IhsAdke.com

कैसे चिपचिपा नहीं होना

आत्मविश्वास और सामाजिक अवसरों पर चिपचिपा होने के बीच एक अच्छी रेखा है। अक्सर, पूरी तरह से सामान्य इरादे वाले लड़कों को चिपचिपा लेबल लगाया जाता है, जो प्रतीत होता है कि सभी के लिए कारण होता है। यह लेख आपको यह पहचानने में मदद करेगा कि कौन सा आदमी "चिपचिपा" बनाता है और भविष्य में ऐसा कहने से कैसे बचें।

चरणों

विधि 1
महिलाओं के साथ चिपचिपा होने से बचें

चित्र शीर्षक से नहीं खौफनाक चरण 1
1
चारों ओर मत बनो अगर आप एक आकर्षक लड़की देखते हैं, तो अपने दोस्तों के साथ घूम-फिराना न करें, उसका ध्यान आकर्षित करने के लिए एक बेकार प्रयास करें। यदि आप किसी और को देखते हैं और दिलचस्पी लेते हैं, तो एक प्रत्यक्ष और तत्काल दृष्टिकोण आपको आत्मविश्वास को बनाए रखेगा जबकि करीबी रहने से उसे चिपचिपा लग सकता है।
  • यदि आप उससे डरते हैं, तो उसकी आँखों में देखो, एक या दो के लिए मुस्कुराओ और फिर जो भी आप पहले कर रहे थे यह आत्मविश्वास और रुचि दिखाता है, लेकिन इससे संपर्क में रखने के लिए महिला को थोड़ा और अधिक प्रयास करता है
  • चित्र का शीर्षक नहीं होना चाहिए खौफनाक चरण 2
    2
    अपेक्षाओं को कम रखें एक लड़की को उसके घर ले जाने या अगले हफ्ते बैठक की उम्मीद करने के बजाय, बस एक अच्छी बातचीत की उम्मीद करने की कोशिश करें नतीजे पर बहुत ज्यादा ध्यान केंद्रित करने से आप वास्तव में बातचीत में उपस्थित रहेंगे, और ऐसा प्रतीत होगा कि आप वास्तव में लड़की को मिलने की परवाह नहीं करते हैं
  • चित्र का शीर्षक नहीं होना चाहिए खौफनाक चरण 3
    3
    उसे आश्चर्य से न लें यदि आप अचानक कहीं से बाहर दिखाई देते हैं, तो आप भी बात करने के लिए शुरू होने से पहले महिला गार्ड जायेंगे इसके बजाय, एक कोण के पास जाने की कोशिश करें जहां वह आपको पहुंच सकें। यह समय लेने वाली प्रक्रिया की आवश्यकता नहीं है - कुछ भी उसकी तरफ से अचानक बोलने की तुलना में बेहतर है।
  • चित्रा का शीर्षक नहीं होना चाहिए खौफनाक चरण 4
    4
    तत्काल शारीरिक संपर्क से बचें जब आप पहली बार लड़की से मिलते हैं, तो तुरंत उसके हाथ में मत जाओ। जाहिर है, जब आप खुद को पेश करते हैं, तब आप उसके हाथ हिला सकते हैं, लेकिन उसके बाद वह एक सूक्ष्म और विनम्र दूरी रखता है जब तक कि वह बताती है कि आप अन्यथा चाहते हैं
  • पटकथा का शीर्षक नहीं होना चाहिए खौफनाक चरण 5
    5
    बाहर निकलो जब तक वार्तालाप समाप्त नहीं हो जाता है, तब तक न रहने की कोशिश करें। कुछ ही मिनटों के बाद, अपने आप को नम्रता से माफ़ करें और आप से पहले क्या कर रहे थे वापस जाना इससे पता चलता है कि आप निराश नहीं हैं। इसके अलावा, छोड़कर लड़की को आपको सोचने के लिए समय देना होगा यदि आप दो अच्छी तरह से मिलते हैं, तो आप बाद में फिर से बात कर सकते हैं।
  • विधि 2
    समूहों में चिपचिपा होने से बचें

    पिक्चर का शीर्षक नहीं होना चाहिए खौफनाक चरण 6
    1
    लोगों को गिरफ्तार करने से बचें यदि आप दीवार के खिलाफ किसी को झुकाते हैं, तो आदिम प्रवृत्ति कार्रवाई में आ जाएगी, और वह व्यक्ति बस वहाँ से बाहर निकलना चाहते हैं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या कहते हैं (जो कुछ अन्य संदर्भ में बिल्कुल सामान्य हो सकता है), आप चिपचिपा दिखेंगे, क्योंकि उन्हें बिना रहने के किसी व्यक्ति का ध्यान रखने में सक्षम होने के लिए



  • पिक्चर का शीर्षक नहीं होना डरावना चरण 7
    2
    अपने हाथ अभी भी रखें इसका मतलब यह नहीं है कि आपको लोगों को नहीं छूना चाहिए - यह वस्तुओं पर भी लागू होता है आपको अपने हाथों को प्रत्येक सतह पर रखने की ज़रूरत नहीं है या आप जो ग्लास पकड़ रहे हैं उसे चिकना करें। अपने हाथ अभी भी रखें अपनी बाहों को पार करने या अपने हाथों को अपने जेब में डालने पर विचार करें यदि आप अभी भी खड़े नहीं हो सकते हालांकि ये दो इशारों जरूरी नहीं है खुला और आश्वस्त कंपनों का निर्माण करना, वे आपको चिपचिपा दिखने से रोकते हैं, जो थोड़ा शर्मीली या बंद होने से बेहतर है
  • पिक्चर का शीर्षक नहीं होना खौफनाक चरण 8
    3
    लोगों का पालन न करें अपने समूह को पूरे समूह में समान रूप से विभाजित करें - केवल एक या दूसरे सदस्य का पालन न करें, चाहे वे कहीं भी हों, खासकर अगर आप उन्हें बहुत अच्छी तरह से नहीं जानते। हर किसी के पास एक दूसरे के साथ बातचीत करने के लिए जगह है, जो आपके पक्ष के बिना है। यदि आपके पास कोई भी बात नहीं है, तो उस अवसर का उपयोग बाथरूम में जाने या एक अलग बातचीत में प्रवेश करने से पहले अपना ग्लास भरें।
  • पटकथा का शीर्षक नहीं होना चाहिए खौफनाक कदम 9
    4
    हर बातचीत में यौन इनुएंडोओ को पेश करने वाला पहला व्यक्ति न हो। यदि आप केवल वार्तालाप में यौन टिप्पणियों का योगदान करते हैं, तो इसे सामाजिक रूप से अजीब और चुस्त के रूप में चिह्नित किया जाएगा। किसी अन्य व्यक्ति को ध्यान में रखते हुए (कम से कम) योगदान करने से पहले उपयोग और प्रतिक्रियाओं का मूल्यांकन करें।
  • विधि 3
    बल्लाद में चिपचिपा नृत्य होने से बचें

    चित्र शीर्षक से नहीं खौफनाक चरण 10
    1
    स्वच्छ रहें हालांकि यह हमेशा महत्वपूर्ण होता है, यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण होता है जब आप किसी के करीबी के रूप में प्राप्त करना चाहते हैं क्योंकि आप गाथागीत में नाच रहे हैं। सुनिश्चित करें कि आप डिओडोरेंट का उपयोग करते हैं, अपने बालों को कंघी बनाते हैं और घर छोड़ने से पहले एक नई शर्ट डालते हैं।
    • पसीना हाथ से बचें घृणित होने के अलावा, पसीना हाथ आमतौर पर घृणित लोगों के साथ जुड़ा हुआ है। यदि आप जानते हैं कि आपके हाथ की हथेलियां पसीने वाली हैं, तो गाथागीत जाने से पहले बचावत्मक उपाय करें।
  • पिक्चर का शीर्षक नहीं होना चाहिए खौफनाक चरण 11
    2
    जानें कि कहां देखें अपनी आँखें स्त्री की कॉलरबोन, गर्दन या कंधे से दूर रखें हालांकि इन भागों को देखने के लिए हानिरहित नहीं है, यह आसानी से स्तनों को देखने के साथ भ्रमित हो सकता है, जो इसे बहुत चिपचिपा लग जाएगा। आपको अपनी आँखों में घूरना भी टालना चाहिए। जबकि आपके स्तनों को देखने के मुकाबले आंखों का संपर्क बेहतर होता है, हर समय इसे घूरते हुए आप भयंकर लगते हैं और इसलिए चिपचिपा होते हैं। सबसे अच्छा विकल्प सिर्फ उसके कंधों पर दिखना है समय-समय पर, उसके पैरों को देखो या संक्षिप्त नज़र से संपर्क करें। मुस्कान और कुछ और देखो इससे पहले कि ऐसा लगता है कि आप घूर रहे हैं
  • पिक्चर का शीर्षक नहीं होना चाहिए डरावना कदम 12
    3
    उचित रहें अपने आसपास के अन्य नृत्य जोड़ों का विश्लेषण करें अन्य पुरुषों को नृत्य देखना - वे कितने करीब हैं, औसतन? तुम कैसे नृत्य करते हो? वे अपने हाथों का उपयोग कैसे करते हैं? खुश अनुयायियों के साथ जो अधिकतर पुरुष खुश हैं उनकी नकल करें। उस लड़के से बचें जो आपको सबसे ज्यादा पकड़ लेता है या आपके साथी से सबसे दूर है।
  • पिक्चर का शीर्षक नहीं होना डरावना चरण 13
    4
    बहुत ज्यादा बात मत करो यद्यपि "कुछ कहना" महत्वपूर्ण है, लेकिन पूरे गीत को बोलने की कोशिश मत करो। संगीत उच्च होने की संभावना है, जो उसकी समझ और प्रतिक्रिया को बाधित करता है। अगर ऐसा लगता है कि आप में से दो मज़ाकिया नृत्य कर रहे हैं, तो लड़की से पूछिए कि क्या आप उसे एक पेय खरीद सकते हैं और उसे बार में ले जा सकते हैं जहां आप वास्तविक बातचीत कर सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com