IhsAdke.com

कैसे जल्दी से परिवर्तित करें

तो हम कहते हैं कि आप तलाक दे चुके हैं, आप फेंक दिए गए हैं, आपके प्रेमी ने बाहर निकाल दिया है, या रहने के लिए या काम करने के लिए एक बढ़िया नई जगह पाया है। वैसे भी, यहाँ क्या मैं सिर्फ एक सप्ताह और एक आधा में एक दो बेडरूम का घर में मेरे जीवन और एक डिजाइन व्यापार के 10 साल बदलने के लिए करने के बाद पता चला है।

चरणों

पटकथा का शीर्षक जल्दी से कदम 1
1
शांत रहने के लिए जो कुछ भी लेते हैं, उसे मत करो, आतंक नहीं। यह आपको बेहतर महसूस करने के मूर्खतापूर्ण लग सकता है, लेकिन यह अत्यंत महत्वपूर्ण है, आप बस आगे बढ़ो और इसे से बाहर नहीं मिलता है एक मानसिक स्थिति में पालन करना होगा।
  • पटकथा का शीर्षक जल्दी चरण 2 से बाहर निकलें
    2
    अगले कुछ दिनों या सप्ताहों के लिए आपकी ज़रूरतों के लिए अपनी आवश्यकताओं को अलग रखें तुम बाहर बेकार करने के लिए और बस बक्से में बातें फेंक और बाकी दान बाहर चलाने चाहते हैं, लेकिन क्योंकि यह मुझे की तरह है आप यह पढ़ रहे हैं, एक प्रणाली और अपने माल को सुरक्षित रूप से और जल्दी से स्थानांतरित करने के लिए एक तरह से की जरूरत है। आप घबराए हुए समय में समय बर्बाद करेंगे, इसलिए अपने आप को इसे व्यवस्थित तरीके से करने का अधिकार दें। अपनी आवश्यकताओं में, एक डिश, एक कांटा, एक चाकू और एक फ्राइंग पैन, साथ ही आपका काम कपड़े याद रखें।
  • पटकथा का शीर्षक जल्दी से बाहर निकलें चरण 3
    3
    अपनी चीजों को समूहों में विभाजित करें जहां आपके पास सबसे अधिक चीज है, हम कहते हैं कि लिविंग रूम में किताबें हैं, जहां आपको आपके पास सब कुछ ढेर करना चाहिए। संभव समूहों ग्लास, सामान और कलाकृतियों, संग्रह, दीवार आइटम, कपड़े, अंडरवियर, गहने, जूते, बिस्तर, कपड़े, पर्दे, कागज, कार्यालय आपूर्ति, उपकरण (फ़ोटो, कला और दर्पण की तरह) हो सकता है काम, खेल के सामान और चश्मा और रसोई धूपदान। इन समूहों के लिए अभी तक उप श्रेणियों न बनाएं, लेकिन आप प्रत्येक कमरे के लिए एक समूह बना सकते हैं, आप क्या चाहते हैं, वे बंद कर दें या, वर्णमाला या रंग के आधार पर सब कुछ समन्वय करने के लिए के रूप में इस एक कदम पीछे है की कोशिश न करें। सब कुछ बड़े समूहों में पहले विभाजित करें लक्ष्य आप प्रगति को देखने के लिए, यह सुनिश्चित करने के लिए है कि आप सफलतापूर्वक परिवर्तन कर सकते हैं।



  • पटकथा का शीर्षक जल्दी चरण 4 से बाहर निकलें
    4
    तो अब भोजन कक्ष में सभी क्रॉकरी और हॉल फ्लोर के नीचे चित्र हैं महान। अब आपको बक्से की आवश्यकता है इसके लिए आपको सुपरमार्केट से पहले भीड़ की जरूरत नहीं है। मैं नामों का नाम नहीं दूंगा, लेकिन अपने क्षेत्र के सबसे बड़े कपड़े विभाग के बारे में सोचो। उन्हें हर दिन नए आइटम प्राप्त होते हैं और कार्डबोर्ड, बुलबुला लपेट, स्टायरोफोम और प्लास्टिक के लिए अलग-अलग ढंका होते हैं, और स्टोर के नियमित कचरा से दूर रहते हैं। संभव के रूप में एक ही आकार के कई बक्से प्राप्त करने का प्रयास करें आपको सभी आकारों के बक्से की आवश्यकता होगी, लेकिन जितने संभव हो उतने प्रत्येक आकार प्राप्त करने की कोशिश करें ताकि आप उन्हें अच्छी तरह से ढेर कर सकें प्लास्टिक गद्दा बैग प्राप्त करने के लिए, जो सोफे को भी शामिल कर सकते हैं, सुबह में अपने शहर की सबसे बड़ी फर्नीचर की दुकान पर जाएं और पूछें कि वापस आने का सबसे अच्छा समय कब है। आप सुपरमार्केट प्रवेश द्वार पर अख़बार और विज्ञापन पत्रों को चुन सकते हैं।
  • पटकथा का शीर्षक
    5
    प्रत्येक कमरे के लिए टेप, पेन और कैंची के 2 बड़े रोल प्राप्त करें
  • पटकथा शीर्षक जल्दी 6 कदम बाहर ले जाओ
    6
    अब, उप-वर्गीकृत करने के लिए, अधिकतम 3 तरीकों पर विचार करें कि आप प्रत्येक समूह को कैसे विभाजित करना चाहते हैं। उदाहरण के लिए, आपके कपड़े सर्दियों, गर्मी और अन्य-ब्लाउज, पतलून और स्कर्ट- या काम, आकस्मिक और दोनों में विभाजित किए जा सकते हैं। आपके कार्यालय की आपूर्ति को पेन, कागज़ात और डिवाइडर में विभाजित किया जा सकता है। चश्मा पारदर्शी, क्रॉकरी और बर्तनों हो सकते हैं जिस तरह से आप रहते हैं और अधिक से अधिक तीन श्रेणियों ऐसा नहीं, जब तक आप एक क्षेत्र या परियोजना है कि इस तथ्य की वजह से रोका नहीं जा सकता है कि आप आगे बढ़ रहे हैं, और उनकी प्राथमिकताएं करने के लिए रखा है के अनुसार सोचो। यदि आप उप-श्रेणियों की आवश्यकता के बिना अपने समूह को पैक कर सकते हैं, तो ठीक है।
  • पटकथा शीर्षक जल्दी 7 कदम बाहर ले जाओ
    7
    पैकिंग प्रारंभ करें
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com