IhsAdke.com

एक सौंदर्य की दुकान कैसे खोलें

यहां कुछ चीजें हैं जिन्हें ध्यान में रखना है अगर आप एक सौंदर्य की दुकान खोलना चाहते हैं।

चरणों

एक सौंदर्य आपूर्ति स्टोर खोलें शीर्षक से चित्र चरण 1
1
एक कोर्स में कुछ व्यवसाय / उद्यमिता वर्गों पर विचार करें। व्यापार दुनिया में गोताखोरी से पहले जितना भी हो उतना अधिक जानें। विचार करें कि आप एक छोटे से व्यवसाय का प्रबंध करना शुरू करेंगे, और बाद में एक सौंदर्य उत्पाद कंपनी शुरू करेंगे। यदि आप कक्षाओं में भाग नहीं ले सकते हैं, किताबों में इस विषय के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं, या पुस्तकों के लिए इंटरनेट ब्राउज़ कर सकते हैं कि कैसे सौंदर्य की दुकान खोलने के लिए या संदर्भ के लिए सौंदर्य सैलून
  • एक सुंदरता आपूर्ति स्टोर चरण 2 खोलें शीर्षक वाले चित्र
    2
    अपने लक्षित दर्शकों को पहचानें क्या आप लक्जरी उत्पादों, त्वचा की सफाई, बाल उत्पाद या किसी विशेष नस्ल पर केंद्रित उत्पादों को बेचने में रुचि रखते हैं? जिन उत्पादों को आप बेचना चाहते हैं, उतना ही बढ़े जा सकते हैं जैसे कि आप लाभ लेना शुरू करते हैं, लेकिन तब तक, अपने स्टॉक को कुछ प्रसिद्ध ब्रांडों और शायद कुछ जंगली वस्तुओं को सीमित कर दें।
  • एक सुंदरता आपूर्ति स्टोर खोलें शीर्षक से चित्र चरण 3
    3



    व्यक्तिगत और ऑनलाइन दोनों में, अलग-अलग उत्पादों के बारे में अनुसंधान करें। पता करें कि लोग क्या पसंद करते हैं और आप सबसे सस्ता आइटम कहां मिल सकते हैं।
  • एक सुंदरता आपूर्ति स्टोर खोलें शीर्षक से चित्र चरण 4
    4
    अपने स्टोर के लिए स्थानों के लिए खोज शुरू करें क्या आप एक भौतिक स्थान की योजना बना रहे हैं, या क्या आप स्वयं को वर्चुअल स्टोर में सीमित करना चाहते हैं? याद रखें कि कुछ छोटे से शुरू करना सबसे अच्छा है उस गेहूं की जगह को कम करने की तुलना में, जिसे आपने किराए पर लिया है, अपने गेराज को बढ़ाने के लिए बेहतर होगा।
  • एक सौंदर्य आपूर्ति स्टोर खोलें शीर्षक से चित्र चरण 5
    5
    सब कुछ पर नियंत्रण है इसमें बजट, उत्पाद जानकारी, प्रमाण पत्र और संचालन लाइसेंस शामिल हैं, अर्थात, सब. कुछ चीज़ों पर नियंत्रण रखने के लिए अब थोड़े बेफिक्र लग सकते हैं, लेकिन कुछ महीनों में आप खुश रहेंगे क्योंकि आपने यह किया था।
  • युक्तियाँ

    • अलमारियों पर रिक्त स्थान को भरने के लिए बेकार सामान के साथ अपना स्टॉक न भरें। गुणवत्ता उस बाजार की मात्रा के मुकाबले अधिक है आपके ग्राहक क्या ढूंढ रहे हैं।

    चेतावनी

    • व्यापार में आने के लिए आपूर्तिकर्ताओं द्वारा लंबे रूपों और क्रेडिट चेक के घुटन के माध्यम से मत जाओ। अपने नए उद्यम में रुचि रखने वाले ब्रांड चुनें और जो आपकी सहायता करने के लिए तैयार हैं!
    • जैसे ही आप शुरू करते हैं, आपकी सूची पर 10,000 डॉलर खर्च न करें, यदि आपके पास डबल बुक नहीं है छोटी शुरुआत करें और चीजों की प्रगति के रूप में बढ़ो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com