IhsAdke.com

यार्ड में एक गोल्फ कोर्स कैसे करें

क्या आप गोल्फ से प्यार करते हैं? या क्या आपको डिजाइन और वास्तुकला पसंद है? गोल्फ कोर्स तैयार करते समय ये दो चीजें एक साथ चलती हैं

चरणों

आपकी पिछवाड़े के चरण 1 में डिजाईन ए गोल्फ कोर्स शीर्षक वाली छवि
1
उपलब्ध समय और स्थान के बारे में सोचें काम आप जितना सोचते हैं, बनाए रखने और क्षेत्र की जटिलता के आधार पर काम करते हैं, अगर आप इसे और अधिक नहीं चाहते हैं, तो आप इसे पूर्ववत नहीं कर सकते। यह मैदान बनाने के लिए एक अपेक्षाकृत बड़े यार्ड लेगा।
    • स्पष्ट रूप से क्षेत्र में एक छेद होगा यह नौ या अठारह छेद का पूरा क्षेत्र नहीं होगा।
  • आपकी पिछवाड़े में डिजाइन एक गोल्फ कोर्स नाम वाली छवि चरण 2
    2
    उपकरण के साथ शुरू करो सुनिश्चित करें कि आपके पास दूरी / रेत की छड़ी और एक पुत्री है ये केवल दो टैको हैं जिनकी वास्तव में आपको आवश्यकता होगी अगर आप पिछवाड़े में खेल रहे हैं। कई गेंद खरीदें क्योंकि आप कुछ खो सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आपके पास एक अच्छा लॉन घास का यंत्र होता है जो इसे बहुत कम ट्रिम कर सकता है
  • आपकी पिछवाड़े में डिजाइन ए गोल्फ कोर्स शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    तय करें कि क्षेत्र किस प्रकार का क्षेत्रफल होगा। यदि आपके पास बहुत बड़ा इलाका है और इसे बनाए रखने में बहुत समय बिताने के लिए तैयार हैं, तो आप चार या पांच स्ट्रोक की एक जोड़ी के साथ एक फ़ील्ड कर सकते हैं। लेकिन अगर यह बहुत बड़ा नहीं है, तो निश्चित रूप से तीनों की एक जोड़ी होनी चाहिए। सुनिश्चित करें कि जिस स्थान पर पाठ्यक्रम बनाया जाएगा वह बहुत ही फ्लैट है और बहुत अधिक न तो, यह है कि कई पहाड़ियों या पहाड़ियों के बिना।
      • यदि आपके पास एक अपेक्षाकृत बड़े पिछवाड़े हैं, तो पाठ्यक्रम लगभग 14 फीट लंबा होना चाहिए।



  • अपनी पिछवाड़े के चरण 4 में डिजाइन एक गोल्फ कोर्स शीर्षक वाली छवि
    4
    घास घास काटना पंक्ति के बजाए पंक्ति में कटौती करना अच्छा है, इसलिए यह वास्तविक क्षेत्र में "निष्पक्ष" की तरह धारीदार रहता है। आपको हर 3-4 दिनों में घास काटना चाहिए। आपके यार्ड के आकार के आधार पर, क्षेत्र का घास का हिस्सा लगभग 2.5 मीटर से 3 मीटर तक होना चाहिए।
      • सुनिश्चित करें कि तार्यपथ के निकट घास बहुत अधिक है (7.5 सेमी - 10 सेमी) ताकि आपके पास मुश्किल इलाके हो। इसके अलावा, हमेशा सुनिश्चित करें कि फेयरवे हरे रंग की तुलना में थोड़ा लंबा है।
  • अपनी पिछवाड़े के चरण 5 में डिज़ाइन ए गोल्फ कोर्स शीर्षक वाली छवि
    5
    घास घास काटना ऐसा करने के लिए, संभव के रूप में कम से कम ब्लेड में कटौती करने के लिए ब्लेड समायोजित करें। बगीचे के सीधा भाग में हरे रंग की स्थिति की कोशिश करें। हर 2 दिनों में घास काटा जाना चाहिए फेयरवे के साथ हरे रंग को संरेखित करने का प्रयास करें, लेकिन उन्हें सीधे कनेक्ट न करें लंबा घास के लिए उनके बीच कुछ स्थान छोड़ दें हरे रंग के क्षेत्र के आकार के आधार पर, लगभग 2.5 मीटर x 2.5 मीटर होनी चाहिए।
      • फेयरवे के समान चौड़ाई के साथ हरे रंग को छोड़ने का प्रयास करें
  • आपकी पिछवाड़े के चरण 6 में डिज़ाइन ए गोल्फ कोर्स नाम वाली छवि
    6
    2-3 बाधाएं / रेत के मैदान बनाएं भवन निर्माण सामग्री की दुकान पर 2-3 बड़ी रेत के बैग खरीदें। आपको पाठ्यक्रम पर तीन से अधिक sandbars की आवश्यकता नहीं होनी चाहिए। फेयरवे के किनारे कम से कम एक और कम से कम एक को सामने, पीछे या हरे रंग की तरफ करने का प्रयास करें। सैंडबार 1.5 मीटर x 1.5 मीटर से बड़ा नहीं होना चाहिए हालांकि वे बिल्कुल जरूरी नहीं हैं, सैंडबार एक अच्छा परिष्करण स्पर्श देंगे और आपके गोल्फ कोर्स की प्रतिष्ठा में योगदान करेंगे।
  • आपकी पिछवाड़े के चरण 7 में डिजाईन ए गोल्फ कोर्स नाम वाली छवि
    7
    अंत में, रखरखाव करते हैं! असली शिविरों में, उनके पास टीमें हैं जो काम करती हैं दैनिक उनके रखरखाव में यहां तक ​​कि अगर आपको लॉन को हर दिन (हर 3-4 दिन) काटने की ज़रूरत नहीं है, तो पाठ्यक्रम की जांच के लिए अपने दिन के 15-20 मिनट के बारे में किताब करें। कुछ दोस्तों को एक साथ खेलने के लिए आमंत्रित करें, इससे चीजें इतनी अधिक मजेदार बना देंगी!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com