेवा के लिए अग्रिम आरक्षण करें डिजनीलैंड में केवल कुछ निश्चित रेस्तरां हैं, जैसे कि ब्लू बेऔ और कैफे ऑरेलियन। ऐसे वातावरण आसानी से भीड़ में आते हैं कैलिफोर्निया साहसिक में बहुत अधिक हैं, जैसे कि कार्ते सर्कल और वाइन कंट्री ट्रैटोरिया यदि आप इन जगहों पर खाने के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं, तो डिज्नी डाइनिंग (714) 781-3463 के साथ अग्रिम आरक्षण करें।
    • वर्णों के साथ रात के खाने की योजना बनाएं पात्रों के साथ रात के खाने के प्लाजा सराय (डिजनीलैंड) में की पेशकश की है और एरियल के कुटी (कैलिफोर्निया एडवेंचर) - जहां परिधानों पात्रों चित्र लेने और मेहमान जो खिलाने के साथ बातचीत करने के रेस्टोरेंट के माध्यम से प्रसारित होगा। यह आपके बच्चों को पात्रों को ढूंढने का एक आसान तरीका है, लेकिन यह महंगी और भीड़ भरे होने की संभावना है। (714) 781-3463 पर अग्रिम आरक्षण बनाने के लिए सबसे अच्छा है
  • चित्र शीर्षक अगर मैं आप थे I` class=
    6
    जब स्मृति चिन्ह खरीदना तय करें आपकी ज़रूरतों के आधार पर, यादगार खरीद को नियंत्रित करने के कुछ अलग-अलग तरीके हैं। ये कुछ संभव योजनाएं हैं:
    • यदि आप प्रसिद्ध माउस कान (या किसी अन्य प्रमुख सहायक) का उपयोग करना चाहते हैं, तो उन्हें पहले दिन में खरीदने पर विचार करें ताकि वे आपकी सभी फ़ोटो में दिखाई दें।
    • यदि आप वास्तव में क्या चाहते हैं, इसके बारे में आप अनिश्चित हैं, तो दिन की गर्मी के दौरान या जब आपको ब्रेक की आवश्यकता होती है तो कुछ दुकानों द्वारा बंद करो यदि कोई आपकी आंखों को पकड़ लेता है, तो पार्क छोड़ते समय खरीदने के लिए वापस लौटें - इसलिए आपको पूरे दिन उत्पाद को अपने साथ ले जाने की ज़रूरत नहीं है।
    • यदि आप बच्चों के साथ हैं और उपहार के कारण रोने के बारे में चिंतित हैं, तो निम्नलिखित चाल की कोशिश करें कम खर्चीला स्मृति चिन्ह ऑनलाइन खरीदें और उन्हें अपने साथ ले जाएं। रात को डिजनीलैंड जाने से पहले, उपहारों को व्यवस्थित करें और बताएं कि मिकी ने रात के दौरान कुछ यादें छोड़ीं! वे पहले से ही खेलने के लिए मज़ेदार नई चीजें लेंगे और आपको पार्क में शॉपिंग के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं होगी। समस्या हल हो गई!
  • 7
    जानें कि पात्रों को कहां खोजें यदि आप अपने बच्चों के साथ हैं, तो अपने सबसे बड़े लक्ष्यों में से एक को वर्णों के साथ चित्र लेना चाहिए। हालांकि पार्क पार्क के आसपास स्वतंत्र रूप से घूमते रहते हैं, कुछ विशिष्ट क्षेत्रों में उनके काम की सुविधा होगी:
    • एक बड़े पेन रखें ताकि वर्ण आपको ऑटोग्राफ प्राप्त कर सकें - वे एक पाठ मार्कर को अधिक आसानी से संभाल लेंगे।
    • वर्ण अभी भी कैलिफोर्निया साहसिक के माध्यम से यात्रा करेंगे, विशेष रूप से ए बग की भूमि में। हालांकि, पात्रों को खोजने के लिए सबसे अच्छी जगह अभी भी डिजनीलैंड है अधिक जानकारी के लिए उपरोक्त अनुभाग देखें।
  • छवि का शीर्षक विश्व का रंग
    8
    कोलोर के विश्व के लिए योजना अगर आप फंतासमिक या आतिशबाजी देखना पसंद करते हैं, तो सहायता के लिए उपरोक्त शो अनुभाग देखें रंग का विश्व कैलिफोर्निया साहसिक के लिए अनन्य है, जिसमें दो रात्रि शो में पीक घंटे और एक ऑफ सीजन के दौरान दिखाया गया है। अच्छी सीटें और रात के खाने की खोज के लिए यहां एक गाइड है:
    • सामान्य सीटों के लिए एक फास्टपास प्राप्त करें रंगों की दुनिया में जगहें (अनुमान!) रंगों के माध्यम से दो अलग-अलग क्षेत्रों में विभाजित की गई हैं आपके क्षेत्र का रंग फास्टपास पर मुद्रित होगा। हर किसी के टिकटों को पकड़ो, ग्रिज़ली रिवर रैपिड्स तक चलो, रंग फास्ट फूड मशीनों की दुनिया के करीब आओ। प्रत्येक व्यक्ति के लिए टिकट प्राप्त करें सब कुछ ठीक हो जाएगा यदि सभी फास्टपासेस का एक ही रंग होता है।
    • रंग की दुनिया की शुरुआत से लगभग एक घंटे पहले, स्वर्ग पियर पर स्थानों के लिए सिर एक उत्पादन सदस्य आपको अपनी सीट पर ले जाएगा आम जगह आपको बैठने की अनुमति नहीं देते। बहुत जल्दी आने पर यदि आप शो के करीब का आनंद लेना चाहते हैं (गीली पाने के लिए तैयार रहें!)
    • रंगीन रात्रिभोज की दुनिया पर जाएं यदि आप शो के लिए एक टिकट खाने और सुरक्षित करना चाहते हैं, तो वर्ल्ड ऑफ कलर में दो भोजन विकल्प हैं। दिन के किसी भी समय पिकनिक करें और आम लोगों को एक गारंटीकृत पास प्राप्त करें, या आदर्श स्थानों और शो के अच्छे दृश्य के साथ पूर्ण भोजन करें।
  • 9
    पता है कि क्षेत्र के करीब कब है पार्क आमतौर पर गर्मी के दौरान और सप्ताहांत पर बाद में खुलता रहता है, पहले ठंड महीनों और कार्य दिवसों में बंद होता है। हालांकि, कुछ क्षेत्रों जल्दी ही बंद हो जाएंगे यदि शो हो जाए। यहाँ एक सारांश है:
    • सप्ताहांत पर और पीक सीज़न के दौरान, कैलिफ़ोर्निया एडवेंचर डिज़नीलैंड के एक घंटे पहले बंद हो जाएगा।
    • फंतासम के दौरान, टॉम सॉयर द्वीप सूर्यास्त के दौरान बंद हो जाएगा।
    • यदि आतिशबाजी होती है, तो टॉंटटाउन पहले बंद हो जाएगा
    • कल्पनालैंड पार्क के पहले क्षेत्रों में से एक है, जो रात के अंत में बंद हो जाता है, ऐसा नहीं कहता कि आप अपने खिलौने का उपयोग करेंगे, जब अन्य जा रहे हैं
    • विशिष्ट समापन समय सबसे आकर्षण पर पोस्ट किया जाएगा।
  • आतिशबाजी के बाद का चित्र डिज़नीलैंड
    10
    समझदारी से बाहर निकल जाओ आतिशबाजी के बाद पार्क से बड़े पैमाने पर पलायन किया गया है (या जब कोई रॉकेट नहीं है, तो बंद होने पर)। चलना धीमा हो जाएगी और कतार बहुत बड़ी होगी यदि आप इसे से बचने के लिए चाहते हैं, रॉकेट के बीच में बाहर निकलना या पार्क के माध्यम से ड्राइव बंद करें, ताकि समय समाप्त हो सके।
    • यदि आप कैलिफोर्निया साहसिक के माध्यम से जा रहे हैं और आप स्वर्ग पियर या ग्रिज़ली पीक में हैं, तो ग्रैंड कैलिफोर्नियन होटल के माध्यम से एक शॉर्टकट लेने पर विचार करें। होटल में जाओ, ग्रिज़ली नदी रैपिड्स के भूतपूर्व लॉबी के माध्यम से चलो, सही लो और सम्मेलन केंद्र को पार करें डाउनटाउन डिज्नी के संकेतों का पालन करें एक बार बाहर जाने के बाद, दाएं मुड़ें और पार्किंग स्थल पर चलें।
  • युक्तियाँ

    • सप्ताहांत, छुट्टियों और बेहद गर्म गर्मी के दिनों के दौरान डिजनीलैंड में जाने से बचें। डिजनीलैंड के आगंतुकों, अधिकांश भाग के लिए, स्थानीय लोग हैं, इसलिए यह जगह हमेशा ऐसे दिनों के दौरान भीड़ होगी। अगस्त और वसंत का अंत अच्छा समय है, क्योंकि अधिकांश बच्चे स्कूल में होंगे और बरसात के दिनों में बहुत से लोग डराएंगे (लेकिन कुछ खिलौने इस वजह से बंद हो जाएंगे.मैटरहॉर्न एक उदाहरण है)
    • डिजनीलैंड की सबसे महंगी चीजों में से एक पानी की बोतल है एक बोतल लेकर और लगातार इसे भरकर पैसा बचाओ
    • अगर आपने मिकी के आराध्य कान और टोपी खरीदी हैं, तो उन्हें साथ में ले आओ! जब आपके बच्चे अन्य बच्चों को उनका उपयोग करते हुए देखते हैं, तो वे एक और कान चाहते हैं। एक अपने बैग में खींचो और बच्चे संतुष्ट हो जाएगा
    • उत्पादन के सदस्यों (श्रमिकों) से पूछें कि अगर आपके पास खिलौने में कोई छुपे हुए मिकी हैं अधिकांश लोग जवाब देने में प्रसन्न होंगे
    • ट्रेन की सवारी अपने पैरों को आराम करने और ब्रेक ले जाने का एक शानदार तरीका है। एन्चेंटेड टिकी कक्ष गर्म दिन के दौरान शांत करने के लिए एक अच्छी जगह है।
    • सभी उत्पादन सदस्य, चाहे जेनेटर्स या पर्यवेक्षकों, बड़े बैज पहनेंगे (परिधान वाले पात्रों को छोड़कर) याद रखें: लोगों को मदद करने के लिए उन्हें काम पर रखा गया था प्रश्न पूछने के लिए स्वतंत्र महसूस करें!
    • अपनी यात्रा से पहले, खोलने के समय, मनोरंजन कार्यक्रम, विशेष घटनाओं और मौसम पूर्वानुमान को खोजने के लिए डिज़नीलैंड की वेबसाइट देखें
    • अपने बच्चों को एक उत्पादक सदस्य (बैज के साथ) खोजने के लिए कहें, अगर वे खो गए दोनों पार्कों के खोए गए और पाया सामने के द्वार के पास हैं
    • सिटी हॉल या मेन स्ट्रीट सबसे आम भाषाओं (अंग्रेजी, स्पेनिश, जापानी, आदि) और "माननीय नागरिक" स्टिकर में नक्शे हैं। एक के लिए पूछें
    • यदि आपके पास बच्चे हैं, तो घुमक्कड़ का लाभ उठाएं जैसे ही आप एक को ऑर्डर करने के लिए पार्क में प्रवेश करते हैं, वहां सिटी हॉल पर जाएं
    • याद रखें कि डिजनीलैंड एक पारिवारिक स्थान है, इसलिए पार्क में दूसरों के साथ आनंद लेना और मैत्रीपूर्ण होना है।
    • जब आप पार्क में प्रवेश करते हैं, तो नक्शा और मनोरंजन मार्गदर्शिका लें यह आपके नियोजन के लिए अमूल्य होगा

    चेतावनी

    • खतरनाक खिलौने पर जाने की कोशिश न करें यदि आपको डर है या कोई मेडिकल जटिलताएं हैं। हमेशा चेतावनी के संकेतों पर ध्यान दें
    • यह भूलना आसान है कि सभी आकर्षण में उन्नत मशीनरी शामिल है, जिनकी गड़बड़ी गंभीर चोट या मृत्यु हो सकती है। इसलिए, हमेशा अपनी सुरक्षा के लिए दिए गए निर्देशों पर ध्यान दें।

    आवश्यक सामग्री

    • परिवार के साथ यात्रा करते वक्त, ले लो:
      • एक बैकपैक
      • सन स्क्रीन
      • पानी की बोतलें
      • रात के लिए जैकेट
      • धूप का चश्मा
      • फंतासम में जगह रखने के लिए एक कंबल (वैकल्पिक)
      • एक आवेदन जो हर खिलौना (वैकल्पिक) के लिए प्रतीक्षा करने का समय बताता है अपने स्मार्टफ़ोन के ऐप स्टोर में कई विकल्पों के लिए देखो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com