IhsAdke.com

प्रस्तुति कैसे आरंभ करें

एक प्रस्तुति शुरू करना मुश्किल हो सकता है इस आलेख में समझाया गया है कि प्रस्तुति को कैसे ठीक करना है

चरणों

चित्र प्रस्तुति प्रारंभ करें चरण 1
1
अपना परिचय दें और फिर अपना विषय पेश करें पूर्व: सुप्रभात, महिलाओं और सज्जनों, मेरा नाम मैनुएला मेन्सा है और मैं अफ्रीका में मलेरिया के बारे में बात करूंगा।
  • चित्र प्रस्तुति प्रारंभ करें चरण 2
    2



    सार्वजनिक हित पैदा करने के विषय के बारे में कुछ दिलचस्प तथ्य दें पूर्व: क्या आप जानते हैं कि अफ्रीका में मलेरिया मौत का प्रमुख कारण है? क्या आप यह भी जानते हैं कि मलेरिया और प्लाज्मोडियम परजीवी होने वाले परजीवियों ने कुछ दवाओं के प्रतिरोध को विकसित किया है जो इस रोग का इलाज करते हैं, जैसे क्लोरोक्वाइन, दुनिया के अधिकांश हिस्सों में इसका असर निष्प्रभावी करता है?
  • चित्र प्रस्तुति शुरू करें शीर्षक 3
    3
    अपने विषय के बारे में एक और दिलचस्प तथ्य खोजें और फिर विषय से लिंक करें और इसका उपयोग जनता को यह समझाएं कि इस विषय के बारे में बात करने के लिए क्यों आवश्यक है। पूर्व: विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्लूएचओ) के अनुसार, अनुसंधान प्रत्येक वर्ष इस बीमारी से एक लाख से अधिक लोग मरते हैं, जिनमें से ज्यादातर अफ्रीका में होते हैं। यह अन्याय हमारे सभी के लिए एक चिंता का विषय होना चाहिए और यह आज मेरी प्रस्तुति का विषय है।
  • चित्र प्रस्तुति प्रारंभ करें चरण 4
    4
    प्रस्तुति का आदेश दें उदाहरण के लिए, सबसे पहले, यह बात करें कि मलेरिया का अनुबंध किस प्रकार किया गया है: हम यह भी देखेंगे कि कैसे इसे रोकने के लिए, इसे क्यों रोकें, इसे कैसे ठीक किया जा सकता है और जोखिम कम करने के प्रयास में क्या किया जा रहा है मलेरिया को आकर्षित करने की
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com