IhsAdke.com

किसी रिश्ते के बाद फॉरवर्ड कैसे जाएं या फ्रिर्टिंग का काम न करें

आप दोनों में एक परी कथा संबंध था, लेकिन उसने आपको धोखा दिया, या शायद रिश्ता अच्छा था, लेकिन इसे समाप्त करना पड़ा क्योंकि वह चले गए या जिस महिला को आप पर कुचला था वह उसे नहीं चाहता था यहां आने का आपका जो भी कारण है, क्या मायने रखता है कि आपने कुछ खो दिया है जैसा कि आप इसे पढ़ रहे हैं, आपके मन में एक व्यक्ति है मुझे उम्मीद है कि इस लेख को पढ़ने से आपको अपने रिश्ते पर अपने परिप्रेक्ष्य में परिवर्तन करने में मदद मिलती है या उस जुनून के बारे में जो कुछ गड़बड़ा हुआ था और उस स्थिति के लिए आपको मजबूत बनाते हैं।

चरणों

एक खोया रिश्ते या एक क्रश गोन गलत चरण 1 से हटो शीर्षक चित्र
1
एक भंग, या अस्वीकृति, भोजन के विषाक्तता के रूप में लगभग बहुत मज़ा है। लेकिन एक चीज है जो जीवन के बारे में कभी भी बदलाव नहीं करती है यह सभी के लिए होता है आप निश्चित रूप से अकेले नहीं हैं भले ही आप दुखी हों, आप आगे बढ़ने और एक मजबूत व्यक्ति बनने में सक्षम होंगे।
  • एक खोया रिश्ते या एक क्रश गोन गलत चरण 2 से हटो शीर्षक चित्र
    2
    तुरंत आगे बढ़ने की कोशिश मत करो आप को चोट लगी है और अब ठीक करने का समय है। याद करने, सोचने और रोने के लिए कुछ दिनों का समय लें रोने में दर्द कम करने में मदद करता है! एक दोस्त के साथ खोलें और कुछ सुख का आनंद लेने का प्रयास करें। अच्छा खाना, सिनेमा, संगीत, कला, और शौक आपके दर्द को कम करने के लिए शानदार तरीके हैं। यह कदम सबसे महत्वपूर्ण है क्योंकि आप आगे बढ़ने में सक्षम होने के लिए, पहले आपको स्थिति को प्रतिबिंबित करना होगा और अपने आप को ठीक करना होगा
  • एक खोया रिश्ते या एक क्रश गोन गलत चरण 3 से हटो शीर्षक चित्र
    3
    पहले कुछ दिनों के बाद आपको क्या करना चाहिए? हटाएं, हटाएं, हटाएं ... आपके पूर्व के सभी अवशेष, या छेड़खानी यह केवल आपका पहला सप्ताह है, इसलिए आपको मिश्रित भावनाएं मिलेंगी, जो कि बुरी चीज नहीं है जब आप सब कुछ निकालते हैं, तो आप सोच सकते हैं कि गोलमाल एक अच्छी बात है, आप गुस्से में हो सकते हैं, या उदास महसूस कर सकते हैं, लेकिन आप जो महसूस कर रहे हैं उसके बावजूद आपको अपने आप को बाहर करना जारी रखना चाहिए। यह समय है कि फोटो को फेंक दें, पूर्व के उपहार को बॉक्स में डाल दें और इसे अपने सामाजिक नेटवर्क से हटा दें। ऐसा कुछ नहीं होना चाहिए जिसका मतलब नहीं था, इसलिए सब कुछ मिटा दें! यह भी texting मतलब है!
  • एक खोया रिश्ते या एक क्रश गोन गलत चरण 4 पर हटो शीर्षक चित्र
    4
    सावधानी से सोचो, लेकिन obsessively नहीं इसके बारे में जितना बार जरूरी हो, इसके बारे में सोचो। सभी कारणों पर गौर करें कि आप क्यों विभाजित हो गए हैं, या क्यों यह आपकी छेड़छाड़ के लिए कभी काम नहीं करेगा हालांकि ऐसा लगता है कि इसका कोई अच्छा कारण नहीं था, निश्चित रूप से एक और संभवतः एक से अधिक था। समझे कि आप थोड़ी देर के लिए एक दूसरे की कंपनी का आनंद उठाया था और यद्यपि यह आपके लिए सही लगता है, तो वह संबंध नहीं था जो आपके साथी चाहते थे, और वह वैसे भी समाप्त हो जाती।
  • एक खोया रिश्ते या एक क्रश गोन गलत चरण 5 पर हटो शीर्षक चित्र
    5
    एक डायरी या नोटबुक में अपनी सभी भावनाओं को लिखें सबसे ऊपर, खुद के साथ ईमानदार होना इसका सबसे अच्छा परिणाम यह है कि आप एक अचानक परिप्रेक्ष्य पर आश्चर्यचकित हो सकते हैं जो कागज पर आपके विचारों को जारी करते हुए प्रकट हो सकते हैं। मानक स्पष्ट हो सकते हैं और जैसा कि आपके शोक कम करना शुरू हो जाता है, आपको इस पूरे अनुभव से मूल्यवान जीवन का सबक प्राप्त करना बहुत आसान मिलेगा। यदि आप अपने बारे में कुछ सीख सकते हैं, तो कोई रिश्ते या फ्लर्टिंग पूरी तरह विफल नहीं है सिर्फ इसलिए कि यह काम नहीं करता इसका मतलब यह नहीं है कि यह आपकी यात्रा का हिस्सा नहीं है, जो होना है। अपने जीवन को समृद्ध बनाने सीखें
  • एक खोया रिश्ते या एक क्रश गोन गलत चरण 6 पर हटो शीर्षक चित्र
    6
    चीजों के साथ अधिक शामिल हो जाओ अन्य बातों पर अपने जीवन पर ध्यान केंद्रित करें कसरत, पेंटिंग और क्लब में शामिल होने शुरू करें सिर्फ इसलिए कि कुछ नहीं हुआ था या कोई रिश्ते खत्म हो गया था इसका मतलब यह नहीं है कि आपका जीवन खत्म हो गया है।
  • खोया रिश्ते या एक क्रश गोन गलत चरण 7 पर ले जाएँ शीर्षक वाला चित्र
    7



    अपने बारे में अच्छा लग रहा है अपने जीवन में सभी अच्छी चीजों को समझें उन पर विचार करें आशीर्वाद कभी-कभी आपको बेहतर महसूस करने के लिए खुद से प्यार करना ज़रूरी है अपने प्रकार का न होने के लिए खुद को शहीद मत करो या यदि आपको लगता है कि उसने तुम्हारे साथ किया है, क्योंकि आपको लगता है कि आप उस व्यक्ति के रूप में आकर्षक नहीं हैं जो वह अभी डेटिंग कर रही हैं व्यायाम करने के लिए समय ले लो, स्पा में जाओ, बेहतर हो जाओ, क्योंकि केवल एक व्यक्ति जो खो गया था उसे, दूसरी तरह से नहीं, चारों ओर
  • खोया रिश्ते या एक क्रश गोन गलत चरण 8 से मूव लेते हुए चित्र शीर्षक
    8
    एस्केप वाल्व खोजें शायद आपके लिए एक आउटलेट एक गाना है या लिखना है, या नए दोस्त बनाने के लिए जो भी हो, कुछ समय के लिए उस पर ध्यान दें। आप अपने बारे में कुछ और जान सकते हैं
  • खोया रिश्ते या एक क्रश गोन गलत से कदम पर शीर्षक शीर्षक चित्र 9
    9
    कुछ नया प्रयास करें एक नई शैली, खेल या बाहरी गतिविधि की कोशिश करें
  • एक खोया रिश्ते या एक क्रश गोन गलत से कदम पर शीर्षक शीर्षक चित्र 10
    10
    अपनी गरिमा रखें अक्सर यह अहंकार होता है जो दर्द का कारण रखता है, जिससे आप खारिज कर रहे हैं, धोखा दिया और शर्मिंदा महसूस कर रहे हैं, अपने स्वयं के सम्मान पर शक कर रहे हैं। एक जुदाई, विशेष रूप से, जिसमें आपका साथी आपको धोखा दिलाता है, आपके आत्मसम्मान को बहुत नुकसान पहुंचा सकता है और आपके आत्मविश्वास को कमजोर कर सकता है उपलब्धियों को पूरा करके अपनी आंतरिक स्थिरता को दोबारा बनाना - यह स्वयंसेवा होना, अध्ययन करना शुरू करना या उन चीजों को करना जो एक व्यक्ति के रूप में आपके मूल्य की याद दिलाएं।
  • एक खोया रिश्ते या एक क्रश गोन गलत से कदम पर शीर्षक शीर्षक चित्र 11 कदम
    11
    कोई नई मिलो और, कौन जानता है? यह हो सकता है कि आप सभी के साथ क्या देख रहे थे।
  • एक खोया रिश्ते या एक क्रश गोन गलत चरण 12 से हटो शीर्षक चित्र
    12
    बहुत लंबे समय के लिए अपने लिए खेद महसूस करने से बचें अन्यथा, आपके दोस्तों से बचने के लिए शुरू हो जाएगा और आप भी बदतर महसूस करेंगे आप शायद उदास महसूस करेंगे और इससे बाहर निकलना मुश्किल हो सकता है, लेकिन इस छोटी सी झिल्ली को आप नहीं फेंक दें, क्योंकि यह आपके जीवन में आखिरी बार नहीं होगा। चीजों की अच्छी तरफ देखने का प्रयास करें
  • खोया रिश्ते या एक क्रश गोन गलत चरण 13 से हटो शीर्षक चित्र
    13
    संगीत। संगीत आपको आपकी समस्याओं से संबंधित करेगा और आप उनको दूर करने में मदद करेंगे। कुंजी को अपने आईपॉड या एमपी 3 प्लेयर पर गाने सुनने के लिए पहले कुछ महीनों के लिए रोक नहीं है। यहां तक ​​कि अगर यह सिर्फ एक शांत गीत है संगीत ने मन को शांत करने के लिए सिद्ध किया है
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि हारने वाले को छोड़ दिया गया था, न कि आप। उसे पता नहीं था कि वास्तव में आप कितने अद्भुत हैं। सही व्यक्ति आपको पता चलेगा कि आपको मूल्य कैसे देना है।
    • उस व्यक्ति को याद न रखें यदि आप उसे ढूंढते हैं, तो उससे बात करने या उसके साथ नज़र से संपर्क करने की कोशिश न करें, क्योंकि इससे आपको और भी अधिक चोट पहुंचा सकती है। याद रखें कि आप किसी के भावी पति हैं जो आपको मूल्य देने के बारे में पता करेंगे।
    • वाक्यांश चलो दोस्त बनें कभी-कभी पूर्व-जोड़ों के बीच काम करता है क्योंकि हमेशा दोस्त होते समय शर्मिंदा होता है। इसके अलावा, आगे बढ़ने के लिए आपके लिए यह भी मुश्किल होगा। हालांकि, अगर आप रिश्ते से पहले दोस्त थे और यदि आपको अभी अच्छा दोस्त लगते हैं, तो मित्र बनें! आम तौर पर सबसे अच्छी सलाह दोस्त नहीं होती है, क्योंकि यह दोस्ती हमेशा अजीब रहती है और आप स्वयं पूछ सकते हैं "क्या होगा?"
    • दर्द का अंत है अस्वीकृति के साथ समस्या यह है कि यह दर्द होता है और, परिस्थितियों के आधार पर, इसे पाने के लिए आपको थोड़ी देर लग सकती है। आप अपने आप से जो कहते हैं वह वही होगा जो आप पर विश्वास करेंगे, इसलिए अपने आप से कहें कि वह पारित और आगे बढ़ेगा पीड़ा और पीड़ा के अंत पर ध्यान केंद्रित करने के लिए हमेशा ही उपयोगी होता है दर्द के आधार पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय। घोड़े के पुनर्गठन के बारे में पुरानी कहावत के लिए कुछ सच्चाई है जो उसे जमीन पर फेंक दिया। केवल अस्वीकृति और चोट पर फोकस केवल दर्द को मजबूत करेगा
    • आप जो भी करते हैं, नहीं उसे बुलाओ क्या आप इस के साथ पूरा करने की उम्मीद है? नहीं, वह उसे वापस जाने नहीं देगा। मुद्दा यह है, अगर उसने तुम्हें छोड़ दिया तो यह इसलिए है क्योंकि वह वास्तव में आपको पसंद नहीं करती है। यदि रिश्ते से बाहर नहीं निकलता, यह किसी कारण के लिए काम नहीं करता है और इसके बारे में कुछ भी नहीं है जो आप कर सकते हैं।
    • कुछ खोजें जो आपको हर दिन हंसी देगा। मुस्कुराते हुए भी अपने जीवन का सबसे खराब क्षण में मदद करता है। अब आप स्वतंत्र हैं कि आप बिना सोचना चाहते हैं कि "क्या मैं ऐसा करूँगा?" आपके से कुछ भी अधिक महत्वपूर्ण नहीं है अपने आप को प्यार करते हैं, प्यार करते हैं, और जब आप जागते हैं, तो मुस्कुराओ! लोग आपके साथ बेहतर व्यवहार करेंगे और आपको अधिक सुंदर लगेगा।
    • इसे पाने के लिए अपने फेसबुक से बाहर निकलें।

    चेतावनी

    • पीड़ित के कुछ दिनों के लिए तैयार रहें उन्हें जीवित रहने के लिए, फिर से पहला कदम पढ़ें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com