IhsAdke.com

मैरी के गुलाबी कार कैसे जीतें

इस योजना से आपको अपने कैरियर में प्रगति के रूप में मदद करनी चाहिए मरियम केय. पढ़ने और अपनी गुलाबी कार प्राप्त रखें!

चरणों

मल्टीपल प्रोजेक्ट्स का शीर्षक शीर्षक चित्र 7
1
तय करें। यह सबसे महत्वपूर्ण कदम है, क्योंकि यह एक अविश्वसनीय यात्रा के लिए शुरुआती बिंदु है, फिर भी बहुत फायदेमंद चुनौतीपूर्ण है। इस बारे में सोचो कि दिन आप कितनी शानदार गुलाबी कार जीतेंगे उन लोगों की कल्पना करो जो आपके साथ इस खुशी को साझा करेंगे, टीम और इस यात्रा पर आपकी दोस्ती के बंधन की खेती करेंगे। गुलाबी कार एक सरल कार नहीं है, बल्कि एक नई जीवन शैली है, और जिन्होंने इस सपने को हासिल किया है, यह एक स्वतंत्र कैरियर के लिए भी एक बढ़िया कदम है।
  • यह पहला कदम उठाने के लिए, आपको मरियम के सेल्स परामर्शदाता बनना होगा और कंपनी की सफलता की सीढ़ी ऊपर जाना होगा। ऐसी महिलाएं हैं जिन्हें छह महीनों में कार मिली, दूसरे एक साल में, दूसरे दो में। यह सब यह निर्भर करता है कि आपका लक्ष्य क्या होगा और आप इसे कैसे प्राप्त करेंगे।
  • मल्टीपल प्रोजेक्ट्स का शीर्षक शीर्षक चित्र 4
    2
    नियमों को जानें "सलाहकार की मार्गदर्शिका" नामक एक मैनुअल है, जहां आप प्रत्येक कैरियर के चरण तक पहुंचने के सभी चरणों और पूर्वापेक्षाएं विस्तार से समझ सकते हैं। यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि कार जीतने के लिए, आपको अपने कैरियर की 7 वीं डिग्री में होना चाहिए। यदि आप आगे बढ़ना चाहते हैं, तो अन्य हैं, लेकिन वे इस लेख के उद्देश्य के लिए नहीं हैं।
    • कार कमाने के लिए और बिक्री निदेशक होने के लिए न्यूनतम आवश्यकताओं भी हैं। यदि आप पहले ही सलाहकार की मार्गदर्शिका पढ़ चुके हैं, तो आप पहले से ही जानते हैं कि इन पूर्वापेक्षा क्या हैं।
  • एकाधिक प्रोजेक्ट्स का शीर्षक शीर्षक चित्र 2 चरण
    3
    लक्ष्यों और समय सीमा निर्धारित करें आपके द्वारा कंपनी के बारे में क्या अध्ययन किया है और गुलाबी कार जीतने के लिए इस अवसर पर, किसी और चीज की जरुरत है और आपके लिए तात्कालिकता की भावना के आधार पर, कार्रवाई की एक योजना तैयार करना शुरू करें। उदाहरण देखें:
    • कई सर्वेक्षणों में, यह निष्कर्ष निकाला गया कि हर 10 लोगों को एक अवसर प्राप्त होता है, चाहे एक सौंदर्य सत्र के लिए या किसी सलाहकार के कैरियर का पीछा करते हैं, तो कोई भी पंजीकृत होना स्वीकार कर सकता है। इसलिए यदि आपको 30 सक्रिय सलाहकारों की जरूरत है तो निदेशक बनने के लिए, केवल 30 लोगों के साथ अवसर के बारे में बात करने का कोई फायदा नहीं है। गणित और सामान्य ज्ञान का उपयोग करना, आप देख सकते हैं कि आपको कम से कम 900 लोगों से बात करनी है क्या आपको बहुत कुछ मिला? विश्वास करो: ऐसा नहीं है। मान लें कि आप 180 दिनों में एक दिन में पांच लोगों से बात कर सकते हैं। क्या होगा अगर हम एक दिन में 10 लोगों से बात करके गति बढ़ाएं? हम इस समय को 90 दिनों तक कम कर देंगे।
    • यदि आप ऐसा करते हैं, उदाहरण के लिए, एक सत्र प्रति दिन तीन लोगों के साथ और दिन के दौरान सात और साथ बेतरतीब ढंग से बात करते हैं, यह कुल 10 लोगों को देता है कुछ दिनों में, आप अधिक लोगों से बात करने में सक्षम होंगे। यह सब आपकी रणनीति पर निर्भर करता है



  • मल्टीपल प्रोजेक्ट्स का शीर्षक शीर्षक चित्र 5
    4
    निर्देशक बनने के लिए कंपनी को बहुत अधिक आसानी से एक पत्र भेजें। जब आप पत्र भेजते हैं, तो आपके पास कम से कम 10 सक्रिय सलाहकार होने चाहिए। यदि पहले से ही 30 सक्रिय सलाहकारों के साथ आशय पत्र पत्र भेजना संभव है, तो जोखिम क्यों लेते हैं? आशय पत्र भेजने के लिए शर्त है, अनुमान लगाओ, कम से कम तीन महीने के व्यापार के लिए।
    • यदि आप ऐसा करते हैं, तो आप इन 30 कंसल्टेंसीज को बंद करने के लिए कंपनी द्वारा दी गई अवधि का उपयोग (अधिक चार महीने) कर सकते हैं। आप अनुबंधित सलाहकारों को प्रोत्साहित करने के लिए इस अवधि का भी उपयोग कर सकते हैं
    • तीन महीने की अवधि भी आपके लिए कंपनी के बारे में अपने ज्ञान को परिपक्व करने के लिए और इसके साथ एक रिश्ता स्थापित करने के लिए भी महत्वपूर्ण है। उन लोगों को जानें जो आपकी टीम का हिस्सा हैं, क्योंकि किसी पुरस्कार को जीतने के बजाय और अधिक निराशा होती है और फिर इसे खोना अगर आप अपनी टीम के न्यूनतम मासिक अनुरोध लक्ष्य तक नहीं पहुंच पाते तो आप अपनी कार खो सकते हैं। इस पुरस्कार को जीतने के बारे में सोचने से ज़्यादा ज़रूरी है कि ज्ञान को अन्य महिलाओं को भी बढ़ाना है, साथ ही साथ एक ठोस टीम का विकास करना।
  • मल्टीपल प्रोजेक्ट्स का शीर्षक शीर्षक चित्र 9
    5
    योजना को जल्द से जल्द व्यवहार में रखो। यदि आप पहले से ही एक सलाहकार हैं, तो अभी शुरू करें अगर यह अभी भी नहीं है, तो अब भी शुरू करें टीम बनाने के लिए कई बोनस हैं कार की विजय से पहले ही सब कुछ मान्य है
  • मल्टीपल प्रोजेक्ट्स का शीर्षक शीर्षक चित्र 1
    6
    लचीला होना किसी भी योजना के अनुसार, अप्रत्याशित पैदा होगा: जो लोग आपकी सहायता नहीं करेंगे वे परेशान होंगे, बहुत से "नहीं" सुनेंगे। उन चीजों के खिलाफ खुद को अंधा करो सोचें कि हर "नहीं" आप "हां" के करीब हैं, या तो कुछ बिक्री पर सौंदर्य सत्र का समय निर्धारित करने के लिए या नए सलाहकारों के साथ सौदों को बंद करने के लिए भी। हमेशा यह समझने के लिए अपने दिमाग को प्रशिक्षित करें कि कौन खो जाएगा जो वह व्यक्ति होगा जो आपके साथ बंधन नहीं करना चाहता है। आपने अपना हिस्सा किया: जारी रखने के लिए अपने मजबूत मकसद पर ध्यान केंद्रित करें
    • हालांकि एक परामर्शदाता न केवल एक विक्रेता है, हमारी गतिविधि बिक्री पर निर्भर करती है। अध्ययन बिक्री तकनीकों, आपत्तियों और अध्ययन, अनुसंधान के बारे में काम करने के लिए उत्तर के बारे में सोचें, कंपनी के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करें सर्वोत्तम लोगों से सीखने की कोशिश करें, जिनके द्वारा आप अभी से गुजर रहे हैं। ऐसे कई लोग हैं जो पहले से ही आपके चरण में पहुंच गए हैं। इन लोगों के व्यवहार पैटर्न का अध्ययन करें आज यूथट्यूब और परामर्श वेबसाइट पर कई वीडियो हैं जो आपको प्रेरणा दे सकते हैं!
    • लचीला होना सबसे अच्छा तरीका है अपने आप को तैयार करना और जारी रखने के लिए एक अविश्वसनीय उद्देश्य है। उदाहरण के लिए, यह मकसद कुछ ऐसा होना चाहिए, जिसे आप बच्चों से ज्यादा प्यार करते हैं।
  • मल्टीपल प्रोजेक्ट्स का शीर्षक शीर्षक चित्र 3
    7
    सफलता का आनंद लें और एक उच्च लक्ष्य सेट करें। यदि आप लंबे समय तक जीत के स्वाद का आनंद लेना चाहते हैं, तो इस कदम का पालन करना सुनिश्चित करें। अक्सर, निर्देशक "ट्राफियां ऑन पहियों" खो देते हैं क्योंकि वे व्यवस्थित होते हैं और जितना वे चाहिए उतना बिक्री करना बंद कर देते हैं।
    • याद रखें, "नियमों को जानें।" ऐसा नहीं है क्योंकि आप कार जीते हैं कि आपके दायित्व खत्म होते हैं कंपनी आपको अपनी टीम की उत्पादकता विकसित करने और बनाए रखने के लिए चाहती है कुछ भी स्वतंत्र नहीं है, और यदि आप कंपनी में एक नए स्तर तक पहुंचने के लिए अपना लक्ष्य निर्धारित करते हैं, तो आप हमेशा प्रेरित होंगे और परिणामस्वरूप आपकी टीम के अच्छे के लिए काम करेंगे।
    • यदि आप एक स्वार्थी व्यक्ति नहीं हैं, तो एक और कदम उठाने का निर्णय स्वाभाविक होगा, क्योंकि इसके लिए आपको अपनी यूनिट में अन्य सलाहकारों की मदद करनी होगी ताकि आपकी गुलाबी कार के बाद चलाने के लिए उच्च स्तर तक पहुंच सकें। वैसे भी, अन्य महिलाओं के जीवन को समृद्ध करके, आप इस कंपनी में स्वचालित रूप से अधिक से अधिक स्तर तक जायेंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com