IhsAdke.com

ब्रॉडवे शो पर उचित लेबल कैसे अभ्यास करें

ब्रॉडवे शो देखना एक अद्भुत अनुभव हो सकता है हालांकि, लेबल पर भी थोड़ी सी पर्ची आपको अव्यवस्था के रूप में कर सकती है, या आप थिएटर से निकाल सकते हैं। उचित शिष्टाचार का उपयोग कैसे करें और किसी भी ब्रॉडवे शो में परिष्कृत देखने के लिए पढ़ें।

चरणों

ब्रॉडवे शो चरण 01 के लिए प्रैक्टिस उचित शिष्टाचार शीर्षक वाली छवि
1
सही समय पर प्रकट होता है. ध्यान दें कि यदि आप देर से आते हैं, तो आप पहले अधिनियम के लिए अपने नामित सीट तक नहीं पहुंच सकते। अगर एक आपात स्थिति समय पर पहुंचने से उसे रोकने के लिए, उपयोगकर्ता उसे पीठ में खाली जगह में आवंटित करने का प्रयास करेंगे। आप दूसरे अधिनियम में अपने नामित सीट पर पहुंचने में सक्षम होना चाहिए। सावधानी: कुछ अभिनेताओं को उन लोगों को लक्षित करने के लिए जाना जाता है जो देर से आते हैं
  • ब्रॉडवे शो चरण 02 के लिए प्रैक्टिस उचित शिष्टाचार शीर्षक वाली छवि
    2
    फ़ोन बंद करें जो लोग छोड़ते हैं सेलुलर जुड़ा हुआ है और वह नाटकों, थियेटर के लिए ले जाया जाएगा। शोर को उसके आसपास के लोगों और शो के अभिनेताओं के लिए एक व्याकुलता माना जाता है। शायद सभी इलेक्ट्रॉनिक्स बंद करने के लिए शो की शुरुआत में एक अनुस्मारक होगा, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप का पालन करें। यह टेक्स्ट संदेश पर भी लागू होता है फोन साइलेंट मोड पर सेट है यहां तक ​​कि जब प्रकाश आप के आसपास अन्य लोगों के लिए ध्यान भंग हो सकता है, और यदि आप एक कॉल या पाठ प्राप्त करते हैं, अपने फोन से प्रसारण थिएटर में ध्वनि उपकरणों के साथ हस्तक्षेप कर सकते हैं। शो के अंत तक यूनिट बंद करें।
  • ब्रॉडवे शो चरण 03 के लिए प्रैक्टिस उचित शिष्टाचार के नाम पर चित्र
    3
    न करें फ़ोटो थिएटर में यद्यपि यह शोरूम के बाहर पूरी तरह से स्वीकार्य है, इस समय से आप प्रवेश करते हैं, कैमरा बंद करें भागों द्वारा संरक्षित हैं कॉपीराइट. कॉपीराइट चित्रों को वितरित करना गैरकानूनी माना जाता है, इसलिए कैमरा को बैग के अंदर रखें।
  • ब्रॉडवे शो चरण 04 के लिए प्रैक्टिस उचित शिष्टाचार के नाम पर चित्र
    4
    जब उचित हो, तो सराहना करें, लेकिन सीटी बजाना या शोर बनाने से बचें। थिएटर के सामान्य शिष्टाचार बताता है कि सीताबाज़ी और उमंग का शोर खराब स्वाद में है।
  • ब्रॉडवे शो चरण 05 के लिए प्रैक्टिस उचित शिष्टाचार के नाम पर चित्र
    5
    थिएटर में मत खाओ यदि नाश्ता लॉबी में बेच दिया जाता है, शो से पहले या ब्रेक के दौरान सब कुछ उपभोग कर लेते हैं खाद्य ध्वनियां, जिसमें शोर शामिल है, जिसमें नाश्ता, चबाने का खाना या चबाने वाला गम खोलना होता है, सभी परेशान होते हैं यदि आप मधुमेह से पीड़ित हैं, तो थोड़ा सा शोर भोजन लें, जैसे कि किशमिश, संभावित इंसुलिन प्रतिक्रिया (कम रक्त शर्करा) का इलाज करने के लिए।
  • ब्रॉडवे शो चरण 06 के लिए प्रैक्टिस उचित शिष्टाचार के नाम पर चित्र



    6
    चुपचाप बैठो और दूसरों को परेशान मत करो। अन्य ग्राहकों ने शो देखने के लिए आया था, इसलिए सम्मानजनक बनें। टोपी पहनने से बचें या जो भी आप के साथ है, उसके करीब भी झुकाव - यह आपके पीछे के लोगों की दृष्टि को रोक सकता है आगे बढ़ने या एक बच्चे को पकड़ने से दूसरों को शो देखने से रोकता है।
  • ब्रॉडवे शो चरण 07 के लिए प्रैक्टिस उचित शिष्टाचार के नाम पर चित्र
    7
    केवल उस समय बोलना या फुसफुसा देना स्वीकार्य है, ब्रेक के दौरान कभी भी अपने आसपास के लोगों से मत पूछो, जो कहा जा रहा है। इसके अलावा, प्रदर्शन के दौरान अभिनेताओं के साथ कभी नहीं गाओ! यदि आपको परेशानी हो रही है, तो टुकड़े के लिए एक विशेष सुनवाई सहायता के लिए प्रवेशकर्ता से पूछें। याद रखें, कलाकार लाइव हैं वे आपको सुन सकते हैं
  • ब्रॉडवे शो चरण 08 के लिए प्रैक्टिस उचित शिष्टाचार शीर्षक वाली छवि
    8
    अपने बच्चे को अपनी उम्र के लिए उपयुक्त टुकड़ों में ले जाएं या उन्हें एक के साथ छोड़ने पर विचार करें दाई. बारह से कम उम्र के बच्चे अक्सर लंबी अवधि के लिए बैठने में कठिनाई होती है, और संभवत: प्लेस की साजिश को भी समझ नहीं पाएंगे। यदि आप अपने बच्चों को लेने की जरूरत है, उन्हें नियंत्रण में रखें।
  • ब्रॉडवे शो चरण 09 के लिए प्रैक्टिस उचित शिष्टाचार शीर्षक वाली छवि
    9
    शो समाप्त होने तक थिएटर को मत छोड़ें। नाटक तब तक खत्म नहीं होता जब तक कलाकारों को मंच पर नहीं बुलाया जाता। जल्दी छोड़ना उन्हें बेहद कठोर माना जाता है क्योंकि उन्होंने आपको मनोरंजन करने के लिए कड़ी मेहनत की है।
  • ब्रॉडवे शो चरण 10 के लिए प्रैक्टिस उचित शिष्टाचार शीर्षक वाली छवि
    10
    उपयुक्त सुरक्षात्मक कपड़ों पहनें यह आवश्यक नहीं है, लेकिन यह पसंदीदा है ब्रॉडवे को आमतौर पर औपचारिक पोशाक की आवश्यकता होती है यद्यपि शाम गाउन और टक्सडो की अब जरूरत नहीं है, फिर भी आपको अभी भी साफ, चमकीले कपड़े पहनना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • इत्र और कालोनियों में इसे ज़्यादा मत करो। कुछ लोग सुगंध के प्रति अत्यधिक संवेदनशील हैं I कम अधिक है
    • का आनंद लें! यह मजेदार होना चाहिए!
    • ध्यान दें कि आरामदायक कपड़े आकस्मिक और आधुनिक शो जैसे "RENT" या "Avenue Q" के लिए बिल्कुल स्वीकार्य हैं।
    • आप दिखाने के लिए बच्चों को ले, तो निम्न सावधानियां बरतने पर विचार करें: उन्हें बाथरूम में लेने से पहले शो शुरू कर दिया, यह सुनिश्चित करें कि वे अच्छी तरह से शो से पहले तंग आ चुके हैं बनाने के लिए, समझाने क्या शो के दौरान होती हैं और करीब सीटें खरीद लेंगे कठिनाइयों के मामले में अंतिम पंक्ति
    • अपने कोट को स्टोर करने के लिए हेडगियर का उपयोग करें और लपेटता है कुछ थिएटरों में सीट छोटी और सीमित लेगरूम के साथ होती है
    • कोट को अपनी गोद में रखते हुए बहुत असहज हो सकता है, और इसे कुर्सी के पीछे लटककर आपके पीछे बैठे लोगों द्वारा अस्वीकार्य माना जाता है।

    चेतावनी

    • एक अनुचित लेबल के परिणामस्वरूप थिएटर से निष्कासन हो सकता है।
    • 2003 के बाद से, न्यूयॉर्क में एक प्रदर्शन के दौरान एक सेल फोन का इस्तेमाल करना अवैध है, जिसमें ब्रॉडवे थिएटर भी शामिल है। इसमें पाठ संदेश भेजने या प्राप्त करना शामिल है

    आवश्यक सामग्री

    • उपयुक्त लेबल
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com