IhsAdke.com

कैसे एक लड़के के साथ एक तिथि समाप्त करने के लिए

यदि आप पहले से ही आश्वस्त हैं कि आपके रिश्ते का कोई भविष्य नहीं है, तो दर्द को लंबा करने में समझ नहीं आता है। अच्छा लगने के लिए जितनी जल्दी हो सके उतना जल्दी खत्म होना अच्छा होगा। तो, यह कैसे करना है? पता लगाने के लिए इस लेख को पढ़ें।

चरणों

भाग 1
जमीन की तैयारी

चित्र शीर्षक ब्रेक अप विद अ बॉय स्टेप 1
1
आप क्या कहने जा रहे हैं, इसके बारे में सोचें क्या आप समाप्त करना चाहते हैं क्योंकि बच्चा आपको अच्छी तरह से इलाज नहीं कर रहा है क्योंकि आपने ब्याज खो दिया है या दोनों बहुत व्यस्त हैं? जो भी कारण हो, आपको यह सोचने की ज़रूरत है कि आप क्या कहने जा रहे हैं और आप इसे कैसे कहेंगे। अगर यह ब्याज की तरह कुछ है या यदि आप किसी दूसरे को पसंद कर रहे हैं, तो आपको इसे समाप्त करने का एक सूक्ष्म तरीका मिलना होगा जिससे कम से कम पीड़ित हो।
  • ईमानदारी महत्वपूर्ण है, लेकिन कहने की जरूरत नहीं है सब, क्योंकि यह आपको नुकसान पहुंचा सकता है यदि आप रुचि खो चुके हैं, तो आपको इतनी सीधा और भद्दा नहीं होना चाहिए
  • चित्र शीर्षक ब्रेक अप विद अ बॉय स्टेप 2
    2
    कुछ सुझाव दें इतना स्पष्ट मत बनो, लेकिन उसे आश्चर्य से नहीं लेना चाहता इसका अर्थ है कि उन्हें यह नहीं सोचना चाहिए कि अंत की पूर्व संध्या पर सबकुछ सही है, सप्ताह पहले भी नहीं। जब आप जितनी जल्दी हो सके समाप्त करने के लिए निर्णय ले लिया है, लेकिन आप कुछ दिनों के इंतजार के लिए है, और अधिक ठंड और दूर होने की कोशिश।
    • उसे मत बताएं कि आप उससे प्यार करते हैं या उसे चूमते हैं या उससे प्यार करते हैं।
  • चित्र शीर्षक ब्रेक अप विद अ बॉय स्टेप 3
    3
    यदि आप कर सकते हैं तो व्यक्ति में समाप्त करें एक डरावना मत बनो, संदेश, ईमेल, संदेश या लिंक भेजें। जब तक आप एक लंबी दूरी की रिश्ते में हैं, या अगर यह आक्रामक तरीके से बुरी खबर प्राप्त करने के लिए जाना जाता है, तुम उसे एक विनम्र भाव देने आखिरी बार उनसे मिलने। यदि व्यक्ति में खत्म नहीं, वह आप से बात करने की कोशिश करेंगे, और आप इसे फिर से के माध्यम से जाने की जरूरत है, लेकिन इस बार तो उसकी शर्तों पर बहुत ज्यादा नहीं।
    • यदि आप ऐसा नहीं करते हैं, तो वह दुःख महसूस करेगा।
  • चित्र शीर्षक ब्रेक अप विद अ बॉय स्टेप 4
    4
    सही जगह और समय चुनें जितना संभव हो उतना जल्दी खत्म करना महत्वपूर्ण है। खाते में ले रहा है, तो आप भी उसके साथ दूसरा मैं निर्णय लिया है समाप्त नहीं होना चाहिए, या सार्वजनिक रूप से या एक बेवक़्त समय पर बिना सोचे बातें कह हो सकता है। एक समय चुनें जब आप अकेले रहें और कुछ गोपनीयता करें, लेकिन रोमांटिक जगह में न हो, तो वह गलत नहीं होता।
    • अपने पसंदीदा जगहों में से एक पर मत जाओ, या वह खबर से और अधिक तबाह हो जाएगा, क्योंकि वह अच्छे समय याद रखेंगे जो एक साथ रहते थे।
    • एक दिन के कार्य के बाद या एक महत्वपूर्ण परीक्षा के बाद समाचार को मत तोड़ना एक दिन चुनें जब वह आराम कर जाता है और उसके बारे में सोचना या चिंता करने के लिए कुछ और नहीं है
  • भाग 2
    संबंध समाप्त करना

    चित्र शीर्षक में ब्रेक अप विद अ ब्वॉय चरण 5
    1
    उसे बताओ यह खत्म हो गया है। सच बोलो (जितना आप कर सकते हो) क्रूर या झूठ मत बनो - बस कहना है कि आपको नहीं लगता है कि रिश्ते काम कर रहे हैं। न करने का प्रयास "के सिर्फ दोस्त हो" या "यह कुछ भी नहीं आप के लिए है, यह मुझे है," क्योंकि इन कामों का उपयोग कर अपनी भावनाओं के लिए विचार की कमी की तरह ध्वनि। यह इंगित करता है कि यह आगे बढ़ने का समय आ गया है, जो काम नहीं कर रहा है और आप आशा है कि आप दोनों इस समय परिपक्व अभिनय पता है।
    • उसकी आंखों में देखो क्योंकि वह बोलता है। दिखाओ कि आप दुखी भी हैं
  • पिक्चर शीर्षक ब्रेक अप विद अ बॉय चरण 6
    2
    आप समाप्त करने के बाद, उसे सवाल पूछने दें। वह अधिक स्पष्टीकरण चाहते हैं, भले ही वह आपको तुरंत बता न दें। उसके साथ बात करने के लिए खुला रहें यह दिखाएगा कि आप बातचीत के लिए खुले हैं और जब आप तैयार हों तो आप एक अच्छे दोस्त बन सकते हैं। यह आपको समझ भी देगा कि यह अंत है और आपको आगे बढ़ना चाहिए।
    • वह सवाल पूछने या बात करने के लिए नहीं चाहते हैं, लेकिन वह बाद में उसके पास वापस आ सकता है। कोई समस्या नहीं यदि वह बात करना नहीं चाहता है, तो आग्रह न करें
  • चित्र शीर्षक के साथ ब्रेक अप विद ए ब्वॉय चरण 7
    3
    यदि आवश्यक हो तो बेहतर बताएं वह विभिन्न तरीकों से प्रतिक्रिया कर सकता है - अगर वह चुप रहता है या तत्काल छोड़ना चाहता है, तो भी लेकिन वह जानना चाह सकते हैं कि क्यों और आपको इसे बताने की ज़रूरत है - जब तक यह आपको चोट न देगी अगर आपको लगता है कि वह आपकी परवाह नहीं करता है, तो उसे एक या दो ठोस उदाहरण दें, जब तक कि यह किसी आरोप की तरह नहीं बोलता है।
    • आमतौर पर, आपको ज्यादा बोलने की ज़रूरत नहीं है यदि आप जानते हैं कि यह काम नहीं कर रहा है, तो शायद यह भी एक धारणा है।
  • पिक्चर शीर्षक ब्रेक अप विद अ बॉय स्टेप 8
    4
    बहुत क्रूर होने से बचें आप नाराज, चोट या तबाह हो सकते हैं, लेकिन आप को शाप करने, कठोर होने या आपको इससे भी बदतर महसूस करने की ज़रूरत नहीं है आपको इस स्थिति का सामना करना चाहिए कि आपके सिर पर उच्च रखा गया है और आप सकारात्मक तरीके से सोचते हैं जब आप रिश्ते को याद करते हैं। भले ही चीजें बहुत बुरी हैं, वे पहले अच्छे रहें होंगी, और नाराज़ या चोट पहुंचाने से सब कुछ बर्बाद करने में कोई मतलब नहीं है।
    • यदि वह सचमुच उसे चोट पहुँचाता है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि उसे उसके साथ सुपर कूल होना चाहिए। हालांकि, शाप, शारीरिक हमला, या बहुत क्रूरता से बचें।
  • पिक्चर शीर्षक ब्रेक अप विद अ बॉय स्टेप 9
    5



    संक्षिप्त रहें अपना हिस्सा कहकर और उसके सवालों के जवाब देने के बाद, अलविदा कहें। बातचीत को लम्बा खींचने का कोई कारण नहीं है, वहां रोने या गले लगाने और स्थिति को भी दुखी बनाने के लिए बैठना। यह जगह में भी हो जाता है, भावनाओं को वापस आ रहा हो जाएगा, और आप दो, दुख की बात चोट, उलझन, निराश और दिल टूट हो जाएगा।
    • जब कहने के लिए कुछ नहीं बचा है, तो जाने दो।
  • चित्र शीर्षक के साथ ब्रेक अप विद ए ब्वॉय चरण 10
    6
    अपनी स्थिति पकड़ो यह कोई वार्ता नहीं है, लेकिन एक अधिसूचना अपने प्रेमी को आपको एक साथ पाने के लिए समझा न दें, या यह कि आपने सब कुछ गलत समझा है, या यह आपके लिए बिल्कुल सही होगा। आपने एक निर्णय लिया है और अब कोई बदलाव नहीं आया है। उस अंत के अच्छे कारण हैं जिनको अनदेखा नहीं किया जाना चाहिए, भले ही यह बहुत कठिन हो।
    • यह दृढ़ होना महत्वपूर्ण है और इसे स्पष्ट कर दें कि आप हैं समाप्त हो रहा है, ऐसा नहीं है कि आप समय चाहते हैं इसे स्पष्ट कर दें कि यह चला गया है
  • चित्र शीर्षक ब्रेक अप विद अ ब्वॉय चरण 11
    7
    यदि आप उसके साथ दोस्त बनना चाहते हैं, तो उसे बताएं लेकिन सुनिश्चित करें कि वह जानता है कि आप उसे भूलने का समय देंगे। उसे बताओ कि आप दोस्ती की ओर पहला कदम नहीं लेंगे, लेकिन जब वह तैयार होगा, तो वह कॉल कर सकता है। इस प्रकार, दोनों पर काबू पाने का समय होगा। अपना वादा रखें और जब वह कॉल करता है तो मैत्री रखें।
  • चित्र शीर्षक ब्रेक अप विद अ बॉय स्टेप 12
    8
    अच्छे स्वर में समाप्त करें बेशक, उनमें से कोई भी कान के लिए कान से मुस्कुराती हो जाएगा और अलविदा कहने का उत्साह एक दूसरे को गले लगाते हैं, लेकिन भले ही आप चिल्ला बाहर जाना चाहते हो तुम, के रूप में दोस्ताना और संभव के रूप में विनम्र होना करने के लिए प्रयास करना चाहिए। दया करो, यह न दिखाएं कि आप बाहर निकलने के लिए मर रहे हैं और उसे बताएं कि आप उसकी उदासी के लिए खेद है। यह स्पष्ट कर दें कि आप अपने बीच सकारात्मक स्थिति चाहते हैं, भले ही आपको शुरुआत में थोड़ी सी जगह की आवश्यकता हो।
    • शपथ ग्रहण करना, अपमान करना और चीख देना किसी भी चीज का सामना नहीं करता है, बल्कि दुख होता है।
  • भाग 3
    परिणामों से निपटना

    चित्र शीर्षक के साथ ब्रेक अप विद ए ब्वॉय चरण 13
    1
    अभी मित्र बनने की कोशिश मत करो। यह मत करो काम करेंगे, भले ही वे रिश्ते के दौरान अच्छे दोस्त रहे हों, या जो सौहार्दपूर्वक समाप्त हो गए हों आप प्रेमी से सबसे अच्छे मित्र को कहीं से भी नहीं जा सकते, इसलिए कोशिश करने की पीड़ा से बचें। कुछ समय बिताने के अलावा और एक या दो सप्ताह बिना बात किए, अगर संभव हो उन जगहों से बचने की कोशिश करें, जहां यह जाता है ताकि कोई शर्मिंदगी या दर्दनाक बातचीत के माध्यम से न जाए। निर्णय लेने से पहले सामना करने का समय का सम्मान करें यदि दोस्ती उम्मीदों के क्षितिज पर है।
    • यदि आप उससे मिलते हैं, तो आपको अशिष्ट नहीं होना चाहिए या दूसरी तरह से चलाना होगा। विनम्र रहें, लेकिन संक्षिप्त।
  • पिक्चर शीर्षक ब्रेक अप विद अ बॉय स्टेप 14
    2
    अपने आप को भावनात्मक रूप से सुधारने के लिए कुछ समय दें भले ही वह खत्म हो गई, वह अभी भी भ्रमित, दुखी और चोट लगी है। यह स्वाभाविक है दोनों पक्ष हमेशा महसूस करते हैं, कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन समाप्त हो गया आप अपने प्रेमी और रिश्ते को गुम होने के लिए तैयार नहीं हैं, लेकिन आप का एक हिस्सा उस तरह महसूस करेगा। तो अगले कुछ हफ्तों में शांत हो जाओ दोस्तों से समर्थन प्राप्त करें, इसे चुप रखें, और अपने लिए अनमोल और आवश्यक समय लें।
    • जल्द ही एक और रिश्ता शुरू न करें यह सब कुछ से निपटने के लिए समय लगेगा
  • चित्र शीर्षक ब्रेक अप विद अ ब्वॉय चरण 15
    3
    पीछे से उसके बारे में बात मत करो यह सिर्फ इसलिए नहीं कि आप ऐसा कर चुके हैं कि आप अपने सबसे अस्पष्ट रहस्यों को फैलाने के आसपास जा सकते हैं आप चाहते हैं कि वह आपकी गोपनीयता का सम्मान करे, है ना? यहां तक ​​कि अगर आप चोट या गुस्से में हैं, तो नकदी न करें या गपशप की तरह न देखें, क्योंकि आपके रिश्ते खत्म हो रहे हैं। यदि आप ऐसा करते हैं, तो अन्य लोगों को भी उत्साहित और आप में रुचि नहीं मिल सकती है
    • जब आप अन्य लोगों के साथ संबंधों को बताते हैं, तो सम्मान रखें।
  • चित्र शीर्षक के साथ ब्रेक अप विद ए ब्वॉय चरण 16
    4
    अन्य लोगों के साथ जनता में न्यूनतम बाहर निकलें किसी रिश्ते का अंत यह देखने के लिए संघर्ष नहीं है कि कौन अधिक लोगों के साथ बाद में बाहर निकलता है। यदि आप एकल जीवन का आनंद लेना बंद नहीं करना चाहते हैं, तो यह सार्वजनिक रूप से करने से बचें फेसबुक पर स्थिति या फोटो पोस्ट न करें और स्कूल के चारों ओर एक नए दिन के दिनों के साथ परेड न करें। तो आपका पूर्व केवल बदतर हो जाएगा
    • यहां तक ​​कि अगर आपने अंत के बाद एक नए रिश्ते को शुरू किया है, तो इसे थोड़ी देर के लिए गुप्त रखें।
  • चित्र शीर्षक ब्रेक अप विद अ बॉय स्टेप 17
    5
    यदि आप एक दिन दोस्त हो सकते हैं तो देखें यहां तक ​​कि महीने, एक या दो साल, शायद - - यदि आपके पास पर्याप्त समय बिताया तो किया है और आप रोमांटिक भावनाओं बिना बाहर निकलना या चोट, वे दोस्त बनने की कोशिश कर सकते हैं। समूहों में बाहर जाओ, देखें कि क्या आप एक-दूसरे के लिए नहीं लग रहे हैं, और फिर अकेले बाहर जाने की कोशिश करें यदि यह आपको खुश करता है
    • याद रखें, दुर्भाग्य से, यह सबसे आम परिदृश्य नहीं है
  • युक्तियाँ

    • अपने समाप्त होने के बाद अपने आप पर बहुत मुश्किल मत बनो बेशक, एक प्रेम प्रसंग को समाप्त करना मुश्किल है, लेकिन बाद में दुखी महसूस करने के लिए ये सामान्य है। अपने आप को कुछ दिनों के दुख की अनुमति दें लेकिन जब आप नीचे महसूस करते हैं तो उन्हें कॉल न करें या संदेश न भेजें। आखिरी चीज जिसे आप चाहते हैं उसे भ्रमित करना है
    • सुनिश्चित करें कि आप वाकई उसके साथ तोड़ना चाहते हैं, और इसके बारे में आश्वस्त रहें, भले ही कारण मूर्खतापूर्ण हो! शांत हो जाओ!
    • ऐसा करते समय एक गहरी सांस लें यह किसी के दिल को तोड़ने के लिए विनाशकारी है!
    • इसके बारे में ज्यादा मत सोचो - इसे स्वयं बनाओ और इसे एक अच्छी तरह से कहें।
    • स्थिति में सहज रहें

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि वह सबकुछ समझता है और उसे छेड़छाड़ करने और परेशान रिश्ते में जारी रखने के लिए राजी नहीं करता है।
    • क्लिचिस का उपयोग न करें जैसे "यह आप नहीं है, यह मैं हूं ..." वह महसूस करेगा कि आप उसकी भावनाओं के बारे में परवाह नहीं करते हैं
    • तर्कसंगत रहें, भले ही आपको इसे पसंद न हो। आपको स्नोबी होना नहीं है, यद्यपि। याद रखें कि उसके पास दोस्त हैं, और यदि आप उनमें से एक को पसंद करते हैं, तो आपका पूर्व आपको लड़के के बारे में बता सकता है इसलिए यदि आप मित्रों को बाद में प्राप्त करें और यदि आप बहुत नाटकीय नहीं हैं, तो वह आपको अच्छी जानकारी दे सकता है यह आपकी सहायता कर सकता है
    • फ़ोन (संदेश या कॉल) पर समाप्त होने की कोशिश न करें वह बदतर महसूस करेंगे व्यक्ति में समाप्त करें और, सबसे महत्वपूर्ण बात, किसी दोस्त से यह मत पूछो कि वह आपके लिए क्या करे। आपके पास एक कहानी है - उसे इस व्यक्ति के साथ किया जाना चाहिए।
    • स्नोबी मत बनो! "कुछ समय के लिए हमें अंतरिक्ष की ज़रूरत है" जैसी कोई बात कभी नहीं कहें। या तो खत्म या जारी रखें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com