IhsAdke.com

कैसे एक बंदूक जल्दी से बाहर निकलने के लिए

"तेज और कुशलता से उपवास पाने का तरीका जानें।" अधिकांश गोलीबारी बहुत अप्रत्याशित हैं, इसलिए "त्वरित-ड्रा" एक कौशल है जिसे पूर्ण किया जाना चाहिए। यहां आप अपनी पिस्तौल को पेश करने के लिए सही तकनीक देखेंगे (खींचें) पांच कदम हैं और प्रत्येक का उद्देश्य है जैसा कि आप अपनी सेवा का अभ्यास करते हैं, प्रत्येक चरण धीरे-धीरे और जान-बूझकर पूरा करके शुरू करते हैं। जैसे ही आप प्रत्येक चरण को अलग से और पूरी तरह से कर सकते हैं, चरण 3 से 5 तक आसानी से आगे बढ़ने की कोशिश करें। एक बार ऐसा करने के बाद, आपको पता चल जाएगा कि आप सब कुछ तेज़ी से कर सकते हैं

चरणों

पिक्चर के साथ एक टैक्टीकल कूक्ड्रा विद ए पिस्टल चरण 1
1
प्रत्येक हाथ को एक साथ अपने पैंतरेबाज़ी करना चाहिए सहायक शरीर को अपने शरीर के करीब खींचें (अपनी छाती को छूना एक महान जगह है)। आपका फायरिंग हाथ बंदूक केबल को ऊपर ले जाना चाहिए और एक अच्छा शॉट प्राप्त करने के लिए वापस नीचे (पिस्तौलदान में)। एक अच्छा पदचिह्न हाथ की स्थिति के होते हैं अंगूठे और तर्जनी के बीच का क्षेत्र बंदूक पकड़ पर जितना संभव हो उतना तैनात किया जाना चाहिए। तर्जनी उंगलियों को सीधे खड़ा होना चाहिए और पिस्तौलदान के पास आराम करना चाहिए (जैसा कि चित्रित किया गया है)। आपके पास कोई भी सक्रिय संयम प्रणाली रिलीज़ हो सकती है।
  • यह हथियार को पूरा करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण कदमों में से एक है जो जल्दी से आकर्षित होता है आपको इस स्थिति में "अचानक" लूट करना चाहिए।
    पिक्चर स्टेप 1 बुलेट 1 के साथ डू अ टैक्टिकल कूक्ड्रा विद ए पिटोल
  • यदि आपके पास अब बंदूक पर बुरा पकड़ है, तो इसे समायोजित करना मुश्किल होगा कि आप इसे कैसे खींच लेंगे, जो शॉट्स को गलत बना देगा।
  • यह स्थिति कई बार अभ्यास करना आसान है (और सबसे प्रचलित होना चाहिए), क्योंकि यह एक छोटी और तेज गति से किया जाता है बंदूक पर एकदम सही पकड़ रखना सुनिश्चित करें (ट्रिगर पर संभाल और तर्जनी पर सभी अंगुलियां)
  • पिक्चर शीर्षक के साथ चित्रित करें डॉट द टेक्टिकल कूक्ड्रा विद ए पिस्टल चरण 2
    2
    आपकी कलाई को यथासंभव सीधे रहना चाहिए। इसे बाएं, दाएं, आगे या पीछे की ओर झुका नहीं जाना चाहिए कलाई स्थिर और सीधे रखने के लिए याद रखें, बंदूक को खींचो बंदूक के एक और उठाने के लिए इसे पिस्तौलदान से निकालने के लिए आवश्यक होना चाहिए, कंधे पर एक ऊपरी और पिछड़े प्रस्ताव में अपना हाथ घुमाने से समस्या को हल करना चाहिए। (निष्क्रिय बनाए रखने वाले हॉल्स्टर्स के लिए, एक सीधा और दृढ़ धक्का आवश्यक है)
    • बंदूक अवरोधों (आगे) होल्स्टर द्वारा बनाई से मुक्त होने चाहिए, लेकिन होल्स्टर के आधार पर अभी भी बहुत करीब (उदाहरण के लिए, चित्र में होल्स्टर एक सामने उद्घाटन है हो सकता है इसलिए, ऊपर यह आवश्यक नहीं है हथियार उठाना , केवल जब तक खोलने)।
      पिक्चर स्टेप 2 बुलेट 1 के साथ एक टैक्टीकल कूक्ड्रा विद ए पिटल
  • पिक्चर के साथ डू अ टैक्टिकल कूक्ड्रा विद ए पिस्टल चरण 3
    3
    याद रखें कि यदि आप अपनी कलाई को सीधे या अपनी बांह की कलाई के साथ गठबंधन रखते हैं, तो अपना कंधे नीचे और आगे बढ़ें। यह लेता है कि पोस्टोला ने लक्ष्य की तरफ नीचे की तरफ देखा। यदि पिस्तौल में एक बाहरी सुरक्षा पकड़ है, तो आप इसे बांटना चाहिए, जबकि आप अपना हाथ आगे बढ़ाएंगे।
    • उस स्थिति से, आप एक बहुत ही निकट लक्ष्य (यदि आवश्यक हो) शूट करने में सक्षम होंगे। यदि इस लक्ष्य को लगभग ढाई हाथों की दूरी पर है तो इस स्थिति से शूटिंग पर विचार न करें। इन कारणों के लिए, इस स्थिति को "एक-नज़र की स्थिति" कहा जाता है
      पिक्चर शीर्षक के साथ चित्रित करें डॉट द टेक्टिकल कूक्ड्रा विद अ पिस्टल स्टेप 3 बुलेट 1
    • यह एक पसंदीदा शूटिंग स्थिति नहीं है, इसलिए आपको इसे अनुकरण करना चाहिए, या किसी अनौपचारिक दूरी पर (युक्तियाँ देखें)।
    • चाबी अभ्यास के दौरान स्थिति को दो से स्थानांतरित करने के लिए तीन की स्थिति में अपनी कलाई को सीधा करने के लिए / अपनी बांह की कलाई के साथ गठबंधन और कंधे को घुमाने के लिए
      पिक्चर शीर्षक के साथ एक टैक्टिकल कूक्ड्रा विद ए पिस्टल चरण 3 बुलेट 3
  • एक टेटिकल क्रूडड्रा विद ए पिस्टल चरण 4 नामक छवि
    4
    याद रखें कि बंदूक ने खतरे की ओर इशारा किया, इसे समर्थन हाथ की दिशा में ले जाएं और इसे अपने प्रमुख / निशानेबाजी आंखों के नीचे बंद करें हथियार ले जाने के दौरान, सहायक हाथ इसे प्राप्त करने की तैयारी करनी चाहिए। वह भी हथियार के खिलाफ, उसके प्रमुख आँख के नीचे ले जाना चाहिए। समर्थन हाथ को बंदूक केबल के सामने और तरफ रखा जाना चाहिए, इसे पूरी तरह लपेटकर।
    • आप (, हथियार के बिना प्रशिक्षण के लिए जमीन के समानांतर या लक्ष्य की दिशा में रखे) थूथन स्तर रखने के लिए इतनी के रूप में आप लक्ष्य पर ध्यान दिया है और हथियार एक दूसरे जिसमें यह बढ़ता रहता है के भागों में अपनी दृष्टि से तालमेल के लिए शुरू होता ।
    • अपने ट्रांज़िशन में स्थिति तीन से पांच तक स्थानांतरित करने के लिए एक मित्र को आप पर नजर रखें। वह आपको बता सकता है कि क्या आप बंदूक के थूथन को ऊपर या ऊपर डाल रहे हैं। या तो मामला अक्षमता को स्थापित करता है और आपको एक अच्छा नज़र रखने की अनुमति नहीं देता है।
      पिक्चर शीर्षक के साथ एक टैक्टिकल कूक्ड्रा विद ए पिस्टल चरण 4 बुलेट 2
  • पिक्चर के साथ एक टैक्टीकल कूक्ड्रा विद ए पिक्टोल चरण 5
    5
    आंदोलन को पूरा करें, खतरे का सामना करने के लिए अपने कंधे को रखें और दोनों हथियार बाहर की तरफ बढ़ाएं। तह एक हाथ की सिफारिश नहीं है। बंदूक पर दबाव डालना और एक हाथ झुका देना शरीर को घुमाए जाने की प्राकृतिक प्रवृत्ति का कारण बनता है, जिसके कारण शॉट्स को याद करना पड़ता है। आप समय के साथ इस प्रथा को खो सकते हैं, लेकिन इसकी अनुशंसा नहीं की जाती है।
    • एक फर्म बांह एक अच्छा उद्देश्य बनाए रखने का एक अच्छा तरीका है, लेकिन एक सामरिक स्थिति में, दृष्टि के अपने क्षेत्र को बढ़ाने के लिए इसे पूरी तरह से विस्तारित रखने के लिए आमतौर पर सबसे अच्छा नहीं है।



      पिक्चर के साथ एक टैक्टिकल कूक्ड्रा विद ए पिस्टल चरण 5 बुलेट 1
    • इसे केवल दो-तिहाई या आधा लंबाई खींच कर अभ्यास करें। यह आपके चेहरे के पास बंदूक के आदी होने में समय लगेगा, लेकिन यह पकड़ छोटी दूरी स्थितियों में सबसे अच्छा काम करता है
      पिक्चर चरण 5 बुलेट 2 के साथ एक टैक्टीकल कूक्ड्रा विद ए पिस्टल शीर्षक वाला चित्र
    • बंदूक की स्थिति को खत्म करने से पहले, आपको सीधे और तेज़ी से ध्यान देना चाहिए, और केवल आपके ललाट दृश्य पर। दृष्टि की संरेखण का पालन करना चाहिए
      पिक्चर के साथ चित्रित करें डॉट द टेक्टिकल कूक्ड्रा विद ए पिस्टल चरण 5 बुललेट 3
  • पिक्चर शीर्षक के साथ पिक्चर के साथ एक टेक्टिकल कूक्ड्रा विद का चित्र 6
    6
    एक बार फायरिंग स्थिति में आइएमेट्रिक प्रेशर बनाएं इसका मतलब ये है कि दबाव को स्थिर करना जो निम्न शॉट्स में बेहद मदद करता है, लेकिन इसके अतिरिक्त, प्रतिधारण और अन्य चीजों में सहायता करता है। आइसमेट्रिक प्रेशर आपके हाथों को आगे बढ़ाते हुए अपने हाथों को वापस खींचकर हासिल किया जाता है।
    • यह एक सशक्त लेकिन अत्यधिक लाभकारी स्थिति है। इसका अभ्यास करने से आपकी शूटिंग में सहायता मिलेगी और आपको प्रक्रियात्मक स्मृति दी जाएगी जो कि किसी भी चरम स्थिति में उपयोग की जाएगी। पैदा होने वाला दबाव आपको पहले कुछ समय से थका होगा। खासकर यदि आपकी शूटिंग शाखा पूरी तरह से विस्तारित नहीं है
    • जिस हाथ का उपयोग आप शूट करने के लिए करते हैं, वह अधिक "ढीली" हो सकता है (सटीकता बढ़ाने के लिए) क्योंकि आप सहायता हाथ द्वारा उत्पन्न दबाव में वृद्धि करते हैं।
  • पिक्चर के साथ एक टैक्टिकल कूक्ड्रा विद के साथ चित्र 7
    7
    बंदूक वापस पिस्तौलदान में डालने से पहले सामरिक पुनः लोड करना (केवल खतरे की स्थिति खत्म हो जाने के बाद) एक उत्कृष्ट सामरिक पसंद है और इसे इस्तेमाल किया जाता है
    • आपको न केवल यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आपको लड़ाई में सफलता मिल रही है (ऐसा कुछ जो तत्काल खतरे की तरह दिखता है), लेकिन कुछ तब होता है, जब आप बंदूक को पिस्तौलदान में डाल रहे हों या उसके बाद, आपके पास कुछ भी होने का बदला लेने के लिए एक पूर्ण कारतूस होना चाहिए।
  • पिक्चर के साथ एक टैक्टीकल क्विकड्रा विद पिक्चर स्टेप 8
    8
    सुरक्षित जब पिस्तौलदान में बंदूक बदलें बंद करने और अपने पेट पर अपना हाथ रखने के लिए संपर्क स्थिति 3 खींचो।
    • इस बिंदु पर, आप थोड़ी प्रतीक्षा कर सकते हैं एक लड़ाकू स्थिति में, जब भी आपको लगता है कि आप सुरक्षित हैं, तो कुछ फिर से भड़क सकता है। चारों ओर एक त्वरित नज़र रखना।
    • सुरक्षा पकड़ सक्रिय होने के साथ, अपनी कलाई को घुमाएं और अपनी कोहनी बढ़ाएं, बंदूक को पिस्तौलदान के नीचे खींचना और उसे पकड़ लें जब तक आप एक कानून प्रवर्तन अधिकारी कर रहे हैं, फिर होल्स्टर में बंदूक डाल करने के लिए जल्दी नहीं है, इसलिए आप पिछले दो कदम धीमे कार्य और है कि अपने पिस्तौल सुचारू रूप से सम्मिलित holstered सुनिश्चित करें।
      पिक्चर स्टेप 8 बुललेट 2 के साथ एक टेक्टिकल कूक्ड्रा विद ए टिम शीर्षक
    • अपनी बंदूक में दृढ़ता से रहना सुनिश्चित करें जब तक कि आप इसे पूरी तरह से पिस्तौलदान में नहीं डाल लेंगे (फिर से, यह किसी भी आश्चर्य की ओर से त्वरित प्रतिक्रिया देता है)।
      पिक्चर के साथ एक टैक्टीकल कूक्ड्रा विद ए पिस्टल चरण 8 बुललेट 3
  • पिक्चर शीर्षक के साथ चित्रित करें डॉट द टैक्टिकल कूक्ड्रा विद अ पिस्टल चरण 9
    9
    500 से 1000 बार अभ्यास करें (यहां कोई मजाक नहीं है, यह प्रक्रियात्मक मांसपेशी मेमोरी प्राप्त करने के बारे में है) और जल्द ही आप हथियार को बहुत तेज़ खींच लेंगे।
    • डिस्चार्ज किए गए पिस्तौल के साथ प्रशिक्षण कोई अतिरिक्त कीमत पर आपकी मेमोरी में चाल को ठीक करने का सबसे अच्छा तरीका है। दिन में कम से कम 20 मिनट का अभ्यास करें और आप कितनी तेजी से विकसित हो जाएंगे।
  • पिक्चर के साथ एक टैक्टीकल कूक्ड्रा विद ए पिस्टल चरण 10
    10
    हथियार पूरी तरह से प्रस्तुत करने के बाद एक लक्ष्य को खींचने और शूट करने की कोशिश करें। याद रखें कि चरण 3 से 5 का स्तर और चिकना होना चाहिए, जैसे ही आप अपने हथियार की अंतिम स्थिति में चलने से पहले तेज़ी से गोली मारने के लिए तैयार हों, अपने सामने की दृष्टि पर ध्यान केंद्रित करने का प्रयास करें। पिस्तौलदान से हथियार को जल्दी से वापस लेने से आप इस तरह से शूट करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • जितना अधिक आप अभ्यास करते हैं, उतना ही बेहतर होगा।
    • बाहरी स्थान ढूँढना निजी संपत्ति की तुलना में सुरक्षित है सुनिश्चित करें कि सभी आवारा गोलियां निहित हैं जहां आप ट्रेन करेंगे एकदम सही नहीं है, एक आउटडोर स्थान आपको आंदोलन की स्वतंत्रता देता है, जिससे आपकी कसरत सुरक्षित हो जाती है। वह किसी भी निर्दोष को खोजने की संभावना भी कम है, जिसे रात के समाचार पर एक भगोड़ा गोली से गोली मार दी गई है
    • विशेष प्रशिक्षण स्थान प्रशिक्षण के लिए हमेशा सर्वश्रेष्ठ नहीं होते हैं। वहां, आप अंतरिक्ष के मामले में सीमित रहेंगे और आपका लक्ष्य गति में कभी नहीं होगा। बहुत से खेती वाले क्षेत्रों के साथ निजी संपत्तियां आमतौर पर बेहतर हैं (साइट स्वामी से अनुमति प्राप्त करने के अतिरिक्त, स्थानीय और राज्य कानूनों की जांच करना सुनिश्चित करें)

    चेतावनी

    • सुरक्षा पहले! आग्नेयास्त्र बहुत खतरनाक है अगर आप एक अनुभवी स्नाइपर हैं या एक अनुभवी स्नाइपर हैं तो आप केवल एक पिस्तौल या अन्य बन्दूक का इस्तेमाल कर सकते हैं, जिससे आपको बारीकी से निगरानी करनी होगी।
    • सभी प्रशिक्षण को सभी सुरक्षा नियमों का पालन करने, या एक विधिकित पिस्तौल के साथ एक वैध और निजी स्थान पर शूटिंग रेंज के भीतर किया जाना चाहिए (आप गोलियों के बिना गोलियों के साथ साधारण गोलियां बदल सकते हैं)।
    • किसी भी बंदूक का उपयोग केवल एक सुरक्षित और कानूनी जगह में किया जाना चाहिए। राज्य और स्थानीय कानूनों के बारे में जागरूक रहें और एक बंदूक के उपयोग और परिवहन के बारे में जानें और उन्हें सख्ती से पालन करें कानून शहरों, राज्यों या देशों के बीच काफी बदलाव करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com