IhsAdke.com

कैसे रिश्ते का एक बुरा अंत बचने के लिए

दुर्भाग्य से, हम सब इस माध्यम से किया गया है एक दिन आप एक महान रिश्ते में हैं, अगला आप अकेले हैं विभाजन मुश्किल हो सकता है, और यदि आप नहीं जानते कि कैसे संभालना है, तो आप अपना मन खो सकते हैं नीचे आप एक खराब रिश्ते से बचने में मदद करने के लिए 5 आसान तरीके हैं।

चरणों

एक बुरा बुखार चरण 1 से बचने वाला चित्र
1
अपने आप को रोने की अनुमति दें अगर कोई आपको कहता है कि रोने और समय बर्बाद न करने के लिए दुखी हो, तो वह व्यक्ति गलत होगा। यद्यपि आपके मित्र कहते हैं कि "आपको छोड़ना और आगे बढ़ना है", आप कभी भी तब तक आगे बढ़ सकते हैं जब तक आपके पास अंतिम रिश्ते पर अतीत पाने का समय नहीं है। दिन के अंत के बाद शोक करने के लिए आपका दिन हो। अपने आप को रोने की अनुमति दें अपने आप को दुखी होने की अनुमति दें यदि आप चाहें तो पूरे दिन बिस्तर पर रहें, यह मुद्दा सभी भावनाओं को बाहर करना है। अगर आप अपने आप को शोक के लिए एक पूरा दिन देते हैं, तो आपको आश्चर्य होगा कि एक हफ्ते बाद आगे बढ़ना कितना आसान है।
  • चित्रित किया गया शीर्षक बुरा बुखार चरण 2 से बचें
    2
    पहला कदम खुद को माफ करना है हो सकता है कि आपने किसी तरह से उस व्यक्ति के फैसले में योगदान दिया है जो आपके साथ टूटने का है। लेकिन यह आपकी गलती नहीं करता है और यह आपको एक बुरा व्यक्ति नहीं बनाता है। जो भी समाप्त हो गया वह अपने पूर्व साथी था - आपके पास बहुत कुछ है और दुर्भाग्य से इस व्यक्ति को इस अप्रयुक्त क्षमता को नहीं देखा जा सकता है
    • अपने आप को दोष मत करो जब कोई कारण बताए बिना रिश्ते समाप्त करता है, तो यह पता लगाना काफी सरल है कि यह आपकी सभी गलती थी शायद आपको लगता है कि यह काफी पर्याप्त नहीं था, या काफी लोकप्रिय नहीं था अगर आपका साझीदारी आपके बिना इरादे दिए बिना आपके साथ टूट गई तो यह आपके समय के लायक नहीं है। वहां ऐसे अन्य लोग हैं जो आपके गुणों को देखेंगे।
  • पिक्चर का शीर्षक Survive Bad Breakup चरण 3
    3
    लोगों के साथ अपने आप को चारों ओर से भरें जब हम नीचे हैं, तो आखिरी बात हम चाहते हैं कि अकेले रहना है। आपके शोक का दिन समाप्त हो जाने के बाद, यदि आप अभी भी उदास महसूस कर रहे हैं, तो आपको व्यस्त रखने के लिए एक या दो दोस्तों को आमंत्रित करें। यदि आप एक महिला हैं, तो आइसक्रीम के बर्तन को पकड़ो और अपने दोस्तों के साथ एक अच्छी लड़की की फिल्म देखें। अगर आप एक आदमी हैं, तो खेल चैनल देखना या कुछ वीडियो गेम खेलते हैं, जो आपको तब तक खुश कर देगा जब तक आप अकेले नहीं हों
    • बाहर मत जाओ और एक नए रिश्ते को अभी शुरू करें। आप को ठीक करने के लिए समय की ज़रूरत है और अगर आप अभी भी शोक में हैं तो आप खुद को किसी से नहीं पेश कर सकते। दोस्त एक उपयुक्त विकल्प हैं I जब यह आगे बढ़ने का समय है, तो आपको पता चल जाएगा यह जल्दी या बाद में हो सकता है - व्यक्ति की वरीयता के आधार पर।
  • पिक्चर का शीर्षक Survive Bad Breakup चरण 4



    4
    शराब पीना मत। जब आप किसी रिश्ते से ठीक बाहर पीते हैं और जब भी आप परेशान होते हैं तो कुछ भी सकारात्मक नहीं होता है। पेय आपके सभी भावनाओं को लाता है और उन्हें लाखों तक बढ़ा देता है यदि आप पीने के लिए जाते हैं और आप अभी तक रिश्ते को दूर नहीं करते हैं, तो आप केवल परेशान हो जाना और / या नाराज हो जाएगा। यह भी एक अच्छा मौका है कि आप कॉल करने और टेक्स्टिंग या अपने पूर्व को ईमेल करने का प्रयास करेंगे, उसे बताएंगे कि आप उसे कितना याद करते हैं और उसे वापस चाहते हैं यह सबसे बुरी चीज है जो आप कर सकते हैं। जब आप अगली सुबह जागते हैं, तो आप पहले से भी हज़ार गुना बदतर महसूस करेंगे, और आप पश्चाताप से भर जाएंगे।
  • पिक्चर का शीर्षक Survive Bad Breakup चरण 5
    5
    अपने आप को व्यस्त रखें यह कदम खराब जुदाई पर काबू पाने के लिए महत्वपूर्ण है। यद्यपि आप बस सोफे और बैठे बैठना चाहते हैं, आपको बाहर निकलना और व्यस्त होने की आवश्यकता है। दुकान, किसी दोस्त से मिलें, या जॉगिंग करें। आपको पिछली रिश्ते पर ध्यान देना कम समय होता है, जितनी तेज़ी से आप इसे दूर कर सकेंगे।
  • पिक्चर का शीर्षक Survive Bad Breakup चरण 6
    6
    एक टीम में शामिल हों, एक शौक खोजें यह तलाशने का एक शानदार समय है आप एक बार फिर से अकेले हैं और अपने खुद के निजी विकास के लिए अपना अधिक समय समर्पित कर सकते हैं। खेल क्लबों में जाना नए लोगों से मिलने का एक अच्छा तरीका है और शायद खुद के बारे में कुछ नया भी सीखना है। यह आपके पूर्व के "दिखावा" के लिए एक बहाना नहीं है कि आप उसके बिना बेहतर कैसे हैं निश्चित रूप से यह महसूस करने में कोई समस्या नहीं है कि आप इसके बिना बड़े हुए हैं, लेकिन अंततः प्रेरणा को भीतर से आना चाहिए।
  • पिक्चर का शीर्षक Survive Bad Breakup चरण 7
    7
    याद रखें कि हालांकि अंत दुख की बात है, यह दुनिया का अंत नहीं है इस दुनिया में अरबों लोग हैं और आपको किसी और को मिल जाएगा। किसी कारण के लिए सब कुछ होता है, और आप सभी रिश्तों से कुछ सीखते हैं, तो जो आप ने अतीत से सीखा है और भविष्य में ऐसी ही समस्याओं से बचने के लिए अपने ज्ञान का उपयोग करें। यदि आप इन चरणों का पालन करते हैं और सकारात्मक बने रहने की कोशिश करते हैं, तो आप इससे पहले ही तैयार रहेंगे!
  • युक्तियाँ

    • जब आप शहर में हों तो अपने पूर्व साथी की तलाश न करें अपने अक्सर हार्निंग से बचने की कोशिश करें और निश्चित रूप से अपने क्षेत्र का दौरा न करें यदि कोई अच्छा कारण नहीं है। यह आपके लिए अच्छा नहीं होगा
    • कोई बात नहीं जो आप करते हैं, अपने पूर्व के साथ यौन संबंध नहीं है इससे आपको भावनात्मक रूप से वापस जाना पड़ता है
    • अपने पूर्व से संपर्क करने के लिए बहाने मत बनें "मैंने अपने घर में अपनी जैकेट छोड़ी? मैं उसे कहीं नहीं ढूँढ सकता! " वह इतनी कमजोर बहाने के पीछे सच्चाई देखेगा।
    • यदि आप अपने परिवार के साथ दोस्त थे, तो पता है कि यह रिश्ते भी चला गया है। उन्हें यह देखकर आपको अजीब लगेगा, चाहे आप कितने करीब हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com