IhsAdke.com

EBay पर एक सफल विक्रेता कैसे बनें

तो आप अपने eBay खाते के साथ एक सफल विक्रेता बनना चाहते हैं, है ना? ईबे पर स्पष्ट होने के लिए यहां एक आसान, दस-चरणीय तरीका है

चरणों

ईबे चरण 1 पर सफल हो
1
अपने बाजार की पहचान करें बैठने के लिए एक समय सेट करें और देखो कि आप क्या बेचते हैं और जो आप ब्याज की वस्तुओं के संबंध में नहीं बेचते हैं आपके द्वारा एकत्रित किए गए किसी भी बाजार अनुसंधान डेटा बहुत उपयोगी होगा, और अधिक आगे। आप जल्दी से अवसरों को देखेंगे - उन दो या तीन आइटम जो हमेशा एक अच्छी कीमत के लिए बेचा जा रहे हैं।
  • ईबे चरण 2 पर सफल होने के लिए शीर्षक छवि
    2
    प्रतियोगिता देखें पैसे का निवेश करने से पहले, देखें कि आपके वर्ग के अन्य विक्रेता क्या करते हैं, और उनकी रणनीतियां क्या हैं। अपनी नीलामियों के किसी भी लाइन पर विशेष ध्यान दें, जैसा कि आप "गेम" में प्रवेश कर सकते हैं और उन्हें हार सकते हैं।
  • ईबे चरण 3 पर सफल होने के लिए छवि शीर्षक
    3
    एक उत्पाद खोजें जो आप बेचना चाहते हैं, उसके लिए आपूर्तिकर्ता प्राप्त करें, और देखें कि कीमतें क्या हैं - सबसे अच्छा सौदा पाने के लिए कई आपूर्तिकर्ताओं से बात करने में डर नहींें। यदि आप देखते हैं कि ईबे की कीमत आपूर्तिकर्ता से अधिक है तो आप सही रास्ते पर हैं
  • चित्र ईबे के चरण 4 पर सफल बेचना होगा
    4
    नीचे शुरू करें शुरुआत में इसे ज़्यादा मत करो - धीरे-धीरे जाओ, देखें कि कौन से उत्पाद काम करते हैं और सफल होते हैं, और जो लोग नहीं करते हैं, और इस प्रक्रिया के दौरान सीखते हैं। याद रखें, ईबे पर पागल विचारों की कोशिश करने के लिए इसमें बहुत कम खर्च होता है, और कौन जानता है, वे काम भी कर सकते हैं!
  • ईबे चरण 5 पर सफल होने के लिए छवि का शीर्षक
    5
    टेस्ट और दोहराना विभिन्न रणनीतियों की कोशिश करते रहें जब तक आप कुछ काम नहीं कर पाते, और बार-बार प्रयास करने के लिए परेशान न हों। एक अच्छा आला खोजने की संभावना बहुत बढ़िया है।



  • इमेज के चरण 6 में सफल होने के लिए छवि का शीर्षक
    6
    एक व्यवसाय योजना बनाएं एक व्यवसाय योजना को औपचारिक रूप से कुछ नहीं करना पड़ता है, केवल कुछ ही पन्ने आपको पता चला है कि बाजार के अवसरों की रूपरेखा, योजना की अपनी रणनीतियों, ताकत और कमजोरियों और एक संक्षिप्त बजट। किसी और के लिए यह आपके लिए अधिक है
  • चित्र ईबे पर कदम बेचना सफल 7 कदम
    7
    निवेश करें और विस्तार करें अब इस समस्या में पैसा लगाने का समय है इन्वेंट्री खरीदें और अपने व्यवसाय पर अधिक समय बिताना शुरू करें। प्रत्येक सप्ताह बिक्री का लक्ष्य निर्धारित करें, और इसे बढ़ाएं
  • ईबे के चरण 8 के बारे में जानें
    8
    इसे आधिकारिक बनाओ बिक्री में कुछ हजार रीएस बढ़ाने से, आपको वास्तव में एक व्यवसाय के रूप में पंजीकरण करना चाहिए चिंता मत करो, यह महंगी या मुश्किल नहीं है - एक वकील इस प्रक्रिया में आपकी सहायता करने वाला सबसे अच्छा व्यक्ति है।
  • इमेज के चरण 9 में सफल हो
    9
    स्वचालित। आप शायद यह पाते होंगे कि आप उसी चीज़ को ईमेल या आइटम विवरण में लिख रहे हैं, फिर से और फिर से। यह मैनुअल विधि को छोड़ने और स्वचालित सॉफ़्टवेयर देखने का समय है, जो आपके लिए लिस्टिंग बना सकता है, और अंतिम नीलामियों का जवाब दे सकता है, और आपके द्वारा प्रदान किए गए किसी भी संदेश के साथ भुगतान कर सकता है।
  • इमेज के चरण 10 में सफल होने पर छवि का शीर्षक
    10
    हार न दें यहां तक ​​कि जब ऐसा लगता है कि सबकुछ गलत हो रहा है, तो जब तक आप सफल नहीं होते तब तक कोशिश करना बंद न करें। यदि आप इस पर काम करते रहें, तो आप अंततः निराश हो जाएंगे, जब चीजें निराशा की ओर बढ़ने लगेंगी।
  • चेतावनी

    • सिस्टम के आदी होकर, आप अपनी नौकरी छोड़ने और ईबे पर एक विक्रेता के रूप में काम करने के बारे में सोच सकते हैं लेकिन यह इतना आसान नहीं है - कई कारक हैं जिन्हें ध्यान में रखा जाना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com