IhsAdke.com

प्रयुक्त कार पर एक अच्छी कीमत कैसे प्राप्त करें

एक प्रयोग की गई कार खरीदने के दौरान उस अकुशल दोस्त को खोजने के लिए निम्नलिखित टिप्स देखें।

चरणों

एक प्रयुक्त कार चरण 1 पर एक अच्छा सौदा प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
1
सौदागरों के लिए अच्छी खबर किसी प्रयुक्त कार पर एक अच्छा सौदा करने के लिए जटिल होना जरूरी नहीं है। यह लगभग हमेशा समय और मेहनत लेता है, लेकिन आप बैंक को तोड़ने के बिना एक शक्तिशाली नए के साथ चारों ओर स्पिन करने के लिए रोमांचित होंगे।
  • एक प्रयुक्त कार चरण 2 पर एक अच्छा डील खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    2
    यह नोट करना महत्वपूर्ण है - एक सस्ती कार खरीदना एक बात है, एक प्रयोग पर कम मूल्य प्राप्त करना दूसरा है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि छूट वास्तव में एक अच्छा सौदा है जैसा लगता है, आपको पेंसिल की नोक में लगाया जाना चाहिए जो कि अन्य संभावित खर्च होंगे। कभी-कभी बहुत सस्ता कार भी पड़ सकता है एक कार उलटा पड़ सकता है किसी प्रयुक्त वाहन को खरीदने के दौरान सावधानीपूर्वक जांच करने के लिए कुछ दुर्घटना क्षति या संरचनात्मक वस्तुओं जैसे कि हवाई जहाज़ के पहिये और निलंबन के साथ कोई अन्य समस्या है।
  • एक प्रयुक्त कार चरण 3 पर एक अच्छा डील प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    3



    एक सस्ती वाहन ढूँढना इतना मुश्किल नहीं है - अगर आपको पता है कि कहां और किस पर ध्यान केंद्रित करना है। शुरू करने के लिए एक अच्छी जगह अपने पड़ोस में है राज्य के स्थानीय अख़बार, वर्गीकृत या नीलामी विज्ञापन अनुभाग में देखें। निकटतम डीलरशिप में ऑफ़र को देखने की संभावना भी है
  • एक प्रयुक्त कार चरण 4 पर एक अच्छा डील प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    इस्तेमाल पर सस्ता भुगतान करने का एक बड़ा विकल्प नीलामी है I कार की नीलामी में, जो कोई भी उच्चतम बोली का प्रस्ताव करता है, कार घर ले जाता है वे प्रयुक्त कारों से जुड़े अच्छे सौदों के सर्वोत्तम स्रोतों में से एक हैं पता है कि उनकी लय बहुत व्यस्त और उन्मत्त है
  • एक प्रयुक्त कार चरण 5 पर एक अच्छा सौदा मिलते हैं
    5
    नीलामी में थोड़ा सा भुगतान करना काफी आसान है और यह एक बहुत ही वास्तविक संभावना है। वास्तव में, यह है कि कई कार डीलर कारों को खरीदते हैं जो अपनी डीलरशिप के गज की दूरी को भरती हैं। जिन लोगों के पास फाइबर है और बहुत अच्छा डिस्काउंट पर इस्तेमाल करने वाली गंभीरता से खरीदारी कर रहे हैं, राज्य द्वारा रोके गए वाहनों की नीलामी में भाग लेने के लिए सर्वोच्च प्राथमिकता होनी चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • खरीद को अंतिम रूप देने से पहले प्रत्येक कार का विस्तार से निरीक्षण करें, और इसे दूसरी राय और पेशेवर समर्थन के लिए एक मैकेनिक ले लें।
    • खरीदने से पहले आप से पूछे जाने वाले किसी भी प्रश्न पूछें, जैसे पिछले दुर्घटना के इतिहास और वाहन की समस्याएं सेलर्स आपको वे जानकारी नहीं दे सकते हैं, जिन्हें वे व्यवसाय के लिए हानिकारक मानते हैं यदि उन्हें नहीं पूछा गया है, यदि आप जानना चाहते हैं, तो सब कुछ पूछने के लिए सुनिश्चित करें!
    • आप विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए कार खरीदने और बेचने के लिए विभिन्न वेबसाइटों पर ऑनलाइन खोज कर सकते हैं।
    • ऊपर उल्लेख की गई कई साइटें नई कार खरीदने के लिए दिलचस्प सुझाव हैं।

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि कार का एक साफ शीर्षक है शीर्षक "साल्वाडो" शीर्षक वाली एक कार मूलतः एक है जो "कुल नुकसान" के बिंदु तक क्षतिग्रस्त हो गई थी। वाहन को तोड़ने और भागों कार्यशालाओं के लिए बेचा जाता है, जहां अभी भी काम कर रहे हालत में भाग फिर से उपयोग किया जा सकता है। खरीदार की सुरक्षा के लिए एक "बचाव" शीर्षक दिया जाता है और यह स्पष्ट करता है कि कार एक स्क्रैप है हालांकि, ये कार्यशालाएं वाहन को "ठीक" करने की कोशिश कर सकती हैं और इसे पुन: पेश कर सकती हैं। एक खरीदार के रूप में, हालांकि, आप यह नहीं जान पाएंगे कि उनकी स्थितियों को पुन: सभा के लिए क्या करना था, और अक्सर सेवा खराब और अपूर्ण होती है। कई छिपी समस्याओं हो सकती हैं उस प्रकार के वाहन से भागो
    • जब तीसरी पार्टी से खरीदते हैं, तकनीकी सहायता के सभी प्राप्तियां पूछें - टायर, तेल और बैटरी परिवर्तन आदि। कई मदों की गारंटी दी जाती है (जैसे टायर्स और बैटरी), और यदि वे किसी कारण के लिए समय से पहले खराब हो जाते हैं, उत्पाद (ओं) या छूट का आदान-प्रदान सुनिश्चित किया जाता है। इसके अलावा, हाथों पर नए टायर खरीदने की प्राप्ति के साथ, कई टायर स्टोर मुफ्त में संतुलन और संरेखण पेश करते हैं। हमेशा उनके लिए पूछें
    • खरीद से पहले टेस्ट ड्राइव ले लो, और आपके पास कोई भी प्रश्न पूछें। शर्मीली मत बनो - एक कार एक उच्च निवेश है, भले ही इसे इस्तेमाल किया गया हो, और आप अपने सवालों के ईमानदार और सम्मानजनक उत्तर पाने के योग्य हैं।
    • बाढ़ से छिपी हुई कारों या छिपी हुई समस्याओं से बहुत सावधान रहें। सिरदर्द से बचने के लिए, वाहन के गहन निरीक्षण के लिए एक मैकेनिक से परामर्श करें।
    • यदि आपका व्यवसाय तीसरी पार्टी के साथ है, तो एक व्यापारी या स्टोर नहीं है, इस विषय को और भी सावधानी के साथ पालन करें यदि मालिक "स्मार्ट" या झूठा बोलते हैं, तो सावधान रहें अपने सहज ज्ञान पर भरोसा करें यदि बातचीत सही होने के लिए बहुत अच्छी है, तो यह हो सकता है कि विक्रेता कुछ महत्वपूर्ण छिपा रहा हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com