IhsAdke.com

कैसे यार्ड बिक्री आइटम पर मूल्य डाल करने के लिए

यार्ड बिक्री वस्तुओं पर मूल्य डालना मुश्किल हो सकता है, खासकर यदि आपको यह याद नहीं है कि यह नया क्या था, तो आपने कितना भुगतान किया। याद रखें कि जो भी इस्तेमाल किया सामान खरीदता है वह अच्छी कीमतों की तलाश कर रहा है, इसलिए ऊंची कीमतों में मत डालें या आप बिक्री में सफल नहीं होंगे। यार्ड बिक्री आइटमों पर कीमत कैसे डालनी है, इसके आधार पर एक बुनियादी मार्गदर्शिका के लिए पढ़ना जारी रखें।

चरणों

विधि 1
वस्त्र और जूते

चित्र यार्ड बिक्री आइटम चरण 1 शीर्षक
1
कॉपर बच्चे के कपड़े के लिए $ 2.00 से $ 6.00 तक लोग बच्चे के इस्तेमाल के लिए उस से अधिक भुगतान नहीं करना चाहते, क्योंकि वे पहली जगह में महंगे नहीं हैं। उन्हें बिक्री पर डालने से पहले कपड़े धो लें ताकि वे अधिक प्रस्तुतीकरण कर सकें। यदि कपड़े को ब्रांडेड किया गया है और अब भी एक लेबल है, तो आप कीमत थोड़ी ही बढ़ा सकते हैं।
  • यदि आप जो भारी इस्तेमाल किया गया है या जो दागदार हैं, उन्हें बेचना चाहते हैं, यह $ 1.00 में शामिल है, बस उन्हें अपनी अलमारी से बाहर निकालने के लिए।
    चित्र यार्ड बिक्री आइटम चरण 1 बुलेट 1
  • यदि आपके पास बहुत सारे बच्चे हैं, तो $ 10 या कुछ के लिए एक पूर्ण बैग बेचने पर विचार करें
    चित्र यार्ड बिक्री आइटम चरण 1 बुलेट 2
  • चित्र यार्ड बिक्री आइटम चरण 2 शीर्षक
    2
    कॉपर 6.00 से $ 10.00 वयस्क कपड़ों के लिए। शर्ट्स, पैंट, कपड़े और अन्य मदों को इस से ज्यादा महंगा नहीं होना चाहिए, जब तक कि वे ब्रांडेड न हों और फिर भी एक लेबल हो। यदि आप पुराने, पहना हुआ कपड़े छोड़ देते हैं तो आप अधिक बेच सकते हैं - लोगों को कुछ सार्थक खोजने के लिए कड़ी मेहनत नहीं करना पड़ता है।
  • चित्र यार्ड बिक्री आइटम चरण 3 शीर्षक
    3
    कॉपर आर $ 10.00 से आर $ 14.00 प्रति जूता बिक्री पर जाने से पहले उन्हें साफ और पॉलिश किया जाना चाहिए। यदि आपके पास कुछ ब्रांडेड जूते हैं जो व्यापक रूप से उपयोग नहीं किए गए हैं, तो आप थोड़ी अधिक शुल्क ले सकते हैं।
    • टेनिस जूतों को सस्ता होना चाहिए - या आप भी बेचने की कोशिश करने के बजाय दूर देने पर विचार कर सकते हैं।
    • अपने जूते को आकर्षक तरीके से उजागर करने की कोशिश करें, बस उन्हें बॉक्स में छोड़ने की बजाय।
      चित्र यार्ड बिक्री आइटम चरण 3 बुलेट 2
  • चित्र यार्ड बिक्री आइटम चरण 4
    4
    प्रति कोट $ 20.00 से $ 30.00 प्रति कॉपर उन्हें धोएं और उन्हें हैंगर पर लटका दें। बहुत पुरानी लग रही जैकेट सस्ता हो सकते हैं, लेकिन अगर आपके पास कुछ ब्रांडेड होते हैं और बहुत ज्यादा उपयोग नहीं किया जाता है, तो आप अधिक शुल्क ले सकते हैं।
  • विधि 2
    पुस्तकें, डीवीडी, सीडी और गेम

    चित्र यार्ड बिक्री आइटम चरण 5 शीर्षक
    1
    आर $ 2.00 प्रति पुस्तकें शामिल हैं लोग यार्ड बिक्री में इस्तेमाल की गई किताब के लिए उस से अधिक भुगतान नहीं करना चाहेंगे, जब तक कि पुस्तक हार्डकवर और बहुत अच्छी तरह से बनाए रखा नहीं है। उनको एक-एक करके, अधिमानतः एक शेल्फ पर दिखाएं जो बिक्री के लिए भी है।
  • चित्र यार्ड बिक्री आइटम चरण 6 शीर्षक
    2
    डीवीडी के लिए $ 5.00 का कवर। आपको नोटबुक या डीवीडी प्लेयर का निपटान करना चाहिए ताकि व्यक्ति यह सुनिश्चित कर सके कि डीवीडी शिपिंग से पहले काम कर रही है। मूल कवरों के लिए डीवीडी खोलें।
  • चित्र यार्ड बिक्री आइटम चरण 7
    3
    आर $ 3 को कवर - सीडी के लिए। याद रखें कि सीडी जितनी आम होती है उतनी आम नहीं होती यदि आप जितनी जल्दी हो सके बेचना चाहते हैं, आप उसी कलाकार के कई सीडी बेचने की कोशिश कर सकते हैं
    • यदि आपके पास सेट टेप हैं, तो कम कवर भी हैं - संभवतः आप $ 1.00 से अधिक नहीं बेच सकते हैं।
      चित्र यार्ड बिक्री आइटम शीर्षक 7 बुलेट 1
    • इसमें प्रति डिस्क $ 4.00 से $ 6.00 शामिल है, जब तक कि आपके पास कुछ बहुत अच्छी स्थिति में न हों (और उस मामले में आप इसे स्टोर में लेने की कोशिश कर सकते हैं क्योंकि आप अधिक पैसा पा सकते हैं इसलिए)।
      चित्र यार्ड बिक्री आइटम शीर्षक 7 बुलेट 2



  • चित्र यार्ड बिक्री आइटम चरण 8 शीर्षक
    4
    कॉपर आर $ 10.00 से प्रति खेल $ 20.00 प्रति जो कुछ अधिक दुर्लभ या अधिक महंगे हैं वे अधिक के लिए बेचे जा सकते हैं, लेकिन सामान्य तौर पर, वे $ 20.00 से अधिक के लिए बेचा नहीं जाएंगे।
  • विधि 3
    फर्नीचर

    चित्र यार्ड बिक्री आइटम चरण 9 शीर्षक
    1
    कम गुणवत्ता के फर्नीचर के लिए कॉपर आर $ 20.00 से लेकर $ 60.00 तक। जो फर्नीचर अच्छी सामग्री का नहीं है, या जिसका भारी इस्तेमाल किया गया था और खरोंच और अंक से भरा हुआ है, वह बेचा जाने के लिए सस्ता होना चाहिए। इस कीमत पर, आप अपने फर्नीचर को उन छात्रों को बेच सकते हैं जो कम कीमत पर अपने कमरे प्रस्तुत करना चाहते हैं।
  • चित्र यार्ड बिक्री आइटम चरण 10 शीर्षक
    2
    बेहतर गुणवत्ता वाले फर्नीचर के लिए कॉपर आर $ 100.00 से लेकर $ 150.00 तक। एक अलमारी, डेस्क, कैबिनेट या किताबों की अलमारी जो एक अच्छी लकड़ी का है वह आपके यार्ड बिक्री के सबसे महंगे आइटम हो सकती है। एक अच्छा नियम मूल कीमत के 1/3 चार्ज करना है। यदि आपने एक मेज के लिए 500 डॉलर का भुगतान किया है जो आप मुश्किल से इस्तेमाल करते हैं, तो आगे बढ़ो और इसके लिए 165 डॉलर का शुल्क लें। यदि आप की आवश्यकता है तो आप हमेशा कीमत कम कर सकते हैं
  • चित्र यार्ड बिक्री आइटम चरण 11
    3
    दुर्लभ टुकड़ों और प्राचीन वस्तुओं के लिए R $ 200.00 या उससे अधिक कवर। यदि आपके पास कुछ बहुत खास है, जैसे विक्टोरियन सीट, तो आप एक उच्च कीमत ले सकते हैं सही खरीदार कीमत का भुगतान करने के लिए तैयार हो जाएगा।
    • यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि कोई आइटम कितना मूल्यवान है, तो कुछ शोध करें आप अपने सबसे मूल्यवान सामान के लिए बहुत कम प्राप्त नहीं करना चाहते
    • घर के करीब सबसे महंगी वस्तुओं का खुलासा करें जहां आप हमेशा नजर रख सकते हैं
  • चित्र यार्ड बिक्री आइटम चरण 12
    4
    इसमें आर $ 6.00 और आर $ 10.00 प्रति सजावट शामिल है। चिड़ियाघर, चित्र, और अन्य सजावट आइटम कुछ सबसे सस्ता होना चाहिए उच्च गुणवत्ता वाले कला जैसे दुर्लभ या महंगी वस्तुओं के लिए अपवाद बनाये जाते हैं
  • विधि 4
    अन्य

    पिक्चर शीर्षक मूल्य यार्ड बिक्री आइटम चरण 13
    1
    यह इलेक्ट्रॉनिक या कंप्यूटर उपकरणों के लिए आर $ 40,00 या उससे कम कवर करता है यहां तक ​​कि अगर आपने $ 200.00 खरीदा तो $ 40.00 से अधिक के लिए बेचना मुश्किल होगा - इलेक्ट्रॉनिक मदों की कमी बाजार में नहीं है, इसलिए आपको कुछ ऑनलाइन प्रस्तावों से सस्ता चार्ज करना होगा।
  • पिक्चर शीर्षक मूल्य यार्ड बिक्री आइटम चरण 14
    2
    इसमें किचन मदों के लिए $ 2.00 और $ 6.00 के बीच का कवर होता है। इसमें क्रॉकरी, कटलरी, बर्तन, और अन्य आइटम शामिल हैं सुनिश्चित करें कि वे उजागर होने से पहले पूरी तरह से साफ होते हैं।
  • चित्र यार्ड बिक्री आइटम चरण 15
    3
    कॉपर आर $ 2.00 से आर $ 6.00 प्रति खिलौने आपके पास "मुफ़्त" मदों वाला एक बॉक्स भी हो सकता है ताकि बच्चों को उनकी बिक्री पर जाना पड़ेगा और माता-पिता कुछ रोचक और सीसा देख सकते हैं - शायद बच्चे के माता-पिता उस मामले में कुछ खरीदने के लिए अधिक इच्छुक होंगे।
  • युक्तियाँ

    • आप छूट के इच्छुक लोगों के बहुत सारे देखेंगे - लोगों को जल्द ही यार्ड बिक्री में सस्ते चीजों के बारे में सोचना पड़ता है, इसलिए यदि आप $ 120 का शुल्क लेते हैं तो $ 60 के लिए एक टेबल बेचने का मोह न करें। यह 60 डॉलर का अंतर है!
    • अपने दोस्तों और पड़ोसियों को विज्ञापन दें आंदोलन के बिना, आपके सामान केवल सूरज और बारिश के लिए उजागर होंगे और आपके पास बहुत कम या कोई "लाभ" नहीं होगा फिर अख़बार में पड़ोस में संकेत और नोटिस डालकर कुछ स्थानीय विज्ञापन साइटों की कोशिश करें।
    • दान करें क्या रहता है यदि आप सब कुछ नहीं बेच सकते हैं और आप चीजें नहीं चाहते हैं, तो आप दान कर सकते हैं। आप आईआर के साथ फाइल करने के लिए एक रसीद भी पूछ सकते हैं यदि यह प्रासंगिक है
    • आइटम व्यवस्थित करें आपके आइटम को व्यवस्थित किया जाना चाहिए और ध्यान आकर्षित करना चाहिए - केवल एक नज़र से, आपके खरीदार को ऐसा कुछ देखने में सक्षम होना चाहिए जो आपकी रुचि हो सकती है

    चेतावनी

    • स्थानीय नियमों की जांच करें यदि आप भोजन बेच रहे हैं

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com