IhsAdke.com

कैसे एक नया अपार्टमेंट आसान बनाने के लिए

आपने वर्गीकृत अचल संपत्ति को देखा, पाया कि आप क्या चाहते थे और सभी कागजी कार्रवाई पर हस्ताक्षर किए। केवल एक चीज लापता अपने सभी सामान उठा रही है और उन्हें नए अपार्टमेंट में ले जा रही है। काफी सरल, सही लगता है? वास्तव में नहीं एक बदलाव के लिए बहुत सारी नियोजन, सावधानी से संगठन और शायद कुछ भाग्य की आवश्यकता होती है ताकि सुनिश्चित किया जा सके कि संक्रमण संभवतः जितना आसान है।

यह आपकी पहली बार है या आप पहले से ही एक अनुभवी पेशेवर हैं, यहाँ सात युक्तियों आप अपनी चाल थोड़ा आसान और शांत करने में मदद करने हैं या नहीं - लेकिन जीवन में सब कुछ की तरह, आप हमेशा अप्रत्याशित की उम्मीद करनी चाहिए। हालांकि, जब तक आप अग्रिम रूप से अच्छी तरह तैयार हैं, तब तक आप अपने नए अपार्टमेंट में आराम से आराम करेंगे।

चरणों

एक नया अपार्टमेंट आसान चरण 1 में अपनी चाल बनाएं शीर्षक वाला चित्र
1
व्यवस्थित रहें परिवर्तन कुछ ऐसा नहीं है, जिसे आप केवल एक सप्ताह के अंत में तैयार कर सकते हैं हमेशा आगे की योजना बनाएं और पहले कभी भी पैकिंग शुरू न करें, जैसा कि आप पाएंगे कि आपके पास बहुत अधिक सोचा है कि आपने सोचा था। सुनिश्चित करें कि सभी बक्से उचित रूप से लेबल किए गए हैं - यह जब खोल यदि आप जानते हैं जो कमरे प्रत्येक बॉक्स अंतर्गत आता है आप कई समस्याओं बचत होगी।
  • एक नया अपार्टमेंट आसान कदम 2 में अपनी चाल बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    पुरानी वस्तुओं का दान करें पैकेजिंग प्रक्रिया में, आपको पता चल जाएगा कि अब आपको अब क्या जरूरत नहीं है या पुराने कपड़े, फर्नीचर और ट्रिंकेट के लिए जगह नहीं है। इसे फेंक न दें- दान के लिए, दान या साल्वेशन आर्मी के लिए दान करें। हर कोई जीतता है - आपके पास नए अपार्टमेंट में लेने के लिए और प्रक्रिया में एक दान की मदद करने के लिए कम चीज़ें होंगी इसके अलावा, आप अगले कर रिटर्न को लगाने के लिए कर योग्य आय की मात्रा को कम करने के लिए अपने दान की रसीद का अनुरोध कर सकते हैं। आप उन्हें बेच सकते हैं यदि यह आसान है।
  • एक नया अपार्टमेंट आसान चरण 3 में अपनी चाल बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    3
    किराए पर एक वैन या एक ट्रक एक सुंदर खाली अपार्टमेंट आपको इंतजार कर रहा है, लेकिन केवल एक समस्या है - आपको अभी भी अपने सभी सामानों को लेना होगा जब तक आप दोस्तों या बड़े वैन या ट्रक में मदद करने के लिए तैयार के साथ रिश्तेदार, तो आप शायद एक कंपनी किराया या एक माल ढुलाई सेवा खोजने की जरूरत होगी। इन वाहनों के लिए मांग विशेष रूप से अप्रैल और अक्टूबर के बीच हमेशा उच्च है, तो वह हमेशा अग्रिम में एक वैन या एक ट्रक सप्ताह आरक्षण एक अच्छा विचार है। आप अंतिम क्षण तक प्रतीक्षा है, वहाँ कोई वाहन उपलब्ध रहता है, और यदि हां, तो वे अवधि आप परिवर्तन करना चाहते हैं के लिए उपलब्ध नहीं हो सकता है।
  • एक नया अपार्टमेंट आसान कदम 4 में अपनी चाल बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    4



    सहायता प्राप्त करें आदर्श रूप में, आप मदद करने के लिए आप बदलना दोस्तों और रिश्तेदारों के एक निजी सेना की भर्ती करना चाहिए, के बाद से ही लागत आप भुगतान किया है एक पिज्जा के बाद आपका काम हो गया होगा। हालांकि, अगर आपके सभी दोस्त व्यस्त या यात्रा कर रहे हैं तो क्या करें? जब तक आप अकेले अपने नए अपार्टमेंट के लिए सप्ताहांत ले जाने वाले बक्से और अधिक बक्से खर्च करने के लिए मज़ेदार नहीं पाते, तो यह किसी कंपनी की सेवाओं के लिए सबसे अच्छा हो सकता है। यह सब परिवर्तन है, या केवल आपके ट्रक लोड मदद करने के लिए हैं, कंपनी के एक अच्छी तरह प्रशिक्षित कर्मचारियों और सभी आवश्यक उपकरण है कि अपने सामान को बनाए रखने और अपने तेजी से और मुफ्त परिवर्तन के मुद्दों कर देगा है। किराए पर लिया कंपनी की बीमा पॉलिसी की जांच करना सुनिश्चित करें - कुछ दूसरों की तुलना में अलग-अलग कवरेज प्रदान करते हैं आप कुछ प्रकार के बीमा में निवेश कर सकते हैं, खासकर यदि आपके पास बहुत दुर्लभ और नाजुक वस्तुओं हैं जो इस कदम के दौरान क्षतिग्रस्त हो सकते हैं।
  • एक नया अपार्टमेंट आसान चरण 5 में अपनी चाल बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    5
    एक एलीवेटर बुक करें आपके नए घर के फर्श के बावजूद, अपने सभी सामान ले जाने - विशेष रूप से बड़े फर्नीचर - आसान नहीं होगा सौभाग्य से, अधिकांश भवनों में बड़े सेवा लिफ्ट हैं जिनका उपयोग इस उद्देश्य के लिए किया जा सकता है। हालांकि, पीक समय के दौरान, बहुत से लोग उसी समय उनका उपयोग करना चाहते हैं। कारण है कि यह जितनी जल्दी हो सके उसके नाम पर उन्हें बुक करने के लिए सलाह दी जाती है यही कारण है - कुछ इमारतों आप पहले से इस महीने करते हैं। यदि आप ऐसा नहीं करते हैं, तो लॉबी में प्रतीक्षा करने के लिए आपको एक मुफ्त लिफ्ट की प्रतीक्षा कर रहे हैं। मकान मालिक के साथ जांच करने के लिए जब आप इसे उपयोग कर सकते हैं के रूप में कुछ इमारतों दिन के घंटे पर प्रतिबंध लगाए हुए जब यह किया जा सकता है देखने के लिए सुनिश्चित करें। यथासंभव अग्रिम रूप से सभी जानकारी प्राप्त करें और तदनुसार अपने परिवर्तन की योजना बनाएं।
  • एक नया अपार्टमेंट आसान चरण 6 में आपका स्थान बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    6
    कृपया अपने पत्राचार को आगे बढ़ाएं। आप जितना थक गए हैं, आप किसी को बदलने के बारे में बताने के लिए भूल जाते हैं। सौभाग्य से, आप अपना नया पता डाकघर में रजिस्टर कर सकते हैं और वे भेजे गए किसी भी पत्र को रीडायरेक्ट कर सकते हैं। यह आपको अपने सभी संपर्कों को उनके ठिकाने पर अद्यतित हैं सुनिश्चित करने के लिए, एक महत्वपूर्ण पैकेज अपने नए घर में या शहर के दूसरे पक्ष पर आ जाएगा के बारे में चिंता किए बिना बहुत समय दे देंगे।
  • एक नया अपार्टमेंट आसान चरण 7 में आपका स्थान बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    7
    अपनी सेवाएं डाउनलोड करें उनके पत्राचार के अलावा, यह अपने नए पते पर केबल टीवी के बिल, टेलीफोन, इंटरनेट, गैस और जल विद्युत के रूप में सभी मासिक सेवाओं को परिवर्तित करने के लिए आवश्यक है (या अगर आप उन्हें जरूरत नहीं है रद्द करें)। यह अत्यंत महत्वपूर्ण है, खासकर यदि आप काम या विद्यालय के लिए इंटरनेट जैसी चीजों पर निर्भर हैं
  • चेतावनी

    • यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह सुरक्षित है या आप संभावित खतरों से पूरी तरह से अवगत हैं, नए अपार्टमेंट में सुरक्षा की जांच करने के लिए भी याद रखें।
    • देखें कि क्या आपके घर में बीमा आपके परिवर्तन को कवर करता है, अगर कुछ प्रक्रिया में होता है

    आवश्यक सामग्री

    • गियरबॉक्स
    • एक वैन या माल भाड़ा वाहन
    • भारी / बड़ी वस्तुओं को लोड करने में मदद करने के लिए एक या दो मित्र
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com