IhsAdke.com

कैसे चीन थोक से खरीदें थोक

जो भी आपके व्यवसाय, हमेशा प्रतिद्वंद्वियों रहेगा मालिक के रूप में, आप निश्चित रूप से खुश रहेंगे जब आपका व्यवसाय शीर्ष पर होगा लेकिन जब आप दूसरों को वहां मिल रहे हैं, तो आप भी चिंतित होंगे।

प्रतियोगी अलग-अलग बिजनेस रणनीतियों का इस्तेमाल करते हैं जब आपको यह पता चलता है कि कोई कीमत आपके सामानों की तुलना में कम कीमत पर बेच रहा है, तो यह हर उपभोक्ता सूची के शीर्ष पर है। यह संभव हो गया क्योंकि उसके प्रतियोगी को एक अच्छी थोक मूल्य मिला इस प्रकार, बिक्री और लाभ दोनों में वृद्धि होगी।

यदि आप एक नया विक्रेता हैं, तो बड़े ऑर्डर करना एक लाभ की तरह प्रतीत नहीं हो सकता है। आवश्यक बड़े निवेश से आपको संकोच हो सकता है हालांकि, यदि आप कर सकते हैं, तो यह करने का प्रयास करें। वास्तव में बिक्री में वृद्धि होगी, क्योंकि थोक खरीद वास्तव में सस्ता है। यह आपका लक्ष्य होना चाहिए। जब आप थोक के बारे में सोचते हैं, तो आम तौर पर आप एक हजार डॉलर से ज्यादा की लागत वाले समूहों में खरीद लेंगे। एक सौ डॉलर के लिए बेचने वाले अलग-अलग आइटम खरीदना बिल्कुल अच्छा नहीं है। हज़ार रुपए की आपकी खरीद वास्तव में एक थोक नहीं होगी। इसके अलावा, आपको इसके लिए सबसे अच्छी कीमत भी नहीं मिलेगी। लेकिन अगर आप $ 4 प्रत्येक में एक आइटम खरीद सकते हैं, तो $ 1000 पहले से ही इसके लायक है

चरणों

चित्र शीर्षक चीन से थोक खरीदें चरण 1
1
संपर्क आपूर्तिकर्ताओं सफल विक्रेताओं को रातोंरात सबसे अच्छा थोक मूल्य नहीं मिलता है। वे इस के लिए कड़ी मेहनत करते हैं महान आदेश प्राप्त करने के अलावा, वे अपने आपूर्तिकर्ताओं के संपर्क में भी आते हैं पहली बार विक्रेताओं को वास्तव में ऐसा करना चाहिए, क्योंकि विक्रेता और आपूर्तिकर्ता के बीच अच्छे संबंध किसी भी व्यवसाय में एक महत्वपूर्ण तत्व है। एक नए विक्रेता के रूप में, उन्हें अक्सर कॉल करना सबसे अच्छा होता है भविष्य के लिए नए उत्पादों और अपनी योजनाओं के बारे में चर्चा करें ऐसा करने से, वे देखेंगे कि आप वास्तव में उन लोगों के साथ संबंध बनाने और बनाए रखने में रुचि रखते हैं, चाहे वर्तमान में या भविष्य में
  • कोई बात नहीं कितना छोटा मात्रा, लगभग सभी आपूर्तिकर्ता अब भी आपके व्यवसाय का सम्मान करेंगे। 99% ऑनलाइन विपणक इस तरह से शुरू हुआ वे एक छोटी सी राशि से शुरू हुई और अंत में व्यापार में बड़ा हुआ, जबकि अपने वफादार ग्राहकों को बनाए रखा। आपूर्तिकर्ता, बदले में, भी आपसे मिलने और आप जितना संभव हो उतने संतुष्ट रखने की पूरी कोशिश करेंगे, जिससे कि वे भविष्य में आप को बेचना जारी रख सकें। आप और आपके आपूर्तिकर्ताओं को एक दूसरे पर भरोसा करना होगा और एक-दूसरे पर भरोसा करने में सक्षम होना होगा। जो भी कार्य आपको बताते हैं, आपको उनको ध्यान में रखना चाहिए। जब वे आपको समय देते हैं, तो अपने बारे में बात करके, भविष्य के लिए आपकी योजनाओं, और आपके व्यवसाय के लिए सर्वोत्तम तरीके से आनंद लें। इन कार्यों और एक दूसरे को जानने के दूसरे तरीके वास्तव में बहुत महत्वपूर्ण हैं क्योंकि आपके पास भविष्य में अच्छे संबंध हैं।
  • अन्य देशों के आपूर्तिकर्ताओं के लिए आउट-ऑफ़-द-सामान्य उपचार जब अन्य देशों के आपूर्तिकर्ताओं से निपटना, भाषा उनके साथ परिचित होने और उनके साथ दोस्त बनाने के लिए एक बाधा हो सकती है। हालांकि, आपको हार नहीं होना चाहिए इसके बजाय, उन्हें साधारण से बाहर का इलाज करके उन्हें मित्र बनाने के लिए और भी प्रयास करें आप स्थानीय व्यवहार जो आपके देश के लिए अद्वितीय हैं भेज सकते हैं। इसमें आप और आपके व्यवसाय के बारे में लिखित जानकारी भी शामिल है। यह एक बेहतर विचार है, क्योंकि गैर देशी वक्ताओं को सुनने की तुलना में पढ़ना पसंद करते हैं।



  • चित्र शीर्षक चीन से थोक खरीद खरीदें चरण 2
    2
    कुछ चीजें तैयार करें आपको पैसे की ज़रूरत होगी, क्योंकि विनिर्माण से खरीदने का मतलब थोक खरीदना है, प्रति आदेश लगभग 1000 इकाइयां हैं। आपको एक भंडारण इकाई और परिवहन की आवश्यकता होगी और रसद योजना प्राप्त करनी होगी।
  • युक्तियाँ

    • बातचीत के लिए यहां एक महत्वपूर्ण टिप है यदि आपके पास पार्टनर है, तो उसे आपके लिए वार्ताएं करें। निर्माता के साथ संबंध बनाने की कोशिश कर रहे व्यक्ति की तुलना में सबसे अच्छी कीमत के लिए बातचीत करने के लिए किसी और के साथ बातचीत करना बेहतर होगा। दूसरी तरफ, उत्पादकों को भी उनके लिए यह कार्य करने के लिए एक कर्मचारी होता है।
    • चीन के थोक बनाम खरीदने के लिए एक आयात एजेंट का उपयोग करने की लागत और लाभों के बारे में जानें और खुद को एक विक्रेता के साथ संबंध बनाने के बारे में जानें एक आयात एजेंट एक आपूर्तिकर्ता खोजने और एक आयोग के आधार पर आपके साथ काम करने की नौकरी से निपटता है, लेकिन यह आपको प्रक्रिया पर कम नियंत्रण के साथ छोड़ देगा और आपूर्तिकर्ता के साथ कोई प्रत्यक्ष संचार नहीं करेगा। यदि आप नए उत्पादों को विकसित करने या मौजूदा डिज़ाइनों को बदलने के लिए काम कर रहे हैं तो यह एक समस्या हो सकती है।

    चेतावनी

    • चीन में आपूर्तिकर्ताओं की पहचान को जांचने के लिए मत भूलें कि आप स्कैमर्स के साथ काम नहीं कर रहे हैं। सत्यापन तकनीकों में स्थानीय सरकार द्वारा जारी किए गए पंजीकरण दस्तावेजों का अनुरोध करना और जांच करना शामिल है कि क्या उपलब्ध कराई गई टेलीफोन नंबर उसी क्षेत्र में पंजीकृत है जहां उन्हें स्थित होना कहा जाता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com