IhsAdke.com

ब्लैक ओप्स 2 में अच्छा कैसे होना चाहिए

ब्लैक ओप्स 2 कॉल ड्यूटी फ्रैंचाइज़ का नौवें गेम है। यह नए मिशनों का अनुसरण करता है, का अनुसरण करने के लिए विभिन्न मार्गों और नए नक्शे के साथ एक भूखंड। पिछले ड्यूटी के कॉल की तरह और किसी भी अन्य पहले व्यक्ति शूटर की तरह, ब्लैक ऑप्स 2 को गेम पर हावी करने के लिए सटीक, धैर्य और रणनीति की आवश्यकता होती है। कुछ गेम मुश्किल लगता है, लेकिन कुछ रणनीतियों और अभ्यास के साथ आप चुपचाप इसे खेलने में सक्षम होंगे,

चरणों

बेक ऑर ब्लैक ऑप्स 2 पायदान 1 शीर्षक वाला चित्र
1
सही हथियार चुनें आपका हथियार उस प्रकार के मैच पर निर्भर होना चाहिए जो आप खेल रहे हैं। यदि आप छिपाने के लिए अच्छे स्थानों के साथ मानचित्र पर खेल रहे हैं, तो स्निपरों जैसी लंबी दूरी की हथियार आपकी पसंद होनी चाहिए। छोटे नक्शे के लिए, पमाचिन बंदूकें का उपयोग करें जो कम दूरी पर जल्दी से शूट कर सकते हैं।
  • बेक ऑर ब्लैक ओप्स 2 स्टेप 2 नामक चित्र
    2
    जब भी संभव हो पावर अप प्राप्त करें पावर अप समय की अवधि में अपने चरित्र की क्षमताओं को बढ़ा देते हैं। "इन्स्टा-किल, उदाहरण के लिए, आपको दुश्मनों को सिर्फ एक शॉट से मारना पड़ता है, चाहे आप जिस शरीर को मारते हैं, उसके बावजूद किसी भी नक्शे पर किसी भी चमकदार हरे रंग की चीजों के करीब आएँ।
    • पावर अप के पास अपने स्वयं के चिह्न हैं (जैसे इंस्टा-मल्ल स्केल या कार्पेन्टर के लिए एक कुल्हाड़ी) और गेम के अलग-अलग नक्शे पर पाया जा सकता है।
  • बेक ऑर ब्लैक ऑप्स 2 पायथन 3 नामक चित्र
    3
    जब भी संभव हो तो अपने हथियार अपग्रेड करें ज़ोंबी नक्शे जैसे कुछ खेल मोड में, आप अपनी शक्ति या गोला बारूद क्षमता बढ़ाने के लिए अपने हथियार का उन्नयन कर सकते हैं। हथियारों को "पैक-ए-पंच" मशीनों के माध्यम से उन्नत किया जा सकता है, जो एक विशेष गेम ऑब्जेक्ट है जो स्लॉट मशीन की तरह लग रहा है।
    • पैक-ए-पंच मशीन कई ज़ोंबी मानचित्रों पर पाई जा सकती है। बस उस से संपर्क करें और जिस हथियार को आप सुधारना चाहते हैं उसका चयन करें।
  • बिग गुड इन ब्लैक ऑप्स 2 चरण 4
    4
    हमेशा शांत हो जाओ यदि आप किसी वस्तु के पीछे छिपे दुश्मन को देखते हैं और आप से दूर दिख रहे हैं, तो बस इसके आगे न चलें शांत रहें और उसे कवर के रूप में पर्यावरण में किसी भी चीज का उपयोग करने के लिए एक रास्ता खोजने का प्रयास करें।
    • अनुभवी निशानेबाज आप को सिर्फ एक ही शॉट से मार सकते हैं जैसे ही आप अपने स्थान प्राप्त करते हैं
  • बेक ऑर ब्लैक ओप्स 2 चरण का शीर्षक चित्र 5
    5



    मिनी मानचित्र का उपयोग करें स्क्रीन के ऊपरी बाएं किनारे पर मिनी मानचित्र का उपयोग करके अपने सहयोगियों के स्थान पर बने रहें। यह जानने के लिए कि वे कहां दुश्मन हो सकते हैं, वे आपकी मदद करेंगे।
  • बेक ऑर ब्लैक ऑप्स 2 चरण 6 के चित्र
    6
    कोनों के पास होने पर चलें न। सावधानियों के बिना आसानी से कोनों के माध्यम से जाकर आसानी से आपकी मृत्यु हो सकती है। पहले पक्षों के माध्यम से पीयर करने की कोशिश करें और देखें कि क्या कोई विरोधी छुपा रहा है।
    • अच्छी तरह से तैनात दुश्मन आपको एक बार देखकर आग लगा सकते हैं जब ऐसा होता है, तो आप सुरक्षित रूप से एक ढाल के रूप में दीवार का उपयोग कर सुरक्षित रह सकते हैं।
  • बेक ऑर ब्लैक ऑप्स 2 नामक चित्र 7 चरण
    7
    एक धुआं ग्रेनेड (फ्लैशबैंग) को फेंक दो। वे परिवेश को उज्ज्वल करेंगे, अस्थायी रूप से दूसरी तरफ छिपे हुए दुश्मनों को अंधा करते हैं, विशेषकर निशानेबाजों कोने के चारों ओर जल्दी से एक फ्लैशबैंग पास खेलें, जबकि जगह अभी भी जलाई हुई है।
  • बेक ऑर ब्लैक ओप्स 2 शीर्षक वाला चित्र, चरण 8
    8
    एक बहुत कुछ के आसपास ले जाएँ कुछ ही सेकंड से अधिक के लिए एक ही स्थिति में खड़े होने से बचने का प्रयास करें। चलते रहें, खासकर जब आप एक दुश्मन देखते हैं जॉगिंग आपके दुश्मन के लिए आप को निशाना बनाना और शूट करना कठिन बनाता है
  • बेक ऑर ब्लैक ओप्स 2 शीर्षक वाला चित्र, चरण 9
    9
    रिचार्ज केवल जब आप दुश्मन की पहुंच के भीतर नहीं हैं। जब आप बारूद से बाहर हो जाते हैं, तो रिचार्जिंग से पहले किसी सुरक्षित जगह की तलाश करें या कुछ पीछे छिपाएं। एक दुश्मन के सामने हथियार को पुनः लोड करना एक बहुत ही चतुर विचार नहीं है और शायद उसकी मृत्यु हो जाएगी
  • बेक ऑर ब्लैक ऑप्स 2 शीर्षक 10 चित्र
    10
    अभ्यास, अभ्यास! कुछ और में अच्छा बनने के लिए धैर्य और आग्रह होता है, और वीडियो गेम कोई अपवाद नहीं होता है। अभियान मोड और मल्टीप्लेयर मोड चलाएं और आप जल्द ही शॉट्स सुनिश्चित कर लेंगे। जब आप यह कर रहे हैं, मज़े करना भूलना नहीं है!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com