IhsAdke.com

कैसे एक महिला को पूरा करने के लिए

बिस्तर में अपनी पत्नी को कैसे प्रभावित करना सीखना चाहते हैं? आप सही जगह पर हैं - यह लेख आपको सिखा देगा कि आपको बादलों के लिए सेक्स के दौरान आपका ध्यान कैसे और कहां पर केंद्रित करना है। जानने के लिए नीचे चरण 1 पढ़कर शुरू करो!

चरणों

विधि 1
शारीरिक रूप से

चित्र एक महिला चरण 1 से संतुष्ट शीर्षक
1
उसे आराम करने में मदद करें पहली बात आपको करना चाहिए यह सुनिश्चित करना है कि वह बिस्तर पर प्रसन्नता महसूस कर रही है और वह उसे कम तनावपूर्ण बनाने के लिए क्या कर सकती है - जब महिलाएं बहुत परेशान हैं, यौन भूख बहुत कम होगी सीधे शब्दों में कहें, जब उन्हें जोर दिया जाता है तो उनके लिए खुशी महसूस करना बहुत कठिन होता है।
  • घर के आसपास के दूसरे कामों के साथ उसे सहायता करें, जैसे कि व्यंजन धोने या रात का खाना बनाने के लिए
  • एक अच्छी मालिश है. यदि आप विशेष तेलों और सुगंधित मोमबत्तियों का उपयोग करते हैं, तो उसे इससे भी ज्यादा प्यार होगा
  • मोमबत्तियों के साथ एक रोमांटिक स्नान तैयार करें, सुखद अरोमा और आराम संगीत।
  • कभी उसे दबाएं या उसे सेक्स करने की तरह महसूस न करें
  • चित्र शीर्षक से एक महिला चरण 2 को संतुष्ट करें
    2
    इसे "बुलेट बिंदु" में छोड़ने के लिए जल्दी मत करो आमतौर पर महिलाएं तुरन्त सेक्स के लिए तैयार नहीं होतीं, जैसे पुरुष करते हैं - अपने शरीर को सेक्स के लिए तैयार करने में मदद करने में समय लगता है। कई चीजें अभी अभ्यास की जा सकती हैं, जैसे मौखिक सेक्स, चुंबन और अन्य गतिविधियां
    • उसके साथ "गंदी" वार्तालाप करने की कोशिश करें कठोर मत बनो और "गंदे" स्वर के साथ बोलें (जब तक कि वह आपको कठोर होने के लिए पसंद करती है और ऐसा करते हैं!)। उसे बताओ कि आप अपने सभी कपड़े कैसे निकालना चाहते हैं, उस छोटे शरीर को चूसना और अपनी जीभ के साथ उस त्वचा के हर कोने चाटना चाहते हैं ऐसा कुछ - शब्दों का उपयोग करने के लिए उसकी खुशी के लिए अपनी इच्छा पर ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता है
    • उसकी उंगलियों के सुझावों के साथ महिला के शरीर का अन्वेषण करें कोमल और सावधान रहें, सीधे उन्हें छूने के बजाय संवेदनशील इलाकों को लाड़ें। यह आपको "पागल" बना देगा और आपको बहुत अधिक चाहते हैं
  • चित्र शीर्षक से एक महिला को संतुष्ट करना चरण 3
    3
    महिला शरीर रचना विज्ञान के बारे में अधिक जानें जब आपकी प्रेमिका / पत्नी यौन असंतुष्ट होती है, तो यह आम तौर पर होता है क्योंकि आप उसे खुश करने का सही तरीका नहीं अपना रहे हैं पुरुषों सींग का बना हुआ लगता है जब लिंग में प्रेरित किया है, तो तर्कसंगत बात सोचने के लिए महिलाओं को योनि को स्पर्श करके इस भावना है कि हो सकता है, लेकिन यह केस वे संभोग सुख तक पहुँचने clitoral उत्तेजना के माध्यम से, योनि के बाहर स्थित नहीं है। इस पर कुछ शोध करते हैं और इतना है कि यह (भी और आपके साथी, निश्चित रूप से) आपके लिए सही है इस यौन अंग प्रोत्साहित करने के लिए एक रास्ता खोजने।
  • चित्र शीर्षक से एक महिला चरण 4 को संतुष्ट करें
    4
    इसके बारे में संवेदनशील क्षेत्रों की खोज करें महिला शरीर के कई अन्य क्षेत्र हैं जो काफी संवेदनशील होते हैं और उत्तेजित होने पर यौन आनंद प्राप्त करते हैं। अपनी उंगलियों के साथ इन क्षेत्रों को चाटना, चुंबन या मुहब्बत करने का प्रयास करें कुछ महिलाएं इन क्षेत्रों में परेशानी या दर्द की भावना भी महसूस कर सकती हैं, इसलिए थोड़ा सा काटने या चुटकी नहीं छोड़ें।
    • इस प्रकार के क्षेत्र हैं ओर और गर्दन के पीछे, निपल्स (और स्तन के चारों ओर की त्वचा), पेट, नितंबों और आंतरिक जांघों।
  • चित्र शीर्षक से एक महिला कदम 5 शीर्षक
    5
    अनुभव विविधताओं और लय यह यहां से है कि पुरानी कहावत आती है, कह रही है कि "आप चाहे कितने भी हो और आप कैसे उपयोग करें" योनि में महिलाओं के कुछ तंत्रिका अंत हैं, इसलिए प्रवेश के दौरान उन्हें क्या खुशी प्रदान करती है उनकी गतियों में भिन्नता है - विभिन्न लय, दबाव और कोणों की कोशिश करें जो आपको अधिक उत्तेजित करता है। हर महिला अलग है, इसलिए यह पता करने का कोई तरीका नहीं है कि क्या काम करेगा, लेकिन जैकममेर की तरह मर्मज्ञ संभवतः उसके लिए उतना ही अच्छा नहीं है जितना वह आपके लिए है
  • चित्र शीर्षक से एक महिला चरण 6 को संतुष्ट करें
    6
    सही मौखिक उत्तेजना मौखिक सेक्स बहुत अच्छा है, लेकिन पुरुष इस विभाग में उतने जितना करते हैं जितना नहीं। मेरा मानो, महिलाओं को आप जितना पसंद है (या उससे भी ज्यादा)। यदि आप अपनी महिला के साथ अंक अर्जित करना चाहते हैं, तो इस तकनीक पर काम करें और अधिक मौखिक सेक्स करें। जैसे ही आप अभ्यास करते हैं उसे ढूंढने या उसे पूछने के लिए भी पूछें।
  • चित्र शीर्षक से एक महिला चरण 7 को संतुष्ट करें
    7
    उसकी कल्पनाएं एक्सप्लोर करें उसे जागरूक होना चाहिए कि वह उसे जितना संभव हो सके उतना खुशी देना चाहती है और उसकी कल्पनाओं का पता लगा सकता है। जब वह अपनी इच्छाओं को उजागर करने के लिए सहज होती है और उन चीजों के बारे में खुले तौर पर बात कर रही है जो उसने कभी किसी को नहीं बताया, तो उसकी कल्पना को जीवन दे दो!
  • चित्र एक महिला को संतुष्ट शीर्षक चरण 8
    8
    बदलें कि सेक्स के दौरान कौन नियंत्रण रखता है कुछ महिलाएं विनम्र होना पसंद करती हैं, अन्य निर्णय लेने को पसंद करते हैं-ये सब अलग-अलग होते हैं और आपको ऐसे साइट्स पर भरोसा नहीं करना चाहिए जो कहें कि उनका निश्चित जवाब है कि आपकी प्रेमिका किस तरह ले जा रही है। उसे विनम्र होना और सेक्स को नियंत्रित करने का मौका दें- भले ही वह एक पसंद करे, इसका मतलब यह नहीं है कि वह समय-समय पर भी बदलना नहीं चाहता है!
  • चित्र शीर्षक से एक महिला कदम 9
    9
    हमेशा नई तकनीकें पेश करें उम्मीद के मुताबिक और नियमित सेक्स छोड़ना यह उबाऊ और अप्रिय बनाने का एक निश्चित तरीका है। अपने यौन जीवन को पीटा जाने की अनुमति न दें और आप अपने पार्टनर को खुशी से और खुशी से कभी देखेंगे। नई स्थिति, स्थानों, दिन के दूसरे समय और परिवर्तन का प्रयास करें, जो लिंग नियंत्रण होगा।
  • चित्र शीर्षक से एक महिला को संतुष्ट करें चरण 10
    10
    उससे बात करो! यदि आपको अभी भी लगता है कि कुछ भी आपको संतुष्ट करने के लिए काम नहीं करता है, तो अपनी पत्नी से बात करें! संचार रिश्तों में अनिवार्य है और आपको इसके साथ इस तरह के मामलों पर चर्चा करने के लिए शर्म महसूस नहीं करना चाहिए। उनका सेक्स जीवन केवल बेहतर होगा क्योंकि वे बात करते हैं कि वे क्या याद कर रहे हैं और वे क्या पसंद करते हैं।
  • विधि 2
    भावनात्मक रूप से

    चित्र शीर्षक से एक महिला कदम 11
    1
    वहां रहो, उसके पास उससे बात करने के लिए कोई है महिलाओं की तरह, पुरुषों को महसूस करना जरूरी है कि जब कोई चीजें जटिल हो जाए तो उससे बात करनी है। एक सुरक्षित स्थान बनाएं जहां वह जानती है कि उसे बिना किसी न्याय के सुना जा सकता है। सक्रिय रूप से सुनो और इस तकनीक को प्रशिक्षित करें ताकि यह जान सके कि आप ध्यान दे रहे हैं और सिर्फ इसके साथ अनुपालन नहीं कर रहे हैं।
    • सुनो सक्रिय रूप से होता है जब conversa- यह सुनिश्चित करता है कि आप समझते हैं दौरान ध्यान से और सक्रिय रूप से क्या महिला कह रहा है का जवाब है, और दिखाने के क्या वास्तव में उसे करने के लिए नहीं सुन रहा है और सिर्फ नाटक है, जबकि क्या दोपहर के भोजन के लिए है के बारे में सोच करने के लिए ।
    • उदाहरण के लिए, अगर वह कहती है, "ओलिविया ने जो कुछ मैंने आज काम पर किया है, उसका श्रेय" कहते हैं, "ओह, कितना भयानक।" इसके बजाय, ऐसा कुछ कहें: "ओलिविया ने सभी श्रेय ले लिया है? यह अच्छा नहीं है, आपको लगता है कि उसने ऐसा क्यों किया?"



  • चित्र शीर्षक से एक महिला चरण 12 को संतुष्ट करें
    2
    उसकी जगह और आजादी दीजिए हर कोई यह महसूस कराना चाहता है कि जब वे रिश्ते में होते हैं तो वे वास्तव में हो सकते हैं। यदि आप उसे एक पक्षी की तरह पकड़े, तो वह विद्रोही की कोशिश करेगी। उसे आजादी दीजिए और उसे प्रोत्साहित करने के लिए चीजें हैं जो उसे खुश करने के लिए पीछा!
    • उसे बताओ दोस्तों के साथ बाहर जाने के लिए या शौक है कि उसे ब्याज करना उसे हतोत्साहित करने की कोशिश न करें और उसे किसी को न सिर्फ तिथि मानें क्योंकि आप उस व्यक्ति को पसंद नहीं करते हैं वह एक वयस्क है और एक व्यक्ति के बारे में अपना निष्कर्ष निकाल सकता है - उसे भरोसा करो!
    • उदाहरण के लिए, अगर आपको पता है कि वह नाच पसंद करती है, तो उसे डांस कोर्स करने के लिए धन मिलता है।
  • चित्र शीर्षक से एक महिला को संतुष्ट करना चरण 13
    3
    उसे दैनिक आधार पर सहायता करें दिन-प्रतिदिन कार्य, ढेर हो सकते हैं और बहुत तनाव पैदा कर सकते हैं, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप उन्हें एक साथ सामना करते हैं। यहां तक ​​कि एक सामान्य दिन के दौरान आने वाली छोटी समस्याओं को भी आप से थोड़ी मदद की ज़रूरत है देखो अगर वह जानता है कि वह आप पर भरोसा कर सकते हैं
    • बर्तन के अपने हिस्से करो, घर के चारों ओर बिखरे हुए बर्तन ले लो और कपड़े धोने को धो लें यदि आप उसे सबसे "अप्रिय" कार्यों, जैसे पालतू जानवरों को स्नान, बाथरूम और रेफ्रिजरेटर की सफाई, दूसरों के बीच में मदद करते हैं, तो वह बहुत आभारी होंगे।
  • चित्र शीर्षक से एक महिला कदम 14
    4
    उसे आपकी भी मदद करें। आपको अपने साथी को आपकी मदद करने का अवसर भी देना चाहिए - हर किसी को ये महसूस करना चाहिए कि उनके पास जीवन में एक उद्देश्य है, जो उन लोगों की सहायता कर रहे हैं जो हमारे लिए बहुत ज्यादा हैं। किसी समस्या के बारे में सलाह देने के लिए अपने साथी से पूछो, और उनका पालन करें- आप उसे अन्य अच्छी चीजें भी कर सकते हैं, जैसे कि वह कुछ कौशल या तकनीक के साथ कुछ तैयारी कर रहा है (भले ही उसे बहुत अच्छा न हो)।
  • चित्र शीर्षक से एक महिला चरण 15 को संतुष्ट करें
    5
    वफादार रहें उसे आपको दूसरी महिला की तलाश या सोचने के लिए न देखें। यहां तक ​​कि अगर आप आप इससे दूर कभी नहीं मिल जाएगा पता है, उसके सिर में यह सवाल डाल नहीं है क्योंकि उसकी प्रेमिका / पत्नी को पता है कि आप इसे या लग रहा है कि यह एक और देखने के लिए बेहतर हो सकता है इससे पहले कि आप प्रकट करने के लिए शुरू छोड़ के हैं की जरूरत है उसके सिर में!
  • चित्र शीर्षक से एक महिला चरण 16 को संतुष्ट करें
    6
    उसे दिखाएं कि वह आपको कितना मतलब है किसी भी व्यक्ति की तरह, महिलाओं को यह जानना जरूरी है कि वे प्यार करते हैं। हम सभी लोगों के बारे में हम परवाह करते हैं, इसलिए उन्हें इस तरह दिखाएं! हर दिन कहते हैं कि आपको अपने साथी से बहुत प्यार है और इसकी ज़रूरत है, इस व्यक्ति को यह देखने की इजाजत दी जाए कि यदि वे मौजूद नहीं हैं तो उनकी ज़िंदगी खराब होगी।
    • अपने बटुए में रुक नोट्स जैसी बातें करें, जैसे रोमांटिक बातें "मुझे उम्मीद है कि यह आपको मुस्कुराता है क्योंकि आप मुझे हर रोज मुस्कुराते हैं" या कुछ भी मूर्खतापूर्ण हैं, जैसे "आपका बट बहुत सेक्सी है।"
    • एक नोट के साथ फूलों को अपने कार्यस्थल पर भेजें, लिखा "आशा है कि यह आपके दिन को बेहतर बना देगा, जैसा कि आप मेरे साथ करते हैं।"
  • चित्र शीर्षक से एक महिला को संतुष्ट करें चरण 17
    7
    उसके साथ रहो यदि वे एक साथ हैं, तो उसे इस तरह महसूस करना चाहिए। जब आप रात को अपने साथ सोते हैं, तो आप को देखकर बहुत संतोषजनक रिश्ता नहीं है उसके साथ पर्याप्त समय बिताने के लिए करीब और करीब पहुंचें और एक-दूसरे के लिए स्नेह दिखाएं। एक महीने में कम से कम एक बार बाहर जाने के लिए कुछ दिन अलग करने की कोशिश करें, भले ही आप व्यस्त हों।
    • यहां तक ​​कि साधारण कार्यक्रम जैसे रात का खाना बनाने या खाने और दोपहर के भोजन से बाहर जाने से उसे बहुत अच्छा महसूस हो सकता है
  • चित्र शीर्षक से एक महिला चरण 18 को संतुष्ट करते हैं
    8
    अपने जीवन को सुखद और शांत रखना सुनिश्चित करें! हर कोई एक भागीदार चाहता है जो जीवन को अधिक मनोरंजक, रोचक और फायदेमंद बनाता है - यदि आप अपने साथी में संतोष की भावना महसूस करना चाहते हैं, तो यही वह होना चाहिए। एक साथ, नई गतिविधियां, छुट्टी पर यात्रा करें और, सामान्य रूप से, एक दूसरे की कंपनी में अपने क्षितिज का विस्तार करें!
    • बोर्ड गेम या "जीओकैचिंग" जैसे नए शौक ढूंढने का प्रयास करें
    • अगर आप एक बड़ी साहसिक कार्य में निवेश नहीं करना चाहते हैं, तो सप्ताहांत के लिए पहाड़ों या छोटे देश के लिए यात्रा करने का प्रयास करें।
    • जब आप एक कोर्स पर एक साथ चलते हैं तो आप मज़ेदार भी हो सकते हैं। कई स्थानों और विश्वविद्यालयों ने लोगों को अच्छी मूल्य वाले वर्गों के लिए साइन अप करने की अनुमति दी। आप दोनों को ब्याज का विषय चुनें और एक साथ सीखने में मज़ा लें!
  • विधि 3
    अतिरिक्त सहायता प्राप्त करना

    चित्र शीर्षक से एक महिला कदम 19
    1
    उसे महसूस करने के साथ चूमो. चुंबन कुछ ऐसी है जो जोड़ों के बीच अंतरंगता के स्तर को बहुत बढ़ाता है। दिखाएँ कि आप अपने चुंबन तकनीकों को लागू करने के लायक हैं!
  • चित्र शीर्षक से एक महिला चरण 20 को संतुष्ट करें
    2
    "चादरों का स्वामी" बनें. सेक्स सिर्फ पैठ के बारे में नहीं है, लेकिन मांसपेशियों और बिस्तरों में एक बड़ा अंग अच्छा है (वास्तव में, इन दो पहलुओं में से कोई भी आवश्यक नहीं है!)।
  • चित्र शीर्षक से एक महिला कदम 21
    3
    अपने विश्वास पर काम करें. विश्वास के स्तर के अनुसार कई रिश्ते काम करेंगे या नहीं करेंगे स्वयं-आत्मविश्वास और आत्म-मूल्य को सुधारने की कोशिश करें और आप पाएंगे कि आपके जीवन के कई क्षेत्र अधिक संतोषजनक होंगे।
  • चित्र शीर्षक से एक महिला कदम 22
    4
    उसे खुश करना. अपनी प्रेमिका को संतुष्ट करने के बारे में 90% है उसे खुश करने के लिए यदि आप निःस्वार्थ और अपनी जरूरतों को अपनी प्राथमिकताओं में बदल सकते हैं, तो इससे पहले कि आप इसे जानते हैं, आपको उसकी अच्छी आंखों से देखा जाएगा!
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि हालांकि सार्वभौमिक चीजें हैं जो महिलाओं को बिस्तर में पसंद करती हैं, प्रत्येक व्यक्ति का अपना स्वाद होता है ध्यान दीजिए कि वह चार दीवारों के बीच आपके कार्यों के प्रति प्रतिक्रिया कैसे करती है और वह पसंद करती है और उससे भी कम करती है, जो वह सराहना नहीं करती।
    • पूछने में डरना मत करें कि वह बिस्तर पर क्या पसंद करती है, खासकर यदि वे किसी रिश्ते में हैं अपने साथी के साथ यौन संबंध के बारे में बात करना एक स्वस्थ और सुखद सेक्स जीवन को बनाए रखने की कुंजी है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com