IhsAdke.com

वेल्श कैसे जानें

वेल्शमैन, Cymraeg

, या और जिमराएग, एक सेल्टिक इंडो-यूरोपियन भाषा है, जो ब्रितन और कोर्निश के रिश्तेदार है, आयरिश, पीनट और स्कॉटिश गैलेक्स की भाषा के समान समूह से संबंधित है। वेल्श वेल्स की मूल भाषा है और देश में 560,000 लोगों (आबादी का 19%), पैटागोनिया / चुबुत, अर्जेंटीना में 5,000 लोग और इंग्लैंड, कनाडा, न्यूजीलैंड और 200,000 लोगों द्वारा बोली जाती है। संयुक्त राज्य अमेरिका

वेल्श में एक समृद्ध मध्ययुगीन, शास्त्रीय और आधुनिक बर्दिक और साहित्यिक परंपरा है, और वे वेल्श में पढ़ाने वाले विद्यालयों के माध्यम से जीवंत भाषाई पुनरुत्थान से गुजरे हैं, या Addysg Cyfrwng Cymraeg, वेल्श कानून, विसर्जन कार्यक्रम और वेल्श में त्यौहार, साथ ही वेल्श मीडिया के वाहन जैसे टीवी, रेडियो, समाचार पत्र, किताबें और कला।

यह लेख वेल्श कैसे बोलना सीखने की एक मार्गदर्शिका है

चरणों

शीर्षक शीर्षक छवि वेल्श चरण 1
1
चूंकि अधिकांश वेल्श शब्द अंग्रेजी की उच्चारण पद्धति का पालन नहीं करते हैं, इसलिए केवल लोगों को भाषा बोलने वाले (समझ में नहीं) सुनना शुरू करना सबसे अच्छा है। बीबीसी रेडियो साइमरू ऑनलाइन स्टेशन को सुनें, केवल लाइसेंस के मुद्दों के कारण यूके के उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है।
  • शीर्षक शीर्षक चित्र देखें वेल्श चरण 2
    2
    यदि आप वेल्स में रहते हैं, तो आपको वेल्श कक्षाएं सीखने का अवसर मिलेगा क्योंकि स्थानीय सरकार वेल्श को एक भाषा के रूप में बढ़ावा देने के लिए संघर्ष कर रही है। अधिक जानकारी के लिए, नीचे दिए गए वेबसाइट पर सूचीबद्ध पते में से एक पर जाएं।
  • शीर्षक शीर्षक छवि वेल्श चरण 3 जानें



    3
    दूरस्थ छात्रों के लिए, ऑनलाइन खरीदारी के लिए उपलब्ध सामग्रियों की एक विस्तृत श्रृंखला है - सबसे महंगी से सबसे महंगी अपनी पढ़ाई शुरू करो बिग वेल्श चैलेंज बीबीसी, जो मुफ़्त है और इसमें कोई देश पहुंच प्रतिबंध नहीं है, और सीडी, जैसे टॉक नाउ!, वर्ल्ड टॉक, और शुरुआती के लिए भाषा की पुस्तकों का उपयोग करने वाले पाठ्यक्रमों पर जाते हैं। सभी अमेज़ॅन पर उपलब्ध हैं: बस "वेल्श सीखें" के लिए खोजें सीखने के लिए और भी असामान्य तरीकों पर विचार करें, जैसे कि Cadw Swn, जो मस्तिष्क को उत्तेजित करने के लिए संगीत का उपयोग करता है
  • शीर्षक शीर्षक छवि वेल्श चरण 4 जानें
    4
    यदि आप एक वेल्श पाठ्यक्रम लेना चाहते हैं, तो ओपन यूनिवर्सिटी ने हाल ही में एक वेल्श भाषा कार्यक्रम शुरू किया है, हालांकि इसकी लागत 400 पाउंड है, जो कि किसी के लिए बहुत महंगा हो सकता है जो केवल निजी हितों से सीखना चाहता है। दुनिया में अन्य पाठ्यक्रम उपलब्ध अन्य पाठ्यक्रमों की संभावना नहीं है, हालांकि वेल्स में बहुत से हैं
  • युक्तियाँ

    • मुफ्त में निशुल्क पाठ्यक्रम SaySomethinginWelsh.com पर आज़माएं ताकि आप यह जान सकें कि क्या आप भाषा पसंद करते हैं और क्या यह अधिक जानने के लिए पैसा खर्च करना उचित है।
    • वेल्श किसी भी अन्य भाषा के रूप में जटिल है, जिसमें विभिन्न बोलियों और कुछ तत्व हैं जो अंग्रेजी के साथ साझा नहीं किए जाते हैं। गायों को गायों के सामने न डालें और सब कुछ बहुत तेज़ सीखने की कोशिश करें। आराम करो, जल्दी मत करो और इस तथ्य को स्वीकार करें कि आपको सीखने में थोड़ी देर लगेगी!
    • मूल बातें से शुरू करें बीबीसी के वेल्श चुनौती से सीखने की कोशिश करें और अपनी आय को रेट करें।
    • यदि आपके पास पर्याप्त खाली समय है, तो ओपन यूनिवर्सिटी पर जाएं, प्रॉस्पेक्टस पढ़ें और उनके द्वारा प्रस्तुत पाठ्यक्रम में दाखिला करें। हालांकि, जैसा कि पहले ही उल्लेख किया गया है, यह सस्ता नहीं होगा।

    चेतावनी

    • ऑनलाइन खरीदारी करते समय सावधान रहें सूचीबद्ध कोई भी साइट WikiHow द्वारा अनुमोदित नहीं है

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com