IhsAdke.com

कैसे मरियम Kay को बेचने के लिए

मैरी के सौंदर्य परामर्शदाता बनना काफी आसान है, लेकिन मैरी के उत्पादों को कैसे बेचने के लिए सीखने के लिए, इसमें थोड़ी अधिक समय और प्रयास होता है हठ के साथ, हालांकि, आप इस कैरियर में बहुत अधिक धन कमा सकते हैं।

चरणों

भाग 1
एक सलाहकार बनें

मैरी के चरण 1 को बेचने वाले चित्र का शीर्षक
1
मौजूदा परामर्श खोजें यदि आप एक मैरी Kay सलाहकार से मिलते हैं, तो आप सहायता के लिए उसके पास जा सकते हैं हालांकि, यदि आप एक सलाहकार नहीं जानते हैं, तो आप मैरी के वेबसाइट का उपयोग करके अपने क्षेत्र में एक खोज सकते हैं।
  • मैरी के सौंदर्य सलाहकारों को लाभ मिलता है जब वे नए लोगों की भर्ती करते हैं, इसलिए मौजूदा सलाहकारों के विशाल बहुमत इस प्रक्रिया में आपकी सहायता करने के लिए खुश होंगे।
  • अपने पास एक परामर्शदाता खोजने के लिए, यहां दर्ज करें: https://marykay.pciims.com.br/consultora.aspx
    • बॉक्स में अपना ज़िप कोड डालें, सुरक्षा कोड डालें और ठीक पर क्लिक करें। निकटतम सलाहकारों की एक सूची दिखाई देनी चाहिए।
    • सूची से एक सलाहकार चुनें किसी सलाहकार को खोजने के लिए बेझिझक महसूस करें, जिसके साथ आप बात करना सहज महसूस करते हैं।
  • चित्र शीर्षक मरियम Kay चरण 2 बेचें
    2
    अपने सलाहकार से बात करें यदि आपके पास पहले से ही अपने परामर्शदाता के साथ कोई संबंध है, तो उसके साथ सीधे बात करें, जो भी संपर्क आप उपयोग करते हैं, उसका उपयोग करते हैं। हालांकि, यदि आप अभी भी अपने सलाहकार को नहीं जानते हैं, तो आप मैरी के वेबसाइट के माध्यम से उससे संपर्क कर सकते हैं।
    • सलाहकारों की सूची से, उनका फोन नंबर और ईमेल पता देखें।
    • अपने सलाहकार से संपर्क करें उसे सलाहकार बनने के बारे में भी पूछें ज्यादातर सलाहकार आमतौर पर आपको एक से दो व्यावसायिक दिनों के भीतर जवाब देंगे
  • मैरी के चरण 3 को बेचने वाले चित्र का शीर्षक
    3
    तीन प्रकार की सौंदर्य किट खरीदें मैरी के स्टार्टर किट का मानक मूल्य 16 9 डॉलर है, प्लस माल और फीस, लेकिन अंततः विशेष ऑफ़र हैं जो आप का लाभ उठा सकते हैं। 2016 में, स्टार्टर किट्स के भीतर लगभग $ 500.00 उत्पाद होते हैं।
    • आपको अपने सौंदर्य सलाहकार मैरी के द्वारा इस स्टार्टर किट को खरीदने की आवश्यकता होगी।
    • प्रत्येक स्टार्टर किट में प्रदर्शनों, संभावित ग्राहकों, ब्रोशर और सूचनात्मक डीवीडी के साथ साझा करने के नमूने के लिए उपयोग करने के लिए पूर्ण आकार के उत्पाद शामिल होते हैं।
  • शीर्षक से चित्र मैरी के चरण 4 को बेचें
    4
    अपने किट का अन्वेषण करें जल्दबाजी के बिना, अपने स्टार्टर किट में दिए गए सभी निर्देश और मार्गदर्शिकाएं पढ़ें। ब्रोशर और फ्लायर के साथ-साथ बहुत से बिक्री युक्तियों के साथ कई डीवीडी और सीडी मौजूद रहेंगे।
  • शीर्षक से चित्र मैरी के चरण 5 बेचें
    5
    एक प्रशिक्षण पर जाएं प्रत्येक मरियम की सलाहकार एक सामान्य इकाई का हिस्सा है बिक्री शुरू करने में आपकी मदद करने के लिए, आपको उस यूनिट के निदेशक के साथ प्रशिक्षण में जाना चाहिए।
    • ध्यान रखें कि क्षेत्र में जाने से पहले आप कई साप्ताहिक बैठकों में जाना पसंद कर सकते हैं। इन बैठकों में एक सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ सलाहकार की एकता रखने के लिए, दोस्ती पोषण और एक ही समय अच्छा व्यापार तकनीक सिखाने के लिए की सेवा में एक दूसरे के साथ संबंधों को मजबूत बनाने के लिए काम करते हैं। मरियम केय में प्रशिक्षण कभी अनिवार्य नहीं है, लेकिन आपके व्यवसाय में सफल और आश्वस्त होने की अत्यधिक सिफारिश की गई है। आप मेरी के इंक द्वारा आयोजित एक महान विज़ुअल मीडिया पोर्टल के माध्यम से भी ऑनलाइन ट्रेनिंग कर सकते हैं, जो कि मैरीकिथिच.कॉम में उपलब्ध है। (अंग्रेजी में - आप का उपयोग करने के लिए एक परामर्शदाता होना चाहिए)।
    • अगर आपका प्रिंसिपल शहर से बाहर है या आपकी सहायता नहीं कर सकता है, तो वह शायद आपको "अपनाने वाले" निदेशक के साथ पेश करेंगे, जिसे आप साथ काम कर सकते हैं।
  • मैरी के चरण 6 को बेचना चित्र का शीर्षक
    6
    काम करने के लिए जाओ एक बार आपके द्वारा उल्लिखित सभी चरणों को पूरा करने के बाद, आप एक मैरी के प्रशिक्षित और रखरखाव वाले सौंदर्य सलाहकार होंगे। अगले काम करना बस बिक्री शुरू करना है
    • आपको शुरू होने के तुरंत बाद अपनी होम इन्वेंट्री सेट करने के लिए प्रोत्साहित किया जा सकता है मरियम केय में स्टॉक कभी अनिवार्य नहीं है, लेकिन यह एक विशेषाधिकार है। यह एक ऐसा बाजार है जो अपने उत्पादों को खोलने से पहले अपने समतल पर रखता है ताकि ग्राहकों को आज तक घर ले जा सकें, जो कि वे सप्लाईर से उत्पाद तक आने तक एक हफ्ते का इंतजार करने के बजाय आज ही खरीदना चाहते हैं। शायद ही कभी प्रत्यक्ष बिक्री वाली कंपनियां अपने सलाहकारों को स्टॉक देने की अनुमति देती हैं, लेकिन मैरी केए इस विशेषाधिकार की गारंटी देता है निर्णय लेने और स्मार्ट शुरू करने के लिए बहुत कुछ सोचो, केवल आप को बेचने का समय क्या होगा खरीदना। आपके भर्ती या प्रिंसिपल से आपको उन आंकड़ों को दिखाने के लिए कहें, जो स्टॉक के आकार को दिखाते हैं जो आपके लिए सही होगा, प्रति सप्ताह घंटे की संख्या या आपके व्यवसाय में निवेश करने के लिए तैयार हैं। अब आप अपने व्यवसाय में निवेश करते हैं, जितना अधिक आप बेचते हैं, और जितनी अधिक जानकारी आपको मिलनी होगी। कंपनी, स्टॉक की आपकी पहली खरीदारी के साथ कुछ बोनस मुक्त उत्पाद प्रदान करता है हां, तो इसके बारे में अपने भर्ती पूछने के लिए ताकि आप बाद में इन उत्पादों मुक्त बोनस खोने अफसोस नहीं है याद है। मैरी की प्रारंभिक खरीदारी की सूची के 90% की एक साल की पुनर्खरीद गारंटी प्रदान करती है, लेकिन सावधान रहें क्योंकि अगर आप कंपनी को वापस सूची भेजते हैं तो आप मरियम की सलाहकार नहीं रह सकते हैं। (नोट: यह संतोष की गारंटी के समान नहीं है। मैरी की अपने सभी उत्पादों की गुणवत्ता की गारंटी देती है, और उन्हें किसी भी सलाहकार या ग्राहक संतुष्ट नहीं होने पर, हमेशा के लिए उन्हें प्रतिस्थापित कर देगा)।
  • भाग 2
    मूल बिक्री रणनीतियाँ

    चित्र शीर्षक मरियम Kay चरण 7 बेचें
    1
    नमूने वितरित करें आपकी स्टार्टर किट ऐसे नमूनों के साथ आती है जो आप वितरित कर सकते हैं, साथ ही साथ जीवन-आकार के उत्पाद जिन्हें आप डेमो में उपयोग कर सकते हैं। आप अधिक नमूनों और डेमो उत्पादों को भी खरीद सकते हैं जैसे आपको उनकी ज़रूरत है
    • नमूने संभावित ग्राहकों को उन्हें खरीदने से पहले उत्पादों का प्रयास करने की अनुमति देते हैं। ग्राहकों को यह दिखा रहा है कि उत्पाद उन्हें खरीदने के लिए कितना मजेदार बना सकता है।
    • उदार रहो, लेकिन बुद्धिमान भी हो यादृच्छिक लोगों को फुटपाथ पर ढूंढने के लिए नि: शुल्क नमूने देना इन उत्पादों से छुटकारा पाने का एक अच्छा तरीका है, लेकिन जरूरी नहीं कि अधिक ग्राहकों को पाने का एक अच्छा तरीका। जब भी संभव हो, संभावना से पहले बात करें अगर उस व्यक्ति को दिलचस्पी लगता है, तो एक नमूना दें। यदि नहीं, तो अपने समय के लिए धन्यवाद और आगे बढ़ें।
  • मैरी के चरण 8 को बेचने वाले चित्र का शीर्षक
    2
    दलों और कक्षाएं दें मैरी के साथ एक निजी मुठभेड़ का अर्थ है त्वचा देखभाल का अर्थ उसी समय, आप मैरी के के उत्पादों (बिक्री) साझा करेंगे, और यदि आप चाहें, तो मरियम के अवसर (भर्ती) साझा करें। एक महिला के साथ एक व्यक्तिगत मुठभेड़ करना पांच महिलाओं के साथ समान मुठभेड़ करना आसान है, इसलिए दोस्तों और परिवार को एक छोटी सी पार्टी या त्वचा देखभाल वर्ग में आमंत्रित करें और उन्हें अपने परिचितों को भी लाने के लिए प्रोत्साहित करें। फिर आप उनमें से एक या अधिक से बात कर सकते हैं ताकि अपने घरों में अपने दलों को अपने दोस्तों को आमंत्रित कर सकें। आप होस्टेस को धन्यवाद देने के तरीके के रूप में पुरस्कार प्रदान कर सकते हैं (आमतौर पर मुफ्त उत्पाद या डिस्काउंट दे रहे हैं)
  • शीर्षक से चित्र मैरी के चरण 9 को बेचें
    3



    संभावित ग्राहकों को एक-एक करके खोजें आपको उन प्रत्येक व्यक्ति के साथ होना चाहिए जो अपनी विशिष्ट ज़रूरतों को पूरा करने और उनके साथ बेहतर संबंध विकसित करने के लिए पार्टी में गए। यदि आप अपने अनुवर्ती मीटिंग में दोस्तों को आमंत्रित करना चाहते हैं तो आप होस्ट पुरस्कार प्रदान कर सकते हैं
    • प्रत्येक बैठक या पार्टी से पहले, प्रत्येक अतिथि से संपर्क करें और अपनी त्वचा की देखभाल की जरूरतों के बारे में उससे बात करें, साथ ही साथ उसकी त्वचा की टोन, चेहरे का आकार और अन्य विशेषताओं अद्वितीय।
  • मैरी के चरण 11 को बेचने वाले चित्र का शीर्षक
    4
    कैटलॉग वितरित करें संभावित ग्राहकों के साथ उत्पाद सूची छोड़ें आप स्थानीय ब्यूटी सैलून में एक कैटलॉग छोड़ने के लिए अनुमति का भी अनुरोध कर सकते हैं सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा छोड़ी जाने वाली प्रत्येक सूची में आपकी संपर्क जानकारी है, इसलिए जो कोई खरीदारी करना चाहता है, उसे पता चलेगा कि आपके साथ संपर्क कैसे हो सकता है
    • कैटलॉग के अतिरिक्त, आप फ्लायर, ब्रोशर और बिजनेस कार्ड से भी लाभ प्राप्त कर सकते हैं। कंपनी के पेशेवर छवि को बचाने के लिए, फिर से, कंपनी द्वारा या कुछ नामित कंपनी द्वारा खरीदी जाने की आवश्यकता है।
  • भाग 3
    अतिरिक्त बिक्री सुझाव

    मैरी के चरण 12 को बेचने वाले चित्र का शीर्षक
    1
    अपने पड़ोसियों से बात करें जब आप बिक्री शुरू करते हैं, तो अपने पड़ोसियों को इस शब्द का प्रचार करें। पड़ोसियों से बात करें जो आप पहले से ही जानते हैं, और अपने आप को कुछ नए लोगों से मिलवाएं
    • जब कोई आपकी सड़कों पर जाता है, तो उन्हें मैरी की और आपके व्यवसाय कार्ड के कुछ नमूनों के साथ एक स्वागत योग्य बैग दें
    • इसी तरह, जब आप आगे बढ़ते हैं, तो अपने नए पड़ोसियों से मिलें और उनमें से प्रत्येक को एक निःशुल्क नमूना दें और अपना व्यवसाय कार्ड दें।
  • चित्र शीर्षक मरियम Kay चरण 13 बेचें
    2
    मरियम की का सार है: मरियम के ऐ ऐश ने सलाहकारों से कहा था कि वे एक मानसिक और मानसिकता ले लें। दयालु और विनम्र रहें, और हमेशा गोल्डन रूल का पालन करें। ध्यान रखें कि आपको जो चीजें पसंद हैं, उसे साझा करना चाहिए, और अपने जीवन से आप क्या निकालना चाहते हैं, वह नहीं बेचना चाहिए। एक परामर्शदाता आमतौर पर वह क्या बेचता है, इसलिए आप सभी मैरी के उत्पादों का उपयोग करें जो आपको पसंद हैं, और नए उत्पादों की कोशिश करने के लिए डर नहींें। मरियम के चलते विज्ञापन बनें: मैरी के त्वचा की देखभाल, सौंदर्य प्रसाधन और सुगंध उत्पादों का उपयोग करते हुए, एक खूबसूरत और प्रशंसनीय उपस्थिति रखें। आपके द्वारा प्राप्त की जाने वाली कोई भी प्रतिक्रिया आपके लिए उन उत्पादों के बारे में उनसे साझा करने का एक मौका है, और यदि आप रुचि रखते हैं तो आप उनके साथ व्यक्तिगत बैठक कर सकते हैं
  • 3
    आपके व्यवसाय के लिए किसी भी तरह से विज्ञापन करना गैरकानूनी है, जिससे कंपनी खराब दिखती है अपने लॉन, वेबसाइट पर या कहीं भी कहें कि "मेरी कि छूट" व्यावसायिक नहीं है मैरी के उत्पाद डिपार्टमेंट स्टोर-क्वालिटी हैं, और मैरी के की खुदरा कीमत पहले से केवल डिपार्टमेंट स्टोर ब्रांड की कीमत का एक अंश है, इसलिए डिस्काउंट विज्ञापनों को दुर्लभ होना चाहिए।
    • जन्मदिन की बिक्री करें उदाहरण के लिए, ग्राहकों को उनके वर्षगांठ के दौरान आदेश रखने के लिए 10 से 30% की छूट दें
    • मातृ दिवस या क्रिसमस जैसे किसी विशेष अवसर के दौरान खरीदे गए उपहारों के लिए उपहार को लपेटकर उपहार देने पर विचार करें। अधिक बिक्री को प्रोत्साहित करने और और सिरदर्द को रोकने के लिए, निर्दिष्ट करें कि ग्राहक को प्रस्ताव प्राप्त करने के लिए एक निश्चित राशि खरीदने की आवश्यकता है।
      चित्र शीर्षक मरियम Kay चरण 14 बेचें
    • जब आप एक परामर्शदाता हैं, तो आप व्यक्तिगत उपयोग के लिए उतना जितना खरीद सकते हैं, साथ ही 50% छूट भी। आप क्रिसमस उपहार, जन्मदिन का तोहफा आदि भी दे सकते हैं। आपके खरीदी गई मैरी के स्टॉक की, और इससे आप अपने दोस्तों और परिवार को मैरी के उत्पादों का उपयोग करने और उनका आनंद लेने में मदद कर सकते हैं। यह उन्हें अंततः आकर्षित करेगा
  • चित्र शीर्षक मरियम Kay चरण 15 बेचें
    4
    सभी पार्टियों को एक मैरी Kay पार्टी में बदल दें। शो चोरी करना एक उबाऊ बात है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप अन्य सामाजिक समारोहों का लाभ नहीं ले सकते ताकि आप अपने उत्पाद बेच रहे हैं। यह विज्ञापन किया जा सकता है यदि आप अनौपचारिक रूप से यह साझा करते हैं कि आप किसी उत्पाद को कितना पसंद करते हैं (इसे अपने बैग में ले लो और वे कोशिश कर सकते हैं)
  • चित्र शीर्षक मरियम Kay चरण 16 बेचें
    5
    मुद्रित मीडिया के साथ रचनात्मक रहें कैटलॉग, फ़्लायर और बिजनेस कार्ड छोड़ें, जहां कहीं भी जाएं। कोई सार्वजनिक विज्ञापन स्थान उचित है।
    • समुदाय भित्ति चित्र भी यात्रियों और व्यापार कार्ड छोड़ने के लिए जगह है।
    • एटीएम के पास या सैलून के अंदर कैफे में कैटलॉग छोड़ें सुनिश्चित करें कि आपको दुकान के मालिक से अनुमति है, ज़ाहिर है।
    • जब आप पुराने मरियम के कैटलॉग को रीसायकल करते हैं, तो एक स्टिकर डालता है जो लिखा है: "एक अपडेट की गई कैटलॉग प्राप्त करने के लिए, मुझे नंबर से संपर्क करें ..."
    • स्थानीय दुकानों और रेस्तरां में कार विंडशील्ड पर यात्रियों को रखें, लेकिन यह सुनिश्चित करें कि यह अप्रिय या बुरा नहीं लगता है।
  • मैरी के चरण 17 को बेचना चित्र शीर्षक
    6
    कुछ दे दो एक बढ़िया प्रभाव बनाने का एक अच्छा तरीका यह है कि उस व्यक्ति के लिए कुछ छोड़ दें जो इसे कभी उम्मीद नहीं करेगा। सुनिश्चित करें कि प्रदान किया गया कोई भी नमूना आपके पास एक व्यवसायिक कार्ड है, जिससे कि वह व्यक्ति जानता है कि वह आपके साथ कैसे संपर्क करता है अगर वह उसे पसंद करती है और उसे और अधिक चाहता है
    • जब आप एक रेस्तरां में एक वेट्रेस के लिए टिप देते हैं, तो एक निःशुल्क नमूना और एक बिजनेस कार्ड भी दें। लेकिन निश्चित रूप से, नकदी में एक टिप भी छोड़ दीजिए - मैरी के उत्पाद के लिए कोई टिप नहीं बदले।
    • "स्पा बास्केट" या "अंतराल की टोकरी" तैयार करें और उन्हें स्थानीय व्यवसायों के लिए दान करें। इन बास्केट में नमूने, कैटलॉग और बिजनेस कार्ड शामिल हैं, कुछ अन्य अच्छी छोटी चीज़ों जैसे मफिन या तत्काल कॉफी पैक।
  • मरियम के चरण 18 को बेचते हुए चित्र का शीर्षक
    7
    सम्मानित नामांकन अपने वर्तमान ग्राहकों को बताएं कि यदि आप अन्य ग्राहकों को आपको बताते हैं तो आप उन्हें कुछ अतिरिक्त देने के लिए तैयार हैं ऐसा करने से, आप अपने ग्राहकों को आपको अधिक प्रवाह लाने के लिए प्रोत्साहित करेंगे।
    • नामांकन पुरस्कार प्रदान करने का एक तरीका अपने अगले ऑर्डर के लिए एक एकल बोनस क्रेडिट करना है आप एक निश्चित राशि के साथ एक बोनस प्रदान कर सकते हैं, जैसे कि $ 1.00 या $ 2.00, या आप एक प्रतिशत की पेशकश कर सकते हैं, जैसे 5% या कुछ और
      चित्र शीर्षक मरियम Kay कदम 19 बेचें
  • चेतावनी

    • पता है कि आप क्या प्रवेश कर रहे हैं। मरियम की को बेचने के कई फायदे हैं I आप अपने खुद के घंटे बना सकते हैं, घर से काम कर सकते हैं, और इसी तरह। वैसे भी, व्यापार ही उतना ही आसान नहीं है जितना लगता है यदि आप इसे किसी आकस्मिक चीज़ के साथ सौंपते हैं, तो एक आकस्मिक आय से अधिक की अपेक्षा न करें। तभी आप एक गंभीर व्यवसाय के रूप में इस अवसर को देखते हैं, आप असली पैसे कमा सकते हैं।
    • आप मैरी के उत्पादों को बेचकर बस पैसे कमा सकते हैं। हालांकि, अगर आप संगठन में बढ़ना चाहते हैं, तो पहियों (गुलाबी कार) पर प्रसिद्ध ट्राफी जीतने के लिए आपको सलाहकारों की एक टीम की भर्ती और नेतृत्व करना होगा। यदि आप बिक्री निदेशक बनना चाहते हैं या गुलाबी मैरी के कैडिलैक के लिए लीजिंग अनुबंध बनाने का अवसर प्राप्त करना चाहते हैं, तो आपको पहले टीम की भर्ती करने की आवश्यकता होगी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com