IhsAdke.com

एक पार्टी लड़की कैसे बनें

पार्टी की लड़कियों को सिर्फ मज़े करना है। फिर भी, वे उन्हें पीछा करने के लिए बेवकूफों को पसंद नहीं करते। तो आप मज़ेदार लड़की पार्टी की गरिमा को रोलिंग और बनाए रखने के बीच सही संतुलन कैसे पा सकते हैं? यह संभव है - बस याद रखें कि आपकी गरिमा को नंबर एक प्राथमिकता होने की आवश्यकता है, फिर मस्ती जोड़ें

चरणों

एक पार्टी लड़की चरण 1 के नाम से चित्र देखें
1
अपना विश्वास ढूंढें एक पार्टी की लड़की अधिक पार्टियों का आनंद लेती है, जब वह अन्य लोगों से संबंधित तरीके से आत्मविश्वास और खुशहाली महसूस करती है। इसका अर्थ यह नहीं आप एक सुपर मॉडल के लिए है, लेकिन अपमानजनक बिना एक आकर्षक ढंग से अच्छी देखभाल और ड्रेसिंग लेते हैं, और जानते हैं कि कैसे फर्म और मुखर खड़े रहने के लिए जब अन्य लोगों के साथ बातचीत करेंगे। क्या आपको लगता है कि यह मुश्किल है? ऐसा नहीं है - ट्रस्ट एक अधिग्रहित कौशल है, और इसे कैसे प्राप्त करना सीखना शुरू करने के लिए कुछ युक्तियां दी गई हैं:
  • अपना आत्मविश्वास बनाएं, आत्मविश्वास बढाएं और आत्म-सम्मान को विकसित करें।
  • आराम से पोशाक आदर्श कुछ पहनना है जो आंदोलनों की सुविधा देता है और आपको आत्मविश्वास महसूस करता है।
  • यदि आप नृत्य कर रहे हैं, तो आपको स्थानांतरित करने में सक्षम होना चाहिए। बहुत सख्त कपड़े आपके गतिशीलता को मुश्किल बनाते हैं और आपको सारी रात को उबाऊ बनाएंगे! आपके साथ चलने वाले कपड़े पहनें
  • स्विमिंग पूल, समुद्र तटों और स्पाओं को छोड़कर सभी सार्वजनिक सेटिंग में पार्टी की लड़कियों के लिए फुटवियर एक आवश्यक वस्तु है जब तक आप उन स्थानों में से एक न हो, अपने जूते को चश्मा-कटौती में रखना खतरनाक है, और किसी के बूट पर आपके पैर अनिर्दिष्ट रूप से अप्रिय है।
  • श्रृंगार का उपयोग करें जो आपको फिट बैठता है और आपकी सुंदरता बढ़ाता है
  • यदि आप दोस्तों के साथ बाहर जाते हैं, तो तदनुसार ड्रेसिंग का प्रयास करें यह इस धारणा को देने में मदद करेगा कि आप फैशन में निश्चित रूप से हैं और इस प्रतियोगिता के लिए चुना हुआ कपड़े बहुत पतले या बहुत पतले हैं।
  • एक पार्टी लड़की चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    सही पार्टी खोजें एक पार्टी मालकिन को चुनने वाले पार्टियों के आधार पर उनका भेदभाव किया जाएगा। मजाक के लिए सभी आदर्श परिस्थितियां नहीं हैं और दवाओं पर निर्भर पार्टियों से बचने के लिए सिफारिश की जाती है, केवल शराब की खपत पर ही केंद्रित होती है या पूर्व मित्र या पूर्व प्रेमी की अप्रिय संख्या होती है। सबसे ऊपर, झगड़े में समाप्त करने के लिए एक प्रतिष्ठा है जो किसी भी पार्टी से बचें
    • काफी देर तक पहुंचें: दस से बीस मिनट तक आदर्श है, इस प्रकार इन्हें जगह में पहले से ही इन्हें बाधित करने के लिए, उन्हें बनाते हैं देखना तुम्हारे लिए यदि यह बहुत देर हो चुकी है, तो सभी नाच पर ध्यान केंद्रित कर रहे होंगे या अपनी स्वयं की बातचीत पर ध्यान केंद्रित करेंगे।
  • एक पार्टी गर्ल चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने आप को ठीक से पेश करने और लोगों को बधाई देने का तरीका जानें लोग विशेष महसूस करना चाहते हैं, और अच्छी प्रस्तुति कौशल उस के लिए महत्वपूर्ण हैं। हमेशा लोगों को दिखाते रहें कि आप ध्यान से सुन रहे हैं, अपने नाम का प्रयोग अक्सर यह दिखाने के लिए करें कि आप उन्हें बराबर मानते हैं, और अगली बार उन्हें ढूंढने के लिए उन्हें पूछने के लिए छोटे विवरण याद रखें। वे बहुत ग्रहणशील हो जाएंगे।
    • अपने आप को ठीक से पेश करने का तरीका जानें
    • अच्छे श्रोता होने के बारे में जानें और सामाजिक रूप से बुद्धिमान रहें
  • एक पार्टी लड़की चरण 4 नामक चित्र का शीर्षक
    4
    कम बातचीत में अच्छा रहें एक पार्टी निश्चित रूप से उपस्थित होने के बारे में ही नहीं है, बल्कि लोगों के साथ बातचीत करना और वार्तालाप पहियों को अच्छी तरह से स्नेहनित रखने में है। यदि आप इस पर अच्छा कर रहे हैं, तो आप हमेशा एक महत्वपूर्ण मेहमान होंगे।
    • छोटी बातचीत संभालना सीखें
    • जानें कि कैसे अच्छी वार्तालाप करें, एक में जाएं और अच्छे विषयों के साथ आओ।
  • एक पार्टी गर्ल कदम 5 शीर्षक चित्र
    5
    जानें कैसे पीने के लिए सामाजिक रूप से पीना अच्छा है - एक सामाजिक नशे में नहीं है। एक पार्टी लड़की बनें मत करो है, वहाँ बहुत बुरा सलाह के विपरीत, बहुत ज्यादा पीने और यह मजाकिया सोच रहा है Hangovers भयानक होने के अलावा, एक शराबी लड़की शर्मिंदगी का कारण बनता है और गलत कारणों के लिए याद किया जाएगा। यह एक पार्टी की लड़की बनने के लिए कम से कम सुरुचिपूर्ण तरीका है, और जितनी जल्दी यह समझा जाता है, मज़ा उतना बेहतर होता है याद रखें कि आजकल हर कोई कैमरे का मालिक है - और वे उनका उपयोग करते हैं सुनिश्चित करें कि आप जो कुछ शूट करते हैं वह आपकी छवि के लिए अच्छा है
    • सोशल मदिरापान के लिए, कई शीतल पेय के साथ पेय जारी रखने और स्विच करना सीखें। पता है कि (अपनी सीमाओं के भीतर) कब रोकना और कहने के बाद यह याद रखें: एक समझ से बाहर तरीके से बात करना, उल्टी करना और दीवारों से बात करना सेक्सी या मजेदार नहीं है।
    • आप अंततः अपने शराब सहिष्णुता में वृद्धि करेंगे और अपनी सीमाएं जान लेंगे, पीने को आसान बना देगा। उदाहरण के लिए, अपने दोस्तों के साथ पीने के खेल खेलते हैं और बियर को चालू करने के लिए कहा जा सकता है। सुविधा क्षेत्र को छोड़ना सामान्य है। लोग इसे देखेंगे और वे तुरंत ही आकर्षित होंगे।
    • एक बार या भागों में पूरे खुराक लेने के बारे में जानें
    • अल्कोहल के बिना मज़े करना और अच्छे पलों के लिए भी संभव है बातचीत के साथ घबराओ बदलें, नाचें, टेबल के नीचे किसी के पैर के साथ खेलें और पता करें कि आप अन्य लोगों के बारे में क्या कर सकते हैं वायुमंडल का आनंद लें और पता करें कि क्या पेय के साथ गद्दी को देखने के बजाय बाहर जाने में अधिक महत्वपूर्ण है।
    • विकल्पों पर विचार करें शराब के बजाय, ऊर्जावान पेय! रेड बुल, फुल थ्रोटल और मोस्टर अल्कोहल के विकल्प के अच्छे उदाहरण हैं। ऐसे पेय आपको ऊर्जा दे सकते हैं, आपको एक हैंगओवर नहीं देगा, और आप अभी भी आप के बारे में पता करेंगे कि आप क्या कर रहे हैं। हालांकि, खपत पर अधिक से अधिक मत करना, क्योंकि ये पेय बहुत स्वस्थ नहीं हैं (कैफीन और शक्कर के अधिक मात्रा में कर सकते हैं)। पानी का भरपूर उपयोग करने के लिए इनका उपयोग करें, खासकर क्योंकि वे, शराब के साथ, बहुत कैलोरी हैं
    • इसके अलावा, शांत रहना आपको शर्मिंदा होने वाले सभी ड्रिंकों पर हँसने का अवसर देगा।
    • सिगरेट के लिए के रूप में - यदि आप दुर्भाग्य से शुरू हो तो रोकें। इसका उपयोग एक बुरी आदत है, उंगलियों और दांतों पर रीगा, कैंसर और दाग जैसे साइड इफेक्ट्स पैदा करना, ये कुछ ही उदाहरण हैं - ये भी इसे बदसूरत बना देंगे यदि आप अपनी उंगलियों से कुछ करना चाहते हैं, तो अपने स्मार्टफोन का उपयोग करें चुंबन एक दूरी से चुंबन या पानी पीने आपके बाल बहुत बेहतर गंध करेंगे
  • एक पार्टी गर्ल चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6



    संपर्क। समाचार, सूचना, आपसी मित्रों और मदद के कारण एक अपरिहार्य लड़की बनें फ़ोन नंबर या बिजनेस कार्ड बदलें जिन सभी के साथ आप समान रूप से कनेक्ट होते हैं उन सभी को प्यार करें, लेकिन केवल उन लोगों के करीब रहें जिन पर आप भरोसा करते हैं और विशेष होते हैं।
    • दोस्ती के अपने सर्कल में वीआईपी और अच्छी तरह से जुड़े लोगों को ढूंढें इसे अपने लक्ष्य को उनके द्वारा ज्ञात करें और आदर्शों को बोलने और साझा करने के लिए समय दें।
  • एक पार्टी गर्ल चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    वेटर्स, बारटेंडर, पार्टी / इवेंट मेजबान, और अन्य लोग जो पार्टी के लिए जिम्मेदार हैं, के लिए दया करो। इन लोगों को केवल उनके ठीक पेय और साइट में अपने प्रवेश के लिए जिम्मेदार होगा नहीं, लेकिन यह भी अच्छा सहयोगी हो जाएगा, नए लोगों से मिलने और साथ संपर्क में रखने में सहायता करेंगे "जो वास्तव में मायने रखती है।"
    • चूंकि आप इस आसन को अपनाना चाहेंगे, हर किसी के प्रति दयालु हो वे उतने ही महत्वपूर्ण हैं जितना कि वे कठोर हैं। उस स्थिति में, बस मुस्कान और दूर चलना।
    • अच्छे सुझाव दें एक गाय-लड़की की जश्न की लड़की होने के मुकाबले कुछ भी गलत प्रतिष्ठा फैलता नहीं है। अगर कोई आपके पेय के लिए भुगतान कर रहा है, तो सुनिश्चित करें कि वे आपको अच्छे सुझाव भी देते हैं अन्यथा, एसोसिएशन द्वारा अपराध आप पर गिर जाएगा। यदि आपके साथी के पास एक बंद हाथ है, तो उसके लिए कुछ पैसे दें।
  • एक पार्टी गर्ल चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    किसी से भी गहराई से शामिल होने से बचें आप किसी भी नहीं हैं और किसी को भी अपने गुणों के बारे में संदेह नहीं होना चाहिए। सामाजिक रूप से उपलब्ध रहें और हर किसी के अनुकूल हो, परन्तु अंतरंगता के मुद्दे पर नहीं। यहां एक पार्टी की लड़की के बारे में उनकी छवि के बारे में कुछ नियम दिए गए हैं:
    • कभी किसी के साथ रहना जो आपके किसी भी मित्र से संबंधित है। यह अक्षम्य है
    • बुरे लड़कों से बचें वे एक आंख के झपकी में आपकी प्रसिद्धि को बर्बाद कर देंगे। आपके पास अछूत, कपटपूर्ण और कानूनी होने के लिए पार्टी की स्थिति है। प्रभारी रहें
    • किसी को देखने की हिम्मत पाने के लिए कभी नशे में मत आना उनके शराबी संस्करण में बेहद खराब स्वाद है और शायद उनकी सुरक्षा या गरिमा के बारे में कोई परवाह नहीं करेगा।
    • यदि आपके पास पहले से ही एक प्रेमी है, तो दूसरे को मिलकर सब कुछ बर्बाद मत करो। पार्टी लड़कियों फर्म हैं, इसलिए किसी को विशेष मिले और वफादार बने रहने पर गर्व हो। याद रखें कि कैमरे हर जगह हैं
  • एक पार्टी गर्ल चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    9
    नृत्य। यदि आप नाच सकते हैं, तो अन्य लोगों को देखें और उन्हें कॉपी करें। आप इसे लटका लेंगे बस संगीत को आप को स्थानांतरित करने दें और अपने आंदोलनों को न्यूनतम तक बनाए रखें जब तक आप अधिक आत्मविश्वास महसूस नहीं करते। यदि आप पहले से ही बहुत अच्छी तरह से नृत्य करते हैं, तो पार्टीआईंग से बाहर निकलें। नृत्य मुक्ति है, ऊर्जा देता है और कई लोगों के साथ जुड़ने के लिए एक महान बहाना है। अपने दोस्तों, दोस्तों या दिलचस्प लोगों के साथ नृत्य करें - अपने आप को प्रतिबंधित नहीं करें जब धीमी गीत दिखने लगते हैं, नम्रतापूर्वक माफ़ कर दो, जब तक कि आपको कोई विशेष पाया न हो - किसी को गलत धारणा न दें।
    • किसी के साथ नाचने से बचें जो आपकी स्थिति को नुकसान पहुंचा सकता है कुछ लोगों के साथ नाचने के बजाए बार में नृत्य करना या पार्टी करना बेहतर नहीं है
  • एक पार्टी गर्ल चरण 10 नाम वाली तस्वीर
    10
    अनुग्रह के साथ जगह छोड़ दें ताकि सभी को विशेष महसूस हो और महसूस कर सकें कि आप चले गए हैं। उन सभी को अलविदा कहने को याद रखें जिनके साथ आप इंटरैक्ट कर चुके हैं या जिनके लिए आपने अभी मुलाकात की है, उनके पास जाने से पहले कुछ विवरण बदल दें। उन लोगों के बारे में कुछ जानकारी बताएं जिन्हें आपने अभी पूरा किया है ताकि उन्हें पता हो कि आप प्रत्येक व्यक्ति में रुचि रखते हैं उन्हें याद होगा कि
  • एक पार्टी लड़की चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    11
    घर जाओ दलों पर इसे ज़्यादा मत करो एक पार्टी की लड़की को उसकी सारी खूबियों के लिए उसकी सुंदरता की जरूरत है - और उसके अगले जीवन तक - और अगले पार्टी तक। सभी अच्छी चीजों की तरह, उनका अंत हो गया है, और एक सफल पार्टी की लड़की होने के लिए चाल का एक हिस्सा यह जानना है कि कब को रोकने और समय निकालने के लिए समय निकालना है। हमेशा एक और पार्टी होगी, लेकिन नींद के अभाव और अतिरंजित प्रयासों से बने अंधेरे चक्रों और झुर्रियों से छुटकारा पाने के लिए बहुत मुश्किल है। इसके अलावा, हमेशा लोगों को अधिक चाहते हैं - आपके जाने के बाद रहस्य का स्पर्श उनके लिए अच्छा है।
  • युक्तियाँ

    • अपने बालों को बनाओ और अच्छे दिखने मेकअप करें "नकली" भी मत देखो विनियमित हेयरस्टाइल बनाएं ताकि बाल जगह में रहें। आप नहीं चाहते कि आपके बाल नाचकर या उत्साह से किसी को बताने से ही बाहर निकल जाएं।
    • रवैया सब कुछ है अपने आप को रहें, लेकिन अधिक आउटगोइंग और मैत्रीपूर्ण शर्म को एक तरफ रखो और अपने आप को हर किसी से जोड़ो।
    • यदि आप पीने की योजना बना रहे हैं तो बाहर निकलने के लिए और गोल के चालक को ढूंढने के लिए कुछ दोस्तों को ढूंढें
    • सूचना अगर किसी को भी समस्या हो रही है एक लड़की को कोने में फेंकना है? तुरंत उसके लिए एक टैक्सी बुलाओ क्या उस आदमी को हाल ही में बाहर निकाल दिया जा रहा है पर रो रही है? उसे रूमाल दें और सुझाव दें कि वह अपने पूर्व प्रेमिका के सामने खुद को शर्मिंदा होने से बचने के लिए घर पर जाता है।
    • आपके या आपके दोस्तों द्वारा ली गई तस्वीरों के लिए तैयार करें, लेकिन दूसरों द्वारा उठाए गए लोगों से बचें, विशेष रूप से एक बार कर्मचारी द्वारा कठिन हो और आग्रह करें कि आपको किसी भी तस्वीर को स्वीकार करने की आवश्यकता है।
    • अगर आपको लगता है कि कोई अकेला है, तो मित्र बनाएं शाम के बाकी समय के लिए अपने साथी बनने की योजना न करें, बस उसे विश्वास करें कि उनका मूल्य है और आपको बाकी मेहमानों के साथ मिलना होगा।
    • अपने दोस्तों के साथ शाम की घटनाओं की समीक्षा करें और नाम और घटनाओं को याद रखना सुनिश्चित करें।

    चेतावनी

    • यदि आप पी रहे हैं, तो हमेशा कांच को कवर करें! यह संभव है कि कोई आपके पेय में कुछ फेंकता है यदि आप इस जगह से अपरिचित हैं, तो कर्मचारी आप पर नज़र रखने में सक्षम होंगे। हालांकि, हमेशा सावधान रहें।
    • कभी पीने और ड्राइव नहीं! यदि आपके पास सवारी का घर नहीं है और अन्य लोग शराब पी रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप नशे में चालक के साथ गाड़ी चलाएं या गाड़ी में न जाएं। इसके बजाय, एक टैक्सी बुलाओ या एक दोस्त के साथ रहो।
    • कभी काउंटर या बार मल पर न रहें।
    • बारटेंडर अधिकांश लोगों को तब तक पी सकते हैं जब तक वे गिर जाते हैं। अपने पेय खरीदने के दौरान सावधान रहें स्थिति बदसूरत हो सकती है, क्योंकि वे पेय मिश्रण करते हैं जो कुछ लोग बर्दाश्त नहीं कर सकते।
    • दवाओं का उपयोग न करें अगर आपका माइग्रेन दिखाई देता है, तो यह आपके सिरदर्द का इलाज करने के लिए ठीक है, लेकिन यह सीमा है अवैध दवाएं अवैध हैं क्योंकि वे आपको नष्ट कर देते हैं एक पार्टी लड़की मज़े करना चाहती है, आत्म-विनाश नहीं। यदि आपको दवाओं के साथ समस्याएं हैं, तो मदद के लिए पूछें
    • अगर संयुक्त राज्य अमेरिका में 21 वर्ष से कम या यूनाइटेड किंगडम, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और अन्य देशों में 18 से नीचे (सार्वजनिक स्थान पर) या 16 (निजी) हैं, तो शराब का सेवन न करें। यह अवैध है और यहां तक ​​कि अगर यह नहीं था, तो यह बेवकूफी है। आपको लगता है कि जब आप शराब पी रहे हैं, तो मज़े आने के लिए ज़िंदगी नीचे आती है, आपको यह सोचने की अपेक्षा अधिक लायक है। इससे पहले सीखें कि जब तक तुम गिर नहींोगे तब तक पीने के अलावा ज़्यादा ज़िंदगी ज्यादा होती है और आपका जीवन अधिक संतोषजनक हो जाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com