IhsAdke.com

कैसे एक पितृत्व टेस्ट ले लो

डीएनए पितृत्व एक ऐसा परिस्थिति है जहां हम में से कोई भी पास नहीं होना चाहता। डीएनए पितृत्व टेस्ट से, आप पिता और पुत्र के बीच जैविक संबंध स्थापित कर सकते हैं। यदि गर्भ धारणा के समय में महिला के एक से अधिक यौन साझेदार हैं, तो उसे शायद बच्चे की पितृत्व का परीक्षण करना होगा

चरणों

पेटेंटिन टेस्ट डोन चरण 1 प्राप्त शीर्षक वाली छवि
1
सबसे पहले, शामिल सभी पार्टियों (संभावित माता-पिता, माता और बच्चे) के साथ, नि: शुल्क परीक्षण के लिए अनुरोध करने के लिए सार्वजनिक डिफेंडर कार्यालय में जाना आवश्यक है। अनुरोध के साथ, यह उन प्रयोगशालाओं को भेजा जाएगा जिनके पास न्याय के साथ एक समझौता होगा।
  • चित्रण पितृत्व परीक्षण पूरा हो गया चरण 2
    2
    उन सभी पार्टियों से संपर्क करें जिनकी जांच करने की आवश्यकता है। माता, बच्चे, और जो माता-पिता हो सकते हैं उन्हें परीक्षण के लिए जगह पर जाना चाहिए। माता और पिता के बीच संबंध स्थापित करने के लिए मां वैकल्पिक है।



  • पेटेंटिनी टेस्ट डॉट स्टेप 3 प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    3
    इंटरनेट के माध्यम से, पितृत्व परीक्षण किट खरीदना संभव है, जिसे मेल किया जाएगा। शामिल पार्टियों से आनुवंशिक सामग्री एकत्र करने के लिए निर्देशों का पालन करें, और नमूने प्रयोगशाला में भेजें।
  • पितृत्व परीक्षण पूरा हो गया शीर्षक वाला छवि चरण 4
    4
    परिणामों की प्रतीक्षा करें एक से दो सप्ताह के भीतर, डीएनए परीक्षण के परिणाम प्राप्त करने के लिए प्रयोगशाला को आप से संपर्क करना चाहिए। परीक्षण में सिर्फ 99% की सटीकता है
  • पेटेंटिन टेस्ट डोन चरण 5 प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने और बच्चे के लिए सलाह लीजिए पितृत्व परीक्षण तनावपूर्ण अनुभव हो सकता है, भावनात्मक रूप से, और अगर आप इस जटिल समय को प्राप्त करना चाहते हैं तो आपको पेशेवर सहायता मांगना चाहिए।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com