IhsAdke.com

नीलामी कैसे बनें

$ 30, क्या मैं $ 40 की बात कर सकता हूँ? क्या मैं $ 50 को सुन सकता हूँ? और $ 60? अधिकांश लोग अपने मुख्य कौशल के रूप में एक त्वरित लेकिन स्पष्ट नीलामी भाषण के बारे में सोचते हैं, लेकिन इसके लिए बहुत कुछ है। उनके पीछे के दृश्यों की भागीदारी नीलामी की सफलता के लिए उतनी ही महत्वपूर्ण है जितनी उनकी प्रतिभाओं को पंटर्स मिलने पर। नीलामकर्ता के पास कई कार्य हैं जैसे मार्केटिंग, जनसंपर्क, व्यवसाय प्रबंधन, लेखा और बुनियादी प्रशासन नीलामी बनने के लिए इन चरणों का उपयोग करें।

चरणों

भाग 1
व्यापार के लिए जुड़ें

एक नीलामकर्ता चरण 1 बनें चित्र का शीर्षक
1
अपने हाईस्कूल डिप्लोमा या जनरल इक्विविवेन्सी डिप्लोमा (जीईडी) प्राप्त करें एक लाइसेंस के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए (या गंभीरता से लिया जाए), आपको डिग्री या जीईडी की आवश्यकता है। स्कूल में भाषण, विपणन, इतिहास, व्यवसाय और कृषि में कक्षाएं लेना। ये कक्षाएं आपको नीलामी की विभिन्न भूमिकाओं के लिए तैयार करने में मदद करेंगे।
  • हालांकि संकाय आवश्यक नहीं हो सकता है, यह उपयोगी हो सकता है। एएनएल (नीलामी के नेशनल एसोसिएशन) के एक सर्वेक्षण में पाया गया कि 35% डिग्री होती है जबकि अन्य 36% के पास किसी प्रकार का कॉलेज अनुभव है।
  • एक नीलामकर्ता चरण 2 के नाम से प्राप्त छवि
    2
    नीलामियों पर जाएं नीलामी बनने की दिशा में यह पहला पहला पहला कदम है। नीलामी के लिए जा रहा शुरू करो! एक नीलामी दिन के दौरान नीलामकर्ता के कागजात को देखें। अपने कार्यों, फैसलों और क्षमताओं को देखें तेजी से बात करने से बहुत ज्यादा है!
  • एक नीलामकर्ता चरण 3 के नाम से प्राप्त छवि
    3
    नीलामी कंपनी के लिए अंशकालिक काम करें यदि आप स्कूल में हैं या सिर्फ कुछ अनुभव की तलाश कर रहे हैं, नीलामी कंपनी के लिए काम करके शुरू कर सकते हैं जो आप कर सकते हैं। यहां तक ​​कि अगर यह टुकड़े को बेचने या फर्श को छूने के लिए है, तो यह आपको रास्ते में डालता है
    • एक सहायक के रूप में कार्य करें जो नीलामकर्ता के हाथ में सामान देता है और दर्शकों को नियंत्रित करने में मदद करता है।
    • बोली पर्यवेक्षक के रूप में कार्य करें नीलामीकर्ता बोली लगाने वाले को पहचानने में मदद करता है, खासकर एक पूर्ण और अच्छी तरह से भाग लेने वाली नीलामी के दौरान। एक बोली पर्यवेक्षक नीलामी नहीं देखता है कि दांव की पहचान करता है।
    • नीलामी सेट अप करने में सहायता करें नीलामी एकत्र करने और नीलामी के सामानों को उजागर करने और बोली लगाने में मदद करने पर निर्भर हैं। विधानसभा टीम के साथ काम करके व्यवसाय के बारे में अधिक जानें।
  • एक नीलामी चरण 4 बनें चित्र का शीर्षक
    4
    लाइसेंस आवश्यकताओं पर स्थानीय और राज्य के कानूनों के लिए खोजें। अब जब आप व्यवसाय में जाना शुरू कर चुके हैं, तो क्या आपको पसंद है? आपको यह चुनना होगा कि क्या आप जारी रखना चाहते हैं और अपना लाइसेंस प्राप्त करें और नीलामकर्ता बनें। वर्तमान में, 37 अमेरिकी राज्यों में छुट्टी के लिए आवेदन लाइसेंस राज्य के साथ आगे बढ़ें, जो आपका राज्य पूछता है।
    • कुछ राज्यों ने आपको एएनएल से जुड़े स्कूल जाने के लिए कहा है, कुछ राज्यों को अंतिम परीक्षा लेने से पहले एक या दो साल का अनुभव करना चाहिए, कुछ औपचारिक शिक्षा चाहते हैं और कुछ राज्यों में उपर्युक्त अनुभवों के संयोजन की अनुमति होगी। यदि आप अनुभव प्राप्त कर सकते हैं, तो आपको पाठ्यक्रम लेने की आवश्यकता नहीं हो सकती है।
  • एक नीलामकर्ता चरण 5 बनें चित्र का शीर्षक
    5
    चैरिटी नीलामियों पर काम करके प्रारंभ करें यह सही है - आपको चैरिटी इवेंट्स में नीलामकर्ता बनने के लिए लाइसेंस की आवश्यकता नहीं है। यह मूल रूप से स्वैच्छिक काम है (आप कोई पैसा नहीं देंगे), इसलिए यह उन लोगों के लिए खुला है जो अपने समय का दान करने के लिए पर्याप्त हैं। इसे फिर से शुरू करने और सड़क पर अपना नाम डालना शुरू करने का एक अच्छा तरीका है समय के साथ, यह आपकी प्रतिष्ठा के बारे में होगा। यह एक अच्छे कारण के लिए भी है- हमने इसका उल्लेख किया है?
  • भाग 2
    लाइसेंस प्राप्त करना

    एक नीलामी चरण 6 बनें चित्र का शीर्षक
    1
    नीलामी के स्कूल में जाएं हालांकि हमेशा जरूरी नहीं है, यह निश्चित रूप से एक मूल्यवान अनुभव है। जब तक आप एक शांततावादी (जो कि, आप पारिवारिक व्यवसाय में शामिल हो) के बजाय आपके हाथों पर नीलामी हथौड़ा के साथ बड़े हुए, तो यह आपके लिए मार्ग हो सकता है। एएनएल में अपनी वेबसाइट पर स्कूलों की एक सूची है।
    • वर्तमान में, एएनएल में संयुक्त राज्य अमेरिका, कनाडा, दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया में एक सहबद्ध स्कूल हैं आपके स्थान पर निर्भर करते हुए, आप केवल कुछ हफ्तों या किसी अन्य पाठ्यक्रम का कोर्स कर सकते हैं जो विश्वविद्यालय सेमेस्टर के मानक के करीब है। वैसे भी, यह बहुत लंबा नहीं है
      • स्कूलों और एक आभासी कार्यक्रम के बीच चुनें नीलामकर्ता स्कूल पूरे ग्रह में मौजूद हैं, और कई कार्यक्रम ऑनलाइन उपलब्ध कराए जाते हैं। आप आइटम कॉलिंग, मार्केटिंग और बुनियादी व्यवसाय प्रबंधन में कक्षाएं ले लेंगे।
  • एक नीलामी चरण 7 बनें चित्र का शीर्षक
    2
    सीखना इंटर्नशिप प्राप्त करें ओहियो और टेनेसी जैसे कुछ राज्य एक परीक्षा के लिए बैठने की अनुमति देने से पहले 1 से 2 वर्ष (क्रमशः) अनुभव मांगते हैं लेकिन अपने अधिकार क्षेत्र में नियमों के बावजूद, यह जानने का एक अच्छा विचार है कि जितना तेज़ी से अनुभव प्राप्त करना शुरू कर सकते हैं।
    • एक शिक्षार्थी प्रशिक्षु लाइसेंस है यह आमतौर पर उन चरणों में एक कदम (कभी-कभी आवश्यक) होता है जो परीक्षा से पहले अनुभव मांगते हैं। ज्यादातर क्षेत्रों में परीक्षाओं का मूल्य आमतौर पर कुछ सौ डॉलर है
  • एक नीलामी चरण 8 बनें चित्र का शीर्षक
    3
    परीक्षा लें अधिकांश क्षेत्रों में, यह हर चार महीनों की पेशकश की जाती है आपके राज्य को टेक्सास ग्रीन बुक के साथ परीक्षा के लिए अध्ययन करने के बारे में जानकारी होनी चाहिए। लेकिन जब से आप पहले ही नीलामी के क्षेत्र में हैं, तो आपके पास इसके लिए बहुत से अन्य संसाधन होंगे।
    • कुछ राज्यों में पारस्परिक कानून हैं इसका मतलब यह है कि आपका लाइसेंस राज्य में अच्छा है जो आपको पहचानता है, लेकिन दूसरों में नहीं। यदि आप ऐसे राज्य में एक लाइसेंस चाहते हैं जो इस तरह कार्य नहीं करता है, तो आपको अपना आवेदन भरना होगा और परीक्षा लेनी होगी।
  • एक नीलामी चरण 9 बनें चित्र का शीर्षक
    4
    अपने लाइसेंस के लिए आवेदन करें एक बार जब आपने परीक्षा ली और पारित किया (यदि यह पारित नहीं हुआ है, तो आप इसे अगले वर्ष इसी अवधि में कर सकते हैं)), आप अपने लाइसेंस के लिए आवेदन कर सकते हैं! यह आमतौर पर केवल साबित होता है कि आपने अपना काम किया है और एक वैध नीलामी है बधाई! और हाँ, इसमें कुछ सौ डॉलर अधिक खर्च होंगे।
  • एक नीलामकर्ता चरण 10 बनें वाला छवि
    5



    एक पेशेवर संगठन के लिए जुड़ें लगभग सभी अमेरिकी राज्यों में नीलामीकर्ताओं के लिए एक पेशेवर संगठन है राष्ट्रीय संगठन भी हैं, जो सदस्यों के लिए सतत शिक्षा और अन्य संसाधनों की पेशकश करते हैं। एएनएल शुरू करने के लिए एक अच्छी जगह है। प्रतियोगिताओं और सम्मेलनों है कि आप भी जा सकते हैं।
    • राज्य स्तर के संगठनों सहित कई संगठन, नीलामियों के लिए उनकी विशेषज्ञता साबित करने के लिए नीलामी के अवसर प्रदान करते हैं। एक प्रमाण पत्र और क्रेडिट होने से आपकी विश्वसनीयता और व्यावसायिकता को नीलामी के रूप में बढ़ाया जाता है।
  • हकदार एक तस्वीर नीलामकर्ता चरण 11
    6
    एक और कैरियर रखें एक नीलामी के रूप में रातोंरात सफल होना मुश्किल है। एक नियमित नौकरी रखें या अपने वर्तमान कैरियर के साथ रहें जब तक आप अपने नियमित वेतन की भरपाई करने के लिए सफलता हासिल नहीं करते। कई नीलामियों अंशकालिक शुरू
  • भाग 3
    नौकरियां प्राप्त करना

    एक नीलामी चरण 12 बनें छवि का शीर्षक
    1
    नीलामी घर या नीलामी के घर के लिए कार्य करें। सबसे नीलामी कंपनियों स्वतंत्र हैं - आपके जैसे लोग नीलामी के रूप में शुरू हुए और फिर अपने स्वयं के व्यवसाय खोल दिए। हालांकि, कुछ "घर" जो जुड़े हुए हैं और बहुत बड़े हैं किसी भी नियोक्ता की तरह, कुछ दूसरों की तुलना में बेहतर होते हैं, लेकिन जब तक आप कोशिश नहीं करते हैं
    • नीलामी कंपनी ढूंढने का प्रयास करें जो आपके क्षेत्र (कृषि, प्राचीन वस्तुएं आदि) में माहिर हैं और आपके कार्यक्रम के साथ काम करने को तैयार हैं। क्या वे आकाओं हैं? वे सबसे अधिक चार्ज क्या करते हैं? क्या आप एक कर्मचारी या ठेकेदार होंगे? नौकरी की तलाश करते समय इन बातों पर विचार किया जाता है
  • चित्र एक नीलामी चरण 13 बनें
    2
    बहुत सारे विषयों में जानकार रहें नीलामियों को आमतौर पर कुछ क्षेत्रों में उनकी विशेषज्ञता के लिए अनुरोध किया जाता है। आपको किसी आइटम को देखने में सक्षम होना चाहिए और पता होना चाहिए कि यह किस स्थिति में है और इसके बारे में क्या कारक हैं। यदि आप एक स्क्रैच को नजरअंदाज करते हैं, तो आपको अपने सिर पर ध्यान देना चाहिए यहां सबसे आम नीलामी विषय हैं:
    • पशुधन और कृषि के बारे में जानें कई नीलामी कृषि और पशुधन उपकरणों को बेचते हैं
    • प्राचीन वस्तुओं से परिचित हो जाओ नीलामी नियमित रूप से प्राचीन वस्तुएं शामिल करती है, और इतिहास के युगों और ऐतिहासिक वस्तुओं के बारे में जानकारी रखने में सहायता करती है
    • एक विशेषज्ञ के रूप में लीइलो वाहन वाहनों, मॉडल, साल, इंजन और वाहनों के बारे में अनूठे तथ्यों के बारे में जानें।
      • कुछ राज्यों, जैसे टेनेसी की फिर से, ऑटो नीलामी घरों के लिए विशिष्ट लाइसेंस हैं।
  • एक नीलामी चरण 14 के शीर्षक वाला छवि
    3
    अपनी नीलामी मार्केट करें आप अपनी नीलामी की घटनाओं के लिए ज़िम्मेदार होंगे। पहली जगह में पंटर्स पाने के लिए, आपको सही मीडिया के साथ, सही स्थानों पर और सही लोगों के लिए सही समय के साथ अपनी नीलामियां बाजार में करने की आवश्यकता है। यदि नीलामी होती है और उत्पाद नहीं चलते हैं, तो आपका ग्राहक खुश नहीं होगा
    • यहां अपने दर्शकों से मिलना महत्वपूर्ण है अगर आपके पास राज्य की नीलामी है जो एल्विस फर्नीचर और हजारों विनाइल रिकॉर्ड से भरा है, यह पूरी तरह से एक राज्य की बिक्री से अलग है जो 1 9वीं सदी के आधुनिक कला और ठीक चीनी मिट्टी के बरतन के बारे में अधिक है। आपके संचार चैनल की कीमत बहुत ही महत्वपूर्ण होगी, यहां बहुत महत्वपूर्ण है।
  • एक नीलामी चरण 15 के शीर्षक वाला छवि
    4
    सड़क ले लो यदि आप एक छोटी सी आबादी वाले इलाके में रहते हैं, तो आप स्पष्ट रूप से और कहीं और मिलेंगे। अपने पूरे क्षेत्र में शोध करें या बस किसी ऐसे क्षेत्र में जाकर जाएं जो आपकी विशेषता (खेती पर भारी या उसके साथ शुरू करने के लिए केवल अमीर) के लिए उपयुक्त है। आपके द्वारा जितने अधिक लोग पहुंचेंगे, उतने अधिक अवसर जो आप बना सकते हैं।
  • भाग 4
    शीर्ष पर बढ़ रहे हैं

    एक नीलामी चरण 16 बनें चित्र का शीर्षक
    1
    आइटम बुलाओ अभ्यास एक दर्पण का प्रयोग करें, अपने आप को रिकॉर्ड करें, मदों को जोर से कॉल करें और सार्वजनिक रूप से अपने कौशल का उपयोग करें। यदि आप नीलामी के लिए स्कूल जाते हैं, तो वे इस के साथ आरंभ करने में आपकी सहायता करेंगे। वस्तुओं को कॉल करना एक कला है क्योंकि आप नीलामी आइटम और ग्राहकों के साथ व्यवहार का वर्णन करेंगे। उन्हें नियमित रूप से अभ्यास करके अपने कौशल में सुधार करें
    • नीलामकर्ता की नौकरी का कॉलिंग अप आइटम सबसे अधिक दिखाई दे सकता है, लेकिन यह इसका एक छोटा सा हिस्सा है। यह बहुत मायने रखता है, इसलिए आपको करिश्माई होना चाहिए, एक अच्छा बाज़ारिया, और महान प्रबंधन कौशल है।
  • एक नीलामी चरण 17 के नाम से छवि
    2
    एक कलाकार बनें, एक अच्छा नीलामी आपके उत्पाद को जानता है और हास्यास्पद तेजी से बात कर सकते हैं और अभी भी स्पष्ट हो वे पूरे कमरे में खुश हो जाओ! एक नीलामी जो अपने दर्शकों को प्रसन्न करता है, 20% से अधिक कीमतें बढ़ा सकते हैं ऑडियंस का बोलना मत करना और नीलामी एक सफलता होगी।
    • अगर यह स्पष्ट नहीं था, तो आप ज्यादातर समय आयोग के लिए काम करेंगे। इसलिए जितना अधिक आप अपने ऑडियंस को भुगतान करते हैं उतना ही आपके लिए बेहतर होगा। तो आपको काम करना है!
    • कुछ हद तक, आप दर्शकों को अधिक भुगतान करने के लिए मजबूर हो जाएगा। कीमतों में बढ़ोतरी के रूप में लोगों को अस्थिर करना शुरू हो जाएगा - इन्हें प्रेरक बनाने और उन्हें समझाने का उनका काम है (बिना उन्हें जानने) कि वे बार उठाकर एक बढ़िया निर्णय ले रहे हैं
  • एक नीलामकर्ता चरण 18 बनें छवि का शीर्षक
    3
    इसे लेबल करें एक अच्छा नीलामी आमतौर पर कक्षा से भरा है। आप उन चीजों के साथ काम कर सकते हैं जो कीमतें बहुत महंगा होती हैं और आपके व्यवहार को मैच करना चाहिए। बेटट्स "नारंगी टोपी के साथ महिला नहीं है" और आप लोगों को बोलियों के लिए नहीं बताते हैं आप महिलाओं और सज्जनों के साथ काम कर रहे हैं और तुम्हारा हाथ हमेशा आपकी हथेली के साथ होना चाहिए।
    • यदि आप टीवी पर हैं, तो आपके पास उसके लिए एक अलग प्रोटोकॉल होगा - आपको कभी-कभी श्रोताओं से बात करना होगा जो अब टीवी को चालू कर रहे हैं आकर्षण है, हमेशा रणनीति से भरा है और एक टाई या रंग की शर्ट पहनना
  • एक नीलामकर्ता चरण 1 के नाम से प्राप्त छवि
    4
    पता है कि ऐसा लगता है कि यह अधिक काम है। सभी तैयारी के काम के अलावा आप कर लेंगे, ग्राहकों के साथ काम कर रहे होंगे, बेल्टर्स के साथ काम करना आदि) करेंगे और नीलामी की स्थिति का प्रबंधन करेंगे, तो आप दिन में होने वाली सभी विवरणों का ध्यान रखेंगे। और बहुत से लोग होंगे!
    • शुरुआत के लिए, आप अनुपस्थित जुआरी के साथ काम करेंगे, मूल्य आरक्षण से निपटने (कभी-कभी मालिक बहुत कम नहीं जाना चाहता - और वे अभी भी उदास होंगे), और शो के बीच दर्शकों के साथ काम करना लोग आपके प्रश्नों के साथ आपके पास आएंगे, इसलिए आपको सभी उत्तरों के साथ तैयार करना होगा!
  • सूत्रों और कोटेशन


    और देखें ... (7)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com