IhsAdke.com

कैसे एक बेबी बाइक खरीदें

सायक्लिंग एक ही समय में आनंददायक और डरावना हो सकता है यदि आप चाहते हैं कि आपका बच्चा उत्साहपूर्वक ऐसा करे, तो आपको उसे मदद करना है, और इसमें सही बाइक खरीदने की ज़रूरत है जब आपके बच्चे के लिए बाइक खरीदने का समय आता है, तो आपको चुनाव करने के लिए कुछ कदमों का पालन करना होगा।

चरणों

एक बच्चा बाइक चरण 1 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
1
अपने बच्चे के लिए बाइक खरीदने से पहले अपने शोध करें इतने सारे विकल्प उपलब्ध हैं, आपको अपने बच्चे की जरूरतों के लिए सही विकल्प चुनना होगा। इंटरनेट पर खोजें और दुकानों पर जाएं कि बाजार में क्या है इसका अच्छा विचार।
  • एक बच्चा बाइक चरण 2 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    2
    तय करें कि आप कितना खर्च कर सकते हैं समझे कि आपको एक अच्छी गुणवत्ता वाली बाइक खरीदने चाहिए क्योंकि सुरक्षा आवश्यक है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको सैकड़ों डॉलर खर्च करने की आवश्यकता है बाइक पहनने से पहले बच्चे शायद बड़े होंगे। इस कारण से, यह एक बजट सेट करने के लिए स्मार्ट होगा कि आपको अच्छी कीमत के लिए एक अच्छी बाइक मिलेगी।
  • एक बच्चा बाइक कदम 3 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक बाइक चुनें जो आपके बच्चे के लिए सही आकार है, न कि एक में यह बढ़ सकता है। साइकल कभी नहीं खरीदें जो बहुत बड़ा या बहुत भारी है क्योंकि वे खतरनाक हैं आपका बच्चा सीट पर बैठने में सक्षम होना चाहिए, जबकि दोनों पैर फर्श पर आराम कर रहे हैं और हैंडल पर हाथ रखे हैं। फ्रेम के केंद्र से लगभग 2.54 सेमी भी कमर क्षेत्र में होना चाहिए। बच्चों को बहुत ही भारी और भारी बाइक का सामना करना पड़ता है और उनका संतुलन करना मुश्किल होता है, इसलिए उन असुरक्षित स्थिति में मत डालें क्योंकि यह एक खुली सड़क पर घातक हो सकता है। बाइक चुनने में संतुलन के केंद्र पर विचार करें। अपने अंतिम निर्णय लेने से पहले विशेषज्ञ के साथ अपने विकल्पों पर चर्चा करें



  • एक बच्चा बाइक कदम 4 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    4
    एक बच्चे के लिए बड़े टायर के साथ बाइक का चयन न करें जो अभी भी चलना सीख रहा है संतुलन बनाए रखने की कोशिश करते समय वे पैंतरेबाज़ी करने और समायोजित करने के लिए अधिक कठिन होते हैं। बच्चे छोटे टायर के साथ बाइक पर बेहतर सीख सकते हैं इसके अलावा, वे शक्ति बढ़ाने के लिए महान हैं
  • एक बच्चा बाइक कदम 5 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    5
    बच्चे की साइकिल के महत्वपूर्ण घटकों की जांच करें, जैसे गियरबॉक्स, पिनियन और चेन। सुनिश्चित करें कि ये भाग प्लास्टिक से बने नहीं हैं यदि आप चाहते हैं कि आपका बच्चा बाइक की पूरी क्षमता का अनुभव करे, तो आपको प्लास्टिक से मजबूत घटकों के साथ एक खरीदना होगा।
  • एक बाल बाइक कदम 6 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    6
    उन बच्चों के लिए समर्थन पहियों खरीदने पर विचार करें जिन पर अभी भी विश्वास बनाने या सतर्क रहने की आवश्यकता है। बस सुनिश्चित करें कि उनके पास समायोजन हैं, ताकि आप उन्हें अपने बच्चे के रूप में स्थानांतरित कर सकें। इसका इरादा है कि पहियों का समर्थन करते हुए उन्हें संतुलन की भावना है उसे कम से कम 5 साल की उम्र तक तब तक उन्हें हटाने के लिए मजबूर न करें जब वह अनुभवी और इसके लिए तैयार हो जाए।
  • युक्तियाँ

    • यदि संभव हो, तो लें खरीदने के लिए अपने बच्चे को अपने साथ लें। इस तरह आप सही आकार में से एक खरीद सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com