IhsAdke.com

कैसे एक भूनिर्माण व्यापार शुरू करने के लिए

एक भूनिर्माण व्यापार लाभदायक हो सकता है, के बाद से वहाँ समय, ऊर्जा या अपने स्वयं के बागानों के लिए देखभाल और उन्हें के रूप को डिज़ाइन करने की क्षमता के बिना कई घर मालिकों कर रहे हैं। इस तरह के लॉन कटाई, निराई और fertilizing के रूप में बुनियादी बागवानी सेवाओं के अलावा, आप एक लैंडस्केपर के रूप में काम उन्नत सुविधाओं और वृक्षारोपण प्रदर्शन कर सकते हैं। आप उद्यान प्यार और, भारी काम कर सकते हैं कि कैसे एक भूनिर्माण व्यापार शुरू करने के लिए यह पता लगाने अगर कुछ तुमसे प्यार के साथ काम करने में पहला कदम है।

चरणों

एक क्रडिट विश्लेषक बनें शीर्षक वाली छवि चरण 5
1
किस प्रकार की सेवा प्रदान करने के लिए पता लगाने के लिए अपने कौशल, अनुभव और प्रशिक्षण का विश्लेषण करें मूल बातें से प्रारंभ करें: लॉन को ट्रिम करना, सजाने और फूस पाना फायदेमंद हो सकता है। हालांकि, यदि आपके पास लैंडस्केपर के रूप में आवश्यक कौशल और अनुभव है, तो आप अलग बागवानी सेवाओं को बेच सकते हैं।
  • एक होमस्कूल ट्यूटर के चरण 1 बनें चित्र
    2
    प्रतियोगिता से बाहर खड़े होने में आपकी सहायता करने के लिए अपने दर्शकों और विशेष सेवा का पता लगाएं कुछ विचारों को आकर्षित करना और स्थापित करना मुश्किल है, जैसे कि देशी फूलों के बिस्तर, वनस्पति उद्यान, पानी के बागान, और झीलों
  • एक स्वास्थ्य निरीक्षक चरण 1 बनें चित्र का शीर्षक
    3
    याद रखें कि भूनिर्माण के लिए कठिन शारीरिक काम की आवश्यकता है और कभी-कभी अत्यधिक परिस्थितियों में काम करने की मांग की जाती है सुनिश्चित करें कि आप अच्छे शारीरिक आकार में हैं अगर आपको चोट लगी है या उपचार की आवश्यकता है तो स्वास्थ्य बीमा प्राप्त करें कठोर कामकाजी परिस्थितियों से आपको बचाने के लिए उचित कपड़ों में निवेश करें एक बजट बनाएं और उन लोगों को काम पर रखें जो बड़ी नौकरियां या काम अधिभार के साथ मदद कर सकते हैं।
  • शीर्षक से चित्र घर से अपना खुद का कार लाभ व्यवसाय शुरू करें चरण 4
    4
    आपको आवश्यक उपकरण प्राप्त करें इसमें न्यूनतम, लॉनमॉवर्स, ट्रिमर और हाथ टूल्स शामिल हैं। आपके द्वारा प्रदान की जाने वाली सेवाओं के आधार पर आपको बैकहो, स्टीयरबल लॉन मावर और अन्य बड़े उपकरण भी मिल सकते हैं। आपके व्यवसाय के विकास के लिए कुछ उपकरण किराए पर करना संभव हो सकता है। स्थानीय किराये कंपनियों की लागत और उपलब्धता की जांच करें



  • चित्र शीर्षक से एक होम हेल्थ सहयोगी बनें चरण 1
    5
    ग्राहकों को प्राप्त करने के लिए विज्ञापन दें सबसे पहले, आप रेफ़रल और पोर्टफोलियो बनाने के लिए कम चार्ज करना चाहते हैं, लेकिन अपने सभी खर्चों और समय को कवर करने के लिए सुनिश्चित करें स्थानीय अख़बारों, क्रेगलिस्ट, और दरवाजों पर पुस्तिकाएं में जगह लगाएं अपने वाहनों में अपने व्यापार का नाम रखने के लिए स्टिकर या चित्रकारों को देखें आपकी कंपनी के नाम और नंबर प्लेटों को उन बागों में लगाने की अनुमति दें जहां आपने काम किया था।
  • एक प्रक्रिया सर्वर चरण 3 बनें शीर्षक वाली छवि
    6
    प्रीपेक्चर को यह पता लगाने के लिए कि आपको कौन सी लाइसेंस चाहिए तुम भी लेवलिंग के रूप में भूनिर्माण में कुछ अलग नौकरियों बनाने के लिए, अनुमति की जरूरत और कंक्रीट के साथ काम करता हो सकता है, तो क्या आप की जरूरत आवश्यकताओं पर रिपोर्ट। अपने व्यवसाय को पंजीकृत करना सुनिश्चित करें
  • चित्र शीर्षक एक जिला अटॉर्नी बनें चरण 6
    7
    एक भूनिर्माण व्यवसाय शुरू करने के बारे में कुछ वकील, एकाउंटेंट या अन्य परामर्शदाता से बात करें। आप को यह पता लगाना होगा कि बहीखाता पद्धति और फीस कितनी चार्ज करना है और किस प्रकार संभालना है।
  • चित्र एक कानून प्रोफेसर चरण 9 बनें
    8
    सेवाओं के दौरान हो सकता है कि नुकसान को कवर करने के लिए अपने वाहनों और कर्मचारियों के लिए आवश्यक बीमा, साथ ही साथ देयता बीमा प्राप्त करें
  • एक मेडिकल परीक्षक बनने वाला चित्र, चरण 6
    9
    किसी को कार्यालय का काम करने के लिए किराए पर लेना या किसी व्यवसाय की मूल बातें जानने जैसे लेखा और विपणन आदेश, मेलिंग, और अन्य व्यावसायिक कार्यों को संभालने के लिए कार्यालय प्रोग्राम और प्रिंटर का उपयोग करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com