IhsAdke.com

एक सौंदर्य प्रतियोगिता साक्षात्कार के दौरान विश्वास दिखाने के लिए कैसे

एक सौंदर्य प्रतियोगिता साक्षात्कार के दौरान एक अच्छा प्रभाव बनाने से आप बाहर खड़े हो जाते हैं और संभवतः जीतते हैं!

चरणों

पिक्चर का शीर्षक एक ब्यूटी पेंटार्ट साक्षात्कार के दौरान आत्मविश्वास के दौरान चरण 1
1
के बारे में और अधिक सीखने के द्वारा साक्षात्कार के लिए तैयार हो जाओ:
  • विश्वासों, राजनीति, वर्तमान घटनाओं और महत्वपूर्ण विश्व की घटनाओं पर आपकी राय
  • सामान्य ज्ञान अक्सर भूल, धारकों, संगठनों, लोगों, विचारों और घटनाओं कि निविदा प्रणाली है जिसमें आप प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं के लिए महत्वपूर्ण हैं के रूप में है, साथ ही सरकारी अधिकारियों और प्रासंगिक विधायकों को अपने समुदाय, राज्य और देश के बारे में अपना ज्ञान बढ़ाएं।
  • एक गुणवत्ता वार्तालाप के साथ अपना साक्षात्कार भरें जिसमें आपके बारे में दिलचस्प विषय और तथ्य शामिल हैं आप जितना अधिक शामिल होंगे, उतना अधिक न्यायाधीश आपको जानना चाहते हैं, और आपको विजेता के रूप में चुनना होगा।
  • सबसे ऊपर, अपने साक्षात्कार में ईमानदारी से रहें - भले ही आपको लगता है कि लोगों को याद नहीं होगा जो आपने कहा था, उन्हें याद होगा कि आपने उन्हें कैसा महसूस किया था।
  • इमेज का शीर्षक, एक ब्यूटी पेंटार्ट इंटरव्यू के चरण 2 के साथ विश्वास रखें
    2
    शांत हो जाओ याद रखें कि यह साक्षात्कार, जबकि महत्वपूर्ण, जीवन और मौत की स्थिति नहीं है। अक्सर, एक लड़की जो आमतौर पर बहुत शांत हो जाती है परेशान और साक्षात्कार का नियंत्रण खो देता है अधिक आराम और केंद्रित होने के लिए, साक्षात्कार से 10-15 मिनट पहले मानसिक रूप से खुद को तैयार करने के लिए लें। अपने विचारों को धीमा करने और अपने दिमाग को शांत करने के लिए इस क्षण को लो। धीरे धीरे में साँसें याद रखें कि आप अपने साक्षात्कार के दौरान होने वाली सभी चीजों के नियंत्रण में हैं, और यद्यपि आपके पास सभी उत्तर नहीं हैं, तो आप आराम कर सकते हैं और आप जितना बेहतरीन कर सकते हैं
  • इमेज का शीर्षक एक ब्यूटी पेंटार्ट साक्षात्कार के दौरान आत्मविश्वास के दौरान चरण 3
    3
    जूरी के कमरे में प्रवेश करते समय, मुस्कुराओ और नज़र से संपर्क करें। आपका लक्ष्य याद रखना है, और एक अच्छा प्रभाव बनाने के लिए
  • पिक्चर का शीर्षक एक ब्यूटी पेंटार्ट साक्षात्कार के दौरान आत्मविश्वास के दौरान चरण 4
    4
    सवालों के जवाब, ईमानदारी से, और सबसे अच्छा तरीके से आप कर सकते हैं। उदाहरण के लिए यदि एक न्यायाधीश पूछ मत कहो "क्या आप हरी कछुओं के लिए अपने संरक्षण कार्यक्रम की रक्षा के लिए क्या किया?" "मैं चीजों को पैसे जुटाने और समस्या के प्रति जागरूकता बढ़ाने के लिए की एक बहुत कुछ किया है।" की तरह "कुछ प्रयास करें मैं बहुत उत्साहित था हरे कछुए, जो मेरे गृहनगर में एक कार धोने का आयोजन किया और मेरी जीव विज्ञान कक्षाओं के दौरान कछुओं की प्राकृतिक निवास स्थान को संरक्षित करने के तरीके के बारे में बात की नींव के लिए 400 रियाल बढ़ाने के लिए। मुझे आशा है कि मिस का शीर्षक मुझे अधिक जागरूक मदद इस जरूरी बात पर लोग। "
    • ऊपर बताई गई एक तरह का उत्तर न्यायाधीशों को बताता है कि आपने हरी कछुओं को बचाने के लिए क्या किया है। यह दर्शाता है कि आपके मंच के लिए और आपके भविष्य के लिए मिसाल के तौर पर आपके पास एक विशिष्ट योजना है- इससे आप उन्हें शीर्षक और चुनौतियों के साथ सौंपने के लिए अधिक तैयार करेंगे!



  • ब्यूटी कॉन्फिडेंट के दौरान एक सौंदर्य सजाने साक्षात्कार चरण 5
    5
    कभी झूठ नहीं बोलें अगर आपको जवाब नहीं पता, तो यह कोई अपराध नहीं है! छुपाने की कोशिश मत करो इसके बजाय, कुछ कहें, "मैं इस पर एक राय बनाने चाहूंगा, अगर मुझे तथ्यों के बारे में बेहतर जानकारी मिली, तो ईमानदारी से, मेरे पास आपके लिए कोई जवाब नहीं है।"
    • सही मायने में प्रासंगिक प्रश्नों से छुटकारा पाने की कोशिश करें, और समझें कि आप राय प्रश्नों का समाधान करने के लिए संतोषजनक रूप से उत्तर देने के लिए उनके बारे में कैसा महसूस करते हैं। यदि आप किसी चीज से पूरी तरह से बेबस हो गए हैं, जो आपके चारों ओर हर किसी को प्रभावित कर चुका है, तो यह इस धारणा को दलील देगा कि आप इस बारे में परवाह नहीं करते हैं। हालांकि, यदि कोई आपको संदर्भ से पूरी तरह से एक प्रश्न पूछता है, तो याद रखें कि आपको सबकुछ जानने की ज़रूरत नहीं है, और यह जानना चाहती है कि अन्य न्यायाधीश इस प्रश्न को अनुचित रूप से मान सकते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक एक ब्यूटी पेंटार्ट साक्षात्कार के दौरान आत्मविश्वास के दौरान चरण 6
    6
    ऐसे मूर्खतापूर्ण प्रश्नों का उत्तर दें जैसे "आपका पसंदीदा रंग क्या है?"उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं," मेरा पसंदीदा रंग हरा है, क्योंकि यह मुझे हमारे चारों ओर सुंदर दुनिया की याद दिलाता है, और यह इसके लिए देखभाल करने के लिए कितना महत्वपूर्ण है भावी पीढ़ियों और जानवरों, जैसे हरे कछुए ... आदि आदि "
  • पिक्चर का शीर्षक एक ब्यूटी पेंटार्ट साक्षात्कार के दौरान विश्वास रखें
    7
    अपने सच्चे स्वयं को चमकने की कोशिश करें अधिनियम के रूप में अगर आप अपने सबसे अच्छे दोस्त के माता-पिता से बात कर रहे थे। आप परिपक्व, जिम्मेदार और एक अच्छा प्रभाव दिखाना चाहते हैं, लेकिन फिर भी स्वयं बनें हँसो, मुस्कुराओ और थोड़ा खेलना
  • इफेक्ट शीर्षक के साथ एक ब्यूटी पेंटार्ट इंटरव्यू के चरण 8
    8
    यदि आपको एक समापन बयान करने के लिए कहा जाता है, तो इसका लाभ उठाएं! मन में एक वक्तव्य दें (अधिकतम तीन वाक्यों) जो आपके लक्ष्य को मिस होने के लिए सारांशित करता है और आपको चुना जाना चाहिए। की तरह "यह आप से बात करना -... आप अपना ध्यान होने के नाते मिस के लिए धन्यवाद अद्भुत था कुछ एक सम्मान की बात है कि मैं कामना चुने जाने पर, मैं हर पल का सबसे बनाने के लिए और अधिक से अधिक अच्छे के लिए इसका इस्तेमाल करते हैं कृपया मुझे चुनते हैं और मेरी मदद करने का इरादा है मेरा सपना पूरा करें उस वक्त को एक वास्तविक बयान बनाने के लिए, और उसे अपने साक्षात्कार के केक पर चेरी होने दें!
  • युक्तियाँ

    • लालित्य कुंजी है एक अनावश्यक, सुरुचिपूर्ण और उपयुक्त लग रही है जो कहते हैं, "यह मेरा सबसे अच्छा संस्करण है।"
    • याद रखें कि आप अभी दिख नहीं रहे हैं कि आप कितने चतुर, आकर्षक और वास्तविक हैं दृश्य प्रस्तुत करने के लिए भी आवश्यक है, जो बताता है कि आप खुद का ख्याल रखने और दर्शकों का सामना करने में सक्षम हैं। कुछ आरामदायक, सुंदर और यादगार पहनें कुछ सहायक का प्रयोग करें जो आपका चेहरा है यदि आप स्तन कैंसर के खिलाफ लड़ाई का समर्थन करते हैं, तो गुलाबी रिबन पहनना अच्छा है!

    चेतावनी

    • अपने साक्षात्कार का अभ्यास करें किसी ऐसे व्यक्ति से पूछो जो आपको बहुत अच्छी तरह से नहीं जानता है ताकि आप एक ऐसा ज्ञान पैदा कर सकें जिससे आप पहली बार व्यक्ति को जान सकें। इससे घबराहट में मदद मिलेगी, और आप अभ्यास करने का एक यथार्थवादी अवसर देंगे। अपना नकली साक्षात्कार रिकॉर्ड करें और बाद में देखें। घबराहट, या अभिव्यक्ति के किसी भी प्रदर्शन का निरीक्षण करें जो आपको साक्षात्कार में ख़राब कर सकते हैं। अपनी विशेषताओं को पहचानने और समाधान ढूंढने के लिए इस जानकारी का उपयोग करें। यदि आपके हाथ हिलाते हैं, तो उन्हें धीरे से बंद करें यदि आप शब्दों पर ठोकरें शुरू करते हैं, तो एक गहरी श्वास लें और बोलने से पहले सोचें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com