IhsAdke.com

आपका खोया सेल फ़ोन कैसे खोजें

और वहां आप उस पार्टी में, उन लोगों की तस्वीरें ले रहे हैं जिन्हें आप मुश्किल से जानते हैं और फिर आप अपने सेल फोन को मेज पर छोड़ देते हैं। जब आप दूसरे दिन जगाते हैं फोन कहां है

?

अच्छी खबर यह है कि सभी खो नहीं है! चलो, आप अपने फोन को खोजने के लिए, अपने डिजिटल जीवन को पुनः प्राप्त करने के लिए क्या कर सकते हैं, यह जानने के लिए कुछ सुझाव दिखाएं और पता करें कि चोर इसके पीछे क्या है पढ़ते रहो!

चरणों

अपना स्मार्टफोन ढूंढें शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
अपने सेल फोन को बुलाओ हां, आप 100% यकीन है कि वे अपने फोन चुरा लिया है, लेकिन सिर्फ भेदभाव के लिए, उसे बुलाओ आपके मित्र ने आपके सेल फोन को सूप देकर वहां अपनी जेब में डाल दिया होगा ताकि सेल फोन फ्लिप न हो। या आप अपना फोन अपनी पैंट की पिछली जेब में हिलते हुए और अपने निजी स्पर्श को छू सकते हैं।
  • अपने स्मार्टफोन का पता लगाएं शीर्षक वाला छवि चरण 2
    2
    एक इनाम का प्रस्ताव बेशक, आप उस व्यक्ति के लिए उदार नहीं होंगे, जो आपके फोन को चुरा लिया है, लेकिन यह एक चोरी सेल फोन से परे है या नाराज है। आपने अपनी संपर्क सूची, आपके नोट्स, आपके संदेश, आपके खातों तक पहुंच और हां, यहां तक ​​कि उन फ़ोटो को भी खो दिया जो आपने पार्टी में लिए थे। ध्यान रखें कि जो लोग भोजन करने या मज़े के लिए भोजन, चोरी या करते हैं जैसा कि आप जानते हैं कि चोर आपके सेल फोन को नहीं खा पाएगा, यह कहना सुरक्षित है कि उसने इसे मस्ती के लिए चुरा लिया या eBay पर इसे बेचने के लिए पैसा कमाया। इसे आज़माएं:
    • एक उधार मित्र के सेल फोन को उठाओ और एक पाठ संदेश भेजें आपके सेल फोन चोर को एक नकद इनाम प्रदान करता है अगर वह आपको फोन करता है और अपना सेल फोन वापस करने के लिए एक नियुक्ति करता है। इसे स्पष्ट करें कि यदि वह सेल फ़ोन लौटाता है, तो आप उस कहानी को एक तरफ छोड़ देंगे और उसे फोन की कीमत के साथ संगत मूल्य के साथ इनाम देंगे।
    • अगर यह एक मूल सेल फोन है जो आप यहां और वहां कुछ कॉल करने के लिए उपयोग करते हैं, तो यह पुनर्प्राप्त करने के प्रयास के योग्य नहीं हो सकता है, क्योंकि अधिक खूबसूरत सेल फ़ोन और आप इसके बारे में आपकी सभी जानकारी के लिए $ 50- $ 100 के बीच खर्च कर सकते हैं । तुम्हें पता है!
  • अपना स्मार्टफोन ढूंढें शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    3
    पता लगाएँ कि आपके परिवार में कोई व्यक्ति ट्रैकिंग अनुप्रयोग का उपयोग करता है या नहीं। यह हो सकता है कि आपके माता-पिता (या एक नशीली प्रेमिका) आपके फोन की स्थिति को ट्रैक करने के लिए iHound जैसे किसी प्रोग्राम का उपयोग करते हैं यदि ऐसा है, तो अपने सेल फोन के स्थान को पुलिस को स्थानांतरित करें और उसे आपके लिए सेलफोन को बचाया जाना चाहिए।
  • विधि 1
    विंडोज फोन

    चित्र 238836 4 शीर्षक
    1
    यह बहुत अच्छा है कि आपके पास विंडोज़ फोन है माइक्रोसॉफ्ट ने सॉफ्टवेयर उपलब्ध कराया है आधिकारिक उत्पाद वेबसाइट पर या आप फोन को ट्रैक करने, उसे रिंग करने, ब्लॉक करने या डिवाइस के सभी डेटा को मिटा सकते हैं (खुद की सुरक्षा के लिए)।
  • छवि शीर्षक 238836 5
    2
    फ़ोन रिंग को बनाने के लिए "प्ले" पर क्लिक करें जब तक कि आप "हैंग" पर क्लिक न करें।
  • छवि शीर्षक 238836 6
    3
    फ़ोन लॉक करने के लिए "लॉक" पर क्लिक करें एक संदेश स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा और जब तक आपका व्यक्तिगत पासवर्ड दर्ज नहीं किया जाता है तब तक इसे अनलॉक करना असंभव होगा।
  • चित्र 238836 7 शीर्षक
    4
    अपने सभी डेटा को मिटाने के लिए "मिटाएं" पर क्लिक करें आप क्रॉलर या किसी अन्य उपकरण का उपयोग करने में सक्षम नहीं होंगे।
  • चित्र शीर्षक 238836 8
    5
    पुलिस स्टेशन पर जाएं, चोरी की फोन की एक घटना रिपोर्ट करें और उन्हें नक्शा दिखाएं। वे आपकी मदद करने के लिए बाध्य नहीं हैं, लेकिन कोशिश करें नायकों को बैंकरोल न करें और फोन को अपने द्वारा वापस लेने की कोशिश करें। चोरों को ठीक करने की कोशिश कर रहे लोगों के साथ चोर अच्छा नहीं है।
  • विधि 2
    iPhone

    1. 1
      आप को बधाई देता हूं सकते हैं। एक फोन के रूप में स्मार्ट या एक iPhone या एंड्रॉइड के रूप में, एक खोया सेल फोन को पुनः प्राप्त करना बहुत आसान है, इसलिए आप कह सकते हैं कि आपने सही विकल्प बनाया है। अपना फ़ोन पुनर्प्राप्त करने के लिए नीचे दिए गए चरणों का पालन करें



    2. अपने स्मार्टफोन का पता लगाएं शीर्षक वाला चित्र चरण 10
      2
      अपने iCloud खाते में प्रवेश करें। जैसे ही आपको पता चलता है कि आपका फोन गायब हो गया है (और जैसा कि आपने कहा था, जैसा कि आपने अपनी पैंट की जेब की खोज की है, जैसा कि पहले बताया गया है)।
      • मेरा iPhone खोजें क्लिक करें. यह सेवा आपके सभी एप्पल डिवाइसों की सूची देगा अगर आपने इसे सक्रिय कर दिया है मेरा आईफोन खोजें अपने सेल फोन पर - आपने इसे सक्रिय किया, है ना? - और आपका फ़ोन चालू है, यह आपके फ़ोन का सटीक स्थान दिखाएगा।
      • स्थान बार में नीले सूचना बटन पर क्लिक करें और आपके पास एक अलार्म ध्वनि या एक संदेश भेजने, अपने फोन को लॉक करने, या उसके सभी डेटा को हटाने के लिए विकल्प होंगे।
    3. अपना स्मार्टफोन ढूंढें शीर्षक वाला चित्र चरण 11
      3
      अपना फोन लॉक करें! यदि आपका आईफोन पाया गया था और आप इसकी जगह नहीं पहचानते हैं, तो यह कहना सुरक्षित है कि आपका फोन आपके दोस्त द्वारा "बचाया" नहीं था उसके बाद, अपने सेल फ़ोन को लॉक करने से पहले चोर को आपके खातों में लॉग इन करने का मौका मिलता है और मेरी आईफ़ोन (अन्य बातों के अलावा) को अक्षम करें।
      • पुलिस को स्थान जानकारी दें, जिसे आपके लिए अपना फोन पुनः प्राप्त करना चाहिए। नायक पर बैंक न करें और खुद को मोबाइल को बचाने की कोशिश करें बैंडिट उन लोगों के साथ हल्के ढंग से नहीं लेते हैं जो उनसे निपटने की कोशिश करते हैं।

    विधि 3
    एंड्रॉयड

    अपने स्मार्टफोन का पता लगाएं शीर्षक वाला चित्र चरण 12
    1
    एप्लिकेशन को डाउनलोड करें योजना बी. जबकि चोरी के फोन को ट्रैक करने के लिए विशेष रूप से डिजाइन किए जाने वाले कई एप्लिकेशन हैं, लेकिन इसे इंस्टॉल किया जा सकता है तो आपके सेलफोन का गायब हो गया!
    • साइन इन करें Google Play, अपने खाते में लॉग इन करें और अपने लापता फोन पर एप्लिकेशन इंस्टॉल करें यदि आप एप्लिकेशन इंस्टॉल कर सकते हैं और यह चल रहा है, तो आपको अपने मोबाइल फोन पर अपने पंजीकृत ईमेल पते पर ईमेल प्राप्त होंगे, जिसमें आपके डिवाइस के स्थान के बारे में जानकारी है।
    • बस इस जानकारी को पुलिस को पास करें और उन्हें आपके लिए सेलफोन को बचाया जाना चाहिए।

    विधि 4
    फिर भी आपका सेल फ़ोन नहीं मिल सकता है?

    चित्र शीर्षक 238836 13
    1
    सबूत इकट्ठा कि आपके सेल फोन तुम्हारा है कोई भी कहीं से भी नहीं आ सकता है और कह सकता है "अरे, यह सेल फोन मेरा है!" आपके दावों का समर्थन करने के लिए आपको क्या चाहिए सबूत है अपनी खरीदारी के इनवॉइस और प्रलेखन का पता लगाएं, या यदि यह संभव नहीं है, तो एक सेल फोन खाता पर्याप्त होना चाहिए - इसमें आपके नाम और पते के साथ-साथ इसकी सबसे ऊपर सूचीबद्ध फ़ोन नंबर है।
    • क्या आपने ऑनलाइन खरीदा और रसीद को नहीं बचाया? कोई समस्या नहीं - अपने सेवा प्रदाता से संपर्क करें: वे आपको नए दस्तावेज प्रदान कर सकते हैं जो पुष्टि करता है कि आप डिवाइस के स्वामी हैं (यदि आप अपनी व्यक्तिगत जानकारी प्रदान करते हैं जैसे खाता और पहचान)।
  • चित्र शीर्षक 238836 14
    2
    पुलिस को डकैती की रिपोर्ट करें। शिकायत दर्ज करने के लिए केवल कुछ मिनट और थोड़ा कागजी कार्रवाई की जाती है अपने सेल फोन की तलाश करने के लिए अधिकारी को तत्काल चलाने के लिए इंतजार न करें। लेकिन जब आप इसे ढूंढते हैं, तो आप पुलिस को कह सकते हैं कि यदि आवश्यक हो तो reinforcements के लिए पूछें।
    • इस प्रक्रिया के दौरान आपको प्राप्त किसी भी दस्तावेज़ की प्रतियां रखें।
    • सैन्य पुलिस को फोन न करें - आप केवल फोन लाइन पर जगह ले लेंगे क्योंकि आप अपने खोए हुए फ़ोन के साथ असली आपातकाल की तुलना करना चाहते हैं, जिससे यह सच हो जाता है कि आपका सेलफोन गायब हो जाता है, समुद्र तट पर धूप दिन जैसा लगता है।
  • अपना स्मार्टफोन ढूंढें शीर्षक वाला चित्र चरण 15
    3
    कृपया अपने टेलीफोन ऑपरेटर को सूचित करें। अपने फोन बिल और पुलिस रिकॉर्ड की प्रतियां भेजें और फिर उन्हें बताने के लिए कहें कि क्या आपका सेल फ़ोन किसी अन्य व्यक्ति द्वारा उपयोग किया गया था
    • आपके फोन को चोरी करना बेहद बुरा है। इससे भी बदतर चोर के बिलों का भुगतान करना पड़ रहा है जो दुनिया के दूसरी तरफ अपनी मां से बात करने में 3 घंटे बिताते हैं, पाठ संदेश पर 837.28 डॉलर खर्च किए हैं।
  • चित्र 238836 16 शीर्षक से
    4
    एक श्वेतपत्र प्राप्त करें आपके टेलीफ़ोन प्रदाता को आपको अपने सेल फोन के स्थान को बताने की कानूनी तौर पर अनुमति नहीं है, लेकिन जैसे ही वे पुष्टि करते हैं कि किसी ने आपके सेल फोन का इस्तेमाल किया है, आप पुलिस को एक आदेश दे सकते हैं ताकि आपके टेलीफोन प्रदाता अतिरिक्त जानकारी जारी कर सकें ।
  • अपना स्मार्टफोन ढूंढें शीर्षक वाला छवि 17 कदम
    5
    यदि इनमें से कोई भी काम नहीं करता है: अपने मोबाइल फोन की आईएमईआई संख्या को जोड़ दें संख्याओं की वैश्विक सूची. अगर आपका फोन मिला है, तो आईएमईआई नंबर का इस्तेमाल आपसे संपर्क करने के लिए किया जा सकता है
  • युक्तियाँ

    • स्मार्टफ़ोन उपयोगकर्ताओं को अपने उपकरणों पर स्थित एप्लिकेशन को स्थापित करने, या दूर से अपने उपकरणों को अवरुद्ध करने के लिए हमेशा एहतियाती उपायों को लेना चाहिए से पहले कि यह चोरी हो गया है कई विकल्प हैं (उनमें से कई निशुल्क)
    • जिस देश पर आप रहते हैं और आपके टेलीफ़ोन प्रदाता के आधार पर, आप चोर को तोड़ने में सक्षम हो सकते हैं और अपने फोन का आईएमईआई नंबर एक काली सूची में जोड़कर अपने फोन को उपयोग करने से रोक सकते हैं, जिससे आपका फोन बेकार हो सकता है , भले ही सिम कार्ड बदल गया हो। अंतिम विकल्प के रूप में इस विकल्प का उपयोग करें
    • यदि आपको अपना फोन नहीं मिल रहा है, तो कृपया अपना खाता निलंबित करें और अपना सिम कार्ड नंबर डाउनलोड करें। अपने खाते को निलंबित करने से आपके सेल फोन से कनेक्शन बंद हो जाएगा, इसलिए ऐसा मत करो, अगर आपके पास अपने सेल फोन पर महत्वपूर्ण जानकारी है, या अन्य सभी विकल्प समाप्त होने तक।
    • अपने मोबाइल फोन के बारे में सभी ठेके, वारंटी और अन्य दस्तावेज सुरक्षित स्थान पर रखें ताकि आप उन्हें बाद में पा सकें।

    चेतावनी

    • सेल फोन के सिम कार्ड को हटा दिए जाने के बाद, लगभग कुछ भी नहीं किया जा सकता है। अधिकांश चोर यह जानते हैं, तो समय सार का है।
    • ऐसी रिपोर्टें हैं जो एंड्रॉइड 4 और 3.2 में बदलाव शामिल हैं, जो कि योजना बी ऑपरेटिंग सिस्टम के इन संस्करणों को चलाने वाले उपकरणों पर काम नहीं करते हैं, या तो इंस्टॉलेशन में या इंस्टॉलेशन के बाद प्रोग्राम को सक्रिय करने के लिए एसएमएस भेजकर।
    • यदि आपने चोरी करने से पहले अपने आईफोन को सेट नहीं किया है, तो उसे ढूंढने का कोई तरीका नहीं है, या अपना डेटा साफ़ करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com