IhsAdke.com

कैसे एक लड़के को भूल जाओ, जो एक निराश बहाना के साथ डेटिंग समाप्त

क्या आप कभी भी मूर्खतापूर्ण कारण या बिना किसी कारण के लिए बाहर गए हैं, कम से कम जहां तक ​​आपको याद है? "आप बहुत छोटे हैं", "मैं बहुत उलझन में हूँ" और "मैं इस समय एक प्रेमिका नहीं चाहता" जैसे बहाने? हालांकि इस प्रकार की गोलमाल बहुत दर्दनाक है, आप इसे दूर कर सकते हैं और अपना सिर रख सकते हैं।

चरणों

विधि 1
अपने आप को उदार होने के नाते

गेट ओवर गाइ दैट दमड यू फॉर अ लंग रीज पायरे 1
1
निस्संदेह यह सुनिश्चित करें कि बहाने का आपके व्यक्तिगत मूल्य के साथ कुछ नहीं करना है एक प्रेयसी की ख़राबता के लिए पूर्व प्रेमी की माफी के परिणामस्वरूप खुद को अवगत करना आपके भीतर नकारात्मक आवाजों को बेहतर बनाने की अनुमति देता है। उन्होंने एक ऐसे रिश्ते को छोड़ने के लिए एक बहाना का इस्तेमाल किया, जिसके कारण वह नहीं रहना चाहता था उसके बारे में, इसलिए नहीं कि आप एक अवर या अयोग्य व्यक्ति हैं।
  • एक लंगड़ा कारण के लिए Get Over Guy That Dumped You
    2
    स्वयं अभिविन्यास की आवाज़ें मास्टर करें जब आप सोचते हैं कि "केवल मेरे पास था ...", बंद करो कोई भी अतीत को फिर से नहीं बदल सकता है और अलग-अलग परिस्थितियों का प्रयास कर सकता है कि सब कुछ कैसे अलग हो सकता था अगर आपने कुछ बदलाव किए हैं, कुछ अलग कहा है, किसी और को - विकल्प जो भी हो, यह रवैया सबसे अच्छा में मदद नहीं करता है और सबसे खराब तरीके से विनाशकारी है।
  • एक लंगड़ा कारण के लिए Get Over Guy That Dumped You
    3
    अपने आप को रोने के लिए और संक्षेप में दुखी होने की अनुमति दें यह रोने और अस्थायी रूप से दुखी होना समझ में आता है। हर किसी को अपनी भावनाओं को व्यक्त करने की जरूरत है बहरहाल, इस व्यवहार को आप लगातार न डगमगाने दें- जीवन आगे बढ़ता है, परिवर्तन अनिवार्य है और सही व्यक्ति उस सूजन की आंखों के पीछे नहीं देख सकता है।
    • घर पर रोना, दूर की आँखें छिपने से यदि आप जनता में रोते हैं, तो आप महसूस करेंगे कि आप बेवकूफ खेल रहे हैं। यदि आपको लगता है कि आप कक्षा में या अपने दोस्तों या भाइयों के सामने रोने वाले हैं, तो बाथरूम में चलें, थोड़ा चिल्लाओ, अपना चेहरा धो लें और वापस आएं।
  • विधि 2
    समर्थन ढूँढना

    छवि ओवर शीर्षक गेट ओवर गाई दैट डंप द यू फॉर लंग फैसले चरण 4
    1
    फिर से अपने दोस्तों को देखो अपने दोस्तों के साथ बहुत समय बिताने और उनके साथ समय बिताना। उस दोस्त के बारे में उस बात के बारे में बात करें जो आप पर सबसे ज्यादा भरोसा करते हैं, लेकिन बिना किसी विघटित लोगों के साथ बहस या विघटन के बारे में बात नहीं करें, क्योंकि यह रवैया विनाशकारी हो सकता है और हर कोई बुरा महसूस कर सकता है इसके बजाए, सभी को एहसास करें कि आप अपनी कंपनी में फिर से स्वतंत्र हैं और समूह गतिविधियों में शामिल होने के लिए तैयार हैं।
  • एक लंगड़ा कारण चरण 5 के लिए आपको उस गाड़ी पर गिरने का शीर्षक मिला
    2
    अगर वह भी करता है तो दोस्तों के साथ घटनाओं में भाग लें नैतिक समर्थन की खातिर, जब आप जानते हैं कि वह वहां भी होगा, तो अपने आप पर होने वाली घटनाओं में भाग न लें। मित्रों को बताएं कि आप उनकी उपस्थिति में कमज़ोर महसूस कर सकते हैं और कुछ कहें या ऐसा कर सकते हैं जिसे आपको पछतावा हो, और उनसे आप के लिए स्थिति की निगरानी करने के लिए कहें।
    • फोन पर एक मित्र का सामना करें, अगर आपको अपनी भावनाओं के बारे में जल्दी से बात करनी चाहिए और यदि आपको मौका मिलेगा और उसे बताएगा कि आप क्या सोचते हैं या सार्वजनिक रूप से रो रहे हैं
  • विधि 3
    एक दोस्त के रूप में पूर्व

    एक लंगड़ा कारण के लिए Get Over Guy That Dumped You



    1
    एहसास है कि गोलमाल के बाद, पूर्व को मित्र के रूप में रखने के लिए खतरनाक है। यह व्यवस्था कुछ लोगों के लिए काम करती है, लेकिन कई लोगों के लिए यह एक खान के मैदान की तरह है, और यदि आप अभी भी सोचते हैं कि यह वास्तव में समाप्त करने के लिए नहीं था और आप वापस जा सकते हैं, तो आप कल्पना कर रहे हैं। लड़कों ने शायद ही कभी वापस जाने के इरादे से रिश्ते को छोड़ दिया - उन्होंने पहले ही तय कर लिया है कि रिश्ते काम नहीं कर रहे हैं और आगे बढ़ रहे हैं।
  • एक लंगड़ा कारण के लिए Get Over Guy That Dumped You
    2
    अगर आप चाहें तो अच्छा रहें, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो जब आप एक-दूसरे को फिर से देखते हैं, तो यह तय करने के लिए आप पर निर्भर है कि उसे नमस्कार करने के लिए या नहीं। सच्चाई यह है कि वह शिक्षित होने का भुगतान करता है, लेकिन दूर है। एक सरल "हाय, यह कैसे चल रहा है?" यह ठीक है दूसरी तरफ, एक "हाय, क्या आप मुझे याद करते हैं और क्या आप मेरे पास हैं?" यह या तो मदद नहीं करेगा।
    • यदि आप बोल नहीं सकते हैं तो एक साधारण मुस्कान या मंजूरी पर्याप्त है उन्हें यह जानने की आवश्यकता नहीं है कि अंदर से आप तबाह हो गए हैं- इसके लिए, दोस्त अच्छे हैं।
  • एक लंगड़ा कारण के लिए Get Over Guy That Dumped You
    3
    उसे "दोस्त" के रूप में देखने का प्रयास करने से पहले एक सप्ताह में कम से कम एक ब्रेक लें। तब तक, आप खुद को लिखना शुरू कर देंगे यदि हां, तो उसके साथ एक दोस्ताना तरीके से बात करें - किसी भी विषय पर, अपने पुराने अंतरंग रिश्ते को छोड़कर। बहुत कड़ी मेहनत न करें - अपने आप को त्वरित चैट तक सीमित करें और जहां तक ​​वह जाता है या चिपचिपा है, उसका पालन न करें। एक और दो सप्ताह की प्रतीक्षा करें और आप बेहतर प्लेटोनिक दोस्ती विकसित कर सकते हैं।
  • विधि 4
    वहां छोड़कर

    एक लंगड़ा कारण चरण 9 के लिए आपको उस गाड़ी पर गिरने का शीर्षक मिला
    1
    अपने पूर्व के लिए इजाजत न करें या बहुत इश्कबाज न करें पहचानें कि यह दुख की बात है, निराशाजनक और दर्दनाक है जब कोई अंतरंग रिश्ते के बाद आपको पसंद करता है। लेकिन आप उस व्यक्ति या अपने सोच के तरीके को बदल नहीं सकते। याद रखें कि आप वह सबक नहीं हैं, जिसे सीखने की जरूरत है - वह पहले ही तय कर चुका है और उसे "खुद में पड़ना" बनाने की कोशिश कर रहा है उसकी भूमिका नहीं है प्रतिशोधी विचारों से छुटकारा पाएं या साबित करें कि आप अनूठे हैं - आप केवल अपने निर्णय की पुष्टि करेंगे
  • पिक्चर शीर्षक से गेट ओवर गाए जो आपको एक लंगड़ा कारण के लिए डंप दिया चरण 10
    2
    अपने दृष्टिकोण से स्थिति की जांच करें शायद वह आपको बहुत पसंद आया, लेकिन वह उस समय उलझन में था और प्रतिबद्धता के लिए वास्तव में तैयार नहीं था - अगर ऐसा होता है, तो कम से कम उसे उसे जाने देने का साहस था। अपनी भावनाओं के लिए विचार करें, वह भी इसे दूर करने की कोशिश कर रहा है और ऐसा मत सोचो कि क्योंकि वह रोना नहीं चाहता था, आपने नहीं देखा या नाराज़ नहीं हुआ, वह उसे भूल गया। वह शायद खुद को विचलित करने के लिए सबकुछ कर रहे हैं और ऊब नहीं क्योंकि वह अपनी भावनाओं को नहीं दिखाना चाहता है।
  • एक लंगड़ा कारण के लिए आपको गाए हुए गेट पर डूमेड पिक्चर का शीर्षक चरण 11
    3
    ब्रेक लेने की कोशिश करें सवाल पूछने या उसे कसकर गले लगाने के बाद उसके पीछे न पीछा। अभी मुस्कुराओ और लहरें मित्रों, शौक और परिवार के साथ समय व्यतीत करें भविष्य के लिए लक्ष्य बनाएं यदि आप वास्तव में खराब महसूस करते हैं, तो कहीं एक अलग परिप्रेक्ष्य प्राप्त करें समय के साथ, आप ठीक हो जाएंगे और आप किसी ऐसे व्यक्ति को देखने के लिए तैयार होंगे जो प्रतिबद्धता बनाने के लिए तैयार है और पीछे फटकार वाले बहाने को छोड़ दें।
  • युक्तियाँ

    • संगीत सुनें, व्यायाम करें, फिल्में देखें, और ऐसी गतिविधियां करें, जिससे आप खुश और अधिक संतुष्ट महसूस कर सकें नए शौक के साथ शामिल होना अच्छा है
    • देखो बदलें या एक बाल कटवाने बनाओ। थोड़ी देर के लिए अपनी सोच को विचलित करने और अपने बारे में सचमुच अच्छा महसूस करने के लिए कुछ करो।
    • आप अपने दोस्तों पर भरोसा कर सकते हैं, इसलिए उनसे बात करें, लेकिन अपने आप को दोबारा मत दो, या वे इसे ऊबेंगे।
    • परिवार और दोस्तों के लिए अच्छा होगा आप उस रिश्ते का हिस्सा थे, इसलिए यह संभावना है कि वे आपके लिए अच्छा बनने की कोशिश करेंगे और आपकी मदद करेंगे।

    चेतावनी

    • यदि आप उसे बहुत अधिक प्रभावित करने की कोशिश करते हैं, तो वह सोच सकता है कि आप बेताब हैं।
    • उसे बहुत मुश्किल धक्का मत करो यदि वह मित्र बनना नहीं चाहता है, तो निर्णय स्वीकार करें।
    • कभी उसे शापित न करना (जो कि, गधे, बेवकूफ आदि) - यह रवैया बचकाना और दयनीय है, और आप दयनीय नहीं हैं, क्या आप हैं?
    • अपने पूर्व के लिए मतलब नहीं है, वह भी भावनाओं है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com