IhsAdke.com

कैसे वर्षा में एक कार्ट ड्राइव करने के लिए

बारिश में एक कार्ट ड्राइविंग बहुत मुश्किल है, लेकिन अगर आप बारिश में स्टीयरिंग तकनीकों को हासिल करते हैं, तो आप आसानी से जीतेंगे!

चरणों

गीले मौसम चरण 1 में ड्राइव एक कर्ता शीर्षक वाला चित्र
1
ब्रेकिंग करते समय, पेडल को एक छोटे और सटीक आंदोलन में कस कर। यह रियर टायर को लॉक करने और उन्हें ट्रैक पर रखने के लिए पर्याप्त होना चाहिए। ब्रेक पर एक कोमल स्पर्श समस्या का समाधान नहीं करेगा क्योंकि यह आपको कार्त का नियंत्रण खो देता है। आप इसे नियंत्रण में रखना चाहते हैं, और आपको सुराग महसूस करने के लिए इसे पूरी तरह कार्यात्मक छोड़ने की आवश्यकता है। इसके अलावा, आपको उस समय को कम करना चाहिए जब आप ब्रेक लगाना पसंद करते हैं क्योंकि वक्र शुरू करने से पहले इसे शुरू नहीं किया जा सकता है।
  • गीले मौसम चरण 2 में ड्राइव का कर्ता शीर्षक वाला चित्र
    2
    याद रखें कि आप रबड़ से गीला स्ट्रोक को दूर कर रहे हैं। आप जितना देर कर सकते हैं उतना देर करें, और जैसा कि आप पहिया को चालू करते हैं, पहिया को मजबूती से और जल्दी से लॉक करें
  • गीले मौसम चरण 3 में ड्राइव एक कार्ट का शीर्षक चित्र
    3
    अब कार स्किड नहीं करती। आपने पहिया को इतनी जल्दी बदल दिया कि कार को रास्ते से बाहर निकाल दिया। लेकिन क्या आप भी हवा और कार एक इष्टतम पकड़ स्थिति को खोजने की अधिकतम प्रतिरोध का सामना करना पड़ता है, आप इसे बदल सकते हैं बहुत सही ढंग से। इसके अलावा, क्योंकि मोर्चा फिसलने वाला है, इसका मतलब है कि यह आपको वापस भी पकड़ रहा है, किसी भी तरह की ब्रेक की तरह काम करना।



  • गीले मौसम चरण 4 में ड्राइव एक कर्ता शीर्षक वाला चित्र
    4
    स्टीयरिंग व्हील को पकड़े जाने पर, आपको निश्चित तौर पर थोड़ा आगे झुकना पड़ेगा क्योंकि इसे बदलने से आपकी पहुंच बढ़ जाएगी आगे और गाड़ी की बाहरी तरफ ओर झुकना। ऐसा करने में, यह पीठ से वजन ले रहा है और इसे मोर्चे पर रखता है, जो कार को सामने के भीतर का पहिया उठाता है।
  • गीले मौसम चरण 5 में एक ड्राइव का शीर्षक चित्र
    5
    जब समय की स्थापना, आपको लगता है कि Kart सही ढंग से और लगातार बदल जाता है देखेंगे, और यह इस बिंदु आप अपना वजन पीछे के पहिये पर वापस लाने के लिए, संभव और गति के रूप में के रूप में ज्यादा स्टीयरिंग व्हील सीधा जरूरत है।
  • गीले मौसम चरण 6 में एक ड्राइव का शीर्षक चित्र
    6
    धीरे धीरे शक्ति बढ़ाएं, और कर्षण को महसूस करें। हमेशा संभव के रूप में ज्यादा कर्षण प्राप्त करने का प्रयास करें
  • युक्तियाँ

    • क्या गीला एक ट्रैक पर सबसे तेज़ लाइन को ट्रैक की तरह ट्रैक करता है? 99% समय का जवाब नहीं है मैं बता नहीं कर सकते जो सबसे अच्छा मार्ग सभी सुराग कि मौजूद गीला करने के लिए है, लेकिन मैं आपको एक अच्छी जगह शुरू करने के लिए दे सकते हैं। सर्किट नोट में अच्छी तरह से इससे पहले कि आप ड्राइविंग शुरू करने और आप रबर के अंतर्गत आने वाले गहरा मार्ग देख सकते हैं, और एक हल्का रंग देख सकते हैं जहां रबर कम ध्यान केंद्रित किया है। बारिश में, आखिरी वह जगह है जहां आप अपने गो-कार्ट को रखना चाहते हैं। ड्राइविंग करते समय हमेशा इन टिप्पणियों को ध्यान में रखें। आपको गीला स्ट्रोक के साथ परीक्षण करना होगा, और यह करने के लिए एक से अधिक तरीके हैं। आपको ट्रैक पर जाना होगा और पता चलेगा कि सबसे अच्छी पकड़ क्या है
    • और ब्रेक के साथ कोमल न सिर्फ ब्रेक पर volante- कदम टायर पटरी पर चिह्नित हो जाते हैं, और जैसे कि यह गुना करने के लिए स्टीयरिंग व्हील बारी करने के आसपास हो मत करो!
    • बारिश में एक कार्ट ड्राइविंग कोमल होने के बारे में नहीं है और हमेशा अपने हाथों से बचने वाले कार्ट से डरते रहना है। वास्तव में, बारिश में ड्राइविंग करते समय आपको ठीक से ड्राइव करने के लिए अधिक मजबूत और शारीरिक रूप से आक्रामक होना चाहिए। बारिश में एक कार्ट ड्राइविंग एक सूखी ट्रैक पर बस ड्राइविंग की तुलना में ज्यादा बेहतर तरीका है!
    • सबसे महत्वपूर्ण बात यह है: चोट मत करो, और आनंद लें!

    चेतावनी

    • शुष्क परिस्थितियों में, सबसे अच्छा पकड़ आमतौर पर सामान्य मार्ग है, जहां सभी रबर बाहर पहना जाता है, इस प्रकार पकड़ बढ़ती जा रही है। जब बारिश होती है, रबड़ फिसलन पड़ता है, तो आपको उस ट्रैक का पता लगाना होगा जो रबर नहीं है आमतौर पर यह लेन के बाहरी भाग पर बैठता है
    • इरेज़र से दूर रहें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com