IhsAdke.com

रियलिटी शो की एक आइडिया को कैसे बेचें

अगर आपको लगता है कि आपको रियलिटी शो के लिए एक महान विचार है, तो आप इसे बेच सकते हैं भले ही आपके पास कोई अनुभव या संपर्क न हो। यहाँ एक संक्षिप्त गाइड है

चरणों

चित्र एक रियलिटी शो आइडिया चरण 1 बेचें
1
बुनियादी विचार बनाएँ आपको 30 शब्दों या उससे कम में अपने विचार का वर्णन करने में सक्षम होना चाहिए। इसे एक सारांश कहा जाएगा यह कार्यक्रम के आधार और एजेंडा को समझा जाना चाहिए।
  • एक रियलिटी शो आइडिया चरण 2 बेचें शीर्षक वाला चित्र
    2
    कार्यक्रम के लिए एक प्रारूप बनाएँ। दूसरे शब्दों में, कार्यक्रम के दौरान क्या होगा, इसकी रूपरेखा प्रदान करें। उदाहरण के लिए, "सितारों के साथ नृत्य" में, पेशेवर बॉलरूम नृत्य के साथ जोड़े हस्तियों बनते हैं, नृत्य संगीत, जहां वे फिर एक जूरी और टीवी दर्शकों की संख्या से आंका जाता है की प्रदर्शनियों में प्रतिस्पर्धा। विशिष्ट घटनाओं और प्रत्येक प्रकरण के प्रमुख, किसी भी निपटान सहित भी प्रदर्शन है कि यह कैसे एक अंतिम एपिसोड के लिए पूरे सत्र के दौरान विकसित, लिखें।
  • चित्र एक रियलिटी शो आइडिया चरण 3 बेचें शीर्षक
    3
    संचार सलाह प्राप्त करके सफलता की संभावना बढ़ाएं इस कदम से बचाव कानूनी सलाह के बिना अदालत में जाने के समान ही हो सकता है! संचार सलाहकार आमतौर पर क्षेत्र में उच्च स्थितियों में पेशेवर हैं या क्षेत्र में सेवानिवृत्त हैं। वे आपके विचार को आकार देने में आपकी मदद करेंगे ताकि यह उद्योग को समझ सके। अच्छा आप वित्तपोषण मिलता है, और यहां तक ​​कि अपने विचार ( `प्रेस कार्यालय` या कुछ इसी तरह के लिए खोज) आप के लिए महत्वपूर्ण उद्योग के आंकड़ों के लेने में मदद मिलेगी।



  • चित्र एक रियलिटी शो आइडिया चरण 4 बेचें शीर्षक
    4
    अगर आप `अकेले पत्थरों के पथ को चलाना` चाहते हैं, तो आप इस शो को लॉन्च करने के लिए निर्माता की एक सूची विकसित कर सकते हैं। ऐसे हॉलीवुड क्रिएटिव निर्देशिका के रूप में उद्योग निर्देशिका, उदाहरण के लिए, जो सबसे उत्पादकों की सूची है और क्या कार्यक्रम या फिल्मों वे उत्पादन की तरह कर रहे हैं। इस तरह एक संदर्भ पुस्तक का उपयोग करके, आप एक संपर्क सूची बना सकते हैं।
  • एक रियलिटी शो आइडिया चरण 5 बेचें शीर्षक वाला चित्र
    5
    उत्पादकों को कार्यक्रम का परिचय दें लगभग सभी उत्पादन कंपनियों अनचाही प्रस्तुतियाँ निषेध है, तो आप कई कंपनियों से संपर्क विकास अधिकारी को खोजने के लिए चाहिए या उत्पादकों प्रस्तुतियों प्राप्त कर सकते हैं। यदि आप कर सकते हैं, तो संभवत: आपको प्राधिकरण फ़ॉर्म पर हस्ताक्षर करने की आवश्यकता होगी। विनम्र रहें, लेकिन सीधे आपके संचार में।
  • एक रियलिटी शो आइडिया चरण 6 बेचें शीर्षक वाला चित्र
    6
    टी वी उद्योग के ऑनलाइन बाज़ार का प्रयोग करें, जैसे कि टी वी राइटर्स वॉल्ट, आपकी वास्तविकता दिखाने के विचार को पेश करने के लिए। वहां, आपको संरक्षित जोखिम प्राप्त होगा, आपकी सामग्री का विश्लेषण करने वाले किसी निर्माता के इलेक्ट्रॉनिक रिकॉर्ड के साथ। निर्माता किसी भी प्रस्तावित व्यापार के लिए सीधे संपर्क करेंगे। आपको इन प्रकार की सेवाओं का उपयोग करने के लिए किसी एजेंट की ज़रूरत नहीं है, लेकिन जब भी आप अपना प्रोजेक्ट बेच रहे हैं, तो किसी भी प्रस्तावित सौदों को बातचीत करने और बंद करने के लिए हमेशा एक वकील होता है।
  • युक्तियाँ

    • याद रखें: एक विचार एक वस्तु नहीं है एक सुव्यवस्थित प्रारूप या विचार का एक दृश्य, यह है
    • अपनी अवधारणा को अलग और आकर्षक बनाने के तरीके ढूंढें यह देखने के लिए समय निकालें कि बाजार में पहले से क्या है और क्या गायब है।
    • अपनी अवधारणा को अलग करने के तरीके ढूंढें और यह देखने के लिए समय लें कि बाजार में पहले से क्या उपलब्ध है।
    • मशहूर हस्तियों का सुझाव नहीं है, इस कार्यक्रम में इस्तेमाल किया जाएगा जब तक कि आप उन लोगों के साथ संपर्क किया है और वे इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए सहमत हो गए। इसे एक अनुलग्नक कहा जाता है आप क्या कर सकते कहना उनका मानना ​​है कि कार्यक्रम "इस तरह के लक्षण के साथ" किसी को होना चाहिए। यह निर्माता के आप व्यक्तित्व की किस तरह कल्पना कर रहे हैं एक विचार है, तो आप अभी शुरुआत है जो जानते हुए भी कि क्या वे रुचि रखते हैं या उपलब्ध होगा बिना हस्तियों के नाम की शुरूआत की तरह लग रहे बनाने के बिना देने में मदद करता है।
    • एक प्रतियोगिता रियलिटी शो प्रोग्राम बनाते समय, सुनिश्चित करें कि खेल और उन्मूलन मीट्रिक अच्छी तरह से परिभाषित हैं। उदाहरण: टाई के मामले में क्या होता है?

    चेतावनी

    • एक रियलिटी शो के लिए अपने विचारों को सुरक्षित करना बहुत मुश्किल है लेकिन एक चीज जो किया जा सकता है वह सारांश लिखती है संयुक्त राज्य अमेरिका में, आप राइटर्स गिल्ड ऑफ़ अमेरिका के साथ अपने को फिर से शुरू रजिस्टर कर सकते हैं। आप उन्हें आसानी से इंटरनेट पर एक खोज के साथ खोजने के लिए और के बारे में $ 20 का एक मामूली शुल्क के लिए रजिस्टर ऑनलाइन कर सकते हैं। इस तरह से आप स्थापित कर रहे हैं जब तक आप इस विचार को बनाया है और जब नहीं। टीवी राइटर्स वॉल्ट कोई सबूत है कि निर्माता अपनी सामग्री है, जो सुरक्षा के दूसरे उपाय के एक रियलिटी शो के बारे में उनकी विचार को बेचने के लिए आवश्यक है विश्लेषण कर रहे करने के लिए जोखिम प्रदान करता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com