IhsAdke.com

स्ट्रीट फाइट में एक मजबूत और मजबूत विरोधक को कैसे हारना

स्थिति, आकार के आधार पर यह है

दस्तावेज़ और लड़ाई इस का एक अच्छा उदाहरण है अपने प्रतिद्वंद्वी से अधिक लड़ने के लिए और कद के अंतर को दूर करने के लिए, आपको खुद पर हमला करने और बचाव करने की रणनीति का एक अच्छा सौदा होगा। मान लें कि मैदान में प्रवेश करने के लिए कोई विकल्प नहीं है, अपने प्रतिद्वंद्वी को टायर करना सीखें, अधिक चुस्त हो और अच्छी तरह से रखे हुए हमलों का उपयोग करें इस स्थिति के रूप में भयभीत हो सकता है, शांत रहो, सही शॉट ले लो और विजयी हो!

चरणों

भाग 1
अपने आप की रक्षा करना

स्ट्रीट फाइट में बीट द टालर और बड़ा विरोधक शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
हमेशा लड़ाई न करें चुनें सबसे अच्छी रणनीति, सुरक्षित रहने और दूसरे शब्दों में inteiro- के लिए एक ही लड़ने यदि आप कोई अन्य विकल्प नहीं है। आप पहले से ही नुकसान में हैं क्योंकि आपको एक बड़ा प्रतिद्वंद्वी का सामना करना पड़ता है आप लड़ाई से बचने और एक वार्तालाप के साथ मामले को सुलझाने सकते हैं, यह एक लड़ाई जिसका परिणाम सभी के बाद imprevisível- है में प्रवेश करने के पसंद करते हैं, अपने प्रतिद्वंद्वी आप एक पिटाई देने के लिए इंतजार कर, एक छुपा हथियार या एक वर्ग गुप्त हो सकता है। झगड़े से भागने की शर्म आनी मत करो, इस फैसले और शारीरिक अखंडता की बात है।
  • इससे पहले एक हिंसक स्थिति से छुटकारा पाना एक महान जीत है।
  • यदि लड़ाई आसन्न और अपरिहार्य है, तो आराम करो। पर्यावरण का विश्लेषण करने और प्रभावी रणनीति अपनाने में सक्षम होने के लिए आतंक न करें। आतंक स्पष्ट रूप से तर्क नहीं कर सकता।
  • एक स्ट्रीट फाइट चरण 2 में बीट ए टालर और बड़ा विरोधक शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने गार्ड को कम मत करो अपने हाथों को सुरक्षित रखें, अपने सिर को सुरक्षित रखें - अपने किनारों को एक दूसरे के साथ खड़ी और समानांतर खड़े होना चाहिए, साथ ही आपके चेहरे का सामना करना पड़ता है। एक किकबॉक्स होने तक धीरे-धीरे अपनी कलाई बंद करें थोड़ा झुका करके पसलियों और पेट को सुरक्षित रखें
    • अपने गार्ड को आराम मत करो, भले ही आप थके हुए हों यह आपको पूरी तरह से उजागर कर देगा और एक अच्छी तरह से मुक्का मारा पंच भाग्य (भाग्य के साथ) होगा।
    • एक रक्षक मुद्रा में रहें जो आपके हाथों या कोहों के बिना बहुत अधिक प्रयास किए बिना तेजी से ज़ोर से मारना आसान बनाता है
  • बीट ए टालर और बड़ा विरोधक एक सड़क लड़ाई में चरण 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    पसंद करते हैं मोड़ना चलने को रोकने के लिए एक बड़ा प्रतिद्वंदी शायद मजबूत होता है और सीधे हमलों को रोकने की कोशिश करना एक अच्छा विचार नहीं है। इसके बजाय, आगे बढ़ें और पहुंच से बाहर निकलें। उसे आप के पीछे चलने के लिए चले जाने दो - वह हर हमले के साथ कम ऊर्जा होगी यदि आपके पास बहुत सारे कमरे में कटोरे के लिए नहीं है, तो याद रखें कि झटके आने पर हमेशा अपने सिर को खींच दें, इसलिए इसे छूने के बिना भी जाता है और आप उस उद्घाटन का उपयोग झल्लाहट के लिए कर सकते हैं।
    • हटाने का कारण अवरुद्ध करना बेहतर है क्योंकि आपको शरीर के किसी भी भाग पर प्रभाव की शक्ति को अवशोषित नहीं करना पड़ेगा।
    • मुक्केबाजी-डोजिंग में केवल सिर को स्थानांतरित करके एक पंच को "डोज़" कहा जाता है, स्कैम से बचने और कम मात्रा में ऊर्जा खर्च करने का एक बढ़िया तरीका है।
  • एक स्ट्रीट फाइट में बीट ए टालर और बड़ा विरोधक शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    अपने विरोधी के साथ नीचे मत जाओ कठोर लोगों को जमीन से लड़ने में एक फायदा है। जोखिम उसे आप हड़पने, पहुंच से बाहर रहने वापस लड़ने और लड़ाई जमीन पर खत्म quickly- वापस अपने कोने को पाने के लिए उपाय बता खोजने के लिए जाने के लिए नहीं है, आप चकमा नहीं कर सकते हैं और नियंत्रण की एक अच्छा सौदा खो देते हैं।
    • अगर वह आपको नीचे दस्तक देता है या आप ठोकर खाती है, तो जितनी जल्दी हो सके उतनी ही खड़े हो जाओ - यदि आप खड़े हैं तो आप केवल एक बड़ा प्रतिद्वंद्वी नीचे दस्तक दे पाएंगे।
  • एक स्ट्रीट फाइट में बीट ए टालर और बड़ा विरोधक शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    एक मुट्ठी लेने के लिए तैयार हो जाओ लड़ाई में उतरना और ख़तरे को छोड़ना, किसी और के खिलाफ और भी अधिक मुश्किल है। ध्यान रखें कि अपने गार्ड को कम करने और आक्रमण के क्षण की तलाश में कुछ घूंसे उत्पन्न हो सकती हैं - इस तरह, इसके लिए मानसिक रूप से तैयार रहें। कोई भी पकड़े जाने को नहीं पसंद करता है, लेकिन आश्चर्यजनक रूप से पकड़े जाने से बहुत अधिक दर्द होता है
    • यदि आप देखते हैं कि आप छिद्रित होने जा रहे हैं, तो उसे अपने कंधे या माथे पर उतरने का प्रयास करें खोपड़ी कठोर है, इसलिए जबड़े और बाकी चेहरे से कम कमजोर होते हैं। प्रभाव को कम करने के लिए अपने पूरे शरीर को सही दिशा में ले जाएं।
    • इसके अलावा, लड़ाई के दौरान आपका शरीर एड्रेनालाईन में नहाया जाएगा और आप कम दर्द महसूस करेंगे। इसका आनंद लें
  • भाग 2
    आकार अंतर पर काबू पाने

    एक स्ट्रीट फाइट में बीट ए टालर और बड़ा विरोधक शीर्षक वाली छवि चरण 6
    1
    घृणास्पद तकनीकों का उपयोग करें लगातार हिलाएं, न पकड़ें या हिट करें। हमेशा अपने पैर की उंगलियों, फर्म और लचीले पर खड़े रहें, प्रतिद्वंद्वी को अपनी गतियों की आशा के बिना जल्दी दिशा बदलकर संभवत: वह तुम्हारी तुलना में एक बड़ी रेंज है- हमेशा उससे परे रहो, जब तक वह अपना आक्रामक नहीं कर सकता
    • परिपत्र गति में प्रतिद्वंद्वी के आसपास नृत्य करने का प्रयास करें। सतर्क रहें और जब आप देखते हैं कि झटके या निचले झटके आने पर, हमेशा हिट नहीं होने के लिए पर्याप्त है
    • पैर हथियारों से अधिक लंबे होते हैं और आकार के कारण नुकसान के लिए किक उपयोग करने के लिए यह एक अच्छा विचार हो सकता है
    • जो भी आप करते हैं, अपने प्रतिद्वंद्वी को आप को मारने न दें एक गलत कदम और लड़ाई उसकी होगी
  • एक सड़क लड़ाई में बीट ए लॉलर और बड़ा विरोधक शीर्षक वाली छवि चरण 7
    2
    करीब हो जाओ अपने बीच की दूरी कम करें जब आपको पता चल जाए कि उसका गार्ड कम है इसे सफलतापूर्वक करने से लाभ के आकार को पूर्ववत कर सकते हैं और आप उसके चेहरे पर अच्छे घूंसे को दबा सकते हैं - यह मौके का सब कुछ है बचाव का रास्ता ढूंढें और आगे बढ़ें। बड़े प्रतिद्वंद्वी के साथ लड़ाई जीतना संभव नहीं है यदि उनकी कमजोरियों का शोषण नहीं किया गया हो।
    • "खतरे का क्षेत्र" की पहचान करें, जो वह क्षेत्र है जहां आपके प्रतिद्वंद्वी आप को प्रतिक्रिया देने में सक्षम होने के बिना हिट कर सकते हैं, आमतौर पर क्योंकि वह अपनी पहुंच से दोगुना है
    • झटके को चकमा देने के तुरंत बाद दृष्टिकोण, अपने खुद के पंच को छोड़कर या फिर अपने हाथों को बढ़ाकर हाथ मारो।



  • एक स्ट्रीट फाइट में बीट ए टालर और बड़ा विरोधक शीर्षक वाला छवि 8
    3
    अपने प्रतिद्वंद्वी थक गए छोड़ दें बड़ा और भारी होने के नुकसान में से एक को आगे बढ़ने के लिए कठिन काम करना पड़ता है, ऊर्जा को जल्दी से जलाना चकमा, बहाव और नृत्य में रहो, जब तक यह धीमा नहीं हो जाता है - यह समय है, अचानक पहुंचने के लिए अपनी गति का उपयोग करें और कुछ भारी घूंसे दें
    • यह फिटनेस का उल्लेख करने के लिए अनिवार्य है - कार्डियोसस्पिरेटरी सिस्टम को मजबूत करने के लिए अभ्यास करना, लड़ाई के दौरान आपके प्रतिद्वंद्वी से अधिक लंबे समय तक रहने का अंतर हो सकता है।
    • प्रतिद्वंद्वी को हिट करने से पहले थका देने की यह रणनीति कहा जाता है रोप-अ-डोप, मुहम्मद अली द्वारा विशाल जॉर्ज फोरमैन के खिलाफ मुकाबले में एक तकनीक का प्रयोग किया गया था जिसे "द रंब़ू इन द जंगल" 1 9 74 में
  • भाग 3
    प्रतिद्वंद्वी पर हमला

    एक सड़क पर लड़ाई में बीट द टालर और बड़ा विरोधक शीर्षक वाली छवि चरण 9
    1
    आश्चर्य के तत्व का उपयोग करें जब आपको पता चलता है कि आप एक पंच ले रहे हैं, तो पहल और पंच लें। अचानक झटका और जबड़े या सौर जाल (बस उरोस्थि नीचे नरम गुहा, पसलियों के बीच) में अच्छी तरह से रखा प्रारंभिक तनाव खत्म हो जाएगा और, अगर आप पर्याप्त उपयोग करते हैं, यहां तक ​​कि, लड़ाई खत्म हो सकता है, क्योंकि अपने प्रतिद्वंद्वी को अक्षम कर दिया जाएगा। यदि आप नहीं कर सकते, तो कम से कम आप पहले से ही जाग रहे हैं और जारी रखने के लिए लड़ाई के लिए तैयार हैं।
    • हमला करने से पहले स्थिति का ध्यान रखें। यह बहुत आम बात है कि प्रश्न में व्यक्ति केवल अपने मुंह से बात कर रहा है और लड़ाई में नहीं आने का कोई इरादा नहीं है। आक्रामकता से अपील करने से पहले, सुनिश्चित करें कि यह सख्त आवश्यक है।
    • सावधान रहें यदि आप कम झटके का उपयोग करने का निर्णय लेते हैं, क्योंकि अगर यह काम नहीं करता है तो आपको इसके लिए भुगतान करना होगा और आपका विरोधी आपको जाने नहीं देगा।
  • एक सड़क लड़ाई में बीट ए टालर और बड़ा विरोधक शीर्षक वाली छवि चरण 10
    2
    पकड़ो और भागो याद रखें कि आप खो देंगे अगर वह एक बड़ा आदमी के चलने को रोकने का फैसला करता है, तो उसकी ताकत और रेंज आप को संभाल सकते हैं। इस बात को ध्यान में रखते हुए, "प्रहार और चलाना" तकनीक का उपयोग करें - समय बिताओ और सही अवसर के लिए प्रतीक्षा करें जब तक कि आप अंतरिक्ष को संकीर्ण न करें और एक अच्छी तरह से पंच प्राप्त करें। इसके तुरंत बाद, जल्दी से सुरक्षित क्षेत्र में ले जाएं और समय-समय पर उसी प्रक्रिया को दोहराएं। "Deflecting, deflecting, deflecting, मार, deflecting, deflecting, deflecting, मार" की इस गति को बनाए रखने के अंत में अपने प्रतिद्वंद्वी निकास जाएगा
    • फुसफुसाए मत हो धैर्य खोने के लिए एक पूर्ण प्लेट को खोलने और दंडित किया जाना है।
    • जब आप प्रतिद्वंद्वी के सिर को नहीं मार सकते, तो छाती को देखो। सौर जाल एक बहुत ही संवेदनशील लक्ष्य है जो आपके प्रतिद्वंद्वी की सांस लेता है और आपको बेदम छोड़ देता है। पसलियों को भी नाजुक और भारी घूंसे के साथ आसानी से पैदा होते हैं।
  • एक सड़क लड़ाई में बीट ए टालर और बड़ा विरोधक शीर्षक वाली छवि चरण 11
    3
    संवेदनशील क्षेत्रों की तलाश करें मुक्केबाजी मैच के विपरीत, सड़क पर लड़ाई में कोई नियम नहीं है और आप जहां चाहते हैं वहां आप हिट कर सकते हैं। शरीर के सबसे नाजुक भागों तक पहुंचने का प्रयास करें, ताकि आपके चोट लगी हो। एक अच्छी तरह से निष्पादित अचानक पंच एक ही बार में एक विशाल लड़का को ठुकरा सकता है और ज्यादातर लोगों को उस तरह की रवैया की उम्मीद नहीं है, जो आगे की रक्षा की संभावना को कम करता है।
    • हर कोई एक ही कमजोरियों है, भले ही वे अलग अलग आकार के हैं।
    • संवेदी अंगों पर हमला करने से आपके प्रतिद्वंद्वी को स्टंट किया जाएगा और आपको एक मजबूत पंच आगे भागने या स्नैप करने की अनुमति मिलेगी।
    • खुले हाथ के साथ कान की चपेट में एक व्यक्ति को असंतुलित करने के लिए बाएं हुक के रूप में उपयोगी है, अगर बेहतर नहीं है नाक को मारने से अस्थायी रूप से दृष्टि को प्रभावित किया जाता है क्योंकि यह आंखों का पानी बना देगा, जबकि क्रॉच में किक गतिशीलता को प्रभावित करेगी और प्रतिद्वंद्वी की इच्छा से लड़ने का अंत होगा। ये एक ही झटके से लड़ाई खत्म करने के अच्छे तरीके हैं।
  • एक स्ट्रीट फाइट में बीट ए टालर और बड़ा विरोधक शीर्षक वाली छवि चरण 12
    4
    सबमिशन लड़ाई के लिए बाहर सेट करें अपने प्रतिद्वंद्वी उसे भूमि पर भेज सकते हैं, आप को रोक नहीं सकते हैं और आप उस स्थिति में अपने पैरों को नहीं मिल सकता है, एक भी शरीर को निष्क्रिय, अक्षम करने के लिए प्रस्तुत करने की तकनीक है, या एक कुंजी का उपयोग कर प्रयास करें। संयुक्त चाबियाँ, Armbar या पीछे नग्न चोक साथ प्रतिद्वंद्वी को स्थिर लड़ाई को समाप्त कर दिया करने के लिए सहायक हो सकता है। अपने प्रतिद्वंद्वी के आकार ज्यादा बात नहीं करता है, तो वे बेहोश हो जाते हैं या एक टूटे हुए हाथ होगा।
    • आपकी स्थिति के आधार पर, एक हत्यारा या त्रिकोण पर लागू करें हत्यारा संचलन और सांस को काट देगा, इसे बेहोश छोड़कर - बस इसे दृढ़ता से लें और तब तक इंतजार करें जब तक वह बाहर न जाए।
    • हाथ रेंच कोहनी या कंधे संयुक्त पर दबाव डालता है और एक पंच के प्रयास के बाद प्रतिद्वंदी के हाथ को उठाते हुए प्रभावी होता है - अगर हाथ टूटता है, तो यह अब और नहीं मार सकता है।
  • एक स्ट्रीट फाइट में बीट ए लॉलर और बड़ा विरोधक शीर्षक वाला चित्र 13
    5
    गंदे लड़ने से डरो मत। एक सड़क लड़ाई में, नहीं लगता कि आप नैतिकता होनी चाहिए और honra- आप नहीं जानते कि क्या अपने प्रतिद्वंद्वी को करने में सक्षम है, वह आप असली के लिए चोट पहुंचा सकते हैं और यह एक समय आक्रामक होना है। काटो, आंखों तक पहुंचें, बाल खींचें, गले को हड़ताल करें, अपनी उंगलियों को मोड़ें, घुटने में घुटने, जीवित रहने के लिए जो भी हो।
    • ऐसे ऑब्जेक्ट का उपयोग करें, जिन्हें आप अपने आस-पास पा सकते हैं, जैसे कांच की बोतल, चेन, पत्थर, पेन, छाता, और यहां तक ​​कि आपके सेल फोन भी हथियार के रूप में। सबसे अच्छा, जब आप देखते हैं कि आपके पास कुछ और है और गंभीर है, तो आपका विरोधी लड़ाई छोड़ सकता है
    • अपनी आंतरिक हिंसा को खिलाने के लिए, जब आप उसे नीचे दस्तक दे सकते हैं तो भाग लें
  • युक्तियाँ

    • अपने प्रतिद्वंद्वी से अपनी आँखें न लें, यह जानने के लिए कि कब हिट और कब चकमा?
    • अपनी पहुंच के अनुसार घूंसे चुनें जब आप सिर और शरीर के लिए और अधिक afastado- घूंसे हैं जब आप के पास हैं, मध्य दूरी और सिर बट और कोहनी या घुटने से चल रही है के लिए कर रहे श्रोणि या पेट में घुटने लात बेहतर हैं।
    • यदि आपके पास अवसर है, बहस हमले और बचाव का अभ्यास करने के लिए किसी से अधिक के साथ

    चेतावनी

    • लड़ता प्रकृति द्वारा अप्रत्याशित हैं इसमें कोई गारंटी नहीं है कि आप जीतेंगे, भले ही आप खुद को मानसिक रूप से प्रशिक्षित और तैयार कर लें।
    • यदि आप काफी नुकसान के साथ मैदान से बाहर निकलते हैं, तो तुरंत आपातकालीन कमरे में जाएं
    • हर कीमत पर हिंसा से बचा जाना चाहिए। केवल अगर आपको लगता है कि आप पर हमला किया जाएगा और कोई विकल्प नहीं है, तो लड़ो।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (20)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com