IhsAdke.com

कैसे एक पूर्व ढूँढना जब असुविधा के साथ सौदा करने के लिए

गलती से एक पूर्व के साथ thrombating डरावना, आश्चर्य की बात और कारण चिंता हो सकती है, खासकर अगर आप इसे कैसे संभालना है के बारे में सोचा नहीं है आप शायद असहज महसूस करेंगे, पता नहीं कि क्या कहना है और बेवकूफों को बड़बड़ा करना शुरू करना रिश्ते को समाप्त करने के लिए जो कुछ भी कारण है, कभी-कभी एक अनौपचारिक क्षण में एक पूर्व खोजना, कभी-कभी अनिवार्य है हालांकि, पल के दौरान नियंत्रण रखना और आराम करना आपका लक्ष्य होना चाहिए।

चरणों

एक पूर्व प्रेमी की मेजबानी करते समय असहमति के साथ डील शीर्षक वाली तस्वीर 01
1
एक गहरी सांस लें अपने चेहरे पर अभिव्यक्ति को नियंत्रित करें सबसे पहले, नियंत्रण के एक शांत अभिव्यक्ति में तुरंत झटका अपनी अभिव्यक्ति को बदलने के लिए याद रखना किसी भी परिस्थिति में, आपके चेहरे की अभिव्यक्ति पर आपके रिश्ते पर अतीत के भूत को और शरीर की भाषा के रूप में, जैसे कि अधीर होकर, अपने हथियार को पार करने या अपनी पीठ को बदलने के लिए,
  • आश्वस्त और दोस्ताना रहें ये दो रणनीतियों यह सुनिश्चित करेगी कि आप पिछली भावनाओं को छोड़ दें और जो आपके पूर्व के विचार उसी विचार से करते हैं जो किसी अन्य व्यक्ति को आप सामना या पिटाई कर सकते हैं।
  • एक पूर्व प्रेमी को बैठक करते समय असहमति के साथ डील शीर्षक वाली तस्वीर चरण 02
    2
    शांत रहें और मुद्दा उठाएं यह संभावना नहीं है कि यह वास्तव में आप दोनों के द्वारा एक वार्तालाप बन जाएगा और आपका पूर्व आपको फिर से देखने के लिए रोमांचित होगा। शांत रहने की कोशिश करें और घबराहट के कोई लक्षण न दिखाएं, जैसे कि आपकी उंगलियों से खेलना या अपने बालों को छूना अपने आप को यह बताना है कि बैठक संक्षिप्त होगी, और इसलिए आपको शांत रहना चाहिए और विनम्र होना चाहिए।
  • एक पूर्व प्रेमी की बैठक करते समय असहमति के साथ डील शीर्षक वाली तस्वीर चरण 03
    3
    स्थिति के साथ मज़े करो आप उस व्यक्ति के बिना अपनी ज़िंदगी से दूर हो गए हैं और आगे बढ़ चुके हैं यदि आप एक आराम से और नियंत्रित आसन के माध्यम से इसे दिखाने के लिए दृढ़ हैं, तो जब आप देखते हैं कि आपका पूर्व अपने व्यवहार और गर्मी से हैरान है, तो थोड़ा मजे करना ठीक है। एक अजीब आसन को अपनाने और बनाए रखने की कोशिश करें और उदासीन तरीके से व्यवहार करें, भले ही आपको लगता है कि आखिरी चीज मज़ेदार है और निराशाजनक है। मुस्कान और आराम करो पता है कि यह वही भयभीत और आश्चर्यजनक होगा, जो आपके पूर्व के लिए आपको एक दिन में एक साथ एक साथ एक खुशहाल और लापरवाही देखने को मिलेगी। यदि आप वास्तव में इस स्थिति को बनाए रखने में अच्छे हैं, तो आपका पूर्व वार्तालाप से बचने के लिए बहाने ढूंढ़ना शुरू कर देगा!
  • शीर्षक से चित्र दिखाओ` class=
    4



    आँख से संपर्क रखें यहां तक ​​कि अगर आप बातचीत के बारे में उत्साहित नहीं हैं, तो आंखों के संपर्क से पता चलता है कि आप मुठभेड़ से डरे हुए नहीं हैं या परेशान नहीं हैं, और यह कि आप अपने पूर्व का सम्मान करते हैं और किसी को भी मौका मिलने से सम्मान देते हैं। कहीं और दिखाना और विकर्षण की तलाश से बचें, जैसे काल्पनिक कपड़े अपने कपड़े से बाहर निकालना या हर समय यह आशा करता है कि यह आपके लिए रिंग करेगा। इसके बजाय, विषयों को खींचकर और पर्यावरण पर टिप्पणी करके, जैसे कि संगीत या उस स्थान का भोजन जिसमें वे हैं, बातचीत करें। आप अभी भी उन चीजों के बारे में बात कर सकते हैं जिन पर आप इस समय और आपके द्वारा डेटिंग कर रहे हैं, लेकिन यह विषय आपके पर बहुत निर्भर करेगा। सामान्य तौर पर, व्यक्तिगत मामलों के बारे में बात करना सबसे अच्छा नहीं है, और अपने अतीत की बातों से बचने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है
    • विनम्र रहें और अपने पूर्व से पूछें कि वह अभी क्या जीवन में कर रहा है अधिक रुचि के बिना पूछें एक सरल "आप बहुत स्वस्थ / खुश / उत्साहित / हंसमुख, आदि" पर्याप्त हैं
    • संक्षिप्त और प्रत्यक्ष बातचीत करें सब के बाद, विषय खींचने के लिए, यह बहुत अधिक कर्ल के लिए आवश्यक नहीं है।
  • एक स्टेप गाइ 04 के साथ सुप्ताली इश्कबाज शीर्षक वाला चित्र
    5
    स्थिति का तनाव कम करने के लिए हास्य का उपयोग करें हास्य का उपयोग करना असुविधा को दूर करने और आपके बीच के तनाव को कम करने में सहायता कर सकता है। हास्य भी आप दोनों के बीच दूरी बनाए रखने की अनुमति देता है क्योंकि जब कोई मज़ेदार होता है, तो आपको कम या पीड़ा होने की संभावना कम होती है। प्रश्नों या चुटकुले को छिपाने के लिए अजीब वक्तव्य करें, जिसे आप नहीं जानते हैं कि कैसे निपटें। लेकिन अपमान न करने की सावधानी बरतें। यह हास्यास्पद होना चाहिए, और आपको पता चल जाएगा कि क्या आपका पूर्व इसे मजाक के रूप में ले लिया है या नहीं सबसे पहले, मजाकिया होने के लिए आत्म-निष्कासन होने से आपको निष्पक्ष स्कर्ट से सुरक्षित बना सकते हैं।
    • मुस्कुराहट पाने के लिए कुछ चुटकुले बनाएं
  • एक पूर्व प्रेमी की बैठक करते समय असुविधा के साथ डील शीर्षक वाली तस्वीर 06
    6
    जल्दी करो एक समय आएगा जब आप दो छोड़ना चाहते हैं। आराम करो और बैठक के बाहर कदम उठाने के लिए तैयार हो जाओ। आंदोलन और बेचैनी दिखाने से बचें - जब आप असहज महसूस करते हैं, तो अपनी घड़ी को देखें, कहें कि आपको जल्द ही जाने की जरूरत है और छोड़ने से पहले आपको विनम्र बहाना देना होगा। और सबसे महत्वपूर्ण बात, दूर जाकर उस व्यक्ति को दिखाएं जिसे आपने अपनी गरिमा रखा है।
  • एक टूटी हार्ट चरण 01 को ठीक करें
    7
    बाद में स्थिति के लिए अपनी राय छोड़ दें। अक्सर, एक गोलमाल के बाद, हम आम तौर पर कुछ समय बिताते हैं कि हम कल्पना कर रहे हैं कि कैसे हमारे पूर्व का टूटना खत्म हो रहा है। जब आप अकेले हों, तो इस प्रकार का विश्लेषण किया जाना चाहिए। आपकी निराशाएं या खुशियों को आप जिस तरीके से चाहें संसाधित किया जा सकता है, लेकिन इसे सार्वजनिक रूप से मत करना अपने पूर्व के बिना उदास होने के बारे में टिप्पणी करना, वापस आने के लिए पूछने का एक अच्छा अवसर है यदि आप मूर्ख को खेलना चाहते हैं और फिर से चोट लाना चाहते हैं। सबसे ऊपर, याद रखें कि इस व्यक्ति के लिए आपके भविष्य में न होने का एक अच्छा कारण है।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपको रोना या चीखने की आवश्यकता महसूस होती है, तो अनुमति के लिए पूछें और सीधे बाथरूम या अन्य जगह पर जाएं। खुद को भावनात्मक रूप से खाली जगह में जगह दें जहां आपका पूर्व आपको नहीं देख सकता - यह आपकी गरिमा को संरक्षित करेगा और आपको यह स्वीकार करने से रोक देगा कि आप अभी भी इस शब्द को दूर करने की कोशिश कर रहे हैं।
    • व्यक्ति को यह जानकर खुशी न दें कि उसने आपको इतना दुख दिया
    • याद रखें कि विनम्र होने का मतलब अभी भी मित्र नहीं है आप लोगों के लिए विनम्र हैं, लेकिन आप जरूरी नहीं कि सभी को एक दोस्त के रूप में मानें। अपनी गरिमा का सम्मान करने का एक तरीका के रूप में अच्छा व्यवहार का प्रयोग करें, बल्कि अपनी दूरी रखने के लिए और अपने पूर्व को यह स्पष्ट कर दें कि आप उसे मित्र के रूप में नहीं मानते हैं।
    • जैसा कि आपका भावनात्मक आप दोनों के साथ अप्रिय क्षणों को याद रखने की कोशिश करता है, उन मस्तिष्क को पीछे छोड़ने के लिए और प्राकृतिक मुठभेड़ प्रदान करने के लिए अपने दिमाग का उपयोग करें। इसके अलावा, आपकी भावनाओं को स्थिति भी बदतर बना सकती है

    चेतावनी

    • यदि आपका पूर्व आपके ऊपर है या मोटी है, तो तुरंत स्थिति से छुटकारा पाएं यदि आपके पूर्व की तरह दयालु नहीं है, तो आपको बहाने बनाने की ज़रूरत नहीं है।
    • यदि आपको लगता है कि शाप, पीटकर और सार्वजनिक रूप से आपके पूर्व को शर्म करना है, तो खुद को रोकें! यह केवल आपके पूर्व के लिए साबित होगा कि आपने अपने रिश्ते को समाप्त करके और अपने आसपास के लोगों की देखभाल के साथ ही सही विकल्प बनाया है। अपनी गरिमा रखो और खुद को कम न करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com