IhsAdke.com

कैसे जल्दी से एक घर बदलने के लिए

क्या आपको तलाक मिल गया, अपने साथी द्वारा निकाल दिया गया या, बल्कि, क्या आपको रहने या काम करने के लिए एक अविश्वसनीय नई जगह मिली है? या तो मामले में, यहाँ मैं अपने जीवन के 10 साल और एक इंटीरियर डिजाइन व्यापार एक सप्ताह और एक आधा में एक दो बेडरूम का अपार्टमेंट से बाहर बदलने के बाद क्या सीखा पर कुछ सुझाव दिए गए हैं।

चरणों

पटकथा का शीर्षक जल्दी से कदम 1
1
क्या आप शांति बनाए रखने के लिए सब कुछ कर सकते हैं और घबराओ मत यह एक लहर की तरह लग सकता है, लेकिन यह आपके लिए बेहतर महसूस करने के लिए बिल्कुल अनिवार्य है आपको उस मन की स्थिति बनाने और उसमें रहना चाहिए।
  • पटकथा का शीर्षक जल्दी चरण 2 से बाहर निकलें
    2
    आने वाले दिनों में अपनी तत्काल आवश्यकताएं या अगले दो सप्ताहों को अलग रखें याद रखें कि आपको सामान पैकिंग और आराम देने के लिए स्वयं को समर्पित करना चाहिए। यदि आप इस लेख को पढ़ रहे हैं, तो इसका मतलब है कि, मेरे जैसे, आपको एक प्रणाली की जरूरत है और एक सुरक्षित और तेज़ तरीके से आपके पास सब कुछ प्राप्त करने का तरीका है। यदि आप निराश हो जाते हैं तो आप समय बर्बाद कर लेंगे, इसलिए हर चीज को व्यवस्थित रूप से करें अपने साथ एक डिश, एक कांटा, चाकू और फ्राइंग पैन अलग करें
  • पटकथा का शीर्षक जल्दी से बाहर निकलें चरण 3
    3
    अपनी चीजों को एक साथ समूह बनाएं चीजों की सबसे बड़ी सूची के साथ शुरू करना सबसे अच्छा है मान लीजिए कि आपकी अधिकांश पुस्तकें लिविंग रूम में हैं: यही वह जगह है जहां आप सभी पुस्तकों को स्टैकिंग करना शुरू कर देंगे। समूह के लिए अन्य संभावित बातें गहने, घर के सामान और कलाकृतियों, संग्रह, जैसे फ़ोटो, चित्रों और दर्पण, कपड़े, अंडरवियर, गहने, जूते, बिस्तर, चादरें, पर्दे, कागज, कार्यालय सामग्री, खेल चीजों के रूप में दीवार वस्तुओं रहे हैं , रसोई के कंटेनर, बर्तन और धूपदान अभी तक इन समूहों को उप-वर्गीकृत न करें बेशक आप समूह उन्हें कमरे में या अन्य मानदंडों के अनुसार अनुसार, बस रंग या पत्र के साथ चीजों को चिह्नित करने के लिए, बंद नहीं कर सकते हैं के रूप में इस देरी होगी। समूह को पहले बड़े समूहों में शामिल करें इस कदम पर ध्यान केंद्रित करना प्रगति करना है ताकि आप सफलतापूर्वक परिवर्तन को पूरा कर सकें।



  • पटकथा का शीर्षक जल्दी चरण 4 से बाहर निकलें
    4
    अब सभी सजावट भोजन कक्ष में हैं और सभी तस्वीरें आपके दालान के तल पर हैं! अब आपको बॉक्स और सामग्री की आवश्यकता है। आपको बक्से की मांग करना पड़ता है या हर बाजार में जाना पड़ता है मैं नाम नाम कर सकते हैं नहीं है, लेकिन अपने शहर में सबसे बड़ी विभाग के स्टोर के बारे में सोच है, क्योंकि वे हर दिन लदान प्राप्त करते हैं और क्योंकि उनके लिए यह बेकार है, गत्ता, प्लास्टिक बुलबुला चादर, फोम और प्लास्टिक के लिए अलग डिब्बे की है। जितना संभव हो उतना बक्से प्राप्त करने की कोशिश करें। बेशक आपको छोटे, मध्यम और बड़े बक्से की आवश्यकता होगी, लेकिन उतना जितना भी हो उतना ही आकार ले लें ताकि आप उन्हें अच्छी तरह से ढेर कर सकें। फर्नीचर स्टोर के माध्यम से जाओ और गद्दे के बैग लेने के लिए दिन का सबसे अच्छा समय पूछिए। ये बैग सोफे या बड़े फर्नीचर को कवर कर सकते हैं। आप बाजारों के प्रवेश द्वार पर समाचार पत्र भी उठाते हैं।
  • पटकथा का शीर्षक
    5
    प्रत्येक कमरे के लिए दो बड़े रोल साफ़ टेप, मोटे मार्कर और कैंची लें।
  • पटकथा शीर्षक जल्दी 6 कदम बाहर ले जाओ
    6
    उप-वर्गीकृत करने के लिए, प्रत्येक समूह को विभाजित करने के लिए अधिकतम तीन तरीकों पर विचार करें। उदाहरण के लिए, अपने कपड़े सर्दियों के कपड़े, गर्मी और संक्रमण या ब्लाउज, पैंट, स्कर्ट या काम कपड़े, आरामदायक और दोनों में विभाजित किया जा सकता है। आपके कार्यालय की आपूर्ति कलम, कागजात, और डिवाइडर में विभाजित किया जा सकता है। अलंकरण पारदर्शी, चीनी मिट्टी के बरतन और सिरेमिक हो सकता है जीवन के अपने तरीके के बारे में सोचो और अधिक से अधिक तीन श्रेणियों में विभाजित नहीं, जब तक आप कुछ या परियोजना है कि या रोका नहीं जा सकता आपात स्थिति परिवर्तन के द्वारा बाधा उत्पन्न की है। आप उप-श्रेणीकरण के बिना किसी भी समूह को भी पैकेज कर सकते हैं।
  • पटकथा शीर्षक जल्दी 7 कदम बाहर ले जाओ
    7
    पैकिंग प्रारंभ करें
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com