IhsAdke.com

लड़की के साथ पहला कदम कैसे लें

हम 21 वीं शताब्दी में हो सकते हैं, लेकिन ज्यादातर लड़कियां अभी भी उम्मीद करते हैं कि वह पहले कदम उठाए। इस लेख को पढ़ें और सीखें कि कैसे अपनी सुविधा क्षेत्र से बाहर निकलना और अपने सपनों की लड़की को जीत!

चरणों

भाग 1
अपनी रणनीति का निर्माण

मेक ए मूव ऑन अ गर्ल चरण 01
1
पता करें कि क्या वह आपकी रूमानी तरीके से रुचि रखते हैं जानते हुए भी कैसे वह आप स्पष्ट रूप से पूछे बिना पसंद करती है की कोई दूसरा रास्ता नहीं है, लेकिन आप यह कैसे यह कैसे बर्ताव करता है जब यह आप के पास है पर ध्यान देने लगता है की एक बेहतर विचार प्राप्त कर सकते हैं। ध्यान दें और ऐसे संकेतों के लिए देखें जो दिखाते हैं कि वह सिर्फ दोस्ती से ज्यादा चाहता है।
  • जब वह तुम्हारे साथ है तो वह अलग-अलग कपड़े पहनती है ध्यान दें कि वह सामान्य परिस्थितियों में कपड़े पहनती हैं और परिस्थितियों की तुलना करती है जिसमें आप अकेले हैं। अगर उसकी शैली अधिक महिला या नाजुक है, जब वह आपके साथ है, वह शायद आपका ध्यान प्राप्त करने की कोशिश कर रही है
  • वह आपके करीब होने की कोशिश करती है यह देखने के लिए देखें कि क्या वह आपके साथ बात कर रही है या वह अक्सर आपके हाथ या पैर को छूती है या नहीं। ये कुछ संकेत हैं कि वह छेड़खानी कर रही है अगर वह हमेशा सोफे के विपरीत पक्ष पर बैठने का विकल्प चुनती है, या जब आप उसके साथ गले लगाने या नृत्य करने की कोशिश करते हैं, तो वह हमेशा खींचती है, तो वह शायद दिलचस्पी नहीं है।
  • वह मुस्कुरा करती है जब वह आपको दिखती है लड़कियां हँसते और मुस्कुराते हुए बंद नहीं होती जब वे किसी के साथ बात कर रहे हों, जिसमें वे रुचि रखते हैं
  • वह तुम्हारे साथ अकेले रहने के लिए संघर्ष करती है यदि वह चाहती है कि आप अगले कदम उठाएं, तो वह आपके लिए कुछ चीजों का सुझाव देगा जो आप स्वयं करना चाहते हैं। यदि वह इन चीज़ों को और अधिक लोगों के साथ करना चाहता है, तो उन्हें आपको केवल मित्र के रूप में ही विचार करना चाहिए।
  • मेक ए मूव ऑन अ गर्ल चरण 02
    2
    सही समय खोजें जब यह पहला कदम लेने का समय है, तो सिंक्रनाइज़ेशन बहुत महत्वपूर्ण है। सुनिश्चित करें कि आप दो अकेले हैं, क्योंकि इस कदम को अधिक लोगों के सामने लेने से आपको असुविधा हो सकती है कार्य करने में अधिक समय न लें, अन्यथा आप "मित्रजन" में प्रवेश करने का जोखिम उठाते हैं।
  • मेक ए मूव ऑन अ गर्ल चरण 03
    3
    मैं सीमाओं का सम्मान करता हूँ यह अच्छा है कि आप बोल्ड और आश्वस्त हैं, लेकिन आपको अत्यधिक आक्रामक या गर्व नहीं होना चाहिए। जो कुछ भी समय हो, कोमल हो और उसे मौका दें कि वह उसे अपनी इच्छानुसार बिना परस्पर आहरित करेंगे।
    • यदि आपको नहीं पता कि वह क्या हो रहा है, तो यह आसान है, "क्या सबकुछ ठीक है?" हल होगा
  • मेक ए मूव ऑन अ गर्ल चरण 04
    4
    आप कोशिश करते हैं यदि वह आपकी रूचि रखती है, तो संभवत: आपके द्वारा किए गए कार्यों की सकारात्मक प्रतिक्रिया होगी। अगर उसे आपकी कोई दिलचस्पी नहीं है, तो वह यह स्पष्ट कर देगी कि जब आप अपना पहला कदम उठाते हैं। आप बस कोशिश कर सकते हैं, और पता लगा सकते हैं!
  • भाग 2
    बैठक के अंत में अभिनय करना

    मेक ए मूव ऑन अ गर्ल चरण 05
    1
    बैंक चालक आप चल रहे हैं, ड्राइविंग या बैठक की जगह के लिए बाइक से जा रहे हैं, सबसे अच्छी बात आप कर सकते हैं इससे पहले कि उसे पकड़ने, और बैठक के बाद इसे घर पर छोड़ दें। इस तरह, बैठक के अंत में आप उसके साथ कुछ समय अकेले रहेंगे और आप अगले कदम उठा सकेंगे।
  • मेक ए मूव ऑन अ गर्ल चरण 06
    2
    उसके साथ दरवाजे पर जाओ। यदि आप गाड़ी चला रहे हैं, तो आप उसे कार में अलविदा कह सकते हैं।
    • कहो कि बैठक अच्छी थी, और दिखाती है कि आप उसे फिर से बाहर जाना चाहते हैं। उसे दिखाएं कि वह क्या महसूस कर रही है- अगर वह करती है, तो आपको पता चल जाएगा कि उसे रुचि है।



  • मेक ए मूव ऑन अ गर्ल चरण 07
    3
    शुभ रात्रि को चूमो यह देखने के लिए कि यह कैसे प्रतिक्रिया देगा, आपके चेहरे को गले लगाने और चुंबन से शुरू करें। यदि वह जल्दी से दूर चलती है या बहुत जल्दी आलिंगन देता है, तो वह शायद चुंबन नहीं बनना चाहती अगर वह आपको सामान्य से अधिक समय तक पकड़ ले रही है, या जब आप गाल पर उसे चुम्बन करते हैं तो अपना चेहरा आपके सामने ले जा रहा है, वह शायद चुंबन चाहते हैं
    • एक लंबे गले लगाने का प्रयास करें यदि आप उसे बहुत तेज गले लगाते हैं, तो आप उसे दिखाने का अवसर नहीं देंगे कि वह गले लगाने से ज्यादा चाहता है
  • भाग 3
    मूवी के दौरान अगला कदम उठाते हुए

    मेक ए मूव ऑन अ गर्ल चरण 08
    1
    सही फिल्म चुनें एक ऐसी फिल्म का चयन करने का प्रयास करें जो लंबे समय तक पर्याप्त है कि आपके पास अपने अगले कदम के लिए समय है आपको मूवी की शैली को ध्यान में रखना चाहिए- नाटक, रोमांटिक फिल्मों, हॉरर फिल्में और अन्य गंभीर फिल्में सबसे अधिक उचित हैं। अश्लील फिल्मों या बोरिंग कॉमेडीज़ से दूर रहने की कोशिश करें
  • मेक ए मूव ऑन अ गर्ल चरण 09
    2
    मूड सेट करें सर्वोत्तम परिणामों के लिए, रात में एक फिल्म देखने के लिए उसे आमंत्रित करें रोशनी नीचे बारी या इसे एक रोमांटिक मूड देने के लिए बंद, बहाने के तहत कि आप फिल्म के लिए बेहतर प्रकाश छोड़ना चाहते हैं।
  • मेक ए मूव ऑन अ गर्ल चरण 10
    3
    अपने आप को ठीक से स्थान पर रखें सोफे पर उसके बगल में बैठकर और उसके चारों ओर अपना हाथ डालकर शुरू करो अगर वह दूर जाने या असुविधाजनक महसूस करने की कोशिश करती है, तो उसकी सीमाओं का सम्मान करें और उसे कुछ स्थान दें यदि वह झुकाती है या अपने चारों ओर अपने हाथ डालती है, तो वह निश्चित रूप से दिलचस्पी लेती है!
    • उसे आरामदायक महसूस करने के लिए अपना समय दें, और उसे चुंबन से पहले कुछ पोषण करने की कोशिश करें। उसे ऐसा कुछ न करें जो वह नहीं करना चाहती है
  • भाग 4
    अगला कदम नृत्य लें

    मेक ए मूव ऑन अ गर्ल चरण 11
    1
    उसे धीमा गीत में नृत्य करने के लिए बुलाओ धीमा संगीत कार्रवाई करने का सही मौका है, खासकर यदि वह उस व्यक्ति के साथ है जिसे आप बाहर निकलते हैं
  • मेक ए मूव ऑन अ गर्ल चरण 12
    2
    जैसे ही आप नृत्य करते हैं, उसके करीब अपना चेहरा छोड़ दें। उसकी शारीरिक भाषा पर ध्यान दें, और अगर वह अपने चेहरे को अपने करीब रखती है, तो उसे आप की ओर धीरे से बदल दें यह एक संकेत हो सकता है कि वह एक चुंबन चाहता है जब समय आता है, धीरे से उसके चेहरे पर अपना हाथ रखो और उसे चूमो।
  • युक्तियाँ

    • सब कुछ स्वाभाविक रूप से करो क्या किया जाना चाहिए योजना के बजाय मौसम के साथ रखने की कोशिश करें यदि आप जो कुछ कर रहे हैं, के साथ असहज महसूस करते हैं, तो यह दृश्यमान होगा
    • कुछ लड़कियों को पहली तारीख को चूमा जाना पसंद नहीं है। यदि वह आपके साथ दूसरी या तीसरी तारीख से सहमत हो जाती है, तो वह संभवत: अगले चरण लेने की प्रतीक्षा कर रही है।
    • याद रखें कि यदि आपसी आपसी हैं, तो यह जितना संभव हो सके उतना आसान बनाने की कोशिश करेंगे। यदि आपको कुछ तिथियों के बाद "सही" पल नहीं मिल रहा है, तो वह संभवत: इस क्षण को होने से रोकने की कोशिश कर रहा है।
    • यदि आप अनिश्चित हैं कि क्या वह आपको पसंद करती है या नहीं, तो आप अगले चरण लेने से पहले इस सवाल को उससे पूछ सकते हैं। प्लेटोनिक जुनून में रिश्ते शुरू करने की कोशिश करना दोनों पक्षों के लिए अजीब और शर्मनाक हो सकता है, साथ ही दोस्ती के लिए बहुत खतरनाक हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com