IhsAdke.com

इससे पहले निर्देश कैसे पढ़ें

क्यों मैनुअल पढ़ा अगर बॉक्स में आकृति इतनी आत्म व्याख्यात्मक है कि ऐसा लगता है कि पूरे विधानसभा निर्देशों को पढ़ने से कम ले जाएगा? यदि आप अक्सर अपने आप को यह सवाल पूछते हैं, तो इसका मतलब है कि आप सुधारकर्ताओं के समूह में हैं, जो मैनुअल को बाहर निकालते हैं और आंखों में सब कुछ फिट करने लगते हैं। यह हो सकता है कि कभी-कभी भाग्य मुस्कुराता है और बाइक पूरी तरह से इकट्ठा हो जाता है। हालांकि, ज्यादातर समय, उसके हाथ में लगभग पांच टुकड़े बचे हुए हैं और एक बच्चा रोने लगा है क्योंकि उसके खिलौने को ऐसा नहीं दिखता बॉक्स में है बहुत से लोग खतरे के बारे में भूल जाते हैं और इससे पहले निर्देशों को न पढ़ने के विनाशकारी परिणाम। हालांकि, आपकी सुरक्षा और आपके परिवार के लिए, यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं कि कैसे हमेशा निर्देशों को हमेशा पढ़ने के लिए मजबूर किया जाए।

चरणों

चित्र को निर्देश देने के लिए खुद को फोर्स करें पहला कदम 1
1
कारणों का सामना क्यों करें कि आपने उपयोग के निर्देशों या अनुदेश मैनुअल को पढ़ने से इनकार कर दिया। कुछ लोगों को शुरू से खत्म करने के निर्देशों को पढ़ना पसंद है, लेकिन आप नहीं करते हैं क्यों?
  • मेरा मतलब है क्या आपको लगता है कि ये निर्देश समय की बर्बादी हैं और बस व्यापार को देखने की संतुष्टि चाहते हैं?
  • बहुत से लोग सोचते हैं कि वे सबकुछ जानते हैं और ऑब्जेक्ट्स को स्थापित करने और दवाओं को व्यवस्थित करने के लिए बुनियादी और आसान गतिविधियां हैं। हो सकता है कि आप में भी थोड़ा सा है, बहुत ही। या नहीं?
  • क्या आप बहुत व्यस्त हैं और हमेशा इतनी जल्दी में हैं कि आप निर्देश नहीं पढ़ सकते हैं? वास्तव में, ऐसे बहुत सारे लोग हैं जो इतने मेहनत करते हैं, जो हर दूसरे दिन का आनंद लेने की कोशिश करते हैं, जो सुपरमैन कॉम्प्लेक्स के साथ समाप्त होता है। यदि यह आपका मामला है, तो निर्देशों की पहली पंक्ति पढ़ना पहले ही समाप्त हो गया है कि यह पढ़ना जारी रखने के लिए समय का एक भारी अपशिष्ट होगा।
  • द फोर्स ऑफ़ द ऑटोर्स टू द निर्देशों को पहला कदम 2
    2
    जब भी आपके हाथ में कुछ नया हो, तब निर्देशों के माध्यम से अपने आप को कम से कम पत्ती के लिए बाध्य कर लें। इसे एक नया फोन या टेलीविजन के रूप में सरल बनाएं, मैनुअल को बॉक्स से निकालें और उसे मौका दें।
    • याद रखें कि जब आप पहली बार कुछ का उपयोग करने गए थे और भूल गए कि उपकरण का वोल्टेज पावर ग्रिड के साथ जुड़ा हुआ है या नहीं। यह आपके साथ बिल्कुल नहीं हो सकता है, लेकिन निर्देशों को पढ़ने में आपकी असफलताओं से संबंधित पिछले गलतियों के उत्तराधिकार को याद रखने की कोशिश करें। अतीत में जो भी गलत हो गया था, उस पर प्रतिबिंबित करें और यह निष्कर्ष निकालें कि उपयोग के दिशा-निर्देशों का एकमात्र कारण नहीं है।
    • दोस्तों और परिवार से मदद के लिए पूछें उन्हें पहले से निर्देशों को पढ़ने और उन्हें बनाए रखने के लिए आपको याद दिलाने के लिए उन्हें प्रोत्साहित करने के लिए अपने मिशन के बारे में बताएं।



  • पिक्चर का शीर्षक खुद को निर्देश पढ़ें पहला चरण 3
    3
    निर्धारित करें कि निर्देशों को पढ़ने के लिए वास्तव में महत्वपूर्ण है या नहीं। उन्हें पढ़ने के न होने के परिणामों पर विचार करें कुछ मामलों में, यह आपको सबसे बड़ा बाँध में डाल सकता है, और सबसे खराब: आपके परिवार के रूप में भी
    • इसके बारे में सोचो: क्या यह ऐसा कुछ है जो आपके परिवार के जीवन को खतरे में डाल सकता है? यदि आप किसी दवा के प्रशासन या सुरक्षा प्रणाली स्थापित करने के लिए जिम्मेदार हैं, उदाहरण के लिए, यह सुनिश्चित करें कि या तो मामले में निर्देश पढ़ने में विफल होने से मृत्यु हो सकती है दूसरे शब्दों में, एक सुरक्षा सीट के लिए अधिष्ठापन मैनुअल को पढ़ने में असफल होने के कारण आपके बच्चे की मृत्यु यातायात दुर्घटना की स्थिति में हो सकता है।
    • क्या किसी चीज़ को गलत तरीके से संभाल या माउंट करना संभव है जिससे चोट लग सकती है या किसी के जीवन को जोखिम में डाल सकता है? उदाहरण के लिए, घर के दबाव गेज का उपयोग गलत तरीके से पढ़ने से हो सकता है और सही समय पर चिकित्सा सहायता की कमी के कारण किसी रिश्तेदार की मौत हो सकती है।
  • पहला कदम 4 निर्देशक पढ़ें
    4
    ध्यान रखें कि आप अविश्वसनीय कार्यक्षमता पर खो सकते हैं यह काफी संभव है कि आप पहले से ही आशुरचना के आधार पर कुछ माउंट कर चुके हैं और केवल वर्षों के बाद ही पता चला है कि डिवाइस में अविश्वसनीय छिपा हुआ कार्य था।
    • अपने सिर में रखो कि खर्च किए हर पैसा का आनंद लेने के लिए महत्वपूर्ण है, जिसमें वस्तु के सभी गुणों को जानना शामिल है। आपके द्वारा पहले से ही भुगतान की गई अतिरिक्त सुविधाएं बर्बाद नहीं करें, मैनुअल पढ़ें।
    • निर्देशों को फेंकने से पूरी प्रक्रिया धीमा हो सकती है उदाहरण के लिए, डॉक्टर ने एंटीबायोटिक दवाओं को निर्धारित किया है जो केवल खाली पेट पर लेते हैं, अन्यथा इलाज बेकार में किया जाएगा। ठीक है, फिर से दवा लेने के लिए तैयार हो जाओ क्योंकि आप डॉक्टर के निर्देश नहीं पढ़ा।
    • एक उपकरण की विशेषताएं आपको पैसा और समय बचाने में मदद कर सकती हैं कल्पना कीजिए कि ऐसी कोई चीज खरीदा है जिसमें अतिरिक्त कार्यक्षमता है जो आपको बेहतर रहने में मदद करेगी यदि आपने निर्देश पढ़े हों पता है, तो, कि ज्यादातर कंप्यूटरों में शॉर्टकट कुंजियां और कार्यक्रम हैं जो समय बचाने में मदद करते हैं, घरेलू खर्च बेहतर ढंग से प्रबंधित करते हैं, और इसी तरह। सीखने के लिए अपने कीबोर्ड पर बस एफ 1 दबाएं!
  • युक्तियाँ

    • ऐसी स्थितियां हैं जहां से कवर मैनुअल को कवर से कवर करने के लिए आवश्यक नहीं है। इसके बजाय, एक पत्ते लें और उन हिस्सों में बंद करें जो सबसे अधिक प्रासंगिक हैं। उदाहरण के लिए, जब कोई लेबल पढ़ते हैं, तो उस भाग को पढ़ने की कोई आवश्यकता नहीं है जो दवा के औषधि के बारे में बात करता है, केवल खुराक वर्ग और मतभेद
    • यदि आप चाहें, तो निर्देशों में दिखाए गए तरीके से अपनी विधि को मिलाएं। उदाहरण के लिए, यदि आप बॉक्स आकृति को देखने के द्वारा कुछ माउंट करना चाहते हैं, तो मैनुअल की जांच करें यदि आपकी विधि आपको सही तरीके से ले रही है

    चेतावनी

    • किसी भी दवा लेने या प्रशासन करने से पहले, हमेशा पैकेज पुस्तिका पढ़िए एक साधारण गलत खुराक या असंगत दवाओं का मिश्रण घातक हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com