IhsAdke.com

कैसे आपका पहला अपार्टमेंट के लिए एक घर छोड़ने के लिए

क्या आप अंततः अपने माता-पिता के घर छोड़ने के लिए तैयार हैं? कुछ दोस्तों के साथ एक अपार्टमेंट प्राप्त करें और जल्द ही आपके पास अपना खुद का घर होगा। यहाँ कैसे कदम है! नीचे दिए गए चरणों को पढ़ें और आप सही रास्ते पर होंगे।

चरणों

आपका प्रथम अपार्टमेंट चरण 1 में घर से बाहर ले जाने वाला चित्र
1
निर्णय लें कि क्या आप अपना मनोरंजन क्षेत्र दूसरों के साथ साझा करेंगे रूममेट होने के कारण अच्छा है क्योंकि यदि आप अच्छी तरह से चुनते हैं तो यह आपके साथ रहने की लागत को विभाजित करेगा, घर में सहायता करेगा और बदलाव में महत्वपूर्ण चीजें प्रदान करेगा। चेतावनी दीजिए: ऐसा करने से जोखिम भरा हो सकता है। व्यक्ति किराया का हिस्सा भुगतान रोक सकता है, या तो क्योंकि वह ऐसा करने के लिए चुना है, या उसकी वित्तीय अस्थिरता के कारण। यह भी आपको सुपरमार्केट में आवश्यक खरीदारीों में मदद नहीं कर सकता है। यह घर में भी मदद नहीं कर सकता है आपको एक बहुत करीबी दोस्त चुनना चाहिए, यदि संभव हो तो, आप को पता है कि आपके जीवन शैली की समान आदतें हैं।
  • आपका पहला अपार्टमेंट चरण 2 में घर से बाहर ले जाना शीर्षक चित्र
    2
    वास्तव में स्थानांतरित होने से पहले आपको महीनों के महीनों की तलाश शुरू करनी चाहिए। स्थानों को देखने के लिए समय निर्धारित करें समय निर्धारित करने से पहले, यह देखने के लिए कार से जाएं कि क्षेत्र कैसा है। उन स्थानों की तलाश करें जिनके लिए आपको जाना चाहिए इन सभी स्थानों पर एक केंद्रीय स्थान चुनने का प्रयास करें जीने का कोई स्थान चुनें, क्योंकि यह आपके "दोस्तों" और उनकी ज़रूरतों के लिए सुविधाजनक है - यह आपके घर होने वाला है और आपको एक लंबे समय के लिए सभी की जरूरत होनी चाहिए। कई किशोर घर छोड़ते हैं और एक जगह पाते हैं क्योंकि उनके "दोस्त" इसे पसंद करते हैं और उन्हें अच्छा लगता है, लेकिन उनके "दोस्तों" आपके "मित्र" नहीं हो सकते हैं, जब वे अपने पहले महीने के किराया को पसंद करते हैं।
  • आपका पहला अपार्टमेंट चरण 3 में घर से बाहर ले जाना शीर्षक चित्र
    3
    एक जगह की तलाश में, ध्यान रखें कि आपको शायद महल नहीं मिलेगा जगह की गुणवत्ता और अन्य वर्गीकरण के साथ रैंकिंग की तुलना करें। क्या आप एक सस्ता और ख़राब ख़ास जगह चाहते हैं या बेहतर स्थान के लिए अधिक भुगतान करना चाहते हैं? यदि संभव हो तो, अपने साथ एक मित्र या अपने माता-पिता को लेकर आओ - दोनों ही आपको अपने फैसले में मदद करने के लिए जगह के विभिन्न विचार प्रदान करेंगे।
  • आपका पहला अपार्टमेंट चरण 4 में घर से बाहर ले जाना शीर्षक वाला चित्र
    4
    मालिक के साथ घर की स्थिति की एक सूची ले लो। एक अनुबंध Rascunhe (या एक दुकान पर खरीद) - पढ़ा है, यकीन है कि यह सब कुछ और जमानत के लिए (आमतौर पर एक महीने का किराया) और शायद contas- और चिह्न (मालिक की जिम्मेदारी को शामिल किया गया बनाने के लिए देखभाल करने के एक स्थापित अनुबंध होगा)
  • अपने प्रथम अपार्टमेंट में घर से बाहर ले जाएँ
    5



    घर की बजट योजना बनाएं ध्यान, लागत, जैसे प्रकाश, पानी, टेलीफोन, खरीदारी, कपड़े और कभी-कभी प्रस्थान क्या आपका वेतन इन खर्चों का समर्थन करता है? अगर आप दूसरों के साथ रह रहे हैं, तो आपके पास कुल राशि की जानकारी है और चर्चा करें कि लागत कैसे विभाजित की जाएगी।
  • आपका पहला अपार्टमेंट चरण 6 में घर से बाहर ले जाना शीर्षक चित्र
    6
    खुद को बदलें अभिभावक अतिरिक्त मदों के उत्कृष्ट स्रोत हैं: चादरें, व्यंजन, बर्तन, अलमारियां, आदि इसके अलावा, दूसरे हाथ के स्टोरों में खोज करने का प्रयास करें हालांकि ये स्थान कुछ लोगों के लिए अपील नहीं कर रहे हैं, आप अस्थायी रूप से उपयोग करने और बाद में बदलने के लिए सस्ते चीज़ों को खरीद सकते हैं। आगे बढ़ने से पहले जितना संभव हो सके खरीदने की कोशिश करें - इस तरह आप इन बातों के बिना फंस नहीं पाएंगे।
  • आपका पहला अपार्टमेंट चरण 7 में घर से बाहर ले जाना शीर्षक वाला चित्र
    7
    अपने माता-पिता के साथ चर्चा करें जो आपके पुराने कमरे का हो जाएगा - आप अपनी पुरानी चीज़ों पर एक नज़र डालना चाहते हैं, फेंक सकते हैं, जो अच्छा नहीं है, और जो चीजें आप चाहें हैं और अपने नए घर के लिए उपयोग करें। आपको जो कुछ भी ज़रूरत नहीं है, वह रूममेट द्वारा उपयोग किया जा सकता है, इसलिए पूछें इसके अलावा, आप उन चीजों को बेचने का प्रयास कर सकते हैं जो आप इंटरनेट के माध्यम से नहीं चाहते हैं या गेराज बिक्री अतिरिक्त पैसे कमाने के लिए कर सकते हैं। यह आपके माता-पिता के साथ अपने नशेड़ियों को छोड़ने के लिए अच्छा नहीं है, इसलिए यदि आप उन्हें बेचकर या उनका उपयोग नहीं करेंगे, जब तक कि वे इन चीजों को पीछे छोड़ने में आपको कोई समस्या न दिखाई दें, उन्हें एक अनुग्रह दें और सब कुछ डंप पर ले जाएं।
  • आपका पहला अपार्टमेंट चरण 8 में घर से बाहर ले जाना शीर्षक चित्र
    8
    पानी, प्रकाश और टेलीफोन बिल को आपके नाम पर बदलें।
  • आपका पहला अपार्टमेंट कदम 9 में घर से बाहर ले जाना शीर्षक चित्र
    9
    और अंत में कम से कम, यह सुनिश्चित करें कि आप सभी बिलों का भुगतान कर सकते हैं जब आप ले जाते हैं, कि अपनी नौकरी सुरक्षित है और आप पर्याप्त पैसा आराम से रहने के लिए किराया, बिजली, पानी का भुगतान करने के लिए कर , टेलीफोन, भोजन और गैस भुगतान के बाद रहने का भुगतान न तो मज़ा है और न ही आसान है आपका मासिक वेतन कम से कम $ 1600 होना चाहिए या आपके सभी बिलों से अधिक होना चाहिए ताकि आप एक वित्तीय सुरक्षा प्राप्त कर सकें। आपके माता-पिता ने आपको ये सोचा था कि यह आसान था क्योंकि उन्होंने आपको सभी अच्छे और सर्वश्रेष्ठ दिए ... लेकिन ऐसा नहीं है। लगभग 65% किशोर / युवा लोग जो घर से चले जाते हैं, पहले 3 महीनों में वापस आते हैं या पहले भी। सुनिश्चित करें कि आप यह कदम उठाने के लिए तैयार हैं यदि आपके माता-पिता आपको वापस नहीं जाने देंगे। अपने घर को बुरी तरह से मत छोड़ो - अपने माता-पिता से बात करें और छोड़ने से पहले किसी समस्या को हल करें।
  • युक्तियाँ

    • यदि संभव हो तो, तीन महीने का किराया, बिल और खरीद हमेशा भुगतान करने के लिए पर्याप्त धन बचाएं। यदि आप या रूममेट आपकी नौकरी खो देते हैं, तो यह बचत आपको नकारात्मक क्रेडिट से और / या सड़क पर रह सकती है!
    • घर पर चीजों पर चर्चा और योजना बनाकर आपको और आपके सहयोगियों को आपको और अधिक मूल्य मिलेगा। अगर उन्हें `गृह समुदाय` की भावना है, तो लोगों को इस क्रम में योगदान और जगह बनाए रखने के लिए खुश हैं। समूह डिनर उस के लिए एक अच्छा बहाना है
    • सर्वश्रेष्ठ दोस्त हमेशा सर्वश्रेष्ठ रूममेट्स नहीं होते हैं नए लोगों से मिलने के लिए खुला रहो और उस जगह को किसी ऐसे व्यक्ति के साथ साझा करें जिसे आप नहीं जानते, क्योंकि एक ही व्यक्ति को हर समय मित्रों को मुश्किल बनाते हुए देख सकते हैं इसके अलावा, कभी-कभी आपके साथ किसी समय के साथ रहने वाले किसी व्यक्ति के साथ रहना बेहतर होता है (यह व्यक्ति काम करता है / दोपहर / शाम में अध्ययन करता है और आप सुबह पढ़ाई करते हैं) ताकि आप एक-दूसरे के रास्ते में न जाएं
    • लक्जरी पर पैसा खर्च करने से बचने की कोशिश करें इसके बजाय, इस तरह खर्च करने के लिए थोड़ा पैसा बचाओ, लेकिन सब कुछ नहीं

    चेतावनी

    • बेईमान मालिकों के पास कैमरे हो सकते हैं अवैध अपने अपार्टमेंट में उन क्षेत्रों में देखें जैसे बाथरूम (कोने में, सिंक के नीचे, शौचालय के पास) और बेडरूम में भी।
    • इस कदम से पहले अपार्टमेंट की यात्रा करना सुनिश्चित करें और अपने साथ एक पुराने परिचित लाएं। स्वतंत्र होने के नाते इसका मतलब यह नहीं कि बेवकूफ होना सिंक, शौचालय, पानी के दबाव आदि की जांच करके आपको इस व्यक्ति से मदद करने के लिए कहें। आमतौर पर, पुराने वयस्कों को भयानक अपार्टमेंट का अनुभव होगा और यह पहचानने में सक्षम हो जाएगा कि यह स्थान इसके लायक है या नहीं। आप सबसे अच्छी जगह चाहते हैं कि आप का भुगतान कर रहे हैं, है ना?
    • अपने संभावित अपार्टमेंट के आस-पास के इलाके की जांच करें और अगर वे वहां रहना पसंद करते हैं तो मौजूदा किरायेदारों से पूछें। वे आपको शोर पड़ोसियों या खतरनाक पड़ोस से बचा सकते हैं
    • नियमों को अग्रिम में चर्चा करें क्या लोग वहाँ सो सकते हैं, या क्या आप सहमत हैं? दलों, या नहीं? संगीत कब तक? आखिरी चीज जो आप करना चाहते हैं वह काम करने जा रही है और अपने रहने वाले कमरे में सात लोगों को बाहर निकलते हैं और घर आते हैं और इसे हमेशा गंदे देखते हैं!
    • मनोचिकित्सक रूममेट्स यदि आप दोस्तों के साथ रहते हैं, तो सोचें कि क्या आपके पास स्वच्छता के समान मानक हैं और यदि वे किराया और बिल का भुगतान करने में सक्षम होंगे।
    • जगह के लिए भुगतान करने के प्रयास में घर / अपार्टमेंट में अधिक लोगों को लगाने की कोशिश न करें- अगर आप किसी विशेष स्थान का भुगतान नहीं कर सकते हैं, तो कृपया समझें कि हजारों संभव समाधान हैं।
    • सुनिश्चित करें कि आप जिस व्यक्ति के साथ रह रहे हैं उसे आप जानते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com