IhsAdke.com

एक गुणवत्ता रोड बाइक कैसे खरीदें

यदि आप पेडलिंग शुरू करना चाहते हैं और एक बाइक की आवश्यकता है जिसे भविष्य में "सुधार" की आवश्यकता नहीं है, तो लगभग 2,500 डॉलर का निवेश एक अच्छी शुरुआत है

चरणों

एक उपयुक्त रोड बाइक चरण 1 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
1
बाइक खरीदने पर विचार करें यदि आप डेरा डाले हुए या काम पर जाने के लिए उपकरण का उपयोग करने की योजना बना रहे हैं, तो एक टूरिंग साइकिल आपको अधिकतर सूट कर सकती है
  • एक उपयुक्त रोड बाइक चरण 2 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    2
    ध्यान रखें कि बाइक की मुख्य कीमत फ्रेम के प्रकार और उसके घटकों की गुणवत्ता से निर्धारित होती है।
  • एक उपयुक्त रोड बाइक चरण 3 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    3
    यह तय करें कि क्या आप आराम या प्रदर्शन को अधिक मूल्य देना चाहते हैं। कुछ लोग आपको बता देंगे कि "धातु के फ्रेम और अधिक आरामदायक है। एल्यूमिनियम कम वजन का होता है और अधिक कुशल हैं, लेकिन कम आरामदायक है। कार्बन फाइबर आराम और सबसे अच्छा प्रदर्शन की पेशकश, लेकिन यह $ 2,500.00 आर अप करने के लिए खर्च कर सकता है।" तस्वीर की गुणवत्ता काफी भिन्न होती है, इसलिए ये बयान हमेशा मान्य नहीं होते हैं। इसकी ज्यामिति और डिजाइन भी महत्वपूर्ण हैं
  • एक उपयुक्त सड़क बाइक खरीदें शीर्षक से चित्र चरण 4
    4
    पहियों पर ध्यान दें वे उपकरण के प्रदर्शन पर न केवल काफी प्रभाव डालते हैं बल्कि वजन के समीकरण में भी महत्वपूर्ण हैं। वे फ्रेम में ही की तुलना में भारी कर रहे हैं और ऊपर वजन जब मोड़ - जो कितनी आसानी से उपकरण फ्रेम के द्रव्यमान से त्वरित है के बारे में अधिक प्रभाव पड़ता है। यदि आप प्रकाश और मजबूत पहियों के साथ एक बाइक पा सकते हैं, तो आपके पास एक महान बोनस होगा स्थानीय दुकान से पूछें कि किस तरह के उपकरण लोग सुझाते हैं
  • एक उपयुक्त रोड बाइक खरीदें शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5



    घटकों के प्रकारों के बीच का फर्क पता करें विभिन्न ब्रांडों के अलग कीमत वाले हिस्से हैं उत्पादों की तुलना करने के लिए अनुसंधान करें - हालांकि, ये घटक सड़क बाइकिंग का सिर्फ एक पहलू है।
  • एक उपयुक्त रोड बाइक खरीदें शीर्षक से चित्र चरण 6
    6
    दो या तीन बाइक खोजें, जिनके पास आप क्या भुगतान करना चाहते हैं यह निर्धारित करने के लिए प्रत्येक को पेडल करें कि कौन आपको सबसे अधिक फिट बैठता है ध्यान रखें कि यदि आपने पहले कभी भी एक गुणवत्ता वाली सड़क बाइक का इस्तेमाल नहीं किया है, तो आपको पहले असहज महसूस होगा - इसलिए ऐसे व्यक्ति से सलाह लीजिए जिनके पास अधिक अनुभव है।
  • एक उपयुक्त रोड बाइक खरीदें शीर्षक से चित्र चरण 7
    7
    ध्यान रखें कि वहाँ शायद फ्रेम की ज्यामिति में और सभी नई बाइक है कि एक अंतर होगा - वे आर $ 250,00 लागत या आर $ 25,000.00 जाएगा - सुचारू रूप से संचालित होगा। इस प्रकार, आपको "अनुभव" पर ध्यान देना चाहिए जो कि प्रत्येक उपकरण आपको देता है, साथ ही इसकी संरचना और जैसे।
  • एक उपयुक्त रोड बाइक खरीदें शीर्षक से चित्र चरण 8
    8
    एक स्थानीय दुकान आपकी आवश्यकताओं और शैली के लिए बाइक को समायोजित कर सकता है। इस के लिए, आप उपकरण की स्थापना की और (प्रशिक्षण में से एक टुकड़ा में संभवतः) यह पेडल, और अपनी सीट समायोजित करना चाहिए (ऊंचाई, स्थिति आगे / पीछे) और उसके हैंडल (ऊंचाई, स्थिति)। याद रखें कि कई वेरिएंट हैं जो साइकिल के "फिट" को प्रभावित करते हैं। सीट और पैडल के बीच की दूरी सीधे आपके पैर के विस्तार से जुड़ी होती है - इस दूरी को लिफ्ट / सीट समायोजन के साथ समायोजित किया जाएगा। हैंडल और ऊंचाई के बीच की दूरी इतनी आसानी से समायोजित नहीं किया जा सकता है - और स्टेम परे, आकार और फ्रेम की ज्यामिति से निर्धारित होता है। इन छड़ियों को बदलकर उपयुक्त उपकरण प्राप्त करें और इसे आवश्यकतानुसार समायोजित करें।
  • एक उपयुक्त रोड बाइक खरीदें शीर्षक से चित्र चरण 9
    9
    सही बाइक को खोजने के लिए पागलपन से बचें। आपको चुनाव और बलिदान करना चाहिए हालांकि R $ 2,500.00 के आसपास कीमतों के साथ साइकिल बहुत अच्छे हैं, आप सही उपकरण नहीं कर पाएंगे। यदि आपको लगता है कि आप उस उत्पाद के लिए पूरी तरह से संतुष्ट नहीं होंगे तो आप उस कीमत के लिए खरीद सकते हैं, सस्ता घटकों के साथ एक बेहतर फ्रेम खरीदने पर विचार करें - इसे आसानी से संशोधित किया जा सकता है - जैसे ही आपके पास ऐसा करने का वित्तीय साधन हो।
  • युक्तियाँ

    • अगर आप अपना समय निवेश करना चाहते हैं, तो कुछ वेबसाइट आपको कुछ महान सौदों दे सकते हैं - आगे की खोज करें एक बाइक की दुकान पर जाएं, पता करें कि आपको किस आकार की ज़रूरत है, आपसे विकल्प चुन सकते हैं और आपकी खोज शुरू कर सकते हैं।
    • यदि आप इस्तेमाल की गई बाइक खरीदते हैं, तो इसे स्थानीय स्टोर पर ले जाने के लिए कम से कम 250 डॉलर खर्च करने के लिए तैयार रहें और इसे अपनी आवश्यकता पर समायोजित करें।
    • आम तौर पर, आप एक बाइक का एक पुराना संस्करण खरीद सकते हैं जो आपको अंतिम मूल्य के 50% से कम के लिए ईबे और फ्री मार्केट जैसी साइटों पर मिलते हैं।
    • ट्रायथलेट या लंबी दूरी के पैडल वायुगतिकीय सलाखों के साथ अधिक मनोरंजक हैं। सुनिश्चित करें कि आप उन्हें छोड़ने से पहले उन्हें पहन कर ट्रेन करें!

    चेतावनी

    • ईबे साइकल खरीदने के लिए एक शानदार जगह है - लेकिन धोखेबाज विक्रेताओं से सावधान रहना अगर वे पेपैल जैसे भुगतान विधियों को स्वीकार नहीं करते हैं, तो उनके साथ व्यापार न करें। विशेष रूप से ध्यान दें कि प्रस्ताव सच कहने के लिए अच्छा लगता है या नहीं। पूरे बाइक की तस्वीरें (क्रैंकशाफ्ट, ब्रेक और जैसे जैसे भागों के साथ) के लिए विज्ञापन देखें
    • कई निर्माता आपके बाइक फ्रेम के लिए जीवनकाल की वारंटी प्रदान करते हैं - हालांकि, यदि आप करते हैं, तो आप पाएंगे कि यह वारंटी केवल उपकरण के मूल मालिक पर लागू होता है। यह हस्तांतरणीय नहीं है इसलिए यदि आप एक प्रयोग की गई बाइक खरीदते हैं और आपको फ्रेम के साथ समस्या है, तो आप भाग्यशाली नहीं होंगे।
    • उस बाइक को खरीदें जो एक अच्छा "फिट" है विज्ञापित उपकरण सही नहीं है, तो सौदा बंद करने का मोह न करें। एक गुणवत्ता वाली बाइक एक पुराने दोस्त की तरह आपके पक्ष में बूढ़ा हो जाएगी सस्ता विज्ञापन से सड़क बाइक के महान घटकों और सामग्रियों का उपयोग उपयोगी नहीं होगा यदि यह आपको परेशानी या दर्द का कारण बनता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com