IhsAdke.com

कैसे एक लड़के द्वारा अप्रत्याशित नहीं होना

क्या आपको लगता है कि आपके साथ समाप्त होने वाले लोगों के लिए इसका कोई कारण नहीं है? आप जुनूनी हो सकते हैं लेकिन यह उस तरह से होना जरूरी नहीं है, हालांकि! आप उसके आसपास अपनी ज़िंदगी स्पिन किए बिना एक आदमी के साथ रहना सीख सकते हैं।

चरणों

एक लड़का चरण 1 पर पछतावा नहीं किया जा सकता है
1
सम्मान करें - रात के मध्य में फ़ोन न बोलें, उसके जवाब की प्रतीक्षा करें। इस बारे में सोचें कि वह आपको कैसा महसूस करेगा अगर उसने तुम्हारे साथ ऐसा किया है और, यदि आपको वास्तव में इसकी आवश्यकता है, जैसे दुर्घटनाओं के मामले में, आग्रह न करें कि यह पूरा नहीं हो रहा है। एक संदेश छोड़ो, 100 नहीं!
  • शीर्षक वाला चित्र, एक लड़का चरण 2 पर पछतावा नहीं होना चाहिए
    2



    सावधान रहो, अभिमानी नहीं! - अगर वह दूसरी लड़की से बात कर रही है, तो अपने दिमाग का इस्तेमाल करें! यदि आप निश्चित रूप से जानते हैं कि वह उसे आकर्षित नहीं है, तो चिंता न करें। वह सिर्फ उसके प्रति दयालु होने की कोशिश कर रहे हैं। संभावित विश्वासघात के बारे में उससे मुकाबला करने के बजाय, उसे याद दिलाना है कि उसने आपको कुछ विचारशीलता के साथ डेटिंग करना शुरू कर दिया: एक नोट, एक रोमांटिक फोन कॉल, और इसी तरह। और निश्चित रूप से आप उसके अलावा अन्य लड़कों से बात कर सकते हैं। आपको दूसरों से बात करने की अनुमति है!
  • शीर्षक वाला चित्र, एक लड़के पर पछतावा नहीं होना चाहिए
    3
    इसके चारों ओर सब कुछ स्पिन न करें! - अपने कमरे में उसे पोस्टर मत डालें और उसमें यादृच्छिक स्मृति चिन्हों की तस्वीरें न दें। अपने आप को रहो! एक कार्ड प्रशंसक नहीं! (और निश्चित रूप से एक डरावनी व्यक्ति नहीं)
  • युक्तियाँ

    • जब लोग आप से चले जाते हैं, तो उन्हें जाने दें तुम्हारा भाग्य किसी के लिए बाध्य नहीं है जो आपको छोड़ देता है, और इसका मतलब यह नहीं है कि ये लोग खराब हैं, इसका मतलब यह है कि आपकी कहानी में उनकी भागीदारी खत्म हो गई है ...
    • एक ही चीज़ इश्कबाज के लिए जाती है! यदि आप और आपके दोस्त लड़के को पीटा रहे हैं, तो आप एक मौका नहीं खड़े होंगे!
    • अपने आप को रहो! - आपके परिवर्तन के लिए कोई चेहरा नहीं!

    चेतावनी

    • जब कोई व्यक्ति अपने दोस्तों से कहता है कि आप जुनूनी हैं, तो उसकी पीठ के बजाय, आपको सामना करने के बजाय, उसे छोड़ने के लिए नि: शुल्क छोड़ने की ज़रूरत है। यहां तक ​​कि अगर आप समस्या के कारण थे, तो यह किसी से इलाज करने का कोई रास्ता नहीं है।
    • अगर वह उसे जुनूनी कहते हैं, सहमत नहीं है! चले जाओ, इसे कुछ स्थान दें और जिस तरह से आप इसे इलाज करते हैं उस पर पुनर्विचार करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com