IhsAdke.com

कैसे एक मूल दानव उच्च चरित्र बनाएँ

तो आप इस राक्षस उच्च मूल चरित्र (पीओ) सबसे monstrously शानदार बनाने के लिए इच्छा से भरा इस लेख के लिए आया था? कैसे जानने के लिए पढ़ने रखें!

चरणों

एक दानव उच्च मूल चरित्र चरण 1 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
1
अपने मूल चरित्र (पीओ) की शैली निर्धारित करें चीनी, मसाला और वह सब अच्छा है - या नहीं
  • एक दानव उच्च मूल चरित्र चरण 2 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक राक्षस चुनें कौन सा राक्षस आप अपने चरित्र को पसंद करेंगे? कुछ अच्छे उदाहरण ड्रेगन, आधा जानवर, या यहां तक ​​कि एक स्फिंक्स भी हैं। उदाहरण के तौर पर, मेरे छोटे टट्टू चरित्र जैसे उदाहरण के लिए, या यहां तक ​​कि सामाजिक रूढ़िवादी (जिप्सी, संतों) के रूप में पिता राक्षसों के रूप में संदर्भ के संदर्भों का उपयोग करना मूर्ख होगा। इसके अलावा, अपने चरित्र को एक भाई / बहन / चचेरा भाई आदि बनाने से बचें। श्रृंखला के कुछ अन्य मुख्य चरित्र, जैसे ड्रैक्यूला या तोराली ऐसा करने वाले कई लोग एक एकल चरित्र के बजाय कथनों के समानांतर संस्करणों को बनाने के लिए समाप्त होते हैं।
  • एक दानव उच्च मूल चरित्र चरण 3 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
    3
    परिवार के संदर्भ, संबंध और रिश्तों को ध्यान में रखें एक बार जब आप अपने चरित्र के अभिभावक होने के लिए एक अच्छा राक्षस मिल जाए, तो सुनिश्चित करें कि आपको एक ठोस कहानी के साथ एक पीओ बनाने की ज़रूरत है। क्या वे एकल माता-पिता के बच्चे हैं? क्या उनका परिवार बड़ा है? और इतने पर। इससे आपके मूल चरित्र के व्यक्तित्व को आकार देने में मदद मिलेगी।
  • एक दानव उच्च मूल चरित्र चरण 4 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपने पीओ के लिए एक शरीर का प्रकार चुनें हर कोई जानता है कि दानव हाई के चरित्र शैली एक पतली शारीरिक प्रकार की ओर दिखती है। यह "महान" है यदि आपका पीओ इस रेखा का अनुसरण करता है, लेकिन इसे अंगूठे के नियम के रूप में नहीं मानें। सिर्फ इसलिए कि मुख्य पात्रों के पास एक ही भौतिक प्रकार का मतलब यह नहीं है कि आप अतिरिक्त मात्रा के साथ अपना पीओ नहीं कर सकते हैं! अपने चरित्र के बारे में सोचें कि किस प्रकार का राक्षस है मान लीजिए कि आप बुलबुला बच्चे को उठा रहे हैं, यह इस चरित्र को व्यापक और मोटी, सही बनाने के लिए और अधिक समझदारी बनायेगा? अपनी रचनात्मकता के नाम पर कुछ अलग करने की कोशिश करने से डरो मत!
  • एक दानव उच्च मूल चरित्र चरण 5 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपने पात्रों के कपड़े खींचना मध्यम रंगों का चयन करना सुनिश्चित करें अपने चरित्र के व्यक्तित्व और पृष्ठभूमि के बारे में सोचो। यह कहां से आता है, और क्या वह किसी भी प्रकार की शैली या कपड़े पहनने की आवश्यकता है? सेट करें जो आपके द्वारा बनाए जा रहे चरित्र के संबंध में समझ में आता है। उदाहरण के लिए, स्टारफिश के छोरों का उपयोग कर एक मत्स्यस्त्री, मतलब होगा हालांकि, एक ड्रैगन - स्टारफिश के छोरों वाले लड़की किसी भी तरह का अर्थ नहीं बनाते।
  • एक दानव उच्च मूल कैरेक्टर चरण 6 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपने पीओ के लिए एक त्वचा का रंग चुनें जब त्वचा के लिए रंग चुनते हैं, तो ध्यान रखें कि दानव हाई में, सर्वोत्तम पहलुओं में से एक यह है कि पात्रों के रंग किसी भी रंग हो सकते हैं। यह भी याद रखें कि त्वचा के रंग के बारे में बात करते समय, यह अति प्रयोग करने में कभी अच्छा नहीं होता! एक सुनहरा नियम का प्रयोग करें: "इसे अपने राक्षस से मेल करें" यदि आपका चरित्र आधा बिल्ली है, तो आप इसे बैंगनी रंग नहीं करेंगे क्योंकि बिल्लियों के पास बैंगनी फर नहीं है।
  • एक दानव उच्च मूल चरित्र चरण 7 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र



    7
    अपने दानव को नाम दें! सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा चुना गया नाम आपके राक्षस प्रकार के अनुरूप है। उदाहरण के लिए, आप एक "लौ लौ" चरित्र, आइस स्पिटी डैटर का नाम नहीं लेंगे। अगर आपको एक राक्षस उच्च शीर्षक बनाने में परेशानी होती है, तो अपने चरित्र के सर्वोत्तम शारीरिक और व्यक्तित्व गुणों के आधार पर एक अलग रणनीति का उपयोग करने का प्रयास करें। किसी ऐसे नाम या शब्द का अर्थ खोजने के लिए Google का उपयोग करें जिसे आप नहीं जानते। उदाहरण के लिए, एक किरदार जो ग्रे रोबोट है, उसे लॉयड कहा जा सकता है, क्योंकि उसका नाम "ग्रे" हो सकता है। लेकिन निश्चित रूप से आप हमेशा एक नाम चुन सकते हैं क्योंकि यह आपके चरित्र की नज़र में फिट है या आप विशेष रूप से किसी खास नाम की तरह हैं!
  • एक दानव उच्च मूल कैरेक्टर चरण 8 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
    8
    चुनें कि आपका राक्षस किस प्रकार के बाल होगा: रोशनी, लंबाई, रंग, कट, आदि अपने बाल खींचते समय, अपने पीओ की शैली और इतिहास को ध्यान में रखें यदि यह एक विशिष्ट अवधि के संदर्भ में शैली का अनुसरण करता है, तो 60, उदाहरण के लिए, उस युग के केश शैली की शैलियों के बारे में अध्ययन करना सुनिश्चित करें। इस बारे में सोचें कि आप अपने बाल कैसे देखना चाहते हैं चिकनी? घुंघराले? लहरदार? शायद जड़ पर चिकनी और सुझावों पर घुमावदार? संभावनाएं अनंत हैं, इसलिए अलग-अलग शैलियों की कोशिश करने से डरो मत! ड्रेडलॉक्स, ब्रेड्स (कतार, फ्रांसीसी, इनलेज़), स्पिकि बालों, गंजा, मोज़ीक, कम में, विभिन्न विकल्पों की एक बड़ी सूची है अपने पीओ के बालों के लिए रंग चुनते समय, कल्पना करें कि वे कपड़े पहनने की योजना के साथ आदर्श संयोजन क्या होगा। यह "आपका" पीओ है, इसलिए "आपका" विकल्प क्या मायने रखता है! बालों के संबंध में, आपके चरित्र के निर्माण के अनुसार कोई भी विकल्प एक अच्छी शैली हो सकता है। उदाहरण के लिए, यदि इसका पौधों के साथ कुछ संबंध है, तो क्यों नहीं बालों पर पत्ते बढ़ते हैं? यहाँ का पालन करने का एकमात्र नियम आपके चरित्र के व्यक्तित्व के अनुरूप है! तुम एक लड़की - शर्मीली माउस और पुस्तक प्रेमी मोहौक बाल नहीं देते, है ना? इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कितना शांत है, यह समझ में नहीं आता।
  • एक दानव उच्च मूल चरित्र चरण 9 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
    9
    अपने राक्षस के डिजिटल ग्राफिक डिजाइन बनाएं विचार करें कि आप कुर्सियां ​​का उपयोग करना चाहते हैं या नहीं, जिसके आधार पर एक मुश्किल विषय हैं क्यों? साधारण तथ्य के लिए कि वे दो पदों के साथ एक शक्ति स्विच की तरह कहा जा सकता है, एक "सुख से उपयोगी" और दूसरा "बेहद खतरनाक" है। लेकिन इसका क्या अर्थ है? खैर, इसका मतलब है कि कुर्सियां ​​एक सहायता के रूप में इस्तेमाल होने वाली होती हैं, जहां उचित अनुपात और / या दानव उच्च की विशेषता शैली का शरीर मिलना आधार का उपयोग करने का सबसे अच्छा तरीका है। यह "हमेशा नहीं" करना सबसे आसान काम है, जो एक दुखद लेकिन सच्चा तथ्य है। लेकिन निश्चित रूप से यदि आप पूरी तरह से तय कर चुके हैं तो यह समस्या के बिना किया जा सकता है! एक कलाकार एक कलाकार के लिए "खतरनाक" है, जब कलाकार इसे गलत तरीके से उपयोग करता है। कई ठिकानों और दानव उच्च वर्णों की कलात्मक छवियां पीएनजी एक्सटेंशन फ़ाइलों में सहेजी गई हैं। कोई उदाहरण के लिए उस प्रकार रंग बाल्टी उपकरण या इस तरह माइक्रोसॉफ्ट पेंट के रूप में दृश्य कला, पर ध्यान केंद्रित एक कार्यक्रम में ब्रश का उपयोग करने का एक फ़ाइल रंग करने के लिए, कोशिश करता है, परिणाम एक, बदसूरत गन्दा और pixelated छवि अपने मूल विचार से दूर यह बनाता है अपना पीओ बनाने के लिए यह डरावना लग सकता है, लेकिन ईमानदारी से, आधार का उपयोग किए बिना अपने अकेले पीओ को आकर्षित करने की कोशिश करना बेहतर है अगर आप एक महान डिजाइनर नहीं हैं तो यह ठीक है। कई राक्षस उच्च प्रशंसकों को भी अपने कलात्मक क्षमताओं में ज्यादा विश्वास नहीं है और गलत तरीके से अड्डों का उपयोग कर खत्म, तो यह अपने स्वयं के पीओ आकर्षित करने के लिए सबसे अच्छा है, यह की एक रचना हो जाएगा "उनके" और आप ठिकानों में से एक निर्माता का उपयोग के बारे में चिंता की जरूरत नहीं है या ऐसा कुछ! घबराओ मत! "टिप्स" खंड में नीचे कुछ उपयोगी लिंक्स हैं, इसलिए लटकाओ! छवि के अधिकार के लिए आधार का दुरुपयोग का एक आदर्श उदाहरण है यह दानव उच्च प्रशंसकों के बीच एक आवर्ती अभ्यास है, लेकिन इसका अर्थ यह नहीं है कि ऐसा करने का अधिकार है। हालांकि यह ऐसा करने का एक उदाहरण है, जो न करें, कृपया समझें कि यहां का इरादा किसी की कलात्मक क्षमताओं का नकली नहीं है। इसके विपरीत, यह काम का कितना बुरा गुणवत्ता को दिखाने के लिए जब कोई कुछ एक प्रोग्राम या गलत छवि संपादन उपकरण का उपयोग कर आधार का दुरुपयोग हो जाता है। रंग और लेआउट एक शांत तरीके से किया जाता है और पता ही थे - कि कोई समय या प्रयास परियोजना में रखा गया था।
  • एक दानव उच्च मूल अक्षर बनाएँ शीर्षक शीर्षक चित्र
    10
    सुनिश्चित करें कि आप दूसरे राक्षस के कॉपीराइट की प्रतिलिपि या उल्लंघन नहीं कर रहे हैं। कल्पना कीजिए कि आपने अपने पीओ को सही बालों, एक शानदार रंग और सब कुछ बनाया है। यह सब तैयार है, है ना? गलत! एक महत्वपूर्ण जादू शब्द को ध्यान में रखें: "साहित्यिक चोरी।" साहित्यिक चोरी, या "प्रतिलिपि" तब होती है जब आप किसी और से चोरी करते हैं या कुछ और "उधार लेते हैं" और दावा करते हैं कि आपकी स्वयं की रचना है (जो निश्चित रूप से, अवैध है)। कुर्सियां ​​का इस्तेमाल साहित्यिक चोरी के रूप में होता है, यह मानना ​​है या नहीं! यहां तक ​​कि अगर आपने अपना पीओ बनाया है और "मूल रूप से" तुम्हारा होना है, तो आपको अभी भी साहित्यिक चोरी के बारे में सोचने की ज़रूरत है अन्य प्रशंसक निर्मित वर्णों पर एक नज़र डालें बेशक, वे आपके पिता के माता पिता के बच्चे हो सकते हैं, जिन्हें आपने चुना है, लेकिन अगर आप कुछ "बेहद" चरित्र को उसी तरह बनाते हैं जो आपने अभी बनाया है, तो इसका मतलब है कि इसका समय फिर से हटाना और शुरू करना है। इसके साथ, आपको यह सुनिश्चित करके साहित्यिक चोरी के आरोपों से बचना चाहिए कि आपके चरित्र और किसी अन्य व्यक्ति के बीच कोई समानता मौजूद नहीं है। यहां तक ​​कि अगर यह जानबूझकर नहीं है और आपने उद्देश्य पर किसी कलाकार को "प्रतिलिपि नहीं किया" लेकिन निश्चित रूप से इसका यह अर्थ नहीं है कि सिर्फ इसलिए कि आपका पीओ और किसी और को पीओ को गणित कक्षाओं को पसंद नहीं है, यह साहित्यिक चोरी माना जा सकता है। नीचे दी गई छवि में हमारे पास एक स्पष्ट प्रदर्शन है कि इस अपराध की पहचान कैसे की जा सकती है। अधिक जानकारी के लिए, उस लिंक पर जाएं जो पाया जा सकता है यहां.
  • चित्र शीर्षक एक दानव उच्च मूल अक्षर बनाएँ चरण 11
    11
    आपके पीओ के व्यक्तित्व के बारे में सोचें, जो वास्तव में उपस्थिति से अधिक महत्वपूर्ण है। बेशक उन्हें शांत और राक्षसी रूप से शानदार दिखना पड़ता है, लेकिन वास्तविकता में, एक व्यक्ति की सोच का तरीका उसके ड्रेसिंग और अभिनय के तरीके निर्धारित करता है। नए कलाकारों बनाने वाले युवा कलाकारों के साथ एक बहुत ही आम समस्या यह है कि वे "मैरी सु" या "गैरी स्टू" नामक कुछ का निर्माण करते हैं, जो कि बहुत ही परिपूर्ण वर्ण या कलाकारों की खुद की तस्वीरें होती हैं, जो कि उनकी रचनाओं में डाली जाती हैं। सुनिश्चित करें कि आपको तुरंत महसूस होता है कि यह कैसे पूरी तरह से एक चरित्र को बर्बाद कर सकता है, चाहे कितना शांत, सुंदर, आकर्षक या आकर्षक लग सकता है। (अधिक जानकारी और सहायक साइटों के लिए नीचे दिए लिंक पर एक नज़र डालें!)
  • एक राक्षस उच्च मूल कैरेक्टर चरण 12 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
    12
    इंटरनेट पर अपना पीओ अपलोड करें और खेलना शुरू करें! अब जब कि तुम सब अपने शानदार दृश्यों और विकराल रुप में पीओ पूरी तरह से तैयार का निर्माण किया है और पागल वसीयत में कदम है, यह सड़क हिट करने के लिए समय है! एक PO बनाने की तुलना में अधिक छिछले में तैराकी की तुलना में "आसान" लग सकता है के लिए, यह एक जटिल प्रक्रिया है बहुत समय की आवश्यकता है और भावना, समय, जुनून और देखभाल का एक बहुत शामिल है। आपका पीओ आपका बच्चा है वे केवल अपने सिर को पहले ही नहीं जानते कि कैसे चलना, बात करना और फ़ीड करना है इसका मतलब यह है कि आप न सिर्फ दानव उच्च ब्रह्मांड में अपने पीओ फेंक और दे सकते हैं - यह ढीला जब तक आप जानते हैं और किसी के साथ प्यार में गिर जाते हैं। चरित्र पहले महीने के दौरान कम से कम अपने स्वयं के पैरों पर खड़े के रूप में यदि आप एक साहसिक खेल में और कोई रास्ता नहीं में अपने पीओ सही एक और चरित्र के साथ दूर रहने बनाने नई चीजों की खोज कर रहे हैं! प्रलोभन मजबूत है और किसी भी गर्व माता पिता की तरह, आप अपने बच्चे को प्यार में गिर करना चाहते हैं, लेकिन अगर यह बहुत जल्दी होता है, बस चरित्र के साथ अंत हो सकता है। वह सब पवित्र है से, आपके पीओ से ग्रस्त करने से बचने "कामदेव सिंड्रोम।"
  • युक्तियाँ

    • "दानव हाई" या "दानव हाई" कला चित्रों को एक आधार के रूप में उपयोग करने के लिए इंटरनेट खोजें।

    चेतावनी

    • पीओ बनाने से बचें सिर्फ "हर किसी के समान हो" पिशाच, वेयरवोल्व और कंकाल के बच्चों को सिर्फ इसलिए कि सभी को इन पात्रों की तरह लगता है, समय और प्रतिभा की बर्बादी है! रचनात्मक रहें! आप यह कर सकते हैं!
    • रूढ़िवादी के उपयोग से बचें कोई बात नहीं, वे फिल्मों, जिप्सी, समुद्री डाकू और भाग्यदर्शकों में कितना शांत दिखते हैं "राक्षस" नहीं हैं। सिर्फ इसलिए कि आपका पीओ लोच नेस राक्षस का बेटा है इसका मतलब यह नहीं कि वह स्कॉटिश स्टीरियोटाइप होना चाहिए। यदि आपका पीओ प्रतिभाशाली है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि यह "जरूरी" इच्छाओं को पूरा करता है
    • मुख्य पात्रों में से किसी एक के सापेक्ष बनाना मुश्किल है। इसी तरह, पीओ के लिए एक अच्छा माता पिता कभी भी अपने पसंदीदा पात्रों में से एक के साथ एक तिथि या रोमांस करने के लिए "बस" चरित्र नहीं बनाते। केवल महिला पीओ बनाने से बचें, इसलिए वह हीथ बर्न्स के साथ रह सकती है, उदाहरण के लिए जितना यह करने के लिए "सबसे खराब" चीज नहीं है, उतना ही वह ऐसा ही होता है जो गलत तरीके से जा रहा हो। अपने पीओ के निर्माण के लिए एकमात्र कारण न होने दें!
    • साहित्यिक चोरी के साथ काम करते वक्त:
      • पीओ से कुछ "चोरी" करने पर आरोप लगाना शुरू करना कभी नहीं शुरू होता है यदि पहले से ही एक पीओ बनाया गया है और इसी तरह की विशेषताओं के साथ।
      • किसी अन्य व्यक्ति के साथ बहस न करें, क्योंकि आपके अक्षर समान हैं! सबसे अच्छे आसन करें और एक समझौते पर आने का प्रयास करें! यदि आप बहुत जिद्दी हैं या अपने पीओ को "ठीक" करने का कोई तरीका नहीं सोच सकते, तो समानता को बदलने या संपादित करने का एक तरीका ढूंढें ताकि वे ज्यादा आम हो और अब कोई समस्या नहीं है!
      • जल्दी मत करो! घड़ी के खिलाफ चलने से बचें और एक पीओ बनाओ क्योंकि जाहिरा तौर पर हर कोई एक है उन चीजों के बारे में सोचने के लिए समय निकालें जो आपके चरित्र को समझें।
      • प्रेरणा और प्रतिलिपि के बीच अंतर है यदि आप किसी और के पीओ द्वारा "प्रेरणा" कर चुके हैं, तो आपको उस चरित्र की शैली की प्रतिलिपि बनाने का अधिकार नहीं दिया जाता है ताकि आपके दिखने की तरह दिखें! यह साहित्यिक चोरी है
      • एक ओपी न बनाएं जो कि किसी अन्य व्यक्ति के पीओ के परिवार के सदस्य या दोस्त हैं, उन अक्षरों के मालिक की अनुमति और सहमति के बिना। अन्यथा यह भी साहित्यिक चोरी है।
      • पीओ के मालिक की अनुमति और सहमति के बिना अपने चरित्र के किसी मित्र या परिवार के सदस्य के रूप में किसी अन्य व्यक्ति के पीओ को मत जोड़ें। अन्यथा यह भी साहित्यिक चोरी है।
    • अपने पीओ को एनीमे के चरित्र, टीवी शो, ड्राइंग या मूवी के बेटे को न बनाएं, क्योंकि वे खलनायक हैं। याद रखें कि "खलनायक राक्षस के बराबर नहीं है।" जोकर, हारलेक्विन (हार्ले क्विन) और हेरा वेननोसा सामान्य (या सामान्य) मनुष्यों और पात्रों के महान उदाहरण हैं जो हमेशा राक्षसों के लिए गलत होते हैं। सिर्फ इसलिए कि उनके पास महाशक्तियां, उत्परिवर्ती जीन, या कुछ और है, इसका मतलब यह नहीं है कि उन्हें असली राक्षसों के रूप में वर्गीकृत किया जा सकता है।
    • मदद के लिए पूछने से डरना मत! "किसी विचित्र राय और / या युक्तियों के लिए किसी साथी कलाकार को एक संदेश भेजने के लिए डरे हुए या शर्मिंदा मत हो! दूसरे व्यक्ति को पता होना चाहिए कि आपको क्या चाहिए!

    आवश्यक सामग्री

    • विचार और अवधारणाओं को संक्षेप करने के लिए स्केच और पेंसिल पत्र
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com