IhsAdke.com

बच्चों के स्नान लिनन को कैसे खरीदें

तैराकी आपके बच्चों के लिए एक महान अभ्यास है, साथ ही साथ गर्मियों के महीनों के दौरान बच्चों को मनोरंजन करने का एक शानदार तरीका है। गोताखोरी से पहले, उन्हें गुणवत्ता वाले स्नान सूट की जरूरत होती है जो अच्छी तरह से सेवा करते हैं, आरामदायक और सुंदर हैं इन सभी मानदंडों को पूरा करने वाला एक ऐसा खोजना मुश्किल हो सकता है ऐसी कई प्रकार की शैलियों और कटौती हैं जो उपलब्ध सभी विकल्पों के द्वारा बमबारी महसूस करना आसान है यह भी महत्वपूर्ण है कि माता-पिता बच्चों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हैं। कुछ सरल कदम हैं जो सही पोशाक ढूंढने के लिए अनुसरण किए जा सकते हैं।

चरणों

कपड़ों में अच्छी ट्रिम और गुणवत्ता वाली सामग्री होना चाहिए

एक अच्छा स्नान सूट का चयन करते समय आकार एक बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा है। सही सामग्री चुनना यह सुनिश्चित करने में भी मदद करता है कि यह आरामदायक और सुरक्षित है।

  1. सुनिश्चित करें कि कपड़े अच्छी तरह से फिट और शरीर के आकार और बच्चे के आकार का मिलान करें। यदि यह बहुत छोटा है, तो बच्चा असहज महसूस कर सकता है और लोचदार बहुत तंग है अगर एक दाने का कारण भी हो सकता है। दूसरी ओर, जब यह बहुत बड़ा हो जाता है, तो बच्चे को अन्य जल गतिविधियों या तैराकी करने में कठिनाई हो सकती है।

    एक बच्चे के स्नान सूट चरण 1 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    • कुछ लड़कियों को नियमित रूप से फास्टनर के साथ स्नान करने वाले सूटों में अधिक आराम महसूस हो सकता है, जो गले में बंधे होते हैं, क्योंकि वे त्वचा को चोट पहुंचा सकते हैं और कुछ बच्चों के लिए असहज महसूस कर सकते हैं।
    • लड़के छोटे शॉर्ट्स के बजाय, छोटे घुटनों के ठीक ऊपर, बड़े शॉर्ट्स पहनना पसंद कर सकते हैं।
  2. अपने बच्चे के स्विमवीयर के लिए अच्छी गुणवत्ता वाली सामग्री चुनें कई प्रकार की सामग्रियां हैं, और चुनने वाले प्रकार आपके बच्चों की गतिविधियों पर निर्भर करेगा। कुछ स्नान सूट में एक नरम सामग्री होती है जो बच्चे को आराम से रखती है और चकत्ते को रोकने के लिए बनाई जाती है। वहाँ भी सामग्री है कि जल्दी से सूखे कपड़े से बना बच्चे हैं, आराम से बच्चे को रखने - लाइक्रा और elastane का एक मिश्रण है कि तेजी से dries सामग्री है

    एक बच्चे के स्नान सूट चरण 2 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
  3. सुनिश्चित करें कि चयनित सामग्री से बच्चों को सूरज से बचाने में मदद मिलेगी ऐसी कुछ सामग्री है जो कि यूवी किरणों की मात्रा को कम करने में मदद कर सकती हैं, जो इस्तेमाल होने पर त्वचा में घुसना होती है। स्विमवीर बनाने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली सभी सामग्रियों की जांच करना भी महत्वपूर्ण है, अगर उनमें से किसी भी बच्चे को एलर्जी हो तो। ।

    एक बाल स्नान सूट चरण 3 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
  4. एक स्नान सूट खरीदने पर विचार करें जो आपके बच्चे के डायपर को बदलने के लिए आसान बनाता है जब शिशुओं और बच्चा पूल में खेलते हैं, तो पूल से उन्हें शौचालय में निकालना मुश्किल हो सकता है, भले ही वे शौचालय का उपयोग करना सीख रहे हों। यदि आप कपड़े खरीदने के लिए चुनते हैं जो अक्सर डायपर परिवर्तन की सुविधा देता है, तो आप पूल में शर्मनाक दुर्घटनाओं से बच सकते हैं।

    एक बच्चे के स्नान सूट चरण 4 खरीदें शीर्षक वाला चित्र

बच्चे की व्यक्तिगत सुरक्षा और शैली को याद रखें

आदर्श कपड़े खरीदते समय एक स्विमिंग सूट पहने हुए बच्चे की सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण बात है हालांकि, यह सुनिश्चित करना भी महत्वपूर्ण है कि व्यक्तिगत शैली का प्रतिनिधित्व किया जाता है ताकि टुकड़े का उपयोग करते समय यह आरामदायक और आरामदायक हो।

  1. सुनिश्चित करें कि जब तैराकी या अन्य जल गतिविधियों के दौरान कपड़े आपके बच्चे की सुरक्षा में हस्तक्षेप न करें




    एक बाल स्नान सूट चरण 5 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    • एक लंबी स्नान सूट या स्कर्ट पक्ष से या पूल सीढ़ी पर संलग्न कर सकते हैं।
    • सुनिश्चित करें कि कपड़े के कमरबंद बहुत तंग नहीं हैं, क्योंकि यह त्वचा को घायल कर सकता है कपड़ों के लिए एक तरह से बच्चे को अच्छी तरह से तैयार करने का एक तरीका लोचदार के साथ एक टुकड़ा चुनना है जिसे उसके विशिष्ट आकार में समायोजित किया जा सकता है।
  2. संगठन चुनते समय बच्चे की शैली को ध्यान में रखें। जिस तरह आपको एक स्नान सूट पहनने में असहज महसूस होता है, जिसकी आपकी व्यक्तिगत शैली नहीं है और वह अच्छी तरह से सेवा नहीं करता है, आपके बच्चे शायद यही महसूस करेंगे।

    एक बाल स्नान सूट चरण 6 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    • दोनों लड़कियां और लड़कों को उनके शरीर से शर्म आनी चाहिए और यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि वे जो पहने हुए हैं, उसके बारे में अच्छा महसूस करते हैं और कपड़े पुरानी नहीं हैं।
    • ध्यान रखें कि यदि आप हल्के रंग के कपड़े खरीदते हैं, तो वे सूरज, क्लोरीन और नमक के पानी की वजह से बहुत तेज़ी से मिट जाएंगे। यह कपड़े पुराने और पहना देख सकते हैं। आपके स्नान सूट के जीवन को बढ़ाने के लिए उज्ज्वल रंग के कपड़ों को खरीदना एक अच्छा विचार हो सकता है।

बच्चों को अलग स्नान सूट की आवश्यकता होती है

पुराने बच्चों की तरह, बच्चों को जब भी वे पूल में रहते हैं तो डायपर पहनने की जरूरत होती है। यहां तक ​​कि अगर माता-पिता अपने बच्चे को पकड़ने के बजाए बच्चे को पकड़ना चाहते हैं, तो इनके साथ एक स्नान सूट को अतिरिक्त सावधानी के रूप में सुझाया जाता है।

  1. उपलब्ध विभिन्न प्रकार के डायपर के बारे में जानें तैरना डायपर सामान्य से एक मजबूत लोचदार है जिसमें सभी मूत्र शामिल हैं जबकि बच्चा पूल में है

    एक बाल स्नान सूट चरण 7 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    • आप विशेष रूप से पानी में उपयोग के लिए डिस्पोजेबल डायपर खरीद सकते हैं।
    • यदि आप तैराकी के लिए डिस्पोजेबल डायपर नहीं खरीदना चाहते हैं, तो विशेष स्टोर में पुन: प्रयोज्य बाथ डायपर हैं। धोए जाने के बाद उन्हें कई बार इस्तेमाल किया जा सकता है। हालांकि वे एक डिस्पोजेबल डायपर कि हटा दिया और त्याग किया जा सकता है के रूप में के रूप में सुविधाजनक नहीं हैं, पुन: प्रयोज्य डायपर क्योंकि आप नए संकुल को खरीदने के लिए जब भी आप तैरने के लिए बच्चे को लेने की जरूरत नहीं है और अधिक किफायती हो जाते हैं।
    • यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि डायपर होने से रिसाव को रोकते नहीं हैं, वे केवल थोड़े समय के लिए मूत्र को शामिल करने में सहायता करते हैं। डायपर को नियमित रूप से जांचते रहें
  2. अपने बच्चे को सुरक्षित रखने के लिए, पूल के लिए एक अच्छा बोया खरीदने पर विचार करें। लाइनर में एम्बेडेड buoys के साथ स्नान सूट एक सुविधाजनक और सस्ती विकल्प हैं। तैराकी के दौरान वे अतिरिक्त सुरक्षा प्रदान करते हैं।

    एक बच्चे की स्नान सूट खरीदें
    • इसमें कई शैलियों उपलब्ध हैं, जिनमें स्वमवीव के साथ मध्य में इन्फेटेबल रिंग्स और अन्य आंतरिक बोय के साथ उपलब्ध हैं, जो बच्चे को तैरते रहने में मदद करते हैं।
    • कई माता-पिता खिलौनों के साथ तैरने वाले कपड़े खरीदने का विकल्प चुनते हैं, साथ ही जब वह पानी में होता है तो बच्चे को दूसरे बोया में रखने के अलावा।
    • सबसे अच्छे बच्चों में से एक हैं धागे के साथ जो बच्चों को बैठने के लिए जगह होती है ज्यादातर बच्चे के लिए कुछ छाया होते हैं, जो आपको इसे जलने से रोकने में मदद करता है।

युक्तियाँ

  • जब आप अपने बच्चे के लिए कपड़े खरीद रहे हों तो अपना बजट याद रखें एक अच्छी गुणवत्ता वाला स्नान सूट प्राप्त करने के लिए बहुत खर्च करना आवश्यक नहीं है जो आपकी सभी जरूरतों को पूरा करता है।
  • अपने बच्चे के लिए उपयुक्त सामान खरीदने के लिए मत भूलना। आपको एक अच्छा सनस्क्रीन और साथ ही गुणवत्ता वाले धूप का चश्मा खरीदने की ज़रूरत है एक अच्छी टोपी में निवेश करने पर विचार करें, खासकर यदि आपका बच्चा या बहुत छोटा बच्चा है

चेतावनी

  • कभी भी अपने बच्चे को पूल में पहुंच से बाहर नहीं छोड़ें, भले ही वह एक बोया के साथ स्नान सूट पहने हुए हो या वह एक में हो। शिशुओं को कुंद कर सकते हैं और फ्लोट की बारी बना सकते हैं। हमेशा इसे चारों ओर रखें

सूत्रों और कोटेशन

और पढ़ें ... (2)
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com