IhsAdke.com

कैसे अपने प्रेमी को उत्तेजित करने के लिए

क्या आप ऐसे संबंध में हैं जो समरूपता पर गिर गए हैं? या क्या आप अपने बीच मसाला करना चाहते हैं? हो सकता है कि आप दोनों के लिए इसे और अधिक मजेदार बनाना चाहते हैं। जो भी कारण, यह लेख आपको सिखाता है कि अपने प्रेमी को कैसे उत्तेजित किया जाए। निम्नलिखित बुद्धिमान सलाह देखें

चरणों

भाग 1
मानसिक उत्तेजना

अपने प्रेमी चरण 1 को चालू शीर्षक वाला चित्र
1
इत्र का उपयोग करें यह उसके प्रेमी को उत्तेजित करने के लिए एक बुनियादी टिप है। आप सार इत्र में मौजूद हेरफेर अपने स्वाद के अनुसार यह अनुकूलित करने के लिए भेज सकते हैं, लेकिन यह, कस्तूरी के नोटों पर दांव की सिफारिश की है, क्योंकि वे सेक्स करने के लिए सबसे उल्लेख कर रहे हैं।
  • बहुत मजबूत इत्र या इत्र से दूर रहें, जो आमतौर पर "बूढ़ी महिलाओं" से जुड़े हुए हैं।
  • कुछ बिंदुओं पर इत्र लागू करें (एक spritz कलाई, पेट, घुटने और कान के पीछे)।
  • पिक्चर का शीर्षक टर्न ऑन अपने प्रेमी चरण 2
    2
    शरीर की भाषा का उपयोग करें मसालेदार विचारों के साथ अपने सिर को भरने के लिए इसका इस्तेमाल करें किसी तिथि के दौरान एक आइसक्रीम को सांस लेने की कोशिश करो। सोफे पर बैठे हुए तरफ बैठे हुए अपनी जांघ को चिकना करें कुछ बोलने के लिए उस पर दृष्टिकोण और उस पर झुकें जमीन पर गिरने वाली कुछ पाने के लिए अपनी ट्रंक कम करें उसे सेक्सी विचार करना शुरू करने के कई तरीके हैं चाबी यह है कि जो भी स्थिति आप अपने आप में मिल के लाभ का लाभ लेना है।
  • अपने प्रेमी के चरण 3 पर टर्न ऑन शीर्षक वाला चित्र
    3
    कानाफूसी उसके कान में कुछ आप एक छोटे से गायन, एक छोटे से शरारत है और बहुत आकर्षक होना चाहिए। कर्कश आवाज और उसके कान के साथ अपने होंठ की निकटता आप धीरे धीरे कुछ susssurra और वासना उसे तुम उसे बिस्तर पर ले जाने की भीख माँगती हूँ कर देगा के रूप में।
    • "तो ... और अब, आप क्या करना चाहते हैं ??", "आप जानते हैं कि कैसे उकसाया जाता है।", "आप मुझे क्या करना चाहते हैं?", आदि। आपको इसकी भावना मिली है
  • अपने प्रेमी चरण 4 पर टर्न ऑन शीर्षक वाला चित्र
    4
    उसे अपने नीचे पहनने के कपड़ा का केवल एक हिस्सा देखने दो। सबसे पहले, एक एक बहुत ही उज्ज्वल रंग की हो - अपनी दादी के लिए अधोवस्त्र से काफी अलग दूसरा USA- केवल एक छोटे से पैंटी पर दिखा सकते झुकने रहे हैं कुछ (जब यह "गुल्लक" जीन्स नीचे दिखाई देता है) की तरह लेने के लिए - और अंत में, परिणामों की जांच करें।
  • अपने प्रेमी को चालू करें
    5
    उसे दिखाओ कि आप उत्साहित हैं अगर वह जानता है कि आप इसके लिए तैयार हैं, तो उसे किसी और चीज़ से ज्यादा सींग का बना दिया जाएगा यदि वह अपने शरीर का सही हिस्सा उठाता है या उसे दीवारों पर चढ़ने के लिए कुछ कहता है, तो उसे बताओ आप पाठ संदेश भी भेज सकते हैं या अन्य तरीकों से प्रदर्शित कर सकते हैं
    • जैसे कुछ की कोशिश करो "मैं तुम्हें यहाँ और अब चाहते हैं।" या "मैं आप के साथ क्या करना चाहता हूँ के बारे में सोचना बंद नहीं कर सकता।"
  • अपने प्रेमी के चरण 6 को चालू शीर्षक वाला चित्र
    6
    बातचीत के दौरान अपने होंठ काटना बधाई हो: अब वह आपके होठों के बारे में सोच रहा है। यह आसान है यह उसकी आँखों में घूरता के साथ संयुक्त संदेश मिलेगा कि आप उसे खाए जाने के लिए तैयार हैं केवल आप एक और महिला हैं और आप इसे टिन पर नहीं कह सकते- आप अधिक सूक्ष्म और बुद्धिमान बनना चाहते हैं।
  • भाग 2
    शारीरिक प्रलोभन

    अपने प्रेमी के चरण 7 पर टर्न ऑन शीर्षक वाला चित्र
    1
    उसके शरीर को छूएं एक फिल्म के दौरान हाथ पर एक हल्के स्पर्श या अपनी जांघ पर समतल हो, तुम क्या आप पूरी तरह से उस पर अपने हाथ चलाना चाहते हैं इसके साथ क्या करेंगे। यह याद रखने योग्य है कि आपको अपने शरीर के अंग के अनुसार फर्म और हल्के पैरों के निशान को वैकल्पिक बनाना चाहिए। सबसे संवेदनशील क्षेत्रों (नीप, जबड़े, हाथ, छाती उच्च, कमर और पीठ के बीच का भाग आदि) पर शर्त लगाने की कोशिश करें।
  • पिक्चर का शीर्षक चालू करें आपका प्रेमी चरण 8
    2
    उसे पीठ पर मालिश उसे अपनी टी-शर्ट निकालने के लिए कहो, उसे शरीर का मालिश तेल दें, और अपने शरीर पर अपना हाथ चलाने के लिए शुरू करें मालिश के दौरान न्यूनतम कपड़े का उपयोग करें मालिश परिपत्र उसके खून कर देगा, और उसके शरीर और इतने फिसलन से अधिक फिसलने उसके हाथ है ... वह संभाल करने में सक्षम नहीं होगा।
  • अपने प्रेमी का कदम चालू करें
    3
    नृत्य (जितना मुश्किल लगता है उतना मुश्किल नहीं) पुरुष पागल हो जाते हैं जब महिलाओं को सहज, आत्मविश्वास और अप्रत्याशित चीजें होती हैं। आप एक नाइट क्लब में जाने के लिए, बस घर पर एक कानूनी संगीत डाल दिया, हाथ से उसे लेने के लिए और आप के साथ धीरे-धीरे नाच शुरू की जरूरत नहीं है। अपने शरीर को स्वाभाविक रूप से जितना संभव हो सके निचोड़ लें, इसलिए आपका शरीर उस पर रगड़ना खत्म कर देगा। मानो या न मानो, अकेले ही पर्याप्त होगा



  • पिक्चर का शीर्षक चालू करें आपका प्रेमी चरण 10
    4
    अपने हाथ रखो जहां आप चाहते हैं स्थिति पर नियंत्रण रखना आपको उत्साहित करेगा अपने हाथों को ले लो और उन्हें अपने बट में डाल दिया, साथ ही साथ आप एक बहुत ही विचारोत्तेजक नज़र डालें या उसके कान में कुछ कानाफूसी करें अपने हाथों को लेना और जहाँ भी आप चाहते हैं उन्हें डालकर आपको यह संदेश मिलेगा कि आप इसके लिए तैयार हैं और आप इसे चाहते हैं: इसमें कोई संदेह नहीं है कि उसे सेक्सी मिलेगी।
  • पिक्चर शीर्षक टर्न ऑन अपने प्रेमी चरण 11
    5
    इस पर कुतरना उसके कान पर एक कुंद, एक चाटना उसकी गर्दन के चारों ओर मार पड़ी: बताओ कि आप उसे खा जाना चाहते हैं उत्तेजना आपको उत्तेजित करेगी और आपको आश्चर्य होगा कि क्या हुआ अधिक वह चाहेंगे कि आप इसे उसके मुंह में डाल दें।
  • पिक्चर का शीर्षक टर्न ऑन अपने प्रेमी चरण 12
    6
    थर्मल शॉक आज़माएं यह एक शक्तिशाली कामोद्दीपक हो सकता है अपनी शर्ट बंद करने और उसकी छाती को चूमने के बाद, उदाहरण के लिए, अपनी छाती पर अपनी जीभ चलाते हैं और फिर झटका। सर्दी के बाद की गर्मी उसके शरीर को कई गर्म उत्तेजना देगी और उसके इंजन को काम पर लगाया जाएगा।
    • क्लासिक बर्फ घन मत भूलना!
  • भाग 3
    अपने सभी हथियारों का उपयोग करें

    अपने प्रेमी के कदम 13 पर पोस्ट करें शीर्षक वाला चित्र
    1
    एक पट्टी चिढ़ा लो। निकटतम नाइट क्लब में आपको पेशेवर लड़कियों की तरह विशेषज्ञ होना जरूरी नहीं है। एक सेक्सी गीत और आप अपने कपड़े "धीरे-धीरे" लेते हुए आपको दीवारों के ऊपर जाने देंगे
  • अपने प्रेमी चरण 14 को चालू शीर्षक वाला चित्र
    2
    थोड़ी मेक-विश्वास करने की कोशिश करें यह आप दोनों के लिए मजेदार हो सकता है और इससे उन्हें अपने शारीरिक संबंधों में गहरी और आराम करने में मदद मिलेगी। उसे आप के साथ साझा करने या एक सेट और पूर्ण वेशभूषा के साथ आश्चर्यजनक पोशाक चुनने का मौका दें
    • कुछ ऐसा करने की कोशिश करें जो उसकी रूचि पकड़ ले। कॉमिक किताबें, फ़िल्म, महाविद्यालय के माहौल के बारे में कल्पनाएं, वीडियो गेम: आप अपने आदमी को किसी और से बेहतर जानते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक टर्न ऑन अपने प्रेमी चरण 15
    3
    कुछ तारों की कोशिश करो जब तक आप सुरक्षा पासवर्ड नहीं भूल जाते, तब तक वे किसी को दुख नहीं करते हैं! एक तरफ मजाक कर रहे हैं, कुछ taras रिश्ते को मसाला कर सकते हैं और बहुत विकृत होने की आवश्यकता नहीं है। कुछ भी मत करो जो आपको असुविधाजनक बनाता है और देखें कि आपका समझौता स्पष्ट है या नहीं। क्या आप वहाँ हथकड़ी होने जा रहे हैं?
    • उसे शोषण करने के लिए एक टायर चुनने के लिए एक कामोद्दीपक हो सकता है और उसके लिए बहुत कुछ। उसकी पसंद का न्याय न करें और जो वह अनुभव करना चाहता है उसके लिए खुला रहें - यह दिखाएगा कि उसे आपके साथ शर्मिंदा या असहज महसूस नहीं करना पड़ता है। वह आपको बहुत उत्तेजित करेगा
  • पिक्चर शीर्षक टर्न ऑन योर ब्वॉयफ्रैयर चरण 16
    4
    नई स्थिति की कोशिश करो यदि आप माँ और पिताजी को नहीं छोड़ते हैं, तो उसे थोड़ा ऊब मिलेगा। तुम भी! एक-दूसरे को उत्तेजित करें और बिस्तर में नए पदों के साथ रिश्ते को नया जीवन दें। उदाहरण के लिए, पुरुष तब प्यार करते हैं जब महिला उसके सिर की ओर इशारा करते हैं इसलिए वह एक ही समय में मौखिक सेक्स दे और प्राप्त कर सकती है।
  • अपने प्रेमी के चरण 17 पर पोस्ट करें शीर्षक वाला चित्र
    5
    एक साथ एक शॉवर ले लो गर्म पानी और साबुन सब कुछ इतना फिसलन बनाते हैं ... यह आपको उत्तेजित करने और कुछ नया अनुभव करने का एक शानदार तरीका है। उसके शरीर को धो लें, उसे धो लें और देखें कि वहां क्या रोल है।
  • अपने प्रेमी के चरण 18 पर चित्र शीर्षक
    6
    कामुक खिलौने की कोशिश करो कंपन कंपनियां सिर्फ एकांत और समलैंगिक महिलाओं के लिए नहीं हैं: सेक्स शॉप के खिलौने आपके साथी के साथ उपयोग करने के लिए बहुत अच्छे हैं। यदि आप इस विषय में नए हैं, तो एक छोटी, ताररहित थरथानेवाला (एक बुनियादी अच्छा, आमतौर पर अंडे का आकार) के साथ शुरू करें। सेक्स के दौरान अपने अंडकोष पर थरथानेवाला का उपयोग करें और यह खुशी के साथ विस्फोट होगा
  • युक्तियाँ

    • यदि आप एक साथ नहीं रहते हैं, तो केवल जब आप एक दूसरे से दूर हो जाते हैं, तो पहले से ही आपको उत्साहित करता है यह आलेख आपको अभी भी अधिक उत्साहित बनाने के लिए है।

    चेतावनी

    • इसे आसान बनाएं - चीजें जल्दी मतें जितना अधिक समय लगेगा, उतना ही तनाव बढ़ जाएगा। वह आपके पैरों पर लारेंगे।
    • बार को बल न दें अपने प्रेमी के सहयोग के स्तर के माध्यम से रोमांचित होने के संकेत मिलने के संकेत जब वह कहते हैं कि एक मुस्कुराहट उसके चेहरे पर एक मुस्कुराहट के साथ "रुक" और जब वह एक नाराज "पारे" को एक गंभीर चेहरे के साथ grunts कहते हैं तो पहचानो
    • अपने प्रेमी को उत्तेजित करने के लिए जरूरी नहीं है कि संभोग के लिए आगे बढ़ें। विकल्पों को जानिए और एक सुखद अंत के आगमन की योजना बनाएं, जो दोनों को पसंद करती है।
    • चिपचिपा मत बनो अपने प्रेमी को थोड़ी सी जगह दीजिए ताकि जब आप उसे छू लें, तो वह वास्तव में "मुझे और अधिक चाहते हैं।"
    • सावधान रहें कि आप विशिष्ट प्रकार के लड़कों के साथ क्या करते हैं, क्योंकि हर एक ने प्रतिक्रिया दी, जब उत्तेजित हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com