IhsAdke.com

कैसे एक बार लड़ाई जीवित रहने के लिए

एक बार में एक पेय पीने के लिए एक बहुत मजेदार कार्यक्रम हो सकता है। लेकिन दुर्भाग्य से, कभी-कभी शराब से लोग सबसे खराब लोगों को सतह पर लाते हैं। यदि आप एक लड़ाई में शामिल होने वाले हैं, तो कुछ चीजें हैं जो आप अपने आप को पूरे करने की कोशिश कर सकते हैं।

चरणों

पिक्चर शीर्षक से बार फ्रीव द बार फाइट चरण 1
1
स्थिति को शांत करने की कोशिश करें, भले ही वह लड़का बेवकूफ हो। एक लड़ाई में शामिल होने से आपको केवल समस्याओं का सामना करना पड़ेगा यदि आप जीतते हैं, तो आपको बार से निकाल दिया जाएगा और आप के खिलाफ शिकायत दर्ज कर सकते हैं। यदि आप खोते हैं, तो आप एक अस्पताल में समाप्त हो सकते हैं। अपनी पूरी कोशिश करें और अपने संभावित प्रतिद्वंद्वी से बात करें, भले ही आपको समस्या पर अपना कुछ दोष लेने की आवश्यकता हो। बार झगड़े इसके लायक नहीं हैं
  • पिक्चर शीर्षक से बार फ्लाइट चरण 2 बचाओ
    2
    मदद के लिए देखो वेटर और सुरक्षा गार्ड किसी भी लड़ाई नहीं करना चाहते हैं मदद पाने के लिए किसी मित्र से पूछें और नजदीकी सुरक्षा गार्ड के करीब रहने का प्रयास करें आपके प्रतिद्वंद्वी के दोस्तों को तर्क देने की कोशिश करने की भी संभावना है कि क्या वह उचित नहीं है।
  • पिक्चर शीर्षक से बचने के लिए बार फाइट चरण 3
    3
    यदि आपको लगता है कि वास्तव में लड़ाई होने जा रही है, तो रक्षात्मक रुख करें। आगे और पीछे झुकें और चेहरे के स्तर पर अपना हाथ रखें। ऐसा नहीं होगा कि आप मुकाबला स्थिति में हैं, लेकिन आप हमले के लिए तैयार होंगे।



  • पिक्चर शीर्षक से बार विवाद द फाइट चरण 4
    4
    सभी विकल्पों को समाप्त करने के बाद, दृढ़तापूर्वक कार्य करें अगर कोई आपको मारता है, तो सबसे अच्छी बात आपको पहले करना है यह नहीं कहने का मतलब है कि जब आपको धमकी दी जाती है तो आपको हर किसी को मारना चाहिए। हालांकि, ऐसी स्थिति में, जिसमें आप वास्तव में आपकी सुरक्षा के लिए डरते हैं, यह दिखाने के लिए बेहतर है कि आप अपने आप को बचाने के लिए तैयार हैं लड़ाई शुरू करने वाले ज्यादातर लोग एक आसान शिकार के लिए तैयार हैं। प्रतिशोध करने के इच्छुक कोई भी बहुत से धोखाधड़ी वाले लोगों के खिलाफ प्रभावी हो सकता है ध्यान रखें कि ऐसी हिंसा अवैध है और इसे अधिकतम से बचा जाना चाहिए।
  • पिक्चर शीर्षक से बचने के लिए बार फाइट चरण 5
    5
    जब तक आप सुरक्षित महसूस न करें तब तक दस्तक रखें एक बार जब आप वापस लड़ने का निर्णय लेते हैं, तब तक जारी रखें जब तक आपको नहीं लगता कि कोई और अधिक खतरा नहीं है। जब आपका प्रतिद्वंदी पूछता है तब आपको रोकें और आपको पता है कि उसके दोस्तों ने फैले हुए हैं
  • पिक्चर शीर्षक से बार फ्रीव द बार फाइट चरण 6
    6
    बार झगड़े आमतौर पर ऐसा नहीं विकसित करते हैं ज्यादातर समय, आपके पास केवल सुरक्षा गार्ड के बीच में आने का समय है और अपराधियों को निकालता है।
  • युक्तियाँ

    • एक बार में लगभग सब कुछ एक हथियार के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है अपने चारों ओर देखो यदि आपका प्रतिद्वंद्वी नशे में है और आप के पास आता है, सुधार और त्वरित हो चश्मा, लैंप और कुर्सियां ​​आपकी मुट्ठी से ज्यादा कठिन हैं और आपके बीच दूरी बनाए रखने में मदद करते हैं।
    • आपके मित्र मदद कर सकते हैं यदि वे अधिक शांत हैं, तो आप और आपके प्रतिद्वंद्वी से अधिक तर्कसंगत हो सकते हैं।
    • आँख से संपर्क करें और अपने जीवन का ख्याल रखें। यह बार में अन्य लोगों के साथ संघर्ष से बचने में सहायता करता है
    • धमकी सब कुछ नहीं है अपने प्रतिद्वंद्वी को आपको अपमानित न होने दें
    • यदि आप एक बार की लड़ाई देखते हैं और इसमें शामिल नहीं हैं, तो अपने आप को एक तालिका के तहत सुरक्षित रखें

    चेतावनी

    • आपका प्रतिद्वंदी आपके से अधिक कमजोर दिखाई दे सकता है, लेकिन अगर आप नशे में या दुर्भाग्यशाली हैं तो अभी भी बहुत नुकसान हो सकता है संयम के अपने स्तर से अवगत रहें और याद रखें कि उसे आत्मरक्षा या मार्शल आर्ट्स में प्रशिक्षण मिल सकता है।
    • यदि आप एक लड़ाई में मिल गए हैं, तो आपको लगता है कि इससे आपको ज्यादा चोट लग सकती है। लड़ाई में जारी neurochemicals दर्द कम यहां तक ​​कि अगर आप इसे महसूस नहीं कर रहे हैं, तो आप गंभीर रूप से घायल हो सकते हैं। अपने शरीर की चोटों की जांच करें यदि आप भारी रूप से खून बह रहा हो तो चिकित्सा सहायता लें
    • बार झगड़े कभी एक अच्छा विचार नहीं है। आपको अपनी गलती थी या नहीं, इसके बावजूद आपको स्थापना से निष्कासित कर दिया जाएगा। परिणामों के लिए तैयार रहें यहां तक ​​कि अगर आपको पीछे हटने का दायित्व नहीं है, तो पीछे हटना
    • यदि आप लड़ाई में शामिल नहीं हैं और छोड़ने का मौका है, तो बाहर निकलें और तुरंत स्थिति की रिपोर्ट करें सुरक्षा गार्ड गलत लोगों को सिर्फ स्थिति के साथ उन्हें जोड़कर या जो कुछ हुआ उसे करीब से निकाल सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com