IhsAdke.com

कैसे फ्लोरिडा में विवाहित पाने के लिए

यदि सनी समुद्र तटों और स्पार्कलिंग वाटर फ्लोरिडा में शादी करने के बारे में सोचने के लिए आपको लुभाती हैं, तो आप अकेले नहीं हैं बहुत से आगंतुक फ्लोरिडा जाते हैं, खासकर शादी करने के लिए आपको शादी करने के लिए कई जगह मिलेगी, जैसे कि सेलबोट पर, मैक्सिको की खाड़ी के ऊपर सूर्यास्त के दौरान या वक्ला स्प्रिंग्स पार्क में एडवर्ड बॉल लॉज के मैदान पर। आराम आसान है, क्योंकि फ्लोरिडा में शादी करना आपके विचार से अधिक आसान है।

चरणों

चित्र शीर्षक फ्लोरिडा चरण 1 में विवाहित हो जाओ
1
अपने फ्लोरिडा शादी के लिए तारीख सेट यह सबसे महत्वपूर्ण है यदि आप एक महान रिसेप्शन की योजना बना रहे हैं या एक चर्च या ऐतिहासिक साइट जैसे सारसोटा के जॉन और मेबेल रिंगलिंग एस्टेट, सेंट अगस्टीन लाइटहाउस या बोको टॉवर गार्डन में कैरिलन टॉवर बुक करना चाहते हैं।
  • चित्र शीर्षक फ्लोरिडा चरण 2 में विवाहित हो जाओ
    2
    समारोह के लिए एक जगह बुक करें। फ्लोरिडा समुद्र तट के सार्वजनिक पार्कों पर एक ऑनसाइट समारोह होने से पहले एक परमिट की आवश्यकता होती है। इनमें से कुछ लाइसेंस मुफ़्त हैं, जबकि अन्य की लागत पैसे है। फ्लोरिडा समुद्र तट पर शादी के लिए, शहर के हॉल पर पूछताछ करें पार्केलस काउंटी या बाहिया होंडा स्टेट पार्क में फोर्ट डीसोटो जैसे पार्कों के लिए, रेंजर स्टेशन या पार्क मुख्यालय पर पूछताछ करें।
  • फ्लोरिडा चरण 3 में विवाहित होने का शीर्षक चित्र



    3
    अपने स्थानीय काउंटी न्यायालय में जाएं और शादी के लाइसेंस प्राप्त करें। फ्लोरिडा को रक्त परीक्षण की आवश्यकता नहीं है आपको वैध सरकार जारी आईडी पेश करने और शुल्क का भुगतान करने की आवश्यकता होगी। फ्लोरिडा के राज्य में कोई प्रतीक्षा प्रतीक्षा अवधि नहीं है, लेकिन लाइसेंस के बिना शादी में प्रवेश करने के लिए किसी अधिकारी के लिए यह अवैध है।
  • चित्र शीर्षक फ्लोरिडा चरण 4 में विवाहित हो जाओ
    4
    एक officiant किराया आपको एक मंत्री की जरूरत नहीं है - एक नोटरी पर्याप्त होगा। फ्लोरिडा में अधिकांश काउंटी और काउंटी क्लार्क नोटरी हैं विवाह लाइसेंस जारी करने वाले अदालत में नोटरी की सूची भी हो सकती है। यदि आप किसी राज्य पार्क में, किसी निजी संपत्ति पर, या किसी असामान्य जगह पर शादी कर रहे हैं, जैसे कि नाव पर, वहीं वसीयतें के बारे में पूछें
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि फ्लोरिडा में लगभग हर जुलाई दोपहर और जून में कई दिनों के दौरान भारी बारिश हुई है। इसलिए, जून और जुलाई में घरों के भीतर वैकल्पिक समारोहों की योजना बनाएं।

    चेतावनी

    • यह एक आम गलत धारणा है कि नौका जहाज़ नौका में है, अगर नाव कप्तान दो लोगों से शादी कर सकता है। यह फ्लोरिडा में (और न ही किसी भी अमेरिकी राज्य में) सच नहीं है दो व्यक्तियों से शादी करने के लिए, राज्य के कानून के मुताबिक नाव के कप्तान को एक सक्रिय या सेवानिवृत्त न्यायाधीश, अदालती अधिकारी या नोटरी पब्लिक के पदों के सदस्य होना चाहिए। एक नौका कप्तान जिसकी योग्यता नहीं है, वह नौकायन नाव पर दो लोगों से विवाह कर सकती है, लेकिन शादी केवल मान्य है, जबकि नौका अभी भी नौकायन कर रहा है।

    आवश्यक सामग्री

    • वेडिंग लिनन
    • एक सरकारी एजेंसी द्वारा जारी वैध फोटो पहचान (पासपोर्ट, चालक लाइसेंस या सैन्य पहचान)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com